`लूट डांस` कैसे करें

मुख्यधारा के हिप-हॉप संगीत ने आधुनिक संगीत दृश्य का नियंत्रण ले लिया है। संगीत निरंतर विकसित हो रहा है, और ऐसा नृत्य भी है जो इसका पालन करते हैं। लेटी डांस `80 और 90 के दशक के बीच ब्रेकडेस सफलता से विकसित हुआ है, जो हाल ही में दुनिया भर में लोकप्रिय है, हिप-हॉप से ​​प्रभावित पॉप संगीत का हस्ताक्षर बन गया है। यदि आप एक क्लब में नृत्य करना चाहते हैं, तो एक बार में या घर पर ही, बूटी डांस सीखना आसान, मज़ेदार और महान अभ्यास है दोनों पुरुष और महिला इसे सीख सकते हैं, और यदि आप विशेष रूप से किसी का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करना चाहते हैं, तो सही नृत्य कदम जानने के लिए बिल्कुल जरूरी है।

सामग्री

कदम

लोटी डांस चरण 1 के शीर्षक वाली छवि
1
संगीत पर ध्यान दें लूट नृत्य सब ताल में है यदि आप उस गीत के मुकाबले समय से बाहर जाते हैं जो आप नृत्य कर रहे हैं, तो आप दूसरों के साथ सिंक्रनाइज़ नहीं होंगे और आप उन्हें भ्रमित कर सकते हैं। सही लय खोजने के लिए, गीत की मीट्रिक का पालन करें।
  • लोटी डांस चरण 2 नामक छवि
    2
    अपने घुटनों को मोड़ो अपने पैरों को अपने कंधों से एक ही दूरी पर खुलते रहें और अपने घुटनों को थोड़ा मोड़ दें यह अन्य चरणों को शुरू करता है
  • लोटी डांस चरण 3 नामक छवि
    3
    छाती और कूल्हों के बीच आंदोलनों को वैकल्पिक। कूल्हों से प्रारंभ करें नृत्य के कई रूपों की तरह, लूट नृत्य सभी कूल्हों में है उन्हें पीछे की तरफ चलो, ताकि आपके बट आपके कंधे से निकल आए। ऐसा करते समय, अपनी छाती को भी बढ़ाना सुनिश्चित करें अपनी छाती का उच्चारण करने के लिए अपने कंधों का उपयोग करें इस कदम को आसानी से पालन करें, अपने घुटनों का उपयोग करके अपने आप को संतुलन के रूप में आप आगे और आगे बढ़ें



  • लोटी डांस चरण 4 नामक छवि
    4
    विस्थापन जोड़ें जबकि कूल्हों को आगे पीछे की ओर धकेलना, उन्हें थोड़ा सा ओर ले जाएं, उन्हें बारी-बारी से और बाईं ओर बारी करें अब आप मौके पर नहीं जा रहे हैं, आप बस नृत्य कर रहे हैं
  • लूट डांस चरण 5 नामक छवि
    5
    हवा में अपने हाथ फेंकें छाती के स्तर पर, आपके सामने अपनी बाहों को बढ़ाएं, अपनी कोहनी को मोड़ लें और अपने हाथों को सामने रखें या वैकल्पिक रूप से अपने हाथों को अपने हाथों से आगे बढ़ाएं।
  • लोटी डांस चरण 6 के शीर्षक वाली छवि
    6
    डिएगोला लय के बाद अपने घुटनों को मोड़ लें और फिर अपने पैरों को आगे बढ़ाएं क्योंकि आप आगे और पीछे आंदोलन का पालन करते हैं। थोड़ा अभ्यास के साथ, आप नृत्य करते समय भी कूदने में सक्षम होंगे। यह एक अनुक्रम है जो आपके घुटनों को तनाव में डाल देगा, लेकिन यह आपको डांस फ्लोर पर बाकी सभी का सम्मान अर्जित करेगा।
  • टिप्स

    • जनता में नृत्य करने से पहले दर्पण के सामने अभ्यास करने की कोशिश करें अपनी चाल को देखते हुए, अपनी गलतियों को ढूंढना और जल्दी से सुधारना आसान होगा। आंदोलनों की तरलता असली रहस्य है, अगर आप रोबोट की तरह कड़ी दिखती हैं जब आप लूट डांस करते हैं तो आप प्राकृतिक नहीं होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com