कैसे एक देवी बनने के लिए

हम सभी को जीवन भर में कम से कम एक बार पढ़ा या देवताओं की कहानियों के बारे में सुना है। देवीयां स्पष्ट रूप से अमर प्राणी हैं, फिर भी अमर बनना असंभव है एक देवी की तरह रहने और व्यवहार करना संभव है। आप में देवी को खोजने के लिए इस गाइड का पालन करें।

कदम

इमेज का शीर्षक, एक देवी बनें चरण 1
1
शारीरिक उपस्थिति शुरू करने के लिए, आपको एक देवी की तरह देखना होगा। देवी विभिन्न आकार लेते हैं, इसलिए आपको अपनी शैली बनाना पड़ेगा। लेकिन याद रखें कि एक देवी ब्रांडेड कपड़े नहीं पहनते हैं जो उन्हें नहीं देते हैं - अगर आप देवताओं के आधुनिक प्रतिनिधित्वों को देखते हैं, तो आप देखेंगे कि वे प्राकृतिक वस्त्रों से बने कपड़े पहनते हैं जो उनकी सुंदरता पर ज़ोर देते हैं। एक परिष्कृत लेकिन मामूली देखो चुनें यदि आप फ्लिप-फ्लॉप, व्यापक पसीने वाले और नीली हॉलिस्टर स्वेटर पहनने के लिए उपयोग किया जाता है, तो उन्हें चमड़े या प्राकृतिक फाइबर, तंग जींस, शॉर्ट्स और एक अच्छा शीर्ष के साथ बदलें। पेस्टल रंगीन शर्ट जो कि न तो बहुत तंग हैं और न ही ढीले हैं जींस रंगों में अंधेरे होने चाहिए, जबकि जांघों में भूरे, सफेद, काले, बेज, गहरे नीले या हल्के भूरे रंग के होते हैं।
  • छवि शीर्षक से एक देवी चरण 2
    2
    देवी सुंदर दिखने के लिए बहुत समय और प्रयास करते हैं अपने बालों को स्वाभाविक रूप से स्वीकार करें - अपने बालों के प्रकार के लिए एक अच्छी गुणवत्ता वाली शैम्पू और कंडीशनर विशेष खरीदें - हर दिन या हर दो दिन अपने बालों को धो लें हर दिन एक स्नान या गुनगुना स्नान करें ऐसा कहा जाता है कि क्लियोपेट्रा दूध में स्नान किया जाता है, जो त्वचा को नरम और चिकनी छोड़ देता है - एक देवी की तरह! टब में दो गिलास दूध डालें, पानी को हिलाएं और बाथरूम तैयार हो गया है!
  • इमेज शीर्षक से एक व्हाइज ए देवीस स्टेप 3
    3
    बहुत सख्त आहार और सौंदर्य व्यवस्था का पालन करें देवी बहुत ईमानदार होने के लिए प्रसिद्ध हैं। हालांकि, जुनूनी बनने के बिना एक आरामदायक रूटीन बनाएं बस अपने दांतों को हमेशा धोने के लिए याद रखें, शाम को मेक-अप निकाल दें और मॉइस्चराइज़र को लागू करें।
  • इमेज का शीर्षक, एक व्हाईस ए देवीस चरण 4
    4
    एक प्राकृतिक शैली रखें यदि आप मेकअप पहनना चाहते हैं (याद रखें कि आप मजबूर नहीं हैं), यह स्वाभाविक रूप से करें! एक दिन के मेकअप के लिए आपको जरूरी है: छिपाने वाला, हल्का नींव (या एक रंगीन मॉइस्चराइज़र), भौं पेंसिल (अच्छी तरह से परिभाषित भौहें किसी भी प्रकार को बढ़ाती हैं), नेत्र छाया और लिपस्टिक।
  • इमेज का शीर्षक, एक देवी बनें चरण 5



    5
    एक देवी होने के नाते दूसरों का सम्मान करना, दयालु और परिष्कृत होना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर कुछ देवी छोटी हैं, तो पता है कि यह व्यवहार करने का सही तरीका नहीं है। हमेशा लोगों को मुस्कान और अपने जीवन में रुचि रखते हैं। पूछें कि उनका दिन कैसे चला गया और यदि वे उदास हैं, तो आनंद लें। लोगों के बीच मतभेद मत बनो अपने दोस्तों के प्रति निष्ठावान रहें, लेकिन नए लोगों को बनाने से डरो मत।
  • इमेज का शीर्षक है एक बीवी हो ए देवीस चरण 6
    6
    देवी स्वस्थ हैं स्वस्थ आहार खाएं और जंक फूड को खत्म करें, भले ही आप कभी-कभी अपने आप को कुछ अपवादों की अनुमति दें। व्यायाम करने का प्रयास करें, उदाहरण के लिए, व्यायाम करें, योग करें, पायलट्स करें, तैरा करो या टीम स्पोर्ट करें, सप्ताह में कम से कम तीन बार करें। यहां तक ​​कि ऊपर और नीचे सीढ़ियों तक चलने में भी कई बार फायदेमंद स्वास्थ्य प्रभाव पड़ते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, एक देवी बनें चरण 7
    7
    दूसरों का सम्मान करें देवी महत्वपूर्ण हैं, लेकिन यहां तक ​​कि हर दिन आपके चारों ओर के लोग भी ऐसा ही करते हैं। उसने कहा, अपने बारे में सुनिश्चित करें और सुनिश्चित करें कि आप इसके लायक हैं
  • इमेज शीर्षक से एक व्हाइज ए देवीस स्टेप 8
    8
    अपना जीवन जीना सबसे ज्यादा हर दिन जीना अपने सारे दिल से प्रेम करें और जितना संभव हो उतना हँसते रहें।
  • टिप्स

    • रहो रहस्यमय दूसरों के साथ अपने जीवन का हर विवरण साझा न करें - कुछ चीजों को गुप्त रखें आप मोहक मुस्कुराहट का अभ्यास भी करते हैं जब आप कुछ चीजें प्रकट नहीं करना चाहते हैं
    • व्याकरण या वर्तनी की गलतियों को बिना बोलें और लिखें लोग आपको अधिक गंभीरता से ले जाएगा
    • यदि आप पुराने दिनों (एक बहुत देवी व्यवहार) की तरह एक लड़के में भाग लेने की कोशिश करना चाहते हैं, तो उसे अदालत में एक होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप खुद को जीतने के लिए प्रतिबद्ध हैं, लेकिन उसे कुछ आशा भी दें (केवल अगर आप वास्तव में उसके साथ रहना चाहते हैं) उसने आप पर विजय प्राप्त की, उसके साथ स्नेह और सम्मान के साथ उसका इलाज करें।
    • जब आप चलें तो सही और घुमाएं
    • ऑनलाइन देवी की खोज करें संभव के रूप में ज्यादा जानने के लिए और यदि आवश्यक हो तो किसी विशेष देवी से प्रेरित हो।
    • देवी को चुनें जिसे आप चाहते हैं!

    चेतावनी

    • कुछ मत करो क्योंकि हर कोई करता है - देवी अद्वितीय हैं!
    • शर्मीली मत बनो दृढ़ संकल्प के साथ बहादुर और चेहरे की चुनौतियां बनें
    • फैशन का शिकार मत बनो
    • अपने सिर को मत करो जमीन पर अपने पैरों के साथ रहो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com