कैसे एक हार्डकोर पंक बनने के लिए

कट्टर विद्रोह का पर्याय है और संगीत की उच्च गति के लिए पहले गुंडा रॉक से सीधे गाते हैं, गाया चिल्लाते हैं, मूल से अधिक आक्रामक और विकृत ध्वनियां। कट्टर ने संगीत उद्योग का चेहरा बदल दिया है और आज एक विविध और उदार समुदाय के रूप में उगता है। यदि आप अधिक सीखने में दिलचस्पी रखते हैं, तो संगीत को सही परिप्रेक्ष्य से आना शुरू करें, कट्टर से जुड़े विचारधाराओं को गहरा बनाएं और विभिन्न पहलुओं को जानने के लिए सीखें।

कदम

विधि 1

कट्टर को सुनें
एक हार्डकोर पंक चरण 4 नाम वाली छवि
1
कट्टर कहानी जानें पल से वर्तमान गुंडा रॉक अधिक से अधिक सरल हो गया और "पारंपरिक" देर से 70 के दशक और 80 के दशक में, कुछ स्थानीय बैंड, विशेष रूप से वाशिंगटन डीसी महानगरीय क्षेत्र में, वे DIY के लिए प्रवृत्ति के साथ अर्द्ध सैन्यवादी काम की नैतिकता गठबंधन करने के लिए, नियंत्रण लेने शुरू कर दिया है उनके संगीत की, संगीत से लेकर रिकॉर्डिंग तक। यह वर्तमान दक्षिणी कैलिफोर्निया और संयुक्त राज्य अमेरिका के अन्य भागों में भी विकसित हुआ, जो अमेरिकी संगीत दृश्य में एक महत्वपूर्ण परिभाषा और उपसंस्कृति बन गया।
  • ये बैंड रिकॉर्ड कंपनियों से स्वतंत्र थे, संगीत की दुनिया में एक विरोधी-स्थापना की स्थिति ले रहे थे। कट्टर के जन्म से पहले, लेबल की अवधारणा "स्वतंत्र" यह अस्तित्व में नहीं था
  • संगीत मिश्रण और आक्रामकता और गुंडा की मात्रा के साथ धातु और जाज तत्वों को मिश्रित करता है, जो कि शैली को जटिलता और बारीकियों को जोड़ती है। अमेरिकी कट्टर इतिहास और विचारधारा कट्टर पंक रॉक बारे में एक वृत्तचित्र फिल्म, जैसे, कीथ मॉरिस, इयान मैकाय, ग्रेग गिन और हेनरी रोलिंस इस शैली के कई अग्रणी है, के साथ साक्षात्कार की विशेषता है। यह इस प्रकार के संगीत का उत्कृष्ट परिचय है।
  • एक हार्डकोर पंक चरण 1 वाला शीर्षक वाला चित्र
    2
    क्लासिक कट्टर को सुनें आप जिस प्रकार का संगीत पसंद करते हैं, अगर आप को कट्टरपंथी पंक माना जाना है, तो सबसे महत्वपूर्ण गीतों और बैंडों के साथ अपने आप को परिचित करना सबसे महत्वपूर्ण है। प्रयुक्त होने वाले बैंड के गुणों से छुटकारा पाने से पहले, पिछले बैंड के गीतों को सुनें कट्टर प्रस्तुतियों की एक छोटी और अपूर्ण सूची "क्लासिक" इसमें शामिल हैं:
  • हार्डकोर `81 DOA का
  • क्षतिग्रस्त ब्लैक फ्लैग का
  • मामूली खतरा मामूली खतरा
  • खराब दिमाग बुरा दिमाग का
  • frankenchrist मृत केनेडीस का
  • वसंत का संस्कार वसंत के संस्कार का
  • आत्मघाती प्रवृत्तियों आत्मघाती प्रवृत्तियों द्वारा
  • दीम पर डबल निकल Minutemen की
  • सैनिक रोगाणुओं का
  • झगड़ा की आयु क्रो-मैग्स का
  • 3
    समकालीन गुंडा कट्टर पर आज तक रखें वर्षों से, कट्टर ने विभिन्न परिवर्तनों और पुनर्वित्तों का विरोध किया, जो 2000 के दशक के मध्य में लोकप्रियता में चरम पर पहुंच गया, इको-क्रॉसओवर बैण्ड्स जैसे टेकिंग बैक रविवार के उदय के साथ। चूंकि कोई भी उनको पसंद नहीं करता है, जो लगातार शिकायत करते हैं कि एक बार से कितना संगीत बेहतर था, यह लगातार और अद्यतित रहना महत्वपूर्ण है। यह यूट्यूब से कोई टिप्पणी नहीं है जिन गायनों को आप पसंद करते हैं, उनका समर्थन करें और उन चीजों को अनदेखा करें जिन्हें आपको पसंद नहीं है! यहां कुछ कट्टर समकालीन डिस्क हैं जो पुराने-जमाने के प्रेमियों और नए दोनों को खुश कर सकते हैं:
  • जेन डो अभिसरण की
  • सभी जीवन को छोड़ दें नाखून का
  • बर्बाद साल ऑफ ऑफ़!
  • खतरनाक उत्परिवर्तन नगर अपशिष्ट का
  • चकमा होक्स का
  • 4
    हार्डकोर क्रॉसओवर और उप-शैलियों की जांच करें कट्टर की कोई भी चर्चा एक लड़ाई में बहुत जल्दी विकसित हो सकती है जहां एक विशिष्ट शैली में एक गीत को शामिल करने के बारे में बहस हो सकती है। Nintendocore? Mathcore? डी-हरा? किसी विशिष्ट बैंड, एक टुकड़े या कुछ ध्वनियों की गुणवत्ता स्थापित करने के लिए आपको एक शैली की मनमानी परिभाषा पर भरोसा करने की आवश्यकता नहीं है। ध्वनियों और सम्मेलनों के साथ अपने आप को परिचित करने के लिए विभिन्न प्रकार के उपनगरों को सुनो, लेकिन यह सब पत्र को न ले जाएं! अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो इसे सुनें मत। कुछ सामान्य और / या लोकप्रिय हार्ड सब्जेनेर में शामिल हैं:
  • Grindcore। वह बहुत ही हिंसक कट्टर है, पिटाई, शोर और उद्योगवाद के तत्वों के संयोजन। नेपम डेथ, एक्सट्रीम नॉइस टेररर और मीट मिस्ट को ग्रिसकोर बैंड के रूप में वर्गीकृत किया जा सकता है।
  • मेटलकोर। चरम धातु और कट्टर संगीत का व्यापक मिश्रण, यह उप-शैली कट्टर गुंडा की मुखर शैली का अनुसरण करता है, जबकि गिटार धातु की याद दिलाता है। बैंड जैसे बुलेट फॉर माय वेलेंटाइन और एज़ आई लेट डाइंग शायद इस शैली में आते हैं।
  • Screamo। हंसमुख कट्टर गुंडा और आक्रामक भावनाएं संगीत का एक संयोजन यह परिभाषित करने के लिए सबसे कठिन और विवादास्पद subgenres में से एक है, क्योंकि गुरुवार की तरह सामान्यतः जुड़े बैंड थे, द प्रयुक्त और लेकिंग बैक रविवार, जिसने एक और गाना गायन के साथ तीव्र आवाज चिल्लाया।
  • विधि 2

    हार्डकोर होने के नाते
    एक हार्डकोर पंक चरण 2 वाला शीर्षक वाला चित्र
    1
    सक्रिय रूप से सिस्टम का मुकाबला करें कट्टर गुंडा रॉक के कमोडिटी के प्रति प्रतिक्रियावादी प्रतिक्रिया है, यह संगीत में उपभोक्तावाद और पूंजीवाद की अस्वीकृति है। कट्टर बड़े पैमाने पर बढ़ रहे हैं कि वे चरम अधिकार से राजनीतिक स्पेक्ट्रम में चरम बाएं से लेकर विचारधाराओं वाले समूहों को शामिल करें, लेकिन कट्टर ईसाई, रास्तापुरियन और मुस्लिम बैंड भी शामिल हैं। उनमें से प्रत्येक कुछ सांस्कृतिक परंपराओं के संबंध में प्रतिक्रियावादी पदों का रखरखाव करती है, इस तरह के संगीत को उपसम्पति का एक अभिन्न अंग बनाते हुए।
    • आपके समुदाय में आपके लिए कट्टर क्या है, किसी और के लिए ऐसा नहीं हो सकता है होने का मतलब "कट्टर" रोम में होने से यह बहुत अलग हो सकता है "कट्टर" सैन फ्रांसिस्को में, डेस मोइनेस में, डसेलडोर्फ में या डकार में सामाजिक अन्याय की स्थितियों को गहरा और गले लगाओ, जो आपको लगता है कि महत्वपूर्ण हो सकता है और सक्रिय भाग लेने से पहले आपको सूचित कर सकता है ..
    • सामान्य तौर पर कट्टर बदमाश समुदाय में शत्रुतापूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ता है। एनार्को-पंक और कड़ी गुंडा nihilists जो जीजी एलिन, रिचर्ड नरक, Brainbombs और चरम उप-शैली POWERVIOLENCE की अन्य बैंड का पालन प्रणाली है जो है, किसी तरह से, कट्टर परंपरा से जुड़ा हुआ करने की स्थिति विपरीत बनाए रखा, लेकिन यह भी सामान्य रूप में। कट्टर को इसके विरोध के द्वारा परिभाषित नहीं किया जाता है, हालांकि यह कुछ चीज़ों के खिलाफ है।
  • एक हार्डकोर पंक चरण 3 नाम वाली छवि
    2
    सीधे-किनारे जीवन शैली के बारे में जानें पहली माइनर थ्रेट का एक गीत जिसे कहा जाता है "सीधे किनारे", जिन्होंने ड्रग्स के खिलाफ एक संदेश को आगे बढ़ाया है, ने कट्टर समुदाय में दवा विरोधी आंदोलन को जन्म दिया है, जो कि के रूप में जाना जाता है "सीधे किनारे"। जो सीधे-सीढ़ी वाली जीवन शैली का पालन करते हैं, वे कभी-कभी आक्रामक रूप से शराब, ड्रग्स, तम्बाकू से दूर रहते हैं और कभी-कभी मांस और कभी-कभी सेक्स से भी बचा जाता है। इस वर्तमान के सदस्य अक्सर अन्य कट्टर प्रशंसकों के साथ सामना कर रहे हैं जो दवाओं और व्यवहारों को अनुचित मानते हैं। यह कट्टर उपजन में एक बहुत ही लोकप्रिय उपसंस्कृति है।
  • सीधे-किनारे के चिकित्सक अक्सर पहनते हैं "एक्स" इस जीवनशैली के प्रति उनकी निष्ठा दिखाने के लिए हाथों की पीठ पर या जैकेट पर
  • हालांकि सीधे बढ़त का पालन करने के लिए एक हार्डकोर पंक होने की कोई जरूरत नहीं है, सीधे edger सबसे अधिक कट्टर समुदाय के साथ जुड़े रहे हैं, तो यह एक अच्छा विचार है इस दर्शन के साथ परिचित हो, भले एक गले लगाने के लिए नहीं चाहता है। हाथ की पीठ पर एक्स के साथ किसी को बीयर देने से बचने के लिए आमतौर पर सबसे अच्छा होता है
  • एक हार्डकोर पंक चरण 5 नाम वाली छवि
    3
    स्थानीय दृश्य का अनुभव करें किसी भी अन्य शैली की तुलना में, कट्टर स्थानीय आंदोलन है। बोस्टन और रोड आइलैंड में टचस्टोन समूह दक्षिणी कैलिफोर्निया में क्लासिक कट्टर समूहों से पूरी तरह से अलग थे। पूर्वी तट पर शैली का एक विशाल, संयुक्त राज्य अमेरिका के पश्चिमी तट पर लगभग अनजान हो सकता है क्योंकि कट्टर संगीत के लक्ष्य वैश्विक लोकप्रियता और न ही एक बिक्री रिकॉर्ड है, लेकिन बढ़ाया प्रशंसक समूहों के लिए असाधारण प्रदर्शन कभी नहीं रहा।
  • अपने शहर में एक स्थान की खोज करें जहां कट्टर बैंड प्रदर्शन करते हैं, यह जांचें कि यह सभी उम्र के लोगों द्वारा अक्सर यात्रा करता है और इसमें भाग लेना शुरू होता है। उस दुनिया के संपर्क में जाओ, पता करें कि किन क्षेत्र में बैंड हैं और अन्य भूमिगत क्लब जहां आप शो और संगीत कार्यक्रम देख सकते हैं
  • अगर आपके शहर में इस प्रकार के संगीत को सुनने के लिए कोई कमरे नहीं हैं, तो आप सीधे बेसमेंट में स्टोरों या अन्य परिसर में बैंड इकट्ठा करने के लिए शुरू करते हैं। पास के शहरों से बैंड चलाने के लिए कॉल करें फ्लोरिडा में, एक बड़े गुंडा बैंड का मुख्यालय एक गोदाम में एक लंबे समय के लिए किया गया है।
  • आदर्श चरण को खोजने के लिए दुनिया भर में यात्रा करना आवश्यक नहीं है। इसे अपने पड़ोस में प्रत्यक्ष रूप से समझें जिस स्थान पर आप रहते हैं उससे प्यार करें



  • एक हार्डकोर पंक चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    इसे स्वयं करो कट्टर गुंडा बैंड रिकॉर्ड लेबल के साथ काम करते हैं क्योंकि उन्होंने खुद को स्थापित किया है और सीधे परिसर से संपर्क करके शो का आयोजन किया है। पर्यटनों को टूटे हुए माध्यम वैन के साथ संगठित किया जाता है और संगीत पोर्टेबल इंस्ट्रूमेंटेशन पर पुन: प्रस्तुत किया जाता है। बैंड गैसोलीन के लिए आवश्यक धन की तुलना में अधिक कुछ नहीं एकत्र करते हैं और उपलब्ध संसाधनों की कमी के बारे में शिकायत नहीं करते हैं
  • यदि एक कॉन्सर्ट है, तो स्वयंसेवकों को फ़्लायर्स को चारों ओर फेंकने की तलाश करें और संभवत: यात्रियों को खुद बनाएं कमरे में हाथ डालें, शाम के अंत में, यदि आवश्यक हो तो सफाई करें। अगर बैंड रद्द हो जाता है, तो शाम को बचाने के लिए अपने दोस्तों को खेलने के लिए कॉल करें विभिन्न संगीत समूहों से सीधे संपर्क करके खुद को व्यवस्थित करें
  • अपने जीवन के सभी क्षणों में इस दर्शन को लागू करें, जितना संभव हो उतना आत्मनिर्भर बनना सीखना। आप जहां रहते हैं और अपनी रुचियों, शहरी बागवानी या किण्वन पर निर्भर करता है, उस पर भी विचार किया जा सकता है "कट्टर।"
  • 5
    कट्टर शो के लेबल का सम्मान करें हिंसक स्लैम नृत्य अक्सर लाइव कट्टर शो का एक अभिन्न अंग है और लाइव संगीत का सामना करने और तनाव से राहत का मजेदार तरीका हो सकता है। यह आपकी नाक को तोड़ने का एक निश्चित तरीका भी हो सकता है मूल्यांकन करें कि क्या आप खुद को मैदान में फेंक दें या सुरक्षित रहें ... निश्चित रूप से आपको मज़ा आएगा!
  • दृश्य का निरीक्षण करें लोग नृत्य कैसे कर रहे हैं? क्या वे अनावश्यक या डरावने लगते हैं? यदि हां, तो मंच के सामने क्षेत्र से बचें। जब भीड़ की ऊर्जा इतनी तीव्र हो जाती है, लोग एक दूसरे के खिलाफ चलना शुरू कर देते हैं यह विवाद करने और मजा करने का एक तरीका है, झगड़े शुरू करने के लिए नहीं। कोशिश करो और देखो कि यह मजेदार है। उस मामले में, अपने आप को बाहर फेंक और मजा करो!
  • अन्य लोगों के पीछे मत जाओ, बस हाथापाई की भावना दर्ज करें स्लैम नृत्य या इसके बारे में एक आम गलती "पोगो" मंच के मोर्चे पर जाना और अन्य लोगों को प्रेरित करना है यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप निश्चित रूप से नाक पर छिद्रित होंगे।
  • अपने कपड़ों से किसी भी ढीले छेद या तेज वस्तुओं को निकालें जो किसी को नुकसान पहुंचा सकता है आपके चमड़े की जैकेट पर स्टड आपको सुंदर दिखते हैं, लेकिन जब आप नाचते हैं, उसे घायल करते हुए किसी के हाथ पर भी तस्वीर खींच सकते हैं।
  • विधि 3

    सही कपड़े
    एक हार्डकोर पंक चरण 7 नाम वाली छवि
    1
    इस्तेमाल किए गए कपड़े खरीदें दूसरे हाथों की दुकानों पर दुकान करें और मजबूत कपड़े खरीद लें, जिन्हें आपको बहुत बार बदलने की आवश्यकता नहीं होगी। लक्ष्य स्थायित्व, विश्वसनीयता और उपयोगिता होना चाहिए, न कि यह "शैली"। कुछ गुंडा कठोरता पारंपरिक बदमाशों की तरह दिखती हैं, जिसमें पैच के साथ लदी हुई चमकदार बाल और जैकेट हैं, जबकि अन्य टीवी या धातु के मरम्मत करने वालों की तरह लगते हैं।
    • ब्लैक डेनिम और डिकिज़ एक साधारण कट्टर शैली बनाने के लिए आदर्श हैं। जींस या लेदर जैकेट वैकल्पिक हैं।
    • खरीदारी केंद्रों और बड़ी खुदरा श्रृंखलाओं में दुकानों से बचें किसी बैंड के ब्रांड टी-शर्ट को खरीद न लें, किसी कॉन्सर्ट के बाद उन्हें खरीदें या बैंड से सीधे खरीदें। उस कॉरपोरेट स्टूज पर जाने के बजाय, वह पैसा सीधे बैंड पर जाता है, जहां उनका उपयोग अन्य रिकॉर्ड बनाने के लिए किया जाएगा, जैसे आप की तरह आप बढ़ते (और इसलिए मदद) कलाकारों, प्रबंध निदेशक नहीं होगा।
  • 2
    जूते या स्केट जूते पहनें डॉक्टर मार्टेंज जैसे काम के जूते की एक बड़ी जोड़ी की तुलना में अधिक कुछ कट्टर नहीं है ठोस रंगों में कॉयल जैंस की एक जोड़ी, काम के जूते की एक जोड़ी कट्टर में अंतिम है खासकर अगर काले चमड़े में
  • 3
    बैंड शर्ट या ठोस रंग पहनें वे सरल हैं, बेहतर अपनी टी-शर्ट पहन कर स्थानीय प्रजनन के अपने पसंदीदा समूह साझा करें, या एक सरल सादे टी-शर्ट पहनें एक ठोस रंग का काम शर्ट, कॉलर तक बटन, भी सही है।
  • 4
    एक सरल और प्रबंधनीय तरीके से अपने बाल के साथ एकत्रीकरण ज्यादातर कट्टर punks स्टड पहनते हैं या उनके बाल डाई नहीं करते आप को दिखाना जोखिम है जैसे आपके पास अपने और अपने बालों का ख्याल रखने के लिए पर्याप्त समय नहीं है क्योंकि आप पारंपरिक मूल्यों को नष्ट करने में बहुत व्यस्त हैं। अपने बालों को कम और गन्दा रखो या शून्य के लिए मुंडा
  • कुछ मुश्किल पंक ड्रेडलॉक्स पहनते हैं, जैसे कीथ मॉरिस सर्किल झटके से, लेकिन यह दुर्लभ है और एक विशाल सांस्कृतिक क्षेत्र पर सीमाएं हैं।
  • 5
    प्रतीकों का सुंदर रूप से उपयोग करें कुछ कट्टर ध्वनि हो सकता है और "गुंडा" जबकि आप अपने दोस्तों के साथ हैं, लेकिन उन लोगों के साथ सहानुभूति दिखाने का प्रयास करें, जो दुनिया की अपनी दृष्टि और चीजों को देखने के अपने विशेष तरीके से साझा न करें। परिवर्तन शुरू करने के लिए समुदाय में अच्छी प्रतिष्ठा बनाएं, स्किड मत बनें स्वस्तिकास, लोहे के पार और अन्य आक्रामक छवियां गुंडा नहीं हैं और कट्टर समुदाय में आपको कोई विश्वसनीयता नहीं दी जाएगी। आप एक ऐसे बच्चे की तरह दिखेगा जो कठिन बनने की कोशिश कर रहा है।
  • स्मार्ट और जागरूक रहें कट्टर के रूप में वर्तमान और जटिल के रूप में, इसके साथ जुड़े दत्तक प्रतीकों और छवियों के कारण बहुत गलतफहमी और गलतफहमी हुई है। सेक्स पिस्तौल का सिड विषाणु आमतौर पर स्वस्तियां पहना था, क्योंकि यह सबसे ऊपर था "गुंडा"। यह अब सबसे घृणित चीज माना जाता है जिसे किया जा सकता है, लेकिन वह एक अवधि में और एक सांस्कृतिक क्षण में रहता है जो आज के अलग से अलग है। चुनने से पहले दो बार सोचो कि आपको अजनबियों के सामने क्या प्रतिनिधित्व करना चाहिए।
  • टिप्स

    • पैचेस ठीक हैं, जब तक आप अतिरंजना नहीं करते। कपड़े के पैच को पसंद करें और ध्यान रखें कि राजनीतिक पृष्ठभूमि वाले पैच आपको अधिक अंक देते हैं
    • कुछ लोग आपके विचारों की आलोचना कर सकते हैं। बस थोड़ा `धैर्य रखें और उनको सुनो। उन्हें अपनी राय और आदर्शों के बारे में बताएं, लेकिन इस विषय पर 20 मिनट से अधिक समय तक न जाएं। प्रत्येक व्यक्ति को आपकी तुलना में अलग-अलग दृष्टिकोण हो सकते हैं
    • पोगो बहुत हिंसक हो सकता है पोगो के दौरान लोगों को सभी पक्षों से आगे बढ़ने के रूप में बाहर धकेल दिया जाएगा। अपने आप को हाथापाई में फेंक दें यदि आप सुनिश्चित हैं कि आप खड़े हो सकते हैं, और सावधान रहें, न ठोकर या गिरावट। यदि आप गिर जाते हैं, तो आप के आसपास के लोग अक्सर उठने में आपकी मदद करेंगे, और जब भी वे गिर जाएंगे तो आपको भी लोगों की मदद करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना चाहिए। सब कुछ के आधार पर एकता और सम्मान होता है।

    चेतावनी

    • पुलिस बलों पर ध्यान दें। 1 9 80 के दशक में, कट्टर स्थानों में पुलिस क्रूरता बहुत आम थी, और हिंसा दिन का क्रम थी। सावधान रहें, अगर पुलिस चारों ओर हो तो शांत और शांत रहें, इसलिए आपको कुछ भी नहीं होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com