मेक-अप सहायता के साथ झुर्रियां छिपाने के लिए कैसे करें

आप खामियों और pigmentation परिवर्तन को छिपाने के लिए कुछ सरल चालें डाल सकते हैं, लेकिन झुर्रियों के साथ आपको कुछ और करना पड़ता है यह वास्तव में जरूरी है कि उन्हें सही बनाने के लिए सही उत्पाद और तकनीकों का उपयोग करें, इससे बचें कि सौंदर्य प्रसाधन चर्बी में पकड़े जाते हैं। यदि आप उत्पादों को सही तरीके से लागू करते हैं और एक स्वस्थ रंग प्राप्त करने की कोशिश करते हैं, तो झुर्रियां सिर्फ आपकी छोटी सी रहस्य होगी

कदम

भाग 1

फाउंडेशन चुनें
मेकअप चरण 1 के साथ झुर्रियों को छिपाने वाली छवि
1
एक विरोधी उम्र बढ़ने के सूत्र के लिए देखो। बाजार में कई नींवें हैं जिनके लिए झुर्रियाँ और अभिव्यक्ति की रेखाएं हैं। रेटिनोल, पेप्टाइड्स और एंटीऑक्सिडेंट्स पर आधारित योगों के लिए खोजें, जो झुरकों को चिकनी बनाने और कोलेजन के उत्पादन को बढ़ावा देने की अनुमति देते हैं। इसके अलावा, चिंतनशील या रोशनी वाले रंगों के साथ नींव पसंद करते हैं। चमक का एक स्पर्श झुर्रियों से लड़ने में मदद करता है।
  • मेकअप चरण 2 के साथ झुर्रियों को छिपाने वाली छवि शीर्षक
    2
    यदि आपके पास सूखी त्वचा है, तो मॉइस्चराइजिंग नींव चुनें। जब त्वचा विशेष रूप से निर्जलित होती है, झुर्रियाँ और अभिव्यक्ति की रेखाएं बढ़ जाती हैं। नींव का चयन करते समय, मॉइस्चराइजिंग उत्पाद के लिए विकल्प चुनें। ग्लिसरीन और हायलूरोनिक एसिड जैसे सामग्री पूरे दिन त्वचा को हाइड्रेटेड रखने में मदद करते हैं, जबकि सैलिसिलिक एसिड युक्त नींव को और अधिक सूखा भी सकता है। अपारदर्शी लोगों से बचें
  • मेकअप चरण 3 के साथ झुर्रियों को छिपाने वाली छवि शीर्षक
    3
    एसपीएफ़ के साथ नींव का उपयोग करें या वैकल्पिक रूप से मेकअप से पहले एक सनस्क्रीन लागू करें। सौंदर्य प्रसाधनों में निवेश करने से पहले जो आपकी त्वचा को फिर से जीवंत करने का वादा करता है, इसे क्रीम से बचाने के लिए विशेष क्रीम के साथ मत भूलना। आपकी त्वचा पहले से ही संवेदनशील है: अगर यह सूर्य से क्षतिग्रस्त हो जाती है, तो आपके द्वारा वास्तव में अधिक वर्षों की तुलना में अधिक जोखिम दिखाया जाएगा। सूर्य संरक्षण कारक के साथ नियमित रूप से उत्पादों का उपयोग करके झुर्रियों और दागों को रोकें
  • भाग 2

    त्वचा को तैयार करें
    मेकअप चरण 4 के साथ झुर्रियों को छिपाने वाली छवि शीर्षक
    1
    अपना चेहरा उबालें यदि आप इसे नियमित रूप से नहीं करते हैं, तो इस अच्छी आदत को लें। परिपक्व त्वचा सुस्त और सूखी दिखाई दे सकती है, झुर्रियां बढ़ने के लिए जोखिम। मृत कोशिकाओं को खत्म करने के लिए रंग को पुनर्जीवित करने में मदद मिलेगी। छूटने से कोलेजन, एक प्रोटीन के उत्पादन को भी बढ़ावा दिया जाता है, जो त्वचा और फर्मों को छलता है।
  • मेकअप चरण 5 के साथ झुर्रियों को छिपाने वाली छवि शीर्षक
    2
    अपनी त्वचा को हाइड्रेट करें परिपक्व त्वचा निर्जलीकृत होती है, जो झुर्रियां बढ़ा सकती हैं मेकअप शुरू करने से पहले कुछ मिनट पहले, मॉइवरूरिज़र लागू करें: यह आपकी त्वचा के लिए आवश्यक है यदि आप थोड़ी अधिक खर्च करने को तैयार हैं, तो hyaluronic एसिड के आधार पर उत्पादों के लिए देखो वे अभिव्यक्ति की लाइनों को कम करने, आपकी त्वचा को बाहर निकालने में आपकी सहायता कर सकते हैं
  • मेकअप चरण 6 के साथ झुर्रियों को छिपाने वाली छवि शीर्षक
    3
    मेकअप के लिए अपनी त्वचा तैयार करें किसी भी उम्र में प्राइमर का उपयोग करना आवश्यक है, क्योंकि यह श्रृंगार के लिए एक सजातीय आधार बनाता है, लेकिन झुर्रियों के मामले में यह उत्पाद अधिक महत्वपूर्ण है। इसे अपने चेहरे पर लागू करें सुनिश्चित करें कि यह सतह पर केवल उन्हें कवर करने के बजाय झुर्रियों में अच्छी तरह से प्रवेश करती है। त्वचा को धीरे से नाली खोलने के लिए धीरे-धीरे खींचने के लिए आवश्यक हो सकता है, ताकि प्राइमर अच्छी तरह से प्रवेश कर सके।
  • सिलिकॉन बेस से प्राइमर खोजें वे त्वचा को चिकनी बनाने और अभिव्यक्ति की लाइनों को छिपाने में सहायता करते हैं।
  • भाग 3

    चिकना त्वचा
    मेकअप चरण 7 के साथ झुर्रियों को छिपाने वाली छवि शीर्षक
    1



    नींव लागू करें एक प्रकाश स्थिरता के साथ एक चुनें यदि यह भारी है, तो आप चेहरे के चरों में जमा होने वाले उत्पाद के जोखिम को चलाते हैं। जैसे कि आपको प्राइमर के साथ सलाह दी गई है, झुर्रियों में नींव को घुसने के लिए सुनिश्चित करें, यह केवल अतिप्रभावी रूप से फैल न दें उत्पाद को पूरे चेहरे पर समरूप रूप से लागू किया जाना चाहिए, ताकि वर्दी और निर्दोष रंग प्राप्त कर सकें।
  • मेकअप चरण 8 के साथ झुर्रियों को छिपाने वाली छवि शीर्षक
    2
    एक नम स्पंज के साथ नींव को लागू करें और मिश्रण करें थोड़ा गर्म पानी के साथ सौंदर्य ब्लेंडर या एक समान स्पंज गीले और इसे बाहर निचोड़। एक नम स्पंज के साथ नींव लगाने से आपको एक समान और प्राकृतिक कवरेज मिलेगा। धीरे से स्पंज के साथ उत्पाद को टैप करें, सुनिश्चित करें कि इसे ध्यानपूर्वक मिश्रण करें आप इसे एक विशेष ब्रश के साथ भी लागू कर सकते हैं, जिससे दाग, पट्टियों और रंग अलग होने के कारण इसे रोकने में मदद मिलेगी।
  • चित्र शीर्षक मेकअप चरण 9 के साथ झुर्रियां छिपाना
    3
    आँख के आसपास के क्षेत्र में सुधारक को लागू करें पलक झुकना को पकड़ो और धीरे से छिपाने वाले को टैप करें, इस तरह यह सतह पर शेष के बजाय अभिव्यक्ति झुर्रियों में अच्छी तरह घुसना होगा। अपनी पलक को बनाइये, काले चक्कर या अन्य रंजकता समस्याओं को हल करने के लिए एक ही छिपाने वाले का उपयोग करें। इसे धीरे से नीचे का सामना करना पड़ एक त्रिकोण बनाओ।
  • मेकअप चरण 10 के साथ झुर्रियों को छिपाने वाली छवि शीर्षक
    4
    एक पारभासी पाउडर के साथ श्रृंगार को ठीक करें। यह किसी भी व्यक्ति के लिए सही उत्पाद है जो झुर्रियों के साथ समस्याएं हैं, क्योंकि यह आगे की कवरेज दिए बिना, नींव और छिपाना को ठीक करता है। खतरनाक मास्किंग प्रभाव से बचने के दौरान, आपको पूरे दिन एक निर्दोष श्रृंगार प्राप्त करने के लिए केवल एक घूंघट की आवश्यकता है एक नरम बाल खड़े ब्रश के साथ चेहरे को समान रूप से लागू करें।
  • यदि आप मेक-अप को पाउडर के साथ ठीक नहीं करते हैं, तो नींव केवल ड्रिप ही होगी, इसलिए यह झुर्रियों में एकत्रित हो जाएगी और उन्हें और भी अधिक चिह्नित करेगा।
  • भाग 4

    अवतार को उजागर करें
    मेकअप चरण 11 के साथ झुर्रियों को छिपाने वाली छवि शीर्षक
    1
    कांस्य और ब्लश के साथ रंग को पुनर्जन्म। नींव ब्रश का उपयोग करना, गाल के पत्तों पर ब्रांसर के घूंघट को लागू करना। इसे मंदिरों में हिलाएं, इस तरह आप चेहरे के सभी बिंदुओं को गर्म कर देंगे जहां सूर्य की किरणों को नियमित रूप से हराया जाता है फिर, गाल पर लाल के घूंघट को लागू करें। ये सौंदर्य प्रसाधन, रंग को गर्म करने में मदद करते हैं, जिससे आप एक युवा और स्वस्थ रंग दे सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप उन्हें अच्छी तरह से मिश्रण करते हैं
    • लोहे पर ब्रॉन्सर लागू करने के लिए याद रखें, नीचे खोखले नहीं (जैसा कि आप करते हैं जब आप कॉन्टोरिंग करते हैं), अन्यथा चेहरा दिखाई देगा। आपका लक्ष्य एक स्वस्थ और चमकदार रंग पाने के बजाय है
  • मेकअप चरण 12 के साथ झुर्रियों को छिपाने वाली छवि शीर्षक
    2
    पाउडर या क्रीम में रोशन के एक पर्दा का उपयोग करें। इसे शीशेबोन्स के ऊपर लागू करें और इसे चेहरे को बेहतर बनाने के लिए मंदिरों के बीच मिश्रण करें। एक हल्के हाथ से आगे बढ़ें, बिना थोड़ी त्वचा को थोड़ा हल्का करना। लाल और ब्रांसर के साथ, रोशनकर्ता त्वचा को युवा और उज्ज्वल बनाता है।
  • हमेशा रोशनी अभिव्यक्ति लाइनों में अच्छी तरह से घुसना करने के लिए याद रखें, केवल अतिप्रभाव से लागू नहीं करें
  • मेकअप चरण 13 के साथ झुर्रियों को छिपाने वाली छवि शीर्षक
    3
    फिक्सिंग स्प्रे स्प्रे करें, जो आपकी जगह मेकअप बनाए रखने में मदद करेगा। सावधानी से सभी उत्पादों को लागू करने के बाद, आपकी त्वचा शानदार होगी, इसलिए आप निश्चित रूप से सौंदर्य प्रसाधनों को रंगे या झुर्रियों में इकट्ठा नहीं करना चाहते हैं। अपनी आँखें बंद करें और अपने चेहरे पर एक फिक्सिंग स्प्रे स्प्रे करें। इसे हवा में सूखने दें और आप बाहर जाने के लिए तैयार हो जाएंगे!
  • और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com