काले धातु की सराहना कैसे करें

काले धातु! यह धातु संगीत का काली आत्मा है जो नॉर्वे, स्वीडन, जर्मनी, फिनलैंड और अमरीका से भी आता है। इस शैली का पता लगाने के लिए पहले बैंड मुख्य रूप से धातु पिटाई करते थे, जो 80 के दशक की शुरुआत में काले धातु के प्रोटोटाइप को आकार देते थे - आम तौर पर उनसे पहली लहर के रूप में बोल रहे थे, जैसे बैंड का एक छोटा समूह जहर, हेलहैमर, केल्टिक फ्रॉस्ट, दयालु भाग्य, और द बाथरी। 80 के दशक के अंत में और `90 के दशक की शुरुआत में एक दूसरी लहर उभर गई, मुख्य रूप से नॉर्वेजियाई बैंडों जैसे बुर्जुम, मेहेम और डार्कथ्रोन। यद्यपि कोई अच्छी परिभाषा वाली तीसरी लहर नहीं है, आधुनिक काले धातु बैंड ने अपने संगीत में नए संगीत शैलियों और पाठों को शामिल किया है।

कदम

1
मूल को समझें ब्लैक मेटल शायद ही एकमात्र धातु शैली है जिसमें बैंड की उत्पत्ति उनकी ध्वनि को परिभाषित करने में निर्णायक भूमिका निभाती है। उदाहरण के लिए, नार्वेजियन ब्लैक मेटल बैंड की आवाज़ स्वीडिश लोगों से काफी भिन्न है, जैसे अमेरिकी लोगों की आवाज फिनिश लोगों से अलग होती है और इसी तरह। उदाहरण के लिए, स्वीडिश ब्लैक मेटल, आमतौर पर अमेरिकी एक में पाए जाने वाली भयंकर आक्रामकता की तुलना में मेलोडी और पहुंच पर अधिक ध्यान केंद्रित करती है।
  • 2
    समझे कि सभी काले धातु शैतानवादी नहीं हैं वास्तव में, सबसे अच्छा ब्लैक धातु लगभग हमेशा धर्मनिरपेक्ष है। बख्तरबंद, अमर, बुर्जुम और अबू की तरह बैंड निश्चित रूप से शैतान से रहित हैं
  • 3
    ब्लैक मेटल के ग्रंथों को समझें अगर एक काले धातु बैंड शैतानवाद की गाती है, तो यह किस आकार का है? नास्तिक, ईश्वरवादी, लूसिफ़ेरियन? बैंड नॉर्डिक पौराणिक कथाओं से शैतान के साथ भगवान के संबंध में तत्वमीमांसा के बारे में सब कुछ गाते हैं। हमें यह समझना चाहिए कि संगीत और गीतों को बनाने के लिए जो कड़ी मेहनत की जाती है, वे अपने लेखकों के लिए ये खेल के महत्व को दर्शाते हैं।
  • 4



    समझे कि ब्लैक मेटल वातावरण पर आधारित है! बहुत-से लोग इसे समझ नहीं पाते क्योंकि वे इसके लिए परवाह नहीं करते हैं, या वातावरण बनाते हैं! गीतों की संरचना और कर्कने वाला आवाज़ आपको ऐसा महसूस करने के लिए उपयोग किया जाता है जैसे आप बर्फीले नार्वेजियन सर्दियों के बीच में थे, नरक की गहराई में या वाशिंगटन वन में। आप काले धातु को सुन सकते हैं और स्ट्रैटोस्फियर में गोली मार सकते हैं। आपको बैठना, निरीक्षण करना और आत्मसात होना चाहिए जब आप इसे सुनकर ड्राइविंग या लिखित रूप में अधिक काम करते हैं तो आपको बेहतर अनुभव मिलता है।
  • 5
    समय! ब्लैक मेटल को इस्तेमाल करने के लिए बहुत समय लगता है, खासकर उन लोगों के लिए जो अधिक मुख्य धारा की शैलियों या मौत धातु से आते हैं। अनमोर और स्वीडन के अलावा बहुत कुछ बैंड के गोटों हैं। काले धातु को कम से कम सुलभ संगीत होने के उद्देश्य से बनाया गया था, और इसे सुनते समय यह ध्यान में रखना कुछ है।
  • 6
    समझें कि काली धातु एक कला है काली धातु संभवतः सबसे गहरा और जटिल प्रकार की धातु है जो मौजूद है। बैंड न केवल वाइकिंग्स या शैतान का गायन करते हैं, वे आपको अपने सड़ा हुआ चेहरे दिखाते हैं और आपको उनके चेहरे पर उनकी भयानक सांस महसूस करते हैं। सच काले धातु का आनंद लेना धातु के अभिजात वर्ग में शामिल होने का मतलब है।
  • टिप्स

    • काली धातु बहुत विविध है न केवल यह शैलियों में विभाजित है, बल्कि एक ही राज्य के राज्यों और यहां तक ​​कि क्षेत्रों के द्वारा भी विभाजित है। सिंहासन कक्ष में भेड़ियों अमेरिकी 10 से पन्द्रह मिनट तक गाने के साथ वातावरण बनाने में बहुत अच्छा है, लेकिन स्वीडन के अंतिम संस्कार मिस्ट जैसे बैंड उनके गिटार के तारों के साथ अराजकता बनाने पर ही ध्यान केंद्रित करते हैं।
    • धीरे से शुरू करो उल्वर, दिममू बोर्गीर, अमर, डार्क फ्यूनियल एंड वाटेन जैसे बैंड को सुनो। धीरे-धीरे आप सबसे तीव्र काले धातु को पार कर सकते हैं।
    • शैली के नार्वेजियन एकाधिकार से दूर रहें स्वीडन, अमरीका, जर्मनी या पूर्वी यूरोप से बैंड को सुनें नार्वेजियन ब्लैक मेटल को पसंद नहीं करने वाले कई लोग उन देशों के अन्य बैंडों के प्रभाव का धन्यवाद करते हुए इसकी सराहना करते हैं।
    • फिल्म / दस्तावेजी देखने के विचार पर विचार करें "जब तक प्रकाश हमें ले जाता है" यह समझने के लिए कि नार्वे ब्लैक मेटल दृश्य शुरुआती दिनों में कैसा था और इस संगीत शैली के इतिहास का हिस्सा समझने के लिए
    • याद रखें कि ब्लैक मेटल के vocalizations को पुन: उत्पन्न करने में सक्षम होने के साथ-साथ ड्रम जैसे विभिन्न उपकरणों को खेलने के लिए बहुत कौशल लेता है। कुछ लोग कहते हैं कि यह सबसे आसान शैली है क्योंकि आपको गिटार की ज़रूरत है और अपने हाथ से लड़ना शुरू करना है, लेकिन यह स्पष्ट रूप से एक गलती है
    • इस संगीत का आनंद लेने के लिए समय लगता है, इसलिए हार न दें
    • काले धातु बहुत ही भूमिगत है, अक्सर पसंद से। बैंड जो मुख्यधारा की धातु में चले गए हैं, कट्टर काले धातु के वातावरण में बहुत अधिक पसंद नहीं करते हैं क्योंकि उनकी अत्यधिक दृश्यता आपको मुख्यधारा के संगीत के लिए किसी तरह का प्रतिकार करना होगा, वास्तव में इसकी सराहना करते हैं कि ब्लैक मेटल किस बारे में है
    • वास्तविक प्रशंसकों के लिए बैंड: सिंहासन कक्ष में आर्केनम, बेहेक्सन, ओटारगोस, त्सुडर, जूदास इकरिकोट
    • एक बार जब आप कान बनाते हैं: मेहेम, बुर्जुम, डार्कथ्रोन, गोरगोरोथ, विच्छेदन, ताके, सम्राट
    • शुरुआती लोगों के लिए महान बैंड: दिममू बोर्गीर, डार्क फ़िनियल, नाग्लाफ़र, अमर, वाटेन और एगलोच, एक अधिक संगीत संबंधी स्पर्श के लिए।
    • पूर्वी यूरोप की किंवदंतियों - स्लाव का दृश्य बुतपरस्त काले धातु पर बहुत प्रभावशाली है: नोक्टार्नल मोर्टम, ड्रडख, हेट फ़ॉरेस्ट, एस्ट्रोफेस, क्रोड, किंग ऑफ ब्लड, ग्रेवालैंड

    चेतावनी

    • यदि एक ब्लैक मेटल बैंड एक शो करने का फैसला करता है, तो घटना कभी-कभी परेशान हो सकती है। वाटेन की तरह कुछ बैंड असली जानवरों के कुछ हिस्सों को सहारा के रूप में इस्तेमाल करते हैं और लोगों को सड़ा हुआ रक्त डालते हैं, जबकि माहे की तरह बैंड स्वयं-विरंजन और आग के लिए जाना जाता है। अपने रोमांचक शो के लिए जाने वाले बैंड के लिए खोजें
    • शुरूआत में कुछ मूल कलाकारों ने चर्चों को जला दिया था और प्रतिबद्ध हत्यारों को जाना जाता था उन समय बीत चुके हैं, लेकिन फिर भी वहां बैण्ड हैं ताकि आतंकियों से बात हो।
    • हालांकि कई काले धातु ग्रंथों में बहुत भिन्न विषयों हैं, हालांकि, नव-फासीवादी प्रवृत्तियों के कुछ बैंड हैं।
    • काले धातु के प्रति उत्साही अक्सर दूसरों से बेहतर महसूस करते हैं वे खुद को इस रूप में देखते हैं "अभिजात वर्ग" धातु का और उन लोगों के प्रति घृणा दिखाते हैं जो इसका हिस्सा नहीं हैं। ये लोग संगीत को बहुत गंभीरता से लेते हैं और इसे अनदेखा करना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com