डेथ मेटल की सराहना कैसे करें

हालांकि ज्यादातर लोगों चिल्ला और भ्रामक लोगों के एक समूह के लिए मौत धातु सहयोगी, वहाँ कई कारण इस प्रकार के एक मजबूत निम्नलिखित और दुनिया भर के श्रोताओं की पूर्ण निष्ठा हासिल करने में सक्षम होते हैं। यहाँ क्यों है

कदम

1
खुला गिटार और असामान्य vocalizations परे जाओ। हालांकि बीहड़ गिटार और कण्ठस्थ आवाज कि मौत धातु का एक अच्छा हिस्सा व्याप्त (खासकर अगर अपने कान नरम आवाज़ सुन के लिए इच्छुक हैं), इस संगीत शुद्ध शोर नहीं है करने के लिए इस्तेमाल किया पाने के लिए कुछ प्रयास करना होगा। इसमें धुन, पैटर्न और जटिलताएं हैं जिन्हें समझ और सराहना की जानी चाहिए, बशर्ते वह आपको डूब जाता है
  • 2
    मौत धातु कॉन्सर्ट में भाग लें जिस तरह से समूह के सदस्यों उपकरण में हेरफेर देखो यह एक अच्छा अनुभव हो सकता है, खासकर क्योंकि संगीत कार्यक्रमों में अक्सर कुछ लोगों द्वारा भाग लिया जाता है, इसलिए आप उन्हें नजदीकी देखने के लिए मंच से संपर्क कर सकते हैं। अगर आप इन उपकरणों को खेलने की कोशिश करते हैं, तो आप शायद उनके कौशल से चकित होंगे। यह अभ्यास और प्रतिबद्धता लेता है, इसलिए आलसी धातु के बधिरों और ब्याज-मुक्त की स्टीरियोटाइप बिल्कुल गलत है। आपको ऊर्जा से आश्चर्य भी हो सकता है जो कुछ संगीतकारों की विशेषता करता है।
  • 3
    याद रखें कि, कई अन्य शैलियों के विपरीत, यह आम तौर पर बैंड ही होता है जो स्वयं का संगीत लिखता है इसमें रिफ, ड्रम, एकल और गीत शामिल हैं अपने स्वयं के संगीत को लिखने में कौशल और प्रतिभा के एक अन्य पहलू को दर्शाया गया है, जिससे यह अधिक व्यक्तिगत और कम कृत्रिम बना देता है।
  • 4



    किसी व्यक्तिगत स्तर पर संदर्भ और विषय न लें। मौत धातु के ग्रंथों और विषयों का शाब्दिक रूप से विश्लेषण नहीं किया जाना चाहिए वे इस तरह के सीरियल हत्यारों कारणों, लाश की गतिविधियों, मृत्यु ही है और अलगाव के रूप में सबसे चरम मानवीय अनुभव के दस्तावेज, के अलावा अन्य प्रकार के स्पर्श की हिम्मत नहीं,। इसके अलावा, कई बैंड इस तरह नॉर्डिक पौराणिक कथाओं के बारे में कुछ बात के रूप में, मृत्यु के साथ जुड़े मुद्दों का समाधान नहीं करते हैं, जबकि दूसरों को राजनीतिक और धार्मिक विषयों का पता लगाने और ऐतिहासिक घटनाओं के बारे में लिखें।
  • मौत धातु गीत में से कुछ, विशेष रूप से उन गोर और क्रूर, अक्सर, लेकिन हमेशा नहीं, विकृति, विच्छेदन, यौन हिंसा और नेक्रोफ़ीलिया सहित अतिवादी कृत्यों का, की विस्तृत विवरण। कई लोग, जिनमें विभिन्न मेटलहेड्स शामिल हैं, के लिए ये विषय बेहद विवादास्पद, परेशान और अप्रिय हैं। ऑनलाइन प्रकाशित बैंड और अल्बम की स्वतंत्र समीक्षाओं के आधार पर, अपना स्वयं का निर्णय उपयोग करें इसके अलावा, सीडी खरीदने से पहले ग्रंथों के माध्यम से स्क्रॉल करें, अगर कुछ विषय आपको विशेष रूप से चिंता करते हैं
  • पूरी तरह से ग्रंथों की सामग्री पर आधारित बैंड को पूरी तरह से त्यागने के लिए सावधानी बरतें। कई ऑनलाइन संगीत स्टोर 30-सेकंड की क्लिप प्रदान करते हैं जो आपको एक गीत की लय को समझने में सहायता कर सकते हैं। वास्तव में, संगीत सामग्री आपकी रुचि को प्रज्वलित कर सकती है, और इसलिए आप पाठ को अधिक हल्के ढंग से ले सकते हैं।
  • ग्रंथों को पढ़ें भारी धातु पर एक सामान्य स्थान के अनुसार, इस संगीत शैली के सभी ग्रंथ बहुत अशिष्ट हैं और एक ऐसी भाषा का उपयोग करें जो सभी के लिए उचित नहीं है। आप जटिलता और समृद्ध शब्दावली से आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि आप कुछ मौत धातु बैंड के गीतों में पाएंगे।
  • 5
    उपनगरों की खोज करें मौत धातु विविध है। जीनस में कई उप-संजाल होते हैं, जो एक दूसरे को अक्सर मिश्रण और ओवरलैप करते हैं। नतीजतन, एक एकल उप-शैली के भीतर एक समूह को सेट करना मुश्किल हो सकता है आरंभ करने के लिए यहां एक सामान्य मार्गदर्शिका दी गई है:
  • एकरकॉक, Behemoth, Belphegor, विच्छेदन, भगवान को गद्दी से हटा, फिरदौस Angelcorpse, Sacramentum, Zyklon, क्रिमसन कांटे व कई अन्य लोगों के: Blackened- विषयों और काले धातु की संगीत तत्वों को गोद ले।
  • क्रूर: गर्भपात, क्रिप्टोपसी, रक्त लाल सिंहासन, मांस, नीचा, विक्षिप्त, इनकार, उगलना, कण्ठस्थ स्राव करते हैं, के कर्म से नफरत है अनन्त, अपनी आहुति देने, आंतरिक पीड़ा, उत्पत्ति, स्किनलेस, कब्ज़ा की स्पोन, घुटन, नरसंहार वास्तुकार, wormed और कई अन्य शामिल हैं।
  • मौत कयामत - इस शैली को धीमी गति से, निराशाजनक वायुमंडल, गहरे और घबराहट वाले मुखरता, ड्रम के साथ डबल किक तकनीक के साथ खेला जाता है। उदाहरणों में निम्नलिखित बैंड हैं: अनाथामा (प्रारंभिक काम), एस्फाइक्स, ऑटोप्सी, डिस्बॉवेलमेंट, मेरी मरने वाली स्त्री, सूर्य और सर्दी निगलने के लिए
  • गोरग्रींड / डेथग्रिंड: दुर्लभ गिटार एकल और अधिक प्रमुख चिल्लाने वाला स्वर के साथ तीव्र, संक्षिप्त, यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं: उदासीनता, शव (प्रारंभिक कार्य), टर्मिनेलीली आपका निरस्त भूत, मृत संक्रमण, गुदा ब्लीडिंग, सिकुड़ना, XXX मनीक।
  • मधुर। यह लोहे मेडेन शैली में गिटार और धुनों की सुरागों की विशेषता है, विशेष रूप से तीव्र चिल्लाहट के साथ। Bodom (प्रारंभिक काम), Amon Amarth, आर्क एनिमी, काले डाहलिया हत्या, भगवान के साथ अंतर पर के बच्चे, गेट्स, लोथ (हाल ही में काम), डार्क प्रशांति, असंगत, Dethklok, बेसुरापन में: उदाहरण निम्न बैंड हैं मुंडी, Ensiferum, Hilastherion, पाखंड, अमर आत्माओं, Kalmah, नार्थर, आत्माओं, लपटें (प्रारंभिक काम), अपवित्रीकरण, Wintersun, निशान समरूपता, Insomnium, Noumena, रैप्चर और दिन के उजाले में मर जाता है।
  • सिम्फ़ोनिक: दु: ख, नींद और सेप्टिक मांस के अनन्त आँसू
  • तकनीकी / गतिशील गीत, असामान्य समय की Progressive- संरचनाओं, कभी कभी साफ वोकल्स और ध्वनिक गिटार, असामान्य लय और असामान्य harmonies और धुन भी शामिल है। यहाँ कुछ बैंड हैं: नीतिहीन (प्रारंभिक काम), Arsis, नरसंहार के नीचे, मस्तिष्क ड्रिल, क्रिप्टोपसी, मानवद्वेषी, मौत, सिर धड से अलग, Gorguts, अपनी आहुति देने, एक चरवाहा के लिए नौकरी, Necrophagist, नील, अशुभ, ओपेथ, उत्पत्ति, महामारी, Psycroptic, आतंक, आतंक, स्पॉन ऑफ़ पोझेशन, द बेकलेस, वीसरल ब्लिडिंग, मेशगग्ह, साइयप्प्स
  • 6
    कलाकारों का सम्मान करें यहां तक ​​कि सबसे बड़ी मौत के संगीतकारों अक्सर अपने स्वयं के संगीत पर नहीं रह सकते हैं, लेकिन कठिनाइयों के बावजूद बैंड लगातार चलते रहते हैं। मौत धातु इतने कम मुख्यधारा संगीतकारों काम करने के लिए सुनिश्चित करना है कि अपने करियर की बिक्री एक लाख प्रतियां (और बहुत कुछ संगीतकारों वास्तव में प्रबंधित कर रहे हैं) तक पहुँचने इतना अविश्वसनीय मुश्किल होता है। कई मौत के धातु कलाकार एक विशाल संगीत पृष्ठभूमि वाले बहुत शिक्षित लोग हैं।
  • टिप्स

    • बहुत से लोग कॉल करते हैं screamo मौत की धातु और अन्य शैलियों में गुत्तूरिक vocalizations से लेकिन यह एक गलती है पिकामो एक उप-प्रकार के गुंडा है।
    • आपको अभी भी लगता कुछ भी नहीं लेकिन शोर है कि इस संगीत और गिटार बजाना, तो टैबलेचर गाने महत्वपूर्ण अवशेष के किसी भी डाउनलोड करने और इसे निष्पादित करने के लिए फिर से सोचने की कोशिश करें।
    • कई महान मौत धातु बैंड के पास समर्थन प्राप्त करने और उनके संगीत को बढ़ावा देने के लिए पीछे एक बड़ी रिकॉर्ड कंपनी नहीं है फिर भी छिपे हुए रत्नों की कमी नहीं है। अनदेखी किए गए बैंडों को खोजने के लिए खोज करें
    • ध्यान रखें कि सभी शैलियों और उप-शख्स अग्निमय वादों का स्रोत हैं, इसलिए एक ही परिभाषा में बहुत गंभीरता से पालन न करें।
    • अधिक जानने के लिए, "धातु: एक हेडबैंजर यात्रा" देखें यह एक महान वृत्तचित्र है और यह आपको समझता है कि धातु कैसे विकसित हुई है।

    चेतावनी

    • मौत धातु मृत्यु को समझने के लिए एक अच्छा तरीका नहीं है।
    • गीत में जो भी आप पाते हैं, वह बहुत गंभीरता से नहीं लेते। यह विशेष रूप से सच है जब यह नरभक्षी शव की तरह बैंड की बात आती है। "मांस हुक सॉोडोमी" या "हैमर स्मैश फेस" (इस समूह से दोनों) जैसे गाने सुनने पर सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें। नरभक्षक प्रहसन, अन्य बैंडों के साथ, ने कहा है कि उनके गीत पूरी तरह से फर्जी हैं और उन्हें सचमुच नहीं लिया जाना चाहिए मौत धातु का सबसे चरम गीत पूरी तरह से कल्पना पर आधारित है और अपने लेखकों या समूह के सही विचार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com