कैसे कट्टर ताल में ले जाएँ

हार्डकोर नृत्य एक वास्तविक अभ्यास है जो इस तरह के संगीत के समारोहों में काफी गंभीरता से होता है। अगर आप कट्टर नाचने शुरू करने जा रहे हैं तो आपको यह साबित करना होगा कि आप वास्तव में इसे मानते हैं, या कम से कम इसे करने का बहाना। तो आप अधिक "एचएक्ससी" देखेंगे और कम शौकिया यदि आप इस अवधारणा को समझते हैं, तो आप जाने के लिए तैयार हैं।

कदम

हार्डकोर नृत्य चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
भीड़ में एक ब्रेक के लिए प्रतीक्षा करें यदि आप कुछ स्थान पर विजय प्राप्त करना चाहते हैं, तो अन्य लोगों को ढूंढें जो नृत्य करना चाहते हैं और कहते हैं कि आप इसे भी करना चाहते हैं। सभी को एक समूह में शामिल होना होगा और, जब संगीत शुरू होता है, लोगों को आगे बढ़ाना शुरू होता है, पीछे की तरफ बढ़ रहा है और अपने हथियारों को फैलाया जाता है। यह सबसे आम आंदोलनों में से एक है, लेकिन कई अन्य लोग हैं, जैसे कि आप के सामने जितनी तेज़ी से चल रहे हैं और उनके सामने कूद रहे हैं।
  • हार्डकोर नृत्य चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    संगीत पर ध्यान दें और अपने आप को जाने दें आपके आस-पास कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो जानता है कि क्या करना है, इसे देखिए और समझने का प्रयास करें कि यह कैसे चलता है लेकिन सावधान रहें कि आप दूसरों की चालें नहीं छापें, आप एक धोखेबाज के लिए जा सकते हैं। बस सुनिश्चित करें कि आप गलत समय पर गलत काम नहीं करते हैं
  • हार्डकोर नृत्य चरण 3 नामक छवि
    3
    आमतौर पर तेजी से टूटने के दौरान इसका उपयोग दो चरणों में कूदने के लिए किया जाता है। यह कदम बाएं और दायां पैर के सामने दाएं पैर लाकर किया जाना चाहिए (यह विधि दृश्य से दृश्य तक भिन्न हो सकती है) यदि आप इसे सही तरीके से करते हैं (और कई शुरुआती नहीं करते हैं), ऐसा लगता होगा कि आप मौके पर चल रहे हैं। आपको लय में भी अपने हथियार ले जाने की कोशिश करनी चाहिए, जैसे कि आप अपने पैरों के करीब हवा को पकड़ने की कोशिश कर रहे थे। चूंकि कट्टर नृत्य कट्टर कॉन्सर्ट्स में नृत्य किया जाता है, गैंगस्टा इशारों या अन्य समान चीजों का हाथ सबसे अच्छा नहीं होता है, क्योंकि उन लोगों में से कई रैप या हिप हॉप पसंद नहीं करते हैं
  • हार्डकोर नृत्य चरण 4 शीर्षक वाली छवि



    4
    अपने आप को फेंक दें जब संगीत को भारी और क्रूर हो जाए अपनी बाहों को आगे पीछे की ओर घुमाएं, अपने मुट्ठी को बंद कर लें, अपने संतुलन को एक पैर पर रखें और, समय-समय पर, इसे बदल दें या अपने पैरों को मजबूती से रखें और अपने घुटनों को मोड़ दें। अपने आस-पास के लोगों की सुरक्षा या कल्याण के बारे में चिंता करने की भावना को देखते हुए, आपके आंदोलनों के प्रभाव में वृद्धि होगी। यह चाल "मिल" के रूप में जाना जाता है
  • हार्डकोर नृत्य चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    यदि कोई स्थान है, तो कुछ घूर्णन फुटबॉल दें या कुछ मूल प्रयास करें। जब तक वह संगीत का अनुसरण करता है और प्रकृति में काफी हिंसक होता है, तब तक उसे सर्कल में स्वीकार किया जा सकता है। आप कुछ कोशिश और परीक्षण "पैन्नी-पिकिंग" भी कर सकते हैं, जो आपके पैरों को कंधे-चौड़ा अलग रखते हुए और क्रूरता से जमीन को छेड़ने के लिए किया जाता है। आप आकाश की ओर एक ही आंदोलन भी कर सकते हैं या सीधे आगे बढ़ सकते हैं।
  • हार्डकोर नृत्य चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    यदि गाना अचानक बंद हो जाता है, लेकिन बैंड फिर से शुरू करने के लिए तैयार है, तो किसी भी समय वहाँ एक टूट जाएगा। हवा में अपनी मुट्ठी बढ़ाएं और सर्कल में चले जाएं, जैसे ही संगीत फिर से शुरू होता है, अचानक इसे कम करें, फिर चरण 4 पर लौटें। कभी-कभी यह अचानक रोकें मौत की दीवार की घोषणा करती है (यानी जब भीड़ को दो भागों में विभाजित किया जाता है और फिर स्लैम होता है एक दूसरे के खिलाफ, फिल्म ब्रेवहार्ट की तरह - इस कदम का दूसरा नाम) यदि आप मंडली में हैं, और सभी लोग आगे बढ़ते हैं, तो भीड़ में शामिल हों या आपको कुचल दिया जाएगा।
  • टिप्स

    • शर्मिंदा मत हो, कट्टर नाच इस तरह के कॉन्सर्ट में बहुत आम है। लोग इकट्ठा होते हैं और आप से एक उदाहरण लेते हैं यदि आप जानते हैं कि कैसे चलें, तो अपना आत्मा डालें और अपने दिमाग से बाहर निकल जाएं!
    • डरो मत हालांकि, चोट लगने की संभावना है, इसलिए ऐसा कुछ है जिसे आप वास्तव में चाहते हैं अगर आप वास्तव में चाहते हैं।
    • आप क्या कर रहे हैं पर ध्यान दें, क्योंकि मंच के सामने भी बहुत बेवकूफ हो जाएगा
    • यदि आप किसी को मारा और वह नोटिस, माफ करना।

    चेतावनी

    • यदि आप पूरी तरह असमर्थ हैं, तो इसे भूल जाओ। यह संभावना है कि आप जमीन पर फेंक दिए गए या फिर भी बदतर हो गए हैं। मेटकोरकोर के कई कट्टरपंथी लड़कों का मानना ​​है कि संगीत कार्यक्रम लोकप्रियता की दौड़ है, या लड़कियों को आकर्षित करने के लिए एक अनुष्ठान है, और वे इसे बहुत गंभीरता से लेते हैं।
    • यदि आप मज़ेदार होने से अपने बालों के बारे में अधिक चिंता करते हैं, तो कट्टर कॉन्सर्ट में मत जाओ
    • यदि आप एक अनाड़ी हैं और आप कुछ हिट पर नकदी नहीं कर सकते, तो संगीत समारोह में कट्टर नाच आपके लिए नहीं है। कुछ मामलों में यह खतरनाक हो सकता है शारीरिक रूप से सक्रिय होने के लिए तैयार रहें, और अपनी आँखें खुली रखें।
    • कॉन्सर्ट का लक्ष्य दृश्य से दृश्य तक भिन्न होता है कट्टर प्रशंसक अधिक आक्रामक होते हैं, अक्सर खतरनाक होते हैं (कूद, पुश करने, या यहां तक ​​कि भीड़ में लोगों पर शारीरिक रूप से हमला करने)। यहां तक ​​कि जो मेटलकोर / डेथकोर नृत्य करते हैं वे काफी ऊर्जावान होते हैं, लेकिन हिंसक व्यवहार से कम झुकाते हैं।
    • कुछ कॉन्सर्ट लोगों से भरा हो सकता है, जो कट्टर नृत्य से अधिक पोगा पसंद करते हैं, और वे भीड़ बनाने की जगह में फट जाएगा। यदि जो लोग फंसे हुए हैं वे कई हैं, उन्हें ऐसा करने दो।
    • कू क्वा बॉल या पैल्विक आंदोलनों की तरह बचकानी और कठोर चालें मत करो, आप और आपके मित्र इसे मज़ेदार लग सकते हैं, लेकिन जो लोग वास्तव में कट्टर प्यार करते हैं वे आप की तरह नहीं सोचेंगे और आप चेहरे पर लात मारी हो सकते हैं। गंभीर हो जाओ!
    • यह टूटी नाक या खून बह रहा होंठ के साथ भीड़ से बाहर आने की संभावना नहीं है।
    • कुछ लोग आपकी मदद करेंगे यदि आपको चोट लगी है या यदि आप गिर जाते हैं, लेकिन अन्य लोगों को भी यह नोटिस नहीं कर सकता है। यदि आप जमीन पर हैं, तो आपको एक किक मिलेगी, तो आप सबसे खराब चीज एक दृश्य है। यह पीटा या यहां तक ​​कि गिरफ्तार करने का सबसे अच्छा तरीका है।
    • आपका दृश्य मर चुका है कट्टर नृत्य का अभिव्यक्ति के साथ कुछ नहीं करना है और आप संगीत का कितना मज़ा लेते हैं यह छवि के बारे में है और एक कट्टर पहचान को बनाए रखना है। पता है कि अगर आप "chugga-chugga" ब्रेकडाउन के साथ मेटलकोर बैंड कॉन्सर्ट्स के लिए उपयोग किया जाता है, तो आप ऊर्जावान और तेज कट्टर बैंडों को रहने के लिए खुद को जगह से निकाल देंगे।
    • यदि आप कूड़े की लय में ले जाना चाहते हैं, तो आप को पगारे करना पसंद करते हैं, यह संभावना नहीं है कि वे आपको दूर चले जाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com