कैसे सैगिंग त्वचा नीचे टोन करने के लिए

हम उम्र के रूप में, त्वचा लोच, दृढ़ता और उत्साह खो देता है, यह उल्लेख नहीं कि इसे पुनर्जन्म करने के लिए अधिक से अधिक समय लगता है इससे झुर्रियाँ और सगाई हो सकती है, विशेषकर गाल, गर्दन, हथियार और पेट जैसे क्षेत्रों में। इस प्रक्रिया को रोकना असंभव है, लेकिन आप इसे धीमा करने या उसे मुकाबला करने के लिए निश्चित रूप से विभिन्न युक्तियों का उपयोग कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, घरेलू उपचार को त्वचा के नीचे की ओर टोन करने पर विचार करें या यदि आप एक अधिक स्पष्ट परिणाम चाहते हैं, तो चिकित्सकीय प्रक्रियाओं और कॉस्मेटिक सर्जरी के बारे में अधिक जानने के लिए एक त्वचा विशेषज्ञ से संपर्क करें

कदम

विधि 1

होम में घटिया घटने का इलाज करना
टोन सागिंग स्किन चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
1
हाइड्रेट, हाइड्रेट्स, हाइड्रेट्स अच्छा हाइड्रेशन त्वचा की थकावट की समस्या का समाधान नहीं करेगा, लेकिन इसके प्रभावों को छिपाएगा। त्वचा को मॉइस्चराइज करना यह स्पष्ट रूप से अधिक कॉम्पैक्ट बनाता है और सामान्य रूप से इसे कुछ समय तक कम कर देता है।
  • यह अक्सर आपके चेहरे और शरीर को एक दिन में कम से कम एक बार हाइड्रेट करता है। यह स्नान के बाद करें, जब त्वचा अधिक उत्पादों की सक्रिय सामग्री को अवशोषित करने के लिए तैयार है, क्योंकि यह पूरी तरह से हाइड्रेटेड होगा
  • अत्यधिक भारी क्रीम से बचें: वे pores को रोकते हैं। आपकी त्वचा के प्रकार के लिए एक सूक्ष्म चुनें, जो कि उदाहरण के लिए मोटा या संवेदनशील हो सकता है यह गैर-कॉमेडोजेनिक उत्पादों को चुनने का भी प्रयास करता है, जो अशुद्धता का कारण नहीं है।
  • टोन सागिंग स्किन चरण 2 के शीर्षक वाला छवि
    2
    सामयिक रेटिनोइड का उपयोग करें: बाजार पर आपको विभिन्न ब्रांड मिलेंगे ये उत्पाद विटामिन ए से प्राप्त होते हैं और जब त्वचा पर लागू होते हैं, तो वे आंशिक रूप से कोलेजन की मरम्मत करते हैं। आप अभिव्यक्ति या अन्य झुरकों से लड़ने के लिए सामयिक क्रीम का उपयोग कर सकते हैं और त्वचा को तेजी से पुनर्जन्म करने में भी मदद कर सकते हैं। आमतौर पर उन्हें सोने के लिए जाने से पहले आवेदन किया जाना चाहिए
  • वे 10 से 20 यूरो के बीच की लागत वाली फार्मेसी में उपलब्ध हैं
  • सामयिक रेटिनॉयड को सही सूरज संरक्षण की आदतों के साथ जोड़ा जाना चाहिए। वास्तव में, आपको एसपीएफ़ और कपड़ों के साथ क्रीम का उपयोग करना पड़ता है जो त्वचा की रक्षा करते हैं, क्योंकि ये उत्पाद जलने से अधिक प्रवण बनते हैं।
  • यह भी याद रखें कि उच्च खुराक में रेटिनॉयड desquamation, खुजली या अत्यधिक सूखी त्वचा पैदा कर सकता है।
  • टोन सागिंग स्किन चरण 3 के शीर्षक वाला छवि
    3
    Exfoliates। एक्सफ़ोलीएशन का उद्देश्य त्वचा और मृत कोशिकाओं की सतही परत को दूर करना है, जिससे त्वचा को तुरंत उज्ज्वल बना दिया जा सकता है। यदि सही ढंग से किया जाता है, तो लंबे समय में यह कोलेजन के उत्पादन को उत्तेजित कर सकता है और त्वचा को फिर से जीवंत कर सकता है। इसके अलावा, यह अन्य सामयिक उपचार अधिक प्रभावी बनाता है
  • अपनी त्वचा को साफ़ या एक इलेक्ट्रिक ब्रश के साथ उबालें। ये उत्पाद फार्मेसियों में, सुपरमार्केट में, सुगंधी या इंटरनेट पर उचित मूल्य पर मिल सकते हैं आप इसे 2% साल्लिसिल एसिड युक्त ओवर-द-काउंटर क्लिनर के साथ भी कोशिश कर सकते हैं।
  • धीरे से आगे बढ़ें आक्रामक छूटना त्वचा को नुकसान पहुंचा सकती है और लालिमा या रंगद्रव्य परिवर्तन हो सकता है। उदाहरण के लिए, रोसेएशिया या भड़काऊ मुँहासे के मामलों में से बचें।
  • त्वचा विशेषज्ञ से बात करें कि किस प्रकार का विभाजन आपकी त्वचा के लिए सर्वोत्तम है और यह जानने के लिए कि उपचार कितनी बार करना है।
  • टोन सागिंग स्किन चरण 4 नामक छवि
    4
    काउंटर टॉप विरोधी बुढ़ापे क्रीम की कोशिश करो बाजार पर इस प्रकार के कई उत्पाद हैं और कुछ मामूली सुधार कर सकते हैं। हालांकि, उनकी प्रभावशीलता सक्रिय तत्वों पर बहुत अधिक निर्भर करती है: रेटिनॉल, अल्फा हाइड्रॉक्सी एसिड, एंटीऑक्सिडेंट्स और पेप्टाइड्स वाले क्रीम बेहतर परिणाम प्रदान करते हैं।
  • ज्यादातर अधिक-से-काउंटर क्रीम में नुस्खे वाले लोगों की तुलना में कम सक्रिय तत्व होते हैं। नतीजतन, परिणाम केवल अस्थायी होते हैं। सावधानी से अवयवों की समीक्षा करें, समीक्षा पढ़ें या अपने त्वचाविज्ञानी से पूछें कि एक प्रभावी ब्रांड का सुझाव दें।
  • आपकी त्वचा के प्रकार, हाइपोलेगरेनिक और गैर-कॉमेडोजेनिक के लिए उपयुक्त उत्पाद चुनें।
  • यथार्थवादी उम्मीदों की कोशिश करो ऐसा मत सोचो कि एक क्रीम आपको एक दिन से अगले 10 वर्षों तक 10 साल की छोटी लग सकती है। कोई उत्पाद एक नया रूप के रूप में एक ही प्रभाव नहीं हो सकता है।
  • टोन सागिंग स्किन चरण 5 के शीर्षक वाला छवि
    5
    और नुकसान को रोकें जब यह त्वचा की देखभाल की बात आती है, तो आपको रोकथाम के लिए उद्देश्य और तत्काल कार्रवाई करने की आवश्यकता है। सूरज से इसे बचाने और अन्य बुरी आदतों से बचने के द्वारा इसे और अधिक नुकसान और घटाव से बचें, जिससे यह वृद्ध हो। इससे समस्या का समाधान नहीं होगा और न ही यह त्वचा को अधिक कॉम्पैक्ट बना देगा, लेकिन इससे आप को स्थिति बदतर बनाने के लिए मदद मिलेगी।
  • धूप सेंकना बंद करो और दीपक लें। सूरज की रोशनी पर कभी भी अधिक न देखें: वे त्वचा को नुकसान पहुंचा सकते हैं, झुर्रियाँ और सग्गिंग का कारण निकाल सकते हैं।
  • बाहर जाने से 15-30 मिनट पहले, कम से कम 30 एसपीएफ़ के साथ एक सनस्क्रीन लागू करें। सुरक्षात्मक कपड़ों का भी उपयोग करें और टोपी पहनें, जब भी आप कर सकते हैं छाया देखें।
  • कम पियो शराब त्वचा को डिहाइड्रेट करते हैं और समय के साथ इसे नुकसान पहुंचा सकते हैं, जिससे यह दिखकर वृद्ध हो।
  • इसके अलावा धूम्रपान भी बंद करो धूम्रपान उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को गति देता है और त्वचा को स्पष्ट रूप से अपारदर्शी और पीले रंग में बना सकता है।
  • विधि 2

    गैर-सर्जिकल उपचार की कोशिश करें
    टोन सागिंग स्किन चरण 6 के शीर्षक वाला छवि
    1
    लेजर पर विचार करें झुर्रियों को समाप्त करने और मजबूती से हटाने वाली त्वचा को चौरसाई और नवीनीकृत करने के उद्देश्य से कई प्रक्रियाएं हैं हम पराबैंगनीकिरण या रेडियोफ्रीक्वेन्सी स्रोतों का उपयोग एपिडर्मिस को नष्ट करने के लिए करते हैं, जो कि त्वचा की सतही परत है, और डेर्मिस को गर्मी करने के लिए कहते हैं, अर्थात् कोलेजन के उत्पादन को उत्तेजित करते हैं। इसके बाद, त्वचा ठीक हो जाएगी, इसलिए यह पहले की तुलना में छोटी और दृढ़ दिखाई देगा।
    • लेजर अक्सर क्षारीय होता है, अर्थात, यह घावों का कारण बनता है यह त्वचा को एक सटीक तरीके से, परत द्वारा परत में निकाल देगा, या यह सतह परतों को पूरी तरह से नष्ट कर देगा।
    • पृथक लेजर के साथ इसे ठीक करने में कई महीनों लग सकते हैं, और आप जलन का खतरा भी चला सकते हैं। हालांकि, यह त्वचा रंजकता के परिवर्तन की संभावना भी कम करता है।
  • टोन सागिंग स्किन चरण 7 नाम की छवि
    2
    प्रकाश विकिरण के अन्य स्रोतों की कोशिश करें। स्पंदित प्रकाश का उपयोग न करने वाले गैर-अपव्यय उपचार भी हैं, न कि क्लासिक लेजर। इसमें तीव्र स्पंदित प्रकाश (आईपीएल), अवरक्त लेजर और फोटोथेरेपी शामिल हैं। गैर-अपवित्री प्रक्रिया के साथ, एक व्यक्ति पहले को ठीक करता है और जोखिम कम होता है हालांकि, परिणाम कम स्पष्ट हैं।
  • उदाहरण के लिए, आईपीएल खामियों या रंगद्रव्य परिवर्तन को खत्म करने के लिए त्वचा के रंगों को स्थानांतरित कर सकता है।
  • इन्फ्रारेड या गैर-अस्थायी लेजर त्वचा को नयी आकृति प्रदान कर सकता है, जिससे इसे पुनर्जन्म करने में मदद मिल सकती है।
  • याद रखें कि गैर-अपवित्री प्रक्रियाओं को अपव्यय से अधिक लगातार उपचार की आवश्यकता हो सकती है



  • टोन सागिंग स्किन चरण 8 के शीर्षक वाला छवि
    3
    रेडियोफ्रीक्विन्सी पर विचार करें, यह उपचार जो त्वचा को अधिक कॉम्पैक्ट बनाता है यह प्रक्रिया रेडियो तरंगों से त्वचा को उगलती है, दोनों ऊतक और कोलेजन के नवीकरण को उत्तेजित करती है और झुर्रियों को चौरसाई करती है। उनका लक्ष्य त्वचा को मजबूत करना है
  • कुछ उपचार, जैसे कि सिरेनन, में रेडियोफ्रीक्वेंसी और प्रकाश स्रोतों के संयोजन शामिल हैं। यह एक गैर-इनवेसिव चिकित्सा है जो अभिव्यक्ति की झुर्रियों को चिकना कर सकती है, लेकिन मुंह, लालिमा और नसों से भी लड़ सकता है
  • टोन सागिंग स्किन चरण 9 के शीर्षक वाला छवि
    4
    बोटिलिनम पर विचार करें बोटॉक्स एक बोटुलिनम विष से निकला है और इंजेक्शन है। इस प्रक्रिया को सामान्य रूप से झुर्रियों को सुचारू करने के लिए किया जा सकता है। यह कौवा के पैर का भी इलाज कर सकता है, माथे पर चखता है, सीने पर झुर्रियां और गर्दन के क्षेत्र में स्थानीयकरण कर रहा है, त्वचा को चौरसाई और कायाकल्प कर रहा है।
  • एक त्वचा विशेषज्ञ या कॉस्मेटिक सर्जन से यह पूछने के लिए पूछें कि क्या आप बोटॉक्स इंजेक्शन से गुजर सकते हैं। यह आम तौर पर पुरुषों और महिलाओं की उम्र 18 और 70 के बीच सुरक्षित है
  • बोटॉक्स की एक त्वरित कार्रवाई है इंजेक्शन के बाद, आपको पाँच से सात दिनों के भीतर परिणाम देखना चाहिए और कई महीनों तक रहना चाहिए। इसके अलावा, यह बहुत आक्रामक नहीं है
  • भूल न जाएं कि इसका साइड इफेक्ट है कुछ रोगियों को सिर दर्द से पीड़ित होने का दावा है, इंजेक्शन क्षेत्र में अस्थायी उनींदापन और मतली इसके अलावा, अभिव्यक्तता कम हो सकती है क्योंकि बोटॉक्स अनुबंध से मांसपेशियों को रोकता है।
  • टोन सागिंग स्किन चरण 10 नाम की छवि
    5
    डर्माब्रासन या माइक्रोडमैब्रेशन की कोशिश करें ये दोनों उपचार त्वचा को चिकना करने और सतही परत को एक घूर्णन ब्रश के माध्यम से निकालने की अनुमति देते हैं जिससे यह सुनिश्चित हो जाता है कि यह अंतर्निहित परत द्वारा प्रतिस्थापित किया गया है। नतीजा? एक चिकनी और अधिक कॉम्पैक्ट त्वचा अभेद्य और गैर-अपव्यय उपचार के साथ, प्रक्रिया के आधार पर घर्षण अधिक या कम आक्रामक हो सकता है।
  • Dermabrasion के बारे में अधिक जानने के लिए अपने त्वचा विशेषज्ञ से बात करें। यह प्रक्रिया अधिक आक्रामक है और बेहतर परिणाम की गारंटी देता है। हालांकि, आप कई हफ्तों के लिए लालिमा और स्कैब के रूप को देखकर जोखिम लेते हैं। त्वचा गुलाबी स्वर पर ले जा सकती है या कुछ महीनों के लिए लाल रंग की हो सकती है।
  • Microdermabrasion केवल त्वचा की सतही परत को स्थानांतरित करता है इससे अत्यधिक उत्तेजना का कारण नहीं होगा, लेकिन आपको परिणाम देखने के लिए कई बार (लगभग 16) प्रक्रिया दोहराना होगा। लाभ कम स्पष्ट और अस्थायी हैं
  • टोन सागिंग स्किन चरण 11 के शीर्षक वाला छवि
    6
    एक रासायनिक छील करें इस प्रक्रिया के दौरान त्वचा विशेषज्ञ सतही स्तर को हटाने के लिए त्वचा पर एक हल्के एसिड लागू करेंगे। उपचार, निशान, अशुद्धियों और झुर्रियां निकालना चाहिए, त्वचा को कायाकल्प करना चाहिए। छीलने से सेल पुनर्जनन को उत्तेजित करता है, जिससे त्वचा नवसिखुआ और अधिक कॉम्पैक्ट होता है।
  • आप चेहरे के कुछ क्षेत्रों पर रासायनिक छील कर सकते हैं, जिनमें माथे, हाथ और छाती शामिल हैं। इसे कई बार चलाने के लिए आवश्यक हो सकता है
  • इसे ठीक करने में लगभग पांच से सात दिन लगते हैं। त्वचा लाल हो सकती है और चिढ़ हो सकती है, जैसे कि उसे जलाया गया था।
  • विधि 3

    सौंदर्यशास्त्र सर्जरी पर विचार करें
    टोन सागिंग स्किन चरण 12 के शीर्षक वाला छवि
    1
    उदरोगोप्लास्टी पर विचार करें कुछ लोग पेट में दर्द के कारण जटिल महसूस करते हैं, जिसे गर्भावस्था या वजन घटाने के बाद स्पष्ट किया जा सकता है। Abdominoplasty एक सर्जिकल ऑपरेशन है जो सैगिंग त्वचा को फर्म कर सकता है। सर्जन अतिरिक्त वसा और त्वचा को हटा देगा, पेट को चौरसाई और दृढ़ करेगा।
    • यह जानने के लिए एक सर्जन से संपर्क करें कि यह आपके लिए है या नहीं। आम तौर पर रोगी को अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेना चाहिए, धूम्रपान नहीं करना चाहिए और यथार्थवादी उम्मीदें हैं। इसके अलावा, प्रक्रिया के बारे में और संभव जटिलताओं के बारे में अधिक जानें
    • याद रखें कि abdominoplasty एक जटिल सर्जिकल ऑपरेशन है यह सामान्य संज्ञाहरण के तहत लगभग तीन से पांच घंटे तक रहता है।
    • यह भी विचार करें कि उपचार लंबे और संभावित दर्दनाक होगा यह क्षेत्र सामान्य है के लिए प्रफुल्लित और प्रज्वलित, और आपको कई हफ्तों या महीनों तक इंतजार करना होगा इससे पहले कि आप नोट के योग्य कोई भी परिणाम देखें।
    • अन्य जोखिमों में रक्तस्राव, संक्रमण, घाव या त्वचा की टोन, विषमता या तंत्रिका क्षति का नुकसान शामिल है
  • टोन सागिंग स्किन चरण 13 के शीर्षक वाला छवि
    2
    एक चेहरे लिफ्ट पर विचार करें बस पेट की तरह, नया रूप चेहरे और गर्दन पर त्वचा को मजबूत करता है, त्वचा की उम्र बढ़ने और त्वचा की उम्र बढ़ने के अन्य लक्षणों को कम करने के लिए। हालांकि, यह सर्जिकल प्रक्रिया भी जटिल है। यह लाभ लाता है, लेकिन जोखिम भी। सर्जन से बात करें और उन्हें गंभीरता से लें।
  • आम तौर पर चेहरे के केंद्रीय क्षेत्र में उम्मीदवारों के पास झुकाव, पलकें झुकाव, नाक और मुंह के बीच की गहराई, ठोड़ी या जबड़े के नीचे, गाल पर वसा जमा हो रही है।
  • फिर, अपने चिकित्सक से बात करें कि क्या आप सर्जरी से गुजर सकते हैं और अगर आपकी स्वास्थ्य की स्थिति आपको इस प्रक्रिया को करने की अनुमति देती है।
  • यह भी याद रखें कि चेहरा उठाने शल्यक्रिया है। सर्जन हेयरलाइन में एक चीरा, कान के पास, फर्म त्वचा, त्वचा और अतिरिक्त वसा को हटा देगा। हस्तक्षेप कई घंटों तक रहता है।
  • आपको एक लंबी हीलिंग की भी अपेक्षा करनी चाहिए। परिणाम लंबे समय तक चलने वाले हो सकते हैं, लेकिन सूजन के लिए सप्ताह या महीनों तक चले जाते हैं और चीरा के निशान स्पष्ट होते हैं।
  • टोन सगिंग स्किन चरण 14 के शीर्षक वाला छवि
    3
    निचला शरीर लिफ्ट बनाएं यह उपचार आमतौर पर उन लोगों के लिए अनुशंसित किया जाता है जिन्होंने काफी कम समय में वजन कम किया है, अक्सर बैरिएट्रिक सर्जरी या व्यायाम और पोषण के संयोजन के परिणामस्वरूप। उसका लक्ष्य पेट, जांघों, कमर और नितम्बों के क्षेत्र में त्वचा और ऊतकों की सांस से लड़ने के लिए है सर्जन यह नया रूप कर सकता है जो केवल एक ही प्रक्रिया के साथ कम शरीर को प्रभावित करता है।
  • सुनिश्चित करें कि आप ऑपरेशन में सबमिट कर सकते हैं। सर्जन आपको आवश्यकताएं दिखाएगा। उदाहरण के लिए, वजन कम से कम एक वर्ष के लिए स्थिर होना चाहिए। जो महिलाएं बच्चों के बारे में सोच रही हैं उन्हें हस्तक्षेप को स्थगित करना चाहिए।
  • इसके अलावा, मरीज़ों को धूम्रपान नहीं करना चाहिए, अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लें और यथार्थवादी उम्मीदें हों।
  • सर्जरी अतिरिक्त ऊतक को हटा देगा और निचले शरीर की त्वचा को फर्म करेगा। सर्जन भी अतिरिक्त वसा महाप्राण के लिए एक liposuction की सिफारिश कर सकते हैं
  • यह एक जटिल परिचालन है, इसलिए इसे कई घंटों तक सामान्य संज्ञाहरण की आवश्यकता होती है और कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती होता है।
  • वसूली का समय काफी चर है महीनों के बाद दर्द और सूजन कम हो जाएगी, जबकि सामान्यतः होने वाली गतिविधियों को आमतौर पर कम से कम चार से छह सप्ताह तक सीमित करना पड़ता है।
  • और दिखाएँ ... (19)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com