एक रेवलॉन फाउंडेशन कैसे चुनें

रेवलॉन दुनिया में सबसे पुराना और सबसे सम्मानित कॉस्मेटिक लाइनों में से एक है। यह नींव की एक विस्तृत श्रृंखला का उत्पादन करती है और कभी-कभी सही विकल्प पाने के लिए क्षेत्र को कम करना मुश्किल हो सकता है।

कदम

चुनें एक रेवलॉन फाउंडेशन चरण 1 चुनें
1
आपकी त्वचा के प्रकार को पहचानें क्या आपकी त्वचा चमकदार है, मुँहासे और तेल की तैयारी? क्या यह सूखा है और आप आसानी से ब्राउज़ कर सकते हैं? यह उम्र बढ़ने की विशिष्ट झुर्रियों के साथ परिपक्व है? नींव का चयन करते समय आपको अपनी त्वचा के प्रकार पर विचार करना चाहिए।
  • चुनें एक रेवलॉन फाउंडेशन चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    आपकी त्वचा के प्रकार की स्थापना के बाद, आप किस प्रकार की नींव पसंद करते हैं, यह तय करें: तरल, कॉम्पैक्ट या पाउडर सभी प्रकार की त्वचा को अच्छी तरह से अनुकूल बनाने के लिए तरल एक आवेदन करना और लागू करना आसान है हालांकि, यह स्पर्श-अप बनाने के लिए एकदम सही नहीं है और केवल धुरंधर का खतरा है। कॉम्पैक्ट एक आवेदन करना आसान है, लेकिन यह तरल एक के साथ-साथ विस्तार भी नहीं करता है। आप दिन के दौरान कुछ त्वरित बदलाव के लिए यह आसान बना सकते हैं। यह थोड़ा भारी होता है और तेल की त्वचा के लिए उपयुक्त नहीं है। पाउडर फाउंडेशन सबसे मुश्किल है क्योंकि यह परिपक्व या सूखी त्वचा पर अच्छी लाइन या स्पॉट बना सकता है, जबकि तेल त्वचा की चमक को सही करने के लिए उत्कृष्ट है
  • चुनें एक रेवलॉन फाउंडेशन चरण 3 चुनें
    3
    एक बार जब आप नींव प्रकार की पसंद को कम कर देते हैं, तो उस कवरेज के स्तर पर विचार करें जिसे आप चाहते हैं या ज़रूरत है। क्या आप एक प्राकृतिक और चमकदार लग रहे हैं या एक निर्दोष और औपचारिक मेकअप करना पसंद करते हैं? क्या कोई विशेष त्वचा समस्या है जिसे आपको कवर करना है?
  • चुनें एक रेवलॉन फाउंडेशन चरण 4 शीर्षक छवि
    4
    "पागल" और "उज्ज्वल" के बीच चुनें पागल चाल एक चिकनी और मखमल उपस्थिति देता है। इसका कोई चमकदार प्रभाव नहीं है और इसलिए तेल त्वचा के लिए आदर्श है हालांकि, परिपक्व और शुष्क लोगों पर यह "चॉकली" और अपारदर्शी प्रभाव हो सकता है। उज्ज्वल श्रृंगार, दूसरी तरफ ताजा, उज्ज्वल और इंद्रधनुषी है। शुष्क और परिपक्व त्वचा के लिए जीवन शक्ति जोड़ता है, लेकिन यह वसा वाले पर चमकदार और तेल लग सकता है सामान्य त्वचा वाले लोग दोनों समाधानों के बीच चुन सकते हैं।
  • चुनें एक रेवलॉन फाउंडेशन चरण 5 शीर्षक छवि
    5
    वांछित सुविधाओं के साथ नींव चुनें अधिकांश रेवलॉन नींव प्रत्येक में एक विशेष सुविधा होती है जो उन्हें 16 घंटे की अवधि, विरोधी उम्र बढ़ने के लाभ, खनिज सामग्री की उपस्थिति या अनुकूलित रंगों सहित, अलग करती है। एक को चुनें जो आपके लिए सबसे अधिक अपील करता है या आप अपनी आवश्यकताओं के लिए सबसे उपयोगी पाते हैं।



  • चुनें एक रेवलॉन फाउंडेशन चरण 6 शीर्षक छवि
    6
    क्या कहा गया है, रेवलॉन तरल पदार्थों की सूची को पढ़ें और आपको सबसे अच्छा सूट खोजने वाला विचार करें:
  • प्राकृतिक से परे, थोड़ा कवर। यह सुविधा जो इसे अद्वितीय बनाती है वह यह है कि यह त्वचा की टोन के लिए अनुकूल है। उन लोगों के लिए अच्छा है, जो एक अत्याधिक आवरण प्रभाव की आवश्यकता के बिना एक ताजा और प्राकृतिक रूप चाहते हैं।
  • एक नया आवरण प्रभाव वाला नया संकल्प। इसकी विशेषता एक ऐसी तकनीक है जो श्रृंगार नाजुक और स्थिरता में प्रकाश बनाता है। हर दिन एक उज्ज्वल आधार चाहते हैं, जो उन लोगों के लिए यह महान है
  • कस्टम क्रिएशंस, मध्यम कवर प्रभाव के साथ। इसकी विशेषता रंग के विभिन्न रंगों को प्राप्त करने के लिए रंग को मिलाकर रखने की संभावना का संबंध है। यह उन लोगों के लिए अच्छा है जो छाया की पसंद या आधे मौसम के दौरान अनिश्चित हैं।
  • रंगीन खनिज मूस, मध्यम या गहन कवर प्रभाव के साथ। इसकी विशिष्टता खनिज सामग्री से बनाई गई ऑप्शनफ़ाइनिंग फार्मूले में होती है जो त्वचा चमक को नियंत्रित कर सकती है। यह तेल त्वचा के साथ लोगों के लिए अच्छा है जो एक ताज़ा और चमकदार नज़र नहीं चाहता।
  • मध्यम या तीव्र आवरण प्रभाव के साथ, उम्र defying डीएनए एडवांटेज। यह अपने उन्नत सूत्र के लिए विशेष रूप से है जो त्वचा के डीएनए को सूरज की किरणों के कारण होने वाली क्षति से बचाता है। यह उन लोगों के लिए उपयुक्त है, जो अधिक नुकसान को रोकने के लिए सावधान, उम्र के लिए शुरू होता है एक त्वचा है।
  • कुल आवरण प्रभाव के साथ, Botafirm के साथ उम्र defying मेकअप। इसकी विशेषता बोटैफर्म कॉम्प्लेक्स द्वारा गठित की जाती है जो झुर्रियों की घटना को कम करने में मदद करती है। यह उन लोगों के लिए उपयुक्त है जिनके चेहरे में समय के कुछ लक्षण हैं और इसे कम करना चाहते हैं। यह शुष्क या सामान्य त्वचा के लिए फार्मूले के साथ उपलब्ध है।
  • कुल कवर प्रभाव के साथ रंगीन मेकअप। यह 16 घंटे तक चलने वाले सूत्र के आधार पर अलग है। जो लोग बहुत अपारदर्शी श्रृंगार पसंद करते हैं, उनके लिए यह अच्छा है, लेकिन इसे सुधारने का समय नहीं है। यह विशेष अवसरों के लिए भी उपयुक्त है, जैसे कि शादियों, नृत्य और पार्टियां यह तेल या सामान्य त्वचा के लिए फार्मूले के साथ उपलब्ध है
  • PhotoReady मेकअप, कुल कवर प्रभाव के साथ। यह विशेष रूप से "फोटोचोमिक" तकनीक की विशेषता है जो एक अपमानजनक चमकदार उपस्थिति के लिए प्रकाश को दर्शाता है। जो लोग काम करते हैं या इस तरह के गर्मी की धूप या कैमरों के फ्लैश के रूप में विशेष रोशनी की स्थिति, में बहुत समय खर्च करता है, लेकिन यह भी जो लोग एक उज्ज्वल उपस्थिति चाहते हैं के लिए एक बहुत ही अपारदर्शी उत्पाद का उपयोग करते समय के लिए ठीक है।
  • चुनें एक रेवलॉन फाउंडेशन चरण 7 शीर्षक छवि
    7
    रैवलॉन कॉम्पैक्ट फाउंडेशन के बीच में ध्यान रखना:
  • हल्का या मध्यम आवरण प्रभाव के साथ नई कॉम्पलेक्स कॉम्पैक्ट श्रृंगार। उनका एक बहुत पतला पाउडर है जो एक तरल नींव जैसा होता है। यह उन लोगों के लिए उपयुक्त है, जो एक बहुत ही हल्का कवर प्रभाव चाहते हैं, यहां तक ​​कि एक पागल चाल भी।
  • PhotoReady कॉम्पैक्ट मेकअप, मध्यम या कुल कवर प्रभाव के साथ। इसकी तरल समकक्ष के रूप में एक ही तकनीक है, लेकिन एक कॉम्पैक्ट रूप में। कॉम्पैक्ट मेकअप का उपयोग करते समय, यह उन लोगों के लिए उपयुक्त है, जो चमकदार लगना चाहते हैं।
  • एक रेव्लॉन फाउंडेशन चुनें
    8
    रेवलॉन पाउडर नींव उत्पाद हैं:
  • हल्के या मध्यम आवरण प्रभाव के साथ रंगीन एक्वा खनिज मेकअप। इसकी विशेषता नारियल का पानी है जो चॉकली प्रभाव को रोकती है, मेकअप के लिए ताजगी और जलयोजन प्रदान करती है। यह उन लोगों के लिए उत्कृष्ट है जो एक बेहतर पाउडर फ़िनिशर पसंद करते हैं और एक उज्जवल उपस्थिति चाहते हैं।
  • कलरटाय और फोटोरेड पाउडर और फिनिशर, जो लंबे समय तक श्रृंगार देने के लिए इसी तरल उत्पादों के ऊपर इस्तेमाल किया जा सकता है। तेल त्वचा के लिए आदर्श, क्योंकि धूल चमकदार प्रभाव कम कर देता है
  • एक रेवलॉन फाउंडेशन चुनें
    9
    एक बार जब आप आदर्श सूत्र चुना है, तो छाया चुनें। कुछ नींव के लिए, के अलावा प्राकृतिक, कस्टम रचना, ColorStay खनिज मूस और ColorStay एक्वा की तरह है, यह आवश्यक है जैसे कि "लाइट" के रूप में केवल एक सामान्य रंगों, चुनने के लिए है, "लाइट मध्यम", "मध्यम", "मध्यम दीप" या "दीप"। अन्य, हालांकि, कलरस्टेय, एज डिफिंग, न्यू कॉम्प्लेक्शन और फोटोरेड जैसे एक विस्तृत श्रृंखला की बारीकियों की पेशकश करते हैं। जब आप को अपनी पसंद करना पड़ता है, तो पुरानी नींव (बशर्ते कि आपकी त्वचा के लिए सही छाया है) की एक ट्यूब लाने के लिए उपयोगी है, यह दुकान में बेची गई बोतलों के साथ तुलना करने के लिए है। यह सलाह दी जाती है कि बोतल को गर्दन के करीब लाने के लिए यह देखने के लिए कि क्या आपकी त्वचा की छाया से मेल खाता है। जब आपको सही एक मिल गया है, तो उसे पिन करें या अपनी अगली खरीदारी के दौरान इसे मत भूलें।
  • टिप्स

    • अगर आप गलत शेड चुनते हैं, तो जांच लें कि क्या स्टोर को उम्मीद है कि आप उत्पाद बना सकते हैं। सबसे अधिक perfumeries कॉस्मेटिक उत्पादों के लिए रिटर्न स्वीकार करते हैं (भले ही वे खोले और सबूत के लिए उपयोग किए गए हों), बशर्ते वे बिक्री के कुछ हफ्तों के भीतर लौटाए जाते हैं।
    • रंगों, अनाज और त्वचा के प्रकार समय के साथ या मौसम के साथ बदल जाते हैं अपनी त्वचा में किसी भी परिवर्तन के लिए नींव के साथ नींव को बदलें जो एक रंग या सूत्र है।
    • आप रंगों के चयन में कठिनाई होती है, तो यह, गहरे रंग ले क्योंकि इस तरह से यह गर्म आपकी त्वचा की टोन कर देगा, "नकाब" प्रभाव से बचने और एक पीला नींव की तुलना में अधिक सुखद त्वचा दे रही है।

    चेतावनी

    • छाया का चयन करते समय अपने साथ ईमानदार रहें हम में से बहुत से गहरा या हल्का त्वचा टोन की अपेक्षा करना चाहते हैं, लेकिन नींव निश्चित रूप से इसे संशोधित करने का सबसे अच्छा तरीका नहीं है।
    • छाया को चुनने के लिए कलाई का इस्तेमाल न करें, क्योंकि उन क्षेत्रों में त्वचा के रंग और अनाज चेहरे से बहुत अलग होते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com