धातु संगीत की सराहना कैसे करें

भारी धातु समकालीन युग की सबसे विविध संगीत शैलियों में से एक है। हालांकि यह धातु दृश्य में कई द्वारा अनदेखी वहाँ असीम कई अलग अलग शैलियों और उप शैलियों, जो प्रभावित किया और शामिल लगभग पूरे संगीत स्पेक्ट्रम दो वैध "metalheads" हो सकता है कर रहे हैं - के रूप में वे खुद को मेटल के प्रशंसक कहते हैं - जो भी एक नहीं है नियमित रूप से सुनने वाले लोगों के बीच आम में बैंड दुनिया प्रशंसकों और metalheads के लाखों लोगों के लिए घर है, हालांकि वे लगभग हर तरह से अलग हो सकता है, एकीकृत कारक हमेशा भारी धातु संगीत और इस संस्कृति के प्रति वफादार भक्ति का एक प्यार है। किसी को भी जो अच्छी तरह से बनाया गया है और क्रांतिकारी संगीत, और पर्याप्त रोगी सही बैंड को खोजने के लिए हो सकता है की सराहना, संगीत दांत आनंद लेने के लिए बहुत सारे मिल जाएगा।

कदम

1
धातु पर किसी भी प्रकार के पूर्वाग्रह से छुटकारा पाएं। धातु में ऐसे लोग शामिल नहीं होते हैं जो शोर करते हैं, अश्लीलता चिल्लाते हैं और शैतान की पूजा करते हैं बहुत धातु बेहद खूबसूरत है, यहां तक ​​कि बहुत ही जटिल और तकनीकी रूप से विस्तृत है। अधिकांश संगीतकार वर्षों से खेल रहे हैं और वे पेशेवर हैं, जो अक्सर उच्चतम स्तरों पर खेलने में सक्षम होते हैं। उनमें से कई शास्त्रीय, जाज, लोक और ओपेरा जैसे शैलियों से प्रभावित थे। इसके अलावा, धातु बैंड लगभग हमेशा अपने खुद के संगीत, धुन, harmonies और लय सहित, साथ ही उनके ग्रंथों, आदि लिखने के रूप में दिखावा और पॉप संगीत की बहुत की युक्ति की भावना का विरोध किया यह सब, वास्तविक संगीत बनाए रखने के लिए मदद करता है। जिसके अनुसार, धातु अक्सर "रॉक" जो आम तौर पर चारों ओर लगता है की तुलना में अधिक आक्रामक और तीव्र है, और गीत अक्सर (हालांकि सामाजिक आलोचना के रूप में आम तौर पर करने के बजाय चीजों में से एक औचित्य के रूप में इस तरह के युद्ध या हिंसा के रूप में विवादास्पद मुद्दों से निपटने समान)। अन्य बैंड कल्पना, कार्यरत, इतिहास, धर्म, राजनीति, साहित्य, दर्शन, रिश्ते, सुखवाद या मृत्यु से प्रेरित हो सकता है। सबसे चरम ग्रंथों के साथ बैंड अक्सर विडंबना या घोटाले उत्तेजित करने के लिए चाहते हैं, लेकिन ज्यादातर मामलों में गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए। एक धातु बैंड में सबसे आम उपकरण एक या दो इलेक्ट्रिक गिटार, एक बास, ड्रम, स्वर और कभी कभी एक कुंजीपटल / एक योजना हैं, लेकिन यह एक नियम के पत्थर पर लिखा नहीं है। कुछ बैंड कभी कभी एक और अधिक भविष्य दृष्टिकोण के लिए एक सिंफ़नी ध्वनि, या अन्य असामान्य उपकरणों के लिए प्रवृत्त, अतिरिक्त उपकरण शामिल हैं। अक्सर, गायक भी एक उपकरण खेलता है। कुछ बैंड सभी या अधिकतर संगीत लिखते हैं धातु की वस्तुओं शैली में व्यापक रूप से भिन्न, जुडास प्रीस्ट के रोब हेल्फोर्ड और आयरन मेडेन, मेटालिका की मोटरहेड और जेम्स Hetfield की कर्कश शैली Lemmy के ब्रूस डिकिन्सन द्वारा दृष्टिकोण नाटक, कई मौत धातु कलाकारों में से लगाकर गुर्राता के लिए और चीख कर सकते हैं काली धातु का यहां बहुत सारे सफल महिलाएं भी हैं
  • 2
    उस संगीत के बारे में सोचो जिसे आप अब सुन रहे हैं और आप किस प्रकार की धातु पसंद कर सकते हैं क्या आप उत्तेजित गति या धीमी गति पसंद करते हैं? तकनीकी गुणप्रदता (तथाकथित कतरन) या सरल धुन? क्या बैटरी आपको पागल हो जाती है? क्या आप ग्रंथों पर करीब ध्यान देते हैं? आप कौन से विषय पसंद करते हैं? क्या आप गुलदस्ते की सराहना करते हैं या क्या आप साफ वस्तु पसंद करते हैं? या शायद सहायक टुकड़े? पारंपरिक हेवी मेटल से शुरू करने की कोशिश करें और फिर "बिग 4" थ्रेस मेटल (मेटालिका, मेगाडेथ, स्लेयर और एंथ्रेक्स) पर जाएं। मंचों पर मदद के लिए भी पूछें या किसी भी प्रकार की ऑनलाइन खोज के लिए अपने पसंदीदा का चयन करें। किसी भी धातु वाले नौसिखिया में मदद करने और अपने ज्ञान को साझा करने में खुशी होगी।
  • भारी धातु: विकृत गिटार, रॉक, गिटार एकल से अधिक शक्तिशाली कोई गुललोटो नहीं मूल धातु प्रसिद्ध बैंड: आयरन मेडेन, जुडास प्रीस्ट, ईश्वर, मोरहेड, ब्लैक सब्बाथ, मुड़ बहन, ओज़ी ऑस्बॉर्न, ग्रिम रीपर, लेड जेपेलीन, डब्लूएपीपी।
  • थ्रैश मेटल: उत्तेजित लय, बहुत तकनीकी गिटार, गुंडा और धातु के प्रभावों के साथ आवाजें अक्सर आक्रामक और तालबद्ध होती हैं। आमतौर पर सामाजिक या राजनीतिक ग्रंथों बैंड: मेगाडेथ, मेटालिकिका, स्लेयर, एंथ्रेक्स, टेस्टामेंट, एक्सिस, ओवरकिल, क्रिएटर, सदोम, एनिहिलेटर, सदस, डिस्ट्रिक्शन, एविलाइल।
  • पावर धातु: मधुर, स्वच्छ कंठ संगीत, मधुर मर्मज्ञता, कीबोर्ड और ग्रंथों कल्पना, ड्रेगन, शूरवीरों, पुराण, आदि के लिए समर्पित बैंड: ब्लाइंड गार्जियन, हैमरफॉल, हेलियन, आर्कटिक सोनाटा, डेमन्स & जादूगरों, आंग्रा, ड्रैगनफोर्स, आइस्ड अर्थ, द डैम्ड, केमेलॉट, चार्लीड वॉलस ऑफ़ फायर
  • गॉथ मेटल: भारी धातु की शुद्ध आवाज़ लेती है, लेकिन अंधेरे वायुमंडल और ग्रंथों में गॉथ रॉक से आते हैं बैंड: प्रकार ओ नकारात्मक, एक पीला हार्स नामित मौत, गंदगी की गद्दी, प्रलोभन के भीतर, मेरी दुर्घटना स्त्री, गर्ववर्म, क्रिस्टी को घुमाने, स्वर्ग खोया, काटटोनिया, मोंसपेल
  • स्पीड मेटल: अत्यंत तेज और तकनीकी धातु बैंड: मोटरहेड, दंगा, जूडास पुजारी और स्ट्राइकर
  • रॅप मेटल: धातु के धातुओं और भारी धातु के संकेतों के साथ रैप रॉक। कलाकार और बैंड: रेज अगेन्स्ट द द मशीन, फ़िथ नूर, फोक मोजो, किड रॉक (शुरुआती)।
  • मृत्यु / कयामत: यह आंशिक मृत्यु और कयामत के बीच है बैंड: असफीक्स, ऑटोप्सी, मेरी मरने वाली स्त्री, स्वर्ग खोया
  • काला मौत धातु: मौत धातु काली धातु के साथ मिश्रित बैंड: गोथवाहर, बेहेमोथ, पोर्टल।
  • थ्रैशकोर / क्रॉसओवर पिटाई: यह आमतौर पर पिटाई की जाती है जो पुराने शैली के गुंडा रॉक के बहुत करीब आता है। यह शुरुआती 80 के दशक से पिटाई के प्रभाव या पिच के मिश्रण के साथ कट्टर गुंडा हो सकता है बैंड: डीआरआई, आत्मघाती प्रवृत्तियों, मौत के स्टॉर्मट्रॉपर्स, पीसी मौत दस्ते।
  • काली धातु: एक जटिल संरचना से लेकर किसी न किसी गाने, विकृत गिटार, का इस्तेमाल होता है "tremolo उठा", चीख, अक्सर ठंडे वायुमंडल और निन्दा या मूर्तिपूजक ग्रंथों। मूल बैंड ने अधिक शैतानी आवाजों का इस्तेमाल किया था जो वास्तविक चीखों की बजाय शैतान का प्रतीक था। बैंड: सम्राट अमर, तबाही, बरजम, गोर्गोरोथ, Darkthrone, Dimmu Borgir, डार्क अंतिम संस्कार, Xasthur, Bathory, जहर, सेल्टिक फ्रॉस्ट, काले एन्विल, मर्दुक, Watain।
  • कयामत की धातु: धीमी ताल, स्वच्छ या घूमती आवाजें, संगीत और पाठ्य विषयों में आमतौर पर निराशा और दुर्भाग्य ("कयामत", इसलिए नाम) बैंड: कैंडलमास, सेंट विटस, कैथेड्रल, ट्रबल, विचफेंडर जनरल, एस्पीक्स, पेंटाग्राम, रेवरेंड बिझरे, सोलिट्यूड एटर्नसस।
  • मौत धातु: तेज गति, बहुत ही तकनीकी गिटार, गीत की जटिल संरचना, बहुत कम ग्राउल, कभी कभी हिंसक गीत। बैंड: मौत, मृत्युलेख, कैनीबल, अस्वस्थ Angel, Deicide, entombed, कब्र, क्रिप्टोपसी, ऑटोप्सी, बोल्ट फेंकने वाला, एक चरवाहा, के पास, Necrophagia, घुटन के लिए नौकरी।
  • तकनीकी मौत धातु: अधिक जटिल लयबद्ध संरचनाओं के साथ मौत धातु। ग्रंथ अक्सर दार्शनिक और काव्यात्मक होते हैं बैंड: मौत (आखिरी अवधि), सिनीक, नास्तिक, ऑब्स्कुरा, नेक्रोफैजिस्ट, नाइल, गुर्गट्स, द बेकलेस।
  • मौत धातु मधुर: अक्सर की धुन पर ध्यान के साथ परंपरागत मौत धातु की तुलना में धीमी है, अक्सर कीबोर्ड / पियानो और ध्वनिक गिटार भागों से युक्त। प्रसिद्ध बैंड: लोथ (पिछले सत्र), डार्क प्रशांति, लपटें में गेट्स, आर्क एनिमी, Amon Amarth, Bodom, Insomnium, नार्थर, छाया पतन (मूल) के बच्चों में शेष रह (मूल), निशान समरूपता, ब्लैक डाहलिया मर्डर
  • प्रगतिशील धातु: भारी धातु की भारी आवाज़ को जोड़ती है, जिसमें गिटार नायक हैं, असामान्य समय, गतिशील मार्ग और प्रगतिशील चट्टान का जटिल आवाज़। यह अन्य धातु शैलियों (जैसे प्रगतिशील मौत धातु) के साथ मिश्रण भी कर सकता है। टुकड़े अक्सर लंबे हैं, सैद्धांतिक रूप से जटिल और ध्वनिक भागों के साथ। बैंड: ड्रीम थिएटर, ओपेथ, क्विन्सरीचे, प्रिटोरियल, उपकरण, मेशगग्ह, सिम्फनी एक्स, एज ऑफ़ सैनिटी, एंड्रोमेडा।
  • मेटलकोर: कट्टर या पोस्ट-किकर्ड गुंडा और चरम धातु का संघ वे आम हैं "टूटने" (धीमे भागों, सहायक वाद्य के साथ), और आवाज अक्सर परेशान या तीव्र हैं। बैंड: Hatebreed, अभिसरण, अखंडता, मैं युद्ध, पार्कवे ड्राइव, किल्स्विच एंगेज हूँ, मैं जुलाई में मरने, टेक्सास निर्धारित करना के रूप में, पृथ्वी संकट,, आपका मृत Bury द्वारा किया, बबूल तनाव, Unearth, एवेंज्ड सेवेनफोल्ड (मूल) और के माध्यम से रक्त स्राव ।
  • मैटकोर: यह एक जटिल शैली है, अनिवार्य रूप से प्रगतिशील मेटलकोर विचित्र बार और टेम्पो में लगातार परिवर्तन। बैंड: एक्यूज, ब्लड शेड किया गया है, द डिलिंगर एस्केप प्लान, इवास्टेडेबेअरोनस।
  • Djent: यह एक वास्तविक शैली नहीं है यह प्रगतिशील धातु बैंड को संदर्भित करता है, जो कि अक्सर कीबोर्ड होते हैं, ट्यूनिंग और लयबद्ध गिटार को कम करते हैं जो तकनीक का लाभ उठाते हैं हथेली म्यूटिंग तीखी आवाज और मौन ध्वनियों के बीच विशिष्ट विपरीत प्राप्त करने के लिए बैंड: परिधि, दफ़नाने के बाद, पशु नेता के रूप में, टेसरेक्ट
  • मेरोडिक मेटलकोर: मेटकोरकोर के एक उप-जेनरेटर में बहुत अधिक मेलोडी है और मैरोडिक डेथ मेटल से प्रभावित है। गायन बढ़ने से, गायन को साफ करने के लिए आवाजें, चिल्लाते हैं। बैंड: त्रिज्या, अगस्त बर्न्स रेड, सभी शेष, प्रोम रानी को मार डाला, शैतान का प्रादा और बरी कल
  • डेथकोर: यह मौत धातु और कट्टर का संयोजन है बैंड: ऑल शोल डिस्ट, डेस्पिड आइकन, आत्मघाती मौन, जॉब फॉर अ काउबॉय (2005), जागने वाला कैदावेर चेल्सी ग्रिन, ओशन, एम्म्यूर, रोज़ फिनियलल एंड व्हाइटचैपल।
  • ग्रूव मेटल: बाद में पिटाई, कभी-कभी धीमी गति से लयबद्ध पैटर्न (नाली) पर जोर देने के साथ। बैंड: पेंटेरा (1 99 0 के दशक से), मेम्ने ऑफ गॉड, शैतान ड्रिवर, एक्सहोरर, सेपल्टुरा, हेलिआह, मशीन हेड, पांच फ़िंगर डेथ पंच
  • लोक धातु: परंपरागत लोक धातु के साथ मिश्रित भारी धातु बैंड: एन्सेफ़रम, फ़िनट्रोल, कॉरपिकलानी, एलुवीती, मोन्स्रोक, टायर
  • परमाणु धातु: भारी धातु के साथ लोकप्रिय संगीत के विभिन्न शैलियों (जैसे ग्रंज और हिप-हॉप) को जोड़ती है। बैंड: कॉर्न, स्लिम्पनोट (पहले 2 एल्बम और गीत "द्वंद्व"), Otep, Soulfly (मूल), सेवेंडस्ट, लिंकिन पार्क, लिम्प बिज़किट, डेफ़्टोन्स (90), डोप।
  • औद्योगिक धातु: यह औद्योगिक, औद्योगिक संगीत के संयोजन, सफेद शोर, विकृतियों, भारी बास, परेशान लय, औद्योगिक शोर और कभी-कभी कुंजीपटल को जोड़ती है। यह बस धातु है जो औद्योगिक के साथ मिश्रण करता है बैंड: डर फैक्टरी (भले ही वे अलग-अलग प्रकार के धातु खेलें), नेलबॉम्ब, मंत्रालय (नवीनतम काम), रमस्टीन, स्टेटिक-एक्स, मर्लिन मैनसन, भूत मशीन।
  • सिम्फ़ोनिक धातु: सिर्फ गिटार खेलने के बजाय सिम्फोनी तत्व का उपयोग करें बैंड: नाइटविश, थियोन, अत्याधुनिक आग, महाकाव्य, प्रलोभन के भीतर
  • नव-क्लासिक: शास्त्रीय संगीत से भारी रूप से प्रेरित एक शैली, यह भारी धातु और शास्त्रीय संरचनाओं का मिश्रण करता है और अक्सर जटिल गिटार पर केंद्रित होता है। कलाकार: येंग्गी माल्मस्टीन, रैंडी रोड्स, जेसन बेकर, माइकल एंजेलो बैटियो।
  • वैकल्पिक धातु: आमतौर पर यह एक प्रकार का धातु है जो अन्य धातु शैलियों की तुलना में असामान्य या अपरंपरागत लक्षण है। कुछ मामलों में यह वैकल्पिक रॉक का सिर्फ एक भारी संस्करण है आम तौर पर यह अन्य धातु शैलियों के विभिन्न गुणों के साथ धातु के समान है। बैंड: मूडवेन, सिस्टम ऑफ ए डाउन, टूल, किटी, नंफिंगफ़ेस, हेलमेट, डेफटोनस, गॉड्स मैक, फेथ नो मोर
  • ग्लैमर धातु: यह एक ऐसी शैली है जो 80 के दशक में फैली हुई है, जो हंसमुख और आकर्षक गीतों के साथ हार्ड रॉक या हेवी मेटल से प्रभावित है, रोमांटिक या यौन ग्रंथों के अनुकूल है। बैंड: ज़हर, चुप दंगा, रट, वारंट, बॉन जोवी, चुंबन, डोककेन, विंगर
  • 3
    संगीत सुनें इसे पृष्ठभूमि में न रखें, आप अपने आप को विचलित कर देंगे सावधानीपूर्वक सुनने के बिना ज्यादातर धातु पूरी तरह से सराहनीय नहीं हो सकते हर साधन को सुनो ताल का पालन करने का प्रयास करें शब्दों को सुनें यदि आप उन्हें समझ नहीं सकते हैं, तो ग्रंथों को ऑनलाइन या पुस्तिका में देखें और कई बार सुनो। सबसे जटिल उप-संन्यासों के एल्बमों को अक्सर कई नाटकों की आवश्यकता होती है, और जितनी अधिक आप सुनते हैं, उतना अधिक विवरण जो आपको मिलेंगे। धातु आमतौर पर लय या पॉप और रॉक जैसी आकर्षक बचे पर आधारित नहीं है अगर आपको तुरंत हिट नहीं मिलता है तो हार न दें धातु के अधिकांश समय केवल समय के साथ सराहना की जाती है और अगर ऐसा नहीं होता है, बैंड बदलने की कोशिश करें धातु इतने भिन्न है कि हम में से प्रत्येक के लिए कम से कम एक उप-शैली उपयुक्त है
  • 4



    एक मेटल कॉन्सर्ट पर जाएं या एक प्रदर्शनी में भाग लें, ऑनलाइन भी चिंता मत करो, यदि आप नहीं चाहते हैं तो आप पोगो में शामिल नहीं होंगे। अगर आप किसी कॉन्सर्ट में नहीं जाना चाहते, तो कम से कम वीडियो ऑनलाइन देखें एक बैंड देखकर और अपने प्रत्येक गेम को खेलने वाले सदस्यों से आप इसके पीछे काम का एक अधिक व्यापक विचार दे सकते हैं, खासकर यदि आप एक संगीतकार भी हैं संगीत लिखें और लाइव बजाएं बहुत अलग कौशल हैं, लेकिन धातु में सफल होने के लिए दोनों आवश्यक हैं।
  • 5
    अध्ययन धातु प्रत्येक शैली कब और कैसे लोकप्रिय हो गई? कैसे शैलियों एक दूसरे को प्रभावित करते हैं? कौन सा कलाकार प्रत्येक शैली के अग्रणी थे? मुख्य धातु के प्रतीक कौन हैं? यह जानकारी ऑनलाइन उपलब्ध है, या आप इसे धातु से चैट करके या किताबों में पढ़ कर इसे सीख सकते हैं। जितना आप जानते हैं उतना ही कम झूठे और रूढ़िबद्ध पूर्वाग्रहों का अस्तित्व होगा।
  • 6
    धातु की सराहना करने के लिए अपना रास्ता खोजें शायद आप कॉन्सर्ट और पोगारे में भाग लेना पसंद करते हैं या बस अपने कमरे की शांति में आनंद लेते हैं। हो सकता है कि आप खुद को कुछ धातु गाना खेलना, या एक लिखना चाहें। शायद आप ग्रंथों को पढ़ना चाहते हैं और उन्हें समझने की कोशिश कर रहे हैं। कई लोग ड्राइविंग या कुछ और करने से धातु की बात करते हैं यह जिम या चलने में एक महान प्रेरक संगीत हो सकता है यह शाम को नींद में मदद कर सकता है (गंभीरता से, कयामत धातु के साथ कई गिर जाते हैं)
  • टिप्स

    • कई बैंड और गीत के नाम आक्रामक या भयानक लग सकते हैं यहां तक ​​कि एक "डेथ मेटल" जैसी शैली भी परेशान हो सकती है। तुरंत मूर्ख मत बनो असल में, अपने कवर द्वारा एक पुस्तक का न्याय न करें। ये बैंड पहली नज़र में उन्हें बढ़ावा देने के लिए निंदा कर सकते हैं, एल्बम के शीर्षक और ग्राफिक्स के आधार पर निर्णय लेते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप हर गाना में हर संदेश से सहमत नहीं हैं, तो आप अभी भी विचार, प्रतिभा और सामान्य भावना की सराहना कर सकते हैं।
    • कुछ लोग (विशेष रूप से किशोर) आपको यह समझने की कोशिश करेंगे कि धातु और "स्क्रीमो" एक ही बात हैं ये लोग उस से ज्यादा गलत नहीं हो सकते, क्योंकि दो प्रकार की पूरी तरह से अलग हैं और कनेक्शन में कमी है।
    • उन लोगों पर ध्यान न दें जो सोचते हैं कि यह धातु की सुनने के लिए अजीब है। उनके पास शायद एक ही पूर्वाग्रह है जो आपने भी शुरुआत में किया था। बेहतर जानकारी पाने के लिए लिंग को समझाने या इन लोगों को सलाह देने की कोशिश करें
    • यदि आपको धातु को बेहतर पता करने और दिलचस्प बैंड की तलाश में मदद की ज़रूरत है, तो विशिष्ट संगीत मंचों की तलाश करें और सलाह मांगें कई धातु के किनारे आपको हाथ देने में खुशी होगी

    चेतावनी

    • कुछ भारी धातु बैंड (लेकिन बिल्कुल नहीं) सभी के लिए आक्रामक या अश्लील गीत हैं
    • चूंकि मेटलकोर, डेथकोर, न्यू मेटल और रॅप मेटल मिश्रित शैलियां हैं, कई धातु के प्रमुख उन्हें लेबल करते हैं नहीं धातु। कुछ शुद्धवादियों को लगता है कि आप एक हैं पहेली क्योंकि आप उन प्रकार की सराहना करते हैं
    • यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि प्रामाणिक भारी धातु लगभग अतीत का हिस्सा है, लेकिन ऊर्जा और भावनाएं जो मनुष्य का अनुभव करती हैं, अभी भी कई लोगों में एक विसंगति मौजूद है। यद्यपि "तथाकथित" आधुनिक वैकल्पिक संगीत के कई रूप "भारी धातु" में शामिल किए जाने योग्य नहीं हो सकते हैं, फिर भी समान परिदृश्य के आसपास की तरफ बढ़ते लोगों की भावनाओं को उन युवाओं की पीढ़ी से अधिक परिभाषित किया जा सकता है जो उन्हें रहते हैं। इसलिए, जो कुछ भी आविष्कार किया गया है, उसका भी एक समान मूल हो सकता है, हालांकि यह पारंपरिक भारी धातु नहीं है हेवी मेटल उस पीढ़ी का उत्पाद है जो इसे बनाया है।
    • यह मूल शैली में "तथाकथित" भारी धातु की कई नई शैली को शामिल करने का अर्थ नहीं बना सकता, क्योंकि यह व्यापक रूप से स्वीकार्य है कि "रॉक का युग" बीसवीं सदी में समाप्त हुआ। आधुनिक-आधुनिक बहुराष्ट्रीय कंपनियों ने युवाओं और बेहिचकों का शोषण करने के उद्देश्य से कॉर्पोरेट सूत्रों में संगीत को पतला किया, और अकेले बाजार कानूनों के अनुसार अमेरिकी संगीत मूल्यों को फिर से लिखा। इस प्रकार, 21 वीं सदी में, कई नए शैलियों उभरीं, 2000 के दशक की शुरुआत में लोकप्रिय संगीत शैलियों के अनुसार फिर से पैक किया गया था। लेकिन कई अभी भी मौलिक, बहुत ही मानवीय, 20 वीं शताब्दी के भारी धातु वाले दृश्यों से आकर्षित होते हैं। हालांकि, वयस्कों के रूप में वे अभी तक लोकप्रिय मल्टीमीडिया प्रोग्रामिंग का त्याग नहीं कर पा रहे हैं कि उन्हें बच्चों के रूप में पीड़ित किया गया है, "इंजेक्शन" में उनके "प्रयास" में भारी धातु के लिए खुद को समर्पित करने के लिए। यह कई कारणों में से एक है क्योंकि वे इसे प्रमाणिक रूप से पुन: उत्पन्न नहीं कर सकते, और वे शैलियों को फिर से परिभाषित करना चाहते हैं। कई लोग अपने स्वार्थी अहंकार को "प्रतिस्थापित" करना चाहते हैं, जबकि कुछ उनका सम्मान करते हैं। लेकिन वे संगीत जो बनाते हैं, बेहतर या बदतर के लिए, सचमुच भारी धातु नहीं है
    • एक संगीत शैली के रूप में धातु का मतलब कुछ भी नहीं हो सकता है, जब यह पीढ़ी से बहुत दूर है, तो आज की जवानी उन लोगों की मानसिकता को समझ नहीं पा रही है, जिन्होंने इसे शुरू किया, जो उन लोगों के प्रभाव और संदर्भ का अभाव है जिन्होंने इसे बनाया था ।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com