कैसे स्वाभाविक रूप से झुर्रियों से छुटकारा पाने के लिए

ऐसे कई घरेलू उपचार होते हैं जो झुर्रियों को कम करने में आपकी सहायता कर सकते हैं। यह लेख नेत्र क्षेत्र के आसपास आयु के प्रभावों को कम करने के कुछ तरीके बताता है। चूंकि यह एक विशेष रूप से संवेदनशील क्षेत्र है, इसलिए आपको पूरे क्षेत्र में कुछ भी लागू करने से पहले छिपे कोने में प्रयोग करना चाहिए।

कदम

छवि का शीर्षक झुर्रियों की खुराक स्वाभाविक रूप से चरण 1
1
अंगूर के बीज का तेल का उपयोग करें इसमें एपिडर्मिस (त्वचा) के लिए मॉइस्चराइजिंग और पौष्टिक गुण हैं यह विशेष रूप से आंख के समोच्च और निशान के उपचार के लिए प्रभावी है। यह प्राकृतिक उत्पाद झुर्रियों से लड़ने में मदद करता है और त्वचा को फिर से जीवंत बनाता है। अंगूर के बीज का तेल एंटीऑक्सिडेंट्स में समृद्ध है, जैसे प्रोएथोकाइनाडिंस, जो त्वचा की उम्र बढ़ने की प्रवृत्ति को बदलने में मदद करता है। यही कारण है कि कई महिलाओं झुर्रियों के लिए इस उत्पाद का उपयोग करते हैं। यदि सूखी एपिडर्मिस पर लागू होता है, तो यह मॉइस्चराइज करता है, और, जैसा कि हर कोई जानता है, हाइड्रेटेड त्वचा झुर्रियों से कम प्रवण होती है।
  • झुर्रियों की उत्पत्ति का शीर्षक स्वाभाविक रूप से चरण 2 का शीर्षक
    2
    विटामिन ई लागू करें यह उत्पाद आंखों के नीचे झुरकों को कम करने और रोकने में भी मदद करता है। यह एक एंटीऑक्सिडेंट है और इसका तेल बहुत मोटा है, इसलिए यह सूखी एपिडर्मिस बहुत अच्छी तरह से हाइड्रेट करता है। त्वचा विटामिन ई पूरक आहार में निहित शक्तिशाली एंटीऑक्सिडेंट को अवशोषित करती है, आंख क्षेत्र हाइड्रेट्स बहुत धीरे से, झुर्रियाँ कम दिखाई देती हैं, और आप नए झुरनों के विकास को रोक सकते हैं। बिस्तर पर जाने से पहले प्रत्येक रात, विटामिन ई कैप्सूल से तरल निकालें और आँखों के नीचे एक पतली परत लागू करें। यदि आप शाम को दिन और विटामिन ई के दौरान अंगूर या अनानास डालते हैं, तो परिणाम तेजी से होंगे।
  • झुर्रियों की उत्पत्ति का शीर्षक स्वाभाविक रूप से चरण 3
    3
    नारियल के तेल की कोशिश करो यह झुर्रियों के लिए अद्भुत काम करता है और त्वचा की उम्र बढ़ने को धीमा कर देती है आँखों के आसपास के क्षेत्र में तेल की मालिश करना एक बड़ी मदद है उपचार के कुछ हफ्तों के बाद, परिणामों को देखना शुरू करें यदि आप नए शिकन के गठन को रोकना चाहते हैं तो इसे नियमित रूप से लागू करना जारी रखें।
  • छवि के शीर्षक से झुर्रियों की गड़बड़ी का स्वाभाविक रूप से चरण 4
    4



    Avocado के गुणों को जानें यह आपकी त्वचा के लिए बहुत अच्छा मूल्य है झुर्रियों को कम करने में यह वास्तव में बहुत प्रभावी है थोड़ा कुचल avocado लो और आंखों के आसपास इसे लागू। इसका तेल, आपकी त्वचा की प्राकृतिक सेबम के साथ, त्वचा को छोटी और अधिक आकर्षक लगने में मदद करता है
  • स्वाइन फ्लू के झुर्रियों को छुटकारा पाने वाला इमेज
    5
    खीरे लगाने की कोशिश करें आप उन्हें अपने पलकों पर डालकर उनका उपयोग कर सकते हैं। वे उपयोग करने के लिए सर्वोत्तम उत्पादों में से हैं, न केवल आँखों के नीचे झुर्रियों के लिए, बल्कि कौवा के पैरों के लिए भी। अपनी पलकें पर कुछ ककड़ी के स्लाइस डाल दो, और आप देखेंगे कि वे सिकुड़ेंगे "जीवित अनुभव" और आँखों की सूजन, और त्वचा ऊर्जा से भरा होगा
  • झुर्रियों की खुराक का शीर्षक स्वाभाविक रूप से चरण 6
    6
    संतरे का रस डालें आप इस उपचार के लिए ताजा संतरे का रस भी इस्तेमाल कर सकते हैं। एक कपास की बराबरी कर लीजिए और इसे प्रभावित क्षेत्र पर एक दिन में दो बार सुबह और शाम को लागू करें। सावधान रहें, हालांकि, कि आप अपनी आँखें नहीं दर्ज करें कुछ हफ्तों के बाद, आपको संकेत और झुर्रियों में काफी कमी आ जाएगी।
  • क्रिंक से छुटकारा पाने के लिए स्वाभाविक रूप से चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    अरंडी का तेल का उपयोग करें यह सबसे पुराना और ज्ञात विरोधी बुढ़ापे उपचारों में से एक है। स्नान के बाद शाम को आंखों के नीचे कुछ बूंदों को लागू करें और मालिश करें। यह एपिडर्मिस चिकना, अधिक लचीला रखने और झुर्रियों को कम करने में मदद करता है। संतोषजनक परिणामों को देखने के लिए आपको सप्ताह में 1-2 बार उपचार दोहराएं।
  • छवि का शीर्षक झुर्रियों की उत्पत्ति स्वाभाविक रूप से चरण 8
    8
    अपने आप को स्वस्थ रखें: अच्छी तरह से खाएं - ठंडे पानी या पूरक से ओमेगा 3 का एक उचित हिस्सा प्राप्त करें, आराम करें और ठीक से सोएं, अपने आप को हाइड्रेटेड रखने के लिए पर्याप्त पानी पीयें।
  • अत्यधिक शराब और धूम्रपान को आदतन पीने से बचें, वे दोनों त्वचा और स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हैं
  • अपने दौरान सूरज की किरणों से खुद को सुरक्षित रखें I "गर्मियों के महीनों" (सर्दी कम समस्याग्रस्त है, जब तक कि आप पृथ्वी के भूमध्य रेखा के पास नहीं रहते)।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com