ऑरेंज के लिए वीरी फाउंडेशन से कैसे बचें

क्या आप पूरे दिन एक संपूर्ण और प्राकृतिक आधार को बनाए रखना मुश्किल पाते हैं? क्या नींव का उपयोग आप अचानक नारंगी में बदल जाते हैं? यह प्रभाव अक्सर रासायनिक प्रतिक्रिया से होता है जो तब होता है जब त्वचा नींव में निहित पदार्थों के संपर्क में आती है। इससे तथाकथित ऑक्सीकरण हो सकता है, जिससे भद्दे नारंगी प्रभाव निकलता है। आप सही टोन को चुनकर और सही अनुप्रयोग चला कर इसे ठीक कर सकते हैं। आप अपने मेकअप को दिन के दौरान ताज़ा और प्राकृतिक रखने के लिए भी ज़ूम कर सकते हैं।

कदम

विधि 1

स्वर और सही प्रकार चुनें
ऑरेंज फाउंडेशन चरण 1 से बचें छवि का शीर्षक
1
एक हल्का नींव स्वर का उपयोग करके देखें अगर आपने देखा है कि हर बार जब आप इसका इस्तेमाल करते हैं, तो नारंगी बदल जाता है, तो आप सामान्य से एक या दो टन लाइटर की नींव के साथ कोशिश कर सकते हैं। इससे कम गहरा प्रभाव प्राप्त करने में मदद मिल सकती है और ऑक्सीकरण की प्रक्रिया कम दिखाई देती है। वास्तव में, एक स्पष्ट उत्पाद ने संभवतः नारंगी बारीकियों के गठन को अलग करना संभव बना दिया है, भले ही उसे ऑक्सीकरण किया जाना चाहिए।
  • आप उसी ब्रांड की नींव का उपयोग करने की कोशिश कर सकते हैं जो आप आमतौर पर उपयोग की तुलना में एक हल्का टोन है, या एक ब्रांड पर स्विच करें जो व्यापक रेंज प्रदान करता है यह सुनिश्चित करने के लिए अपने चेहरे पर परीक्षण करना सुनिश्चित करें कि यह बहुत हल्का नहीं है और आप अपने रंग के साथ अभी भी सहज हैं
  • ऑरेंज फाउंडेशन चरण 2 से बचें छवि शीर्षक
    2
    एसपीएफ़ युक्त नींव से बचें इन फार्मूलों में जस्ता और टाइटेनियम जैसी सामग्री शामिल होती है, जो नींव के रंगों के साथ बातचीत करते हैं और रंग परिवर्तन करते हैं।
  • संभावित रासायनिक प्रतिक्रियाओं और नारंगी बारीकियों को रोकने के लिए एसपीएफ़ के बिना नींव चुनें। इसके बजाय, आप सूरज से आपकी त्वचा की सुरक्षा के लिए एसपीएफ़ के साथ पाउडर खरीद सकते हैं, लेकिन नारंगी बदलने का खतरा न चला सकते हैं
  • ऑरेंज फाउंडेशन स्टेप 3 से बचें छवि शीर्षक
    3
    इसे इस्तेमाल करने से पहले नींव की कोशिश करो किसी उत्पाद को नियमित रूप से उपयोग करने से पहले, आपको हमेशा अपनी त्वचा पर इसका परीक्षण करना चाहिए। आप अपने चेहरे के एक तरफ एक बूंद लगाने का प्रयास कर सकते हैं और इसे कुछ घंटों तक पकड़े रख सकते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह आपकी त्वचा के साथ प्रतिक्रिया नहीं करता है और नारंगी बदल नहीं सकता है। वैकल्पिक रूप से, अपने चेहरे पर इसे लागू करें और घिसाव का पालन करने के लिए कुछ घंटों के लिए इसे घर पर परीक्षण करें।
  • प्रत्येक दिन एक कॉस्मेटिक का उपयोग करने से पहले, आपको यह कोशिश करनी चाहिए, यह एक नींव, एक प्राइमर या एक आंख छाया इस तरीके से आप यह सुनिश्चित करेंगे कि त्वचा किसी भी उत्पाद पर नकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं करती है।
  • विधि 2

    फाउंडेशन को ठीक से लागू करें
    1
    अपारदर्शी प्राइमर का उपयोग करें यदि आपके पास तेल की त्वचा है, तो आप जोखिम को चलाते हैं कि नींव नारंगी बंद हो जाएगा असल में, सीबूम उत्पाद के साथ बातचीत कर सकता है और इसके रंगों को वैकल्पिक कर सकता है। नींव लगाने से पहले आप एक अपारदर्शी प्राइमर का उपयोग कर अतिरिक्त तेल का मुकाबला कर सकते हैं।
    • त्वचा को धो लें और उजागर करें, अपारदर्शी प्राइमर को साफ ब्रश के साथ लागू करें। इस तरह से आप नींव के आवेदन की सुविधा प्रदान करेंगे और रंग परिवर्तन से गुजरने की संभावना कम होगी।
  • ऑरेंज फाउंडेशन चरण 5 से बचें छवि शीर्षक
    2
    नींव लगाने से पहले सुनिश्चित करें कि आपका चेहरा सूखा है यह महत्वपूर्ण है कि प्रत्येक उत्पाद दूसरों को लागू करने से पहले अच्छी तरह से सूख जाता है। यदि चेहरा नम है, तो त्वचा नींव के संपर्क में नकारात्मक प्रतिक्रिया कर सकती है और रंग बदल सकती है।
  • एक मॉइस्चराइजिंग प्राइमर या क्रीम लगाने के बाद, उत्पाद को सूखे छोड़ दें। नींव लगाने से पहले यह सूख गया है कि यह सुनिश्चित करने के लिए धीरे से अपने चेहरे को स्पर्श करें
  • आप सेबम-अवशोषित ऊतक या एक साफ रूमाल, विशेष रूप से टी क्षेत्र, अर्थात् माथे, नाक और ठोड़ी के साथ अधिक नमी को छेड़ सकते हैं।



  • 3
    पैट फाउंडेशन यह उत्पाद हमेशा एक ताजा और प्राकृतिक परिणाम प्राप्त करने के लिए सही और समरूप रूप से लागू किया जाना चाहिए। इसे अपनी उंगलियों या एक साफ ब्रश से टैप करना उचित सुखाने सुनिश्चित करेगा। इसके अलावा, आप एक खराब मास्किंग प्रभाव बनाने या नारंगी को बदलने से बचेंगे।
  • त्वचा पर इसे टैप करके आधार की एक समान परत लगाने की कोशिश करें। अपनी उंगलियों या एक साफ स्पंज के साथ इसे हिला कभी भी मालिश न करें, इसे रगड़ें या फैल दो।
  • 4
    एक उपयुक्त छाया के पाउडर का उपयोग करें। नींव को ठीक करने के लिए और इसे बाद में नारंगी में बदलने से रोकने के लिए, आप पाउडर का उपयोग करने की कोशिश कर सकते हैं। एक ही ब्रांड में से एक को देखो, इस तरीके से आप यह सुनिश्चित करेंगे कि दोनों उत्पादों को अच्छी तरह से फिट किया जाए। यदि आप किसी अन्य ब्रांड के पाउडर का उपयोग करते हैं, तो आपको जोखिम के साथ एक नकारात्मक प्रतिक्रिया और ऑक्सीकरण बनाने का जोखिम होता है, जिसकी नींव नारंगी हो जाएगी।
  • पाउडर लगाने से पहले, सुनिश्चित करें कि नींव सूख गया है। एक समान परत बनाने के लिए इसे साफ ब्रश के साथ रखें।
  • विधि 3

    नींव रखो
    ऑरेंज फाउंडेशन चरण 8 से बचें छवि शीर्षक
    1
    तेलुगू क्षेत्रों पर सेबम-शोषक ऊतकों का उपयोग करें आप दिन या रात के दौरान सीबूम-शोषक टिशू के उपयोग के लिए नींव बनाए रख सकते हैं। अपने चेहरा नियमित रूप से और चिकना भागों पर tampon की जाँच करें। अतिरिक्त सीब्यू हटाने से ऑक्सीकरण को रोकने में मदद मिल सकती है और नींव को रंग परिवर्तन से गुज़रने में रोक सकता है।
    • सिबुम-अवशोषित ऊतक या एक स्वच्छ रूमाल के साथ तेल के क्षेत्रों को टैप करें। उन्हें मालिश या रगड़ने से बचें, अन्यथा आप केवल आधार को बर्बाद कर देंगे और दोष या त्वचा परख के जोखिम को चला सकते हैं।
  • नारंगी फाउंडेशन चरण 9 से बचें छवि शीर्षक
    2
    अपनी त्वचा को हाइड्रेट करें आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यह अच्छी तरह से हाइड्रेटेड है, इसलिए यह सूखा या दरार नहीं होगा। एक पानी आधारित न्यूरॉइराइज़र, विशेष रूप से तेल त्वचा में उपयोग करें जलयोजन के एक इष्टतम स्तर को बनाए रखने के लिए सुबह और रात को लागू करने के लिए इस्तेमाल करने की कोशिश करें।
  • एक निर्जलित त्वचा अत्यधिक सीबूम उत्पादन कर सकती है और तेल बन सकती है। इसलिए, नींव के संपर्क में एक नकारात्मक प्रतिक्रिया हो सकती है, एक रंग परिवर्तन हो सकता है।
  • ऑरेंज फाउंडेशन चरण 10 से बचें छवि शीर्षक
    3
    यदि नींव नारंगी बदलना जारी रखती है, तो इसे फिर से बदलें यदि आप देखते हैं कि समस्या तब भी बनी रहती है जब आप टोन या निर्माण को बदलते हैं, तब तक अन्य ब्रांडों की कोशिश करें जब तक आप सही नहीं पाते।
  • आपकी त्वचा के लिए सही नींव ढूँढना मुश्किल हो सकता है, इसलिए एक विक्रेता से मदद मांगने से डरो मत। आप विभिन्न उत्पादों के नमूनों का अनुरोध भी कर सकते हैं: यह समझने के लिए उन सभी का प्रयास करें कि आपकी त्वचा के लिए ब्रांड और स्वर क्या सही है।
  • और पढ़ें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com