स्केटर पर एक शॉट कैसे बनाएं

क्या आप पाते हैं कि आप आधिकारिक तौर पर एक अच्छा स्केटबोर्ड वाले हैं और आप जानते हैं कि आपको यह करना है तुम्हारा? पढ़ना जारी रखें

कदम

एक स्केटर लड़का कदम 1 को शीर्षक वाला इमेज
1
यह समझने की कोशिश करें कि यह कैसा है। वह स्केटबोर्डिंग करता है उसके आधार पर, वह किसी प्रकार के संगीत या किसी विशेष प्रकार के कपड़ों से प्यार करेंगे। एक ही शहर में दो पार्क एक दूसरे से पूरी तरह अलग हो सकते हैं। यह पता लगाने की कोशिश करें कि उसे क्या करना पसंद है और उन गतिविधियों के बारे में कुछ बातें सीखना है।
  • एक स्केटर लड़का चरण 2 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    2
    एक अच्छी व्यक्तिगत स्वच्छता रखें कई लड़कियां लड़कों को प्रभावित करने के लिए स्केटबोर्ड के साथ स्केटिंग का अभ्यास करना शुरू करते हैं इसके साथ कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन यह गंदा बाल और आंखों के किनारे के साथ खराब करता है। अपने चेहरे को अच्छी तरह से साफ़ करें और अपने दांतों को ब्रश करें नरम त्वचा चाबी और साफ बाल ही महत्वपूर्ण है।
  • एक स्केटर लड़का चरण 3 पर क्लिक करें
    3
    मेकअप पहनने की बात आती है तो गलती करना आसान होता है एक अच्छा विचार बहुत हल्का नींव और पाउडर, या केवल अकेले पाउडर का प्रयोग होगा। एक छाया चुनना सुनिश्चित करें जो आपकी त्वचा की प्राकृतिक स्वर से मेल खाता है और जब आप उन्हें लागू करते हैं तो गड़बड़ करने की कोशिश न करें। इसके बाद, अपने रंग (काले, भूरे या भूरे रंग) की आंखों के लिए एक पेंसिल का उपयोग करें और आंखों के चारों ओर इसका उपयोग करें जिस राशि का आप उपयोग करना होगा, वह आपकी आंखों के आकार पर निर्भर करता है। फिर मस्करा लागू करें लंबी आंखों सेक्सी और उत्तेजक हैं होंठों के लिए, उन्हें हाइड्रेट देखने के लिए और फिर एक छिपाने वाले को लागू करें। सुधारक के ऊपर, एक पारदर्शी या रंगीन चमक लागू करें। जिस पहलू को आप देखना चाहते हैं वह आपकी आंखें उजागर करना है एक काले पेंसिल के साथ अपनी आँखें रूपरेखा करके आप उन्हें बड़ा लग सकते हैं, और एक स्केटिंग करनेवाला निश्चित रूप से मोहित हो जाएगा।
  • एक स्केटर लड़का कदम 4 को शीर्षक चित्र
    4
    बाल महत्वपूर्ण है आपको लगभग एक गुंडा की तरह दिखने के लिए आपको अपने सिर पर भारी कटौती करना होगा। पक्षों पर फ्रिंज आपके देखो के लिए एक अतिरिक्त स्पर्श जोड़ देगा। रंगों को अजीब छोड़ दें और गहरे भूरे या एक अच्छा गोरा गुंडा शैली की तरह सबसे प्राकृतिक लोगों पर जाएं। लंबे बाल एक महान विचार होगा और आपकी स्त्री की ओर बढ़ेगा, जो आवश्यक है। बुर्जुआ शैलियों के बारे में भूल जाओ - दूसरे शब्दों में, कोई प्लैटिनम गोरे या ढीले भारी शैली नहीं। अनदेखी नहीं की जाने वाली एक और चीज़ स्टाइल है कई लड़कियां अपने बालों को चिकना कर देती हैं- लेकिन याद रखें कि सुंदर कर्ल आपको स्केटर के दिल में तोड़ सकते हैं। यदि आप विद्रोही कर्ल हैं जो अपना चेहरा बनाते हैं और अपनी पीठ नीचे चलाते हैं, तो आसानी से साबित होते हैं हर दिन स्टाइल मत करो, हालांकि, उन्हें कभी-कभी ढीले छोड़ दें, और सुबह में, `मेक-अप करें और घर छोड़ो।



  • एक स्केटर लड़का चरण 5 पर क्लिक करें
    5
    एक सरल तरीके से तैयार हो जाओ - क्या आपको लगता है कि कुछ लिखने के साथ वैन्स और टी-शर्ट पहनने के लिए, तंग जीन्स पहनना काफी है? बिल्कुल नहीं। वहां उन नियमों का पालन न करें अनुयायी जीन्स आवश्यक हैं सुनिश्चित करें कि आप एक जोड़ी खरीदते हैं जहां आप समस्याओं के बिना पर्ची कर सकते हैं और आपको सुंदर दिखते हैं। हल्का रंग गहरा टन की तुलना में अपने देखो काफी बदल सकते हैं। कुछ हल्के रंगीन फायर जींस खरीदें (यदि आप पैसे बचाने के लिए चाहते हैं तो आप उन्हें फाड़ सकते हैं), गहरे रंग की जींस की एक जोड़ी (हम डेनिम के क्लासिक नीले रंग के बारे में बात कर रहे हैं) और ग्रे या रंग की एक तिहाई जोड़ी (उन्हें बाहर निकालने का प्रयास करें काले बैंगनी या हल्के पीले रंग की तरह - कुछ भी आकर्षक नहीं)। स्केटबोर्ड पर जाने वाली लड़कियां गर्मियों के दौरान शॉर्ट्स पहनती हैं मोर्चे पर जेब के साथ डेनिम शॉर्ट्स ठीक होगा और शॉर्ट्स पर हीम भी बेहतर होगा। ध्यान रखें कि शॉर्ट्स जो बहुत कम हैं वे आपको बहुत उत्तेजक दिखेंगे, लेकिन अगर आप लंबे आस्तीन के साथ फलालैन टॉप से ​​मेल खाएंगे तो थोड़ा ध्यान देने योग्य ब्लाउज से अपना ध्यान विचलित कर सकते हैं, जो कि काफी व्यापक है शीर्ष के लिए- आपके पास अलग-अलग विकल्प हैं दो चीजें हैं जो आपको जरुरी हैं: एक लंबे बाजू वाले फलालैन शीर्ष और एक स्केट ब्रांडेड शर्ट है। उन पर मुद्रित ब्रांडों के साथ कुछ टी-शर्ट खोजें, लेकिन सुनिश्चित करें कि कोई चित्र नहीं हैं। Volcom परिपूर्ण होगा, क्योंकि वे एक पोस्टर की तरह नहीं लग रहे हैं, और लगभग कहीं भी खरीदा जा सकता है। सुनिश्चित करें कि टी-शर्ट आपके शरीर को पूरी तरह फिट बैठती है आपके पास एक और चीज है जो बड़ी धारियों या डिजाइनों के साथ लंबी आस्तीन (सर्दियों के लिए) के साथ विभिन्न रंगों में वी-शर्ट का वर्गीकरण है। जूते के लिए, एक अच्छा विचार है कि तंग जीन्स के साथ मिलान करने के लिए वैन खरीदने (स्लिप सुंदर हैं या क्लासिक वैन के साथ जाना)। जब आप शॉर्ट्स पहनते हैं, तो डीसी जैसे बड़े पैमाने पर जूते पहनते हैं।
  • एक स्केटर लड़के कदम 6 शीर्षक शीर्षक छवि
    6
    वह क्या करता है में रुचि रखने की कोशिश करें जब वह स्केट पर जाता है, उसे देखकर उसे समर्थन देने के लिए सिद्ध करें, उसे आपको सिखाने के लिए कहें, आदि। < br>
  • एक स्केटर लड़का कदम 7 को शीर्षक वाली छवि
    7
    वह उन स्थानों में जाते हैं जहां वे स्केट अभ्यास करने जाते हैं। उससे बात करें और उससे कुछ के लिए मदद मांगें यदि आप अभी भी स्केट करने में सक्षम नहीं हैं, तो इसे देखिए क्योंकि यह रैंप से उतरता है और इस तरह कार्य करता है जैसे आप स्केट पर उनके कौशल से बहुत प्रभावित हुए हैं।< br>
  • टिप्स

    • शुरुआत में धीरे-धीरे जाने की कोशिश करें यहां तक ​​कि अगर आपको खुद को बहुत धीरे धीरे आगे बढ़ने के लिए सीमित करना है, तो उसे दिखाएं कि आप इस शौक को पसंद करते हैं!

    चेतावनी

    • तुम्हारी एक स्केट खरीदने और लापरवाही करने से उसे प्रभावित करने की कोशिश न करें। हां, मुझे पता है कि युक्तियों के अनुभाग में क्या लिखा है, लेकिन यह सिर्फ कहता है कि आपको स्केटबोर्डिंग में रुचि दिखनी है। यह आपका शौक भी नहीं बनना चाहिए
    • किसी ऐसे व्यक्ति की कोशिश न करें जो आप नहीं हैं।
    • सावधान रहें सुरक्षा की दृष्टि से (यानी जब आप स्लेट पर हेलमेट और घुटने के पैड और सभी सुरक्षा उपकरण पहनते हैं) और रोमांटिक दृष्टिकोण से भी देखें। कुछ स्केटर अच्छे लोग नहीं हैं ऐसे धोखेबाज़ हैं जो धोखेबाज या शापित हैं, जिसका अर्थ है कि वे एक ही समय में अधिक लड़कियों के साथ धोखा दे और इश्कबाज पसंद करते हैं।
    • आपकी शारीरिक उपस्थिति महत्वपूर्ण नहीं है - आपको सिर्फ एक लड़के को प्रभावित करने की भूख नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com