उम्र बढ़ने में आपकी त्वचा यंग कैसे रखें

आप साल के निधन पर झुर्रियों की उपस्थिति को डर है और बढ़ती उम्र के के बावजूद, आप के रूप में अच्छी स्वस्थ रूप में एक युवा की तलाश में त्वचा को बनाए रखना चाहते हैं, तो इस लेख को पढ़ने के लिए जारी है।

सामग्री

कदम

जब आप बड़े कदम उठा रहे हैं तो अपनी त्वचा यंग रखें शीर्षक वाला चित्र
1
खीरे खाएं कार्बनिक और स्वस्थ खीरे खरीदें और उन्हें स्लाइस में काट लें। त्वचा पर ककड़ी स्लाइस रखें और त्वचा, विटामिन पर धीरे strofinale और प्राकृतिक पोषक तत्वों त्वचा में ककड़ी घुसना और शुष्क क्षेत्रों idrateranno, ताकि आपकी त्वचा नवसिखुआ और छोटी लग रहा है। केवल एक आवेदन पर्याप्त नहीं होगा, लेकिन प्रक्रिया की पुनरावृत्ति दृश्य परिणाम देगा। कच्ची खीरे खाने से आपकी त्वचा को स्वस्थ रूप देने का एक प्रभावी और प्राकृतिक तरीका भी है। सब्जी का हिस्सा स्वस्थ त्वचा है, और एक दिन में एक ककड़ी खाने, हरे सेब का रस और पपीता पीने के लिए पसंद करते हैं, न केवल आपकी त्वचा युवा लाएगा, यह भी खामियों को दूर करने के लिए सक्षम होंगे। हालांकि यह एक विचित्र तरीका प्रतीत हो सकता है, यह निश्चित रूप से महंगी कभी कभी बेकार कॉस्मेटिक उत्पादों पर पैसे खर्च करने से बेहतर है।
  • जब आप बड़े कदम उठा रहे हैं तो अपनी त्वचा यंग रखें शीर्षक वाली छवि
    2
    मालिश और आपकी त्वचा के प्रकार के लिए एक उपयुक्त cleanser का उपयोग कर श्रृंगार के सभी निशान हटाने के लिए, तो ध्यान से कुल्ला, तो आप अतिरिक्त तेल कर सकते हैं के रूप में ज्यादा दूर करने के लिए चाहते हैं। यदि आपके लिए सबसे उपयुक्त डिटर्जेंट चुनने के बारे में संदेह है, तो एक साधारण रस का प्रयोग करें (जैसा कि पिछले चरण में बताया गया है।)



  • आपकी त्वचा युवा रखें जब आप बड़े कदम उठा रहे हैं
    3
    एक्सफ़ोइएटेड और हाइड्रेटेड, हाइड्रेट के लिए एक्सपोलिशन सबसे अच्छा समय है। साफ़ करने के बाद, कम से कम एक गिलास पानी पी लें और याद रखें कि आपके शरीर को कम से कम 8 गिलास पानी एक दिन लेने की जरूरत है।
  • जब आप बड़े कदम उठा रहे हैं तो अपनी त्वचा यंग रखें शीर्षक वाला छवि
    4
    सूरज को बहुत लंबे समय तक निर्यात न करें और हमेशा एक सुरक्षात्मक सनस्क्रीन का उपयोग करें यहां तक ​​कि ठंडे मौसम में, बर्फीले हवा से आपकी रक्षा करने के लिए चौड़े ब्रांडेड टोपी, चश्मे और स्कार्फ पहनें।
  • चेतावनी

    • अपने पक्ष में सो मत करो, एक लापरवाह स्थिति में सो जाओ तरफ सो रही त्वचा दबाव में डाल सकती है।
    • पंप और त्वचा की खामियों के इलाज के लिए शराब का प्रयोग न करें, शराब एक हानिकारक रसायन है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com