त्वचा की पतली रेखाओं को कैसे कम करें

अच्छी लाइनें महिलाओं (और पुरुषों) की उम्र बढ़ने की त्वचा की पहली जासूस हैं। वे कई कारकों के कारण होते हैं, जैसे कि सूर्य की कार्रवाई, कोलेजन की कमी और त्वचा लोच की कमी। यद्यपि ठीक प्रकार की लाइनों को पूरी तरह से नष्ट करने में सक्षम कोई सामयिक समाधान या कॉस्मेटिक प्रक्रिया नहीं है, फिर भी अन्य गैर-इनवेसिव उपचार होते हैं जो त्वचा की उपस्थिति में काफी सुधार कर सकते हैं।

कदम

विधि 1

एक सामयिक समाधान की कोशिश करो
स्किन चरण 1 पर त्वचा को कम करें
1
एक मॉइस्चराइजिंग एंटी-शिकन उत्पाद खरीदें जो ठीक लाइनों को कम करता है। बाज़ार में कई समाधान उपलब्ध हैं, दोनों नुस्खे के नीचे और नुस्खे के बिना और यहां तक ​​कि सुपरमार्केट में भी।
  • स्किन चरण 2 पर रेड्यूस फाइन लाइन्स नाम वाली छवि
    2
    खरीदने से पहले उत्पाद लेबल पढ़ें ठीक लाइनों, जैसे रेटिनॉल, हाइड्रॉक्सी एसिड, तांबे-पेप्टाइड्स, क्विनेटिन और कोनेजाइम क्यू 10 के इलाज में सिद्ध प्रभावकारिता के साथ सामग्री के आधार पर क्रीम खोजें।
  • स्टेड 3 पर त्वचा को कम करें
    3
    उन परिणामों के बारे में यथार्थवादी उम्मीदें हैं जिन्हें आप सामयिक समाधान से प्राप्त कर सकते हैं। यहां तक ​​कि अत्याधुनिक फ़ार्मुलों के साथ उत्पाद पूरी तरह से ठीक लाइनों को खत्म करने में सक्षम नहीं हैं। अधिक दिखाई देने वाले परिणामों के लिए, सलाह के लिए अपने चिकित्सक से पूछें।
  • विधि 2

    कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं पर विचार करें
    स्किन चरण 4 पर त्वचा को कम करें
    1
    अपने डॉक्टर से बोटॉक्स (बोटुलिनम विष) के उपयोग के बारे में पूछें ताकि ठीक लाइनों को कम किया जा सके। यह पदार्थ आमतौर पर माथे पर इंजेक्ट किया जाता है और झुर्रियों से प्रभावित क्षेत्रों पर सबसे अधिक है। उपचार कुछ ही मिनटों तक रहता है और परिणाम पिछले कई महीनों से पहले अन्य इंजेक्शन कर रहे हैं।
  • स्किन चरण 5 पर रेड्यूस फिन लाइन्स नाम वाली छवि



    2
    उपलब्ध नवीनतम त्वचीय भराव के बारे में जानें त्वचीय भराव झुर्रियों पर सीधे सक्रिय संघटक के इंजेक्शन हैं - इस तरह, पदार्थ चिकनी प्रभाव के लिए त्वचा को फिर से भरकर कार्य करता है। हाल के सूत्रों ने समायोजन की आवश्यकता के बिना कम से कम एक वर्ष के परिणाम की गारंटी दी है।
  • स्किन चरण 6 पर रेड्यूस फइन लाइन्स नाम वाली छवि
    3
    त्वचा को फिर से जीवंत करने और ठीक लाइनों को समाप्त करने के लिए रासायनिक छील पर विचार करें। रासायनिक peels डॉक्टरों द्वारा किया जाता है और त्वचा के प्रकार के अनुसार इलाज किया जा सकता है और सौंदर्य की समस्या पर आधारित है। रासायनिक समाधान कोशिकाओं की बाहरी परत को निकालने, त्वचा पर लागू होता है। नतीजतन, त्वचा नरम, कायाकल्प है और कम ठीक लाइनों और झुर्रियां हैं।
  • स्किन चरण 7 पर रेड्यूस फ़िन लाइन्स नाम वाली छवि
    4
    अपने चिकित्सक से "लेजर त्वचा resurfacing" (अपवर्जन त्वचा कायाकल्प) के बारे में पूछें। लेजर उपचार त्वचा कायाकल्प की अंतिम सीमा है। लेजर द्वारा उत्सर्जित हल्का त्वचा को एक नवसिखुआ और विश्राम प्रभाव के लिए कोलेजन के उत्पादन को उत्तेजित करता है। यह उपचार विशेष रूप से आक्रामक नहीं है और उसे लंबे समय तक पुनर्प्राप्ति की आवश्यकता नहीं होती है।
  • स्किन चरण 8 पर त्वचा को कम करें
    5
    लेजर कायाकल्प के बजाय तीव्र स्पंदित प्रकाश का उपयोग करने पर विचार करें। स्पंदित प्रकाश लेजर के समान है - यह त्वचा में प्रवेश करती है और कोलेजन के उत्पादन को उत्तेजित करता है। अंतर यही है कि यह उपचार एक अलग प्रकार का प्रकाश का उपयोग करता है जो कि झुर्रियों को कम करने के अलावा विभिन्न प्रकार की त्वचा की खामियों का इलाज कर सकता है।
  • चेतावनी

    • बोटॉक्स एक विष है जो मांसपेशियों को पंगु बना देता है जिसमें यह इंजेक्शन होता है। बोटोक्स के उपयोग से जुड़े कई जोखिम हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com