स्केटर कैसे बनें

आजकल, हर कोई स्केटर बनना चाहता है सौभाग्य से, इसका मतलब है कि लड़कियों की संख्या जो स्केटबोर्डिंग का उपयोग करते हैं और स्केटर की संस्कृति की सराहना करते हैं। एक स्केटिंग करनेवाला बनने के लिए, आपको अभ्यास करना, एक विशिष्ट दृष्टिकोण विकसित करना और शैली को अपनाना होगा। सुखदायक लड़कों के बारे में चिंता न करें, या उन्हें मार डालो। याद रखें, आप यह आपके लिए कर रहे हैं और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि इसके बारे में दूसरों को क्या लगता है।

कदम

छवि एक स्केटर लड़की चरण 1 शीर्षक
1
गुणवत्ता वाले स्केटबोर्ड से शुरू करें एक आर्थिक एक मत लो कोशिश करो कि आप इसे डिपार्टमेंट स्टोर पर खरीद न दें। एक विशेष स्टोर खोजें उपस्थिति पर ध्यान न दें, बस एक पूरा स्केटबोर्ड खोजें मदद के लिए क्लर्कों से पूछें कहने में डरना मत "अरे, मैं नया हूँ, और मैं सोच रहा था ..." - वे आपकी मदद करने में बहुत खुश होंगे।
  • छवि एक स्केटर लड़की चरण 2 नामक
    2
    एक स्केटबोर्ड खरीदें एक मध्यम / छोटे बोर्ड (53 मिमी -57 मिमी) पर, नरम पहियों (92 ए -98 ए) के साथ यह शुरू करना आसान होगा। पैसा एक तरफ रखो, स्टोर पर जाएं और एक पूरा सेट खरीदें, तालिका, सदमे अवशोषक, पहियों और बीयरिंग के साथ पूरा करें पूछें कि क्या वे इसे माउंट करने में आपकी सहायता कर सकते हैं या यह स्वयं कैसे करना सीख सकते हैं इसके अलावा, मुझे विभिन्न घटकों को समझाइए। आप टेबल के लिए अन्य सहायक उपकरण भी खरीद सकते हैं और इसे और अधिक बनाने के लिए अनुकूलित कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, रचनात्मक टेप और विभिन्न रंगों के पहियों ले लो। या आप पेंट और स्प्रे का उपयोग कर सकते हैं
  • छवि एक स्केटर गर्ल चरण 3 नामक
    3
    विभिन्न व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण प्राप्त करें हेलमेट, घुटने के पैड, कोहनी पैड, आदि बहुत सारे स्केटिंग करने वाले कुछ भी नहीं पहनते हैं, लेकिन एक टोपी ठंडी है, लेकिन अपने सिर को बाहरी रूप के लिए विभाजित करने का जोखिम नहीं है, या आप खुद को बहुत नुकसान पहुंचा सकते हैं आप अपने माता-पिता को सुनते हैं, मुझे पता है, लेकिन अगर आप गिर जाते हैं, तो आपको खुशी होगी कि आप अपनी हेलमेट पहनेंगे।
  • एक एप स्केटर गर्ल चरण 4 नाम वाली छवि
    4
    कुछ अच्छा स्केट जूते प्राप्त करें सामान्य जूते स्केटबोर्ड पर नहीं ले जाएगा, और यदि आप चाल करना चाहते हैं, तो आपके सामान्य जूते 30 मिनट के भीतर समाप्त हो जाएंगे। मखमली और चमड़े के जूते पिछले कैनवास के जूते से अधिक हैं एमेरिका / एटनी, लकाई, नाइके, कन्ववर, एडिडास, पुमा, वैन, डीसी, सुप्रा, सर्का, डीवीएस, ग्लोब, आवास और फॉलन उपयुक्त जूते का उत्पादन करते हैं। विशेष रूप से: महिलाओं के जूते कभी नहीं खरीदते हैं! आप उन्हें उनकी उपस्थिति के लिए चुन सकते हैं, लेकिन वे अच्छे नहीं हैं। उसी कीमत के लिए, आप पुरुषों के स्केट जूते पा सकते हैं, जो अब आखिर में और बेहतर पकड़ है। आप तटस्थ स्केट जूते भी ले सकते हैं और फिर उन्हें महसूस-टिप पेन के साथ सजाने के लिए। रूपांतरण तालिका आपको मापन को अनुकूलित करने में मदद करेगी, या पुरुषों की तुलना में 1.5-2 आकारों की अपेक्षा करें।
  • इमेट शीर्षक से ए स्काटर गर्ल चरण 5
    5
    धीरे से शुरू करो कलाबाजी से सीधे शुरू करने की कोशिश मत करो बस जब तक आप आरामदायक महसूस नहीं करते हैं, तब तक घूमो। इसके अलावा, स्केट को कैसे समझने की कोशिश करें नियमित रूप से आप के सामने बाएं पैर को पकड़ना और खुद को दाहिने पैर से धक्का देना है। अनाड़ी तरीका विपरीत है यदि आप चाहें तो पैर के सामने पहले पुश करें, तेज़ी से जाएं और आप पैर बदलने के लिए तैयार हों, अगर आपको इसकी ज़रूरत होती है
  • एक एप स्केटर गर्ल चरण 6 के शीर्षक वाली छवि
    6
    एक बनाने के लिए जानें ओली. आपको शायद ओली से परिचित होना चाहिए यह सभी स्केटबोर्डिंग कलाबाजी का आधार है यह बहुत महत्वपूर्ण है। जानने के लिए एक स्केटपार्क पर जाएं नम्र रहें, अगर आप सक्षम नहीं हैं तो कोई परवाह नहीं करता है लेकिन कम से कम आप स्केटपार्क में भाग लेने वालों के लिए मदद मांग सकते हैं। मदद के लिए पूछने से डरने के लिए हमेशा बेहतर नहीं है
  • एक एप स्केटर गर्ल चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    स्केटर मित्र खोजें एक बार जब आप कुछ चीजें सीख लेते हैं, तो दोस्तों में शामिल होने के इच्छुक लोग ढूंढें। अकेले से दोस्तों के साथ स्केट करने के लिए यह अधिक मजेदार है इसके अलावा, क्या आप वास्तव में गिरना चाहते हैं और अपने आप को हास्यास्पद बना सकते हैं? नहीं, कुछ दोस्तों को ढूँढ़ें
  • एक स्केटर गर्ल चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    विनम्र रहें यदि आप स्केटबोर्ड सीख रहे हैं, तो दुनिया में सर्वश्रेष्ठ स्केटिंग करने वाले का बहाना न करें। अपने कौशल के बारे में ईमानदार और विनम्र रहें
  • एक एप स्केटर गर्ल चरण 9 के शीर्षक वाली छवि



    9
    अपना होमवर्क करो स्केट के कुछ हिस्सों और कलाबाजी के नामों का अध्ययन करें। टेबल, सदमे अवशोषक, पहियों, बीयरिंग, रिबन ... यह आसान है।
  • एक स्केटर गर्ल का चरण 10.jpeg शीर्षक वाली छवि
    10
    स्केट करने के लिए जानें मूल बातें पर अभ्यास करें आप यूट्यूब पर ट्यूटोरियल्स देख सकते हैं, लेकिन सीखने का सबसे अच्छा तरीका है घर छोड़ने और अभ्यास करना।
  • छवि एक स्केटर गर्ल चरण 11 नामक
    11
    गिरने से डरो मत! गिरने के लिए जानें ... डर शुरुआत में अपने सबसे खराब दुश्मन है। सुनिश्चित करें कि आपके पास सही उपकरण हैं जब आप स्केट जाते हैं और जब तक आप छोड़ने, रोकना, धक्का, बारी, और एक ओली लेने में सक्षम नहीं हैं, तब तक जटिल कलाबाजी सीखने की जल्दी में नहीं है।
  • एक व्हाइ स्काटर गर्ल चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    12
    आंख दुकानों को आप उपकरण खरीदने के लिए चुनते हैं सुनिश्चित करें कि उनकी एक अच्छी प्रतिष्ठा है, और विभिन्न दुकानों में विभिन्न भागों की तलाश करें।
  • एक स्केटर गर्ल चरण 13 के शीर्षक वाली छवि
    13
    बहुत मेकअप पहनना मत! थोड़ा `ठीक है, लेकिन यथासंभव अधिक प्राकृतिक हो। यहां तक ​​कि एक छोटी सी पेंसिल और आंखों पर आँख छाया ठीक है, अगर वे आपके साथ ठीक हैं, लेकिन ध्यान रखें कि यह हर किसी के लिए काम नहीं करता है आप स्केट पर बहुत ज्यादा पसीना करते हैं, और मेकअप पिघला देता है, आपको असुविधाजनक बना देता है।
  • छवि एक स्केटर गर्ल चरण 14 नामक छवि
    14
    विशिष्ट ब्रांडों द्वारा प्रायोजित करें यदि आप अच्छे हैं हालांकि यह बहुत मुश्किल है। यहां तक ​​कि सबसे प्रसिद्ध स्केटिंग करने वाले अक्सर प्रायोजित नहीं होने का प्रबंधन करते हैं, यदि स्थानीय दुकानों से नहीं।
  • एक स्केटर गर्ल चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    15
    पता करें कि आप किस तरह के स्केटिंग करने वाले हैं स्केटरों के विभिन्न प्रकार के होते हैं: freestyler, जो मूल रूप से अपने स्वयं के स्टंट, सड़क से स्केटरों, जो लेकिन कूद और स्लाइड कुछ नहीं कर का आविष्कार किया, उन स्केट करने, रैंप चक्कर और लोगों को है कि आप आमतौर पर टीवी पर देखते हैं, और स्पीटर्स जो गति को पसंद करते हैं उत्तरार्द्ध अक्सर ब्रैगगर्ट्स कहा जाता है, लेकिन अगर वे मज़े करते हैं, तो यह ठीक है।
  • छवि एक स्केटर लड़की चरण 16.jpeg शीर्षक
    16
    आप ऐसा कर सकते हैं परीक्षण (अंग्रेजी में) यह देखने के लिए कि आपके पास भविष्य में एक पेशेवर बनने के लिए सामान है
  • टिप्स

    • याद रखें: अपनी सीमाओं को दूर करने का प्रयास करें महत्वाकांक्षी रहें अपने आप में विश्वास करो
    • सभी स्केटर सफेद, काले या नीरस रंगों को पहनने तक सीमित नहीं हैं। मिक्स और अश्वेतों शतरंज और धातु नीले रंग के तंग जींस से मेल खाते हैं, उदाहरण के लिए रंग का शीर्ष के साथ (मानो या न मानो, तंग पैंट स्केटबोर्डिंग के लिए सबसे अच्छा अनुकूल हैं) (लेकिन महिलाओं के जूते स्केटबोर्डिंग के लिए खराब कर रहे हैं। से उन आदमी अधिक पकड़ है)।
    • एक स्केटर बनें क्योंकि आप इसे चाहते हैं अपने आप को रहो
    • सीखने में समय लगता है, खासकर कलाबाजी करने के लिए, इसलिए धैर्य रखें और सब से ऊपर मज़ेदार हो!
    • मूल और मजेदार हो
    • अभिमानी मत बनो, और उन कलाबाजी के बारे में झूठ मत बोलो जिन्हें आप नहीं कर सकते।
    • अपने स्वरूप पर ध्यान केंद्रित न करें एक प्रदर्शनीविद के रूप में ब्रांडेड होने की जोखिम यह धीरे-धीरे बदलता है
    • ज़रूर, यह स्केटपार्क में एकमात्र लड़की होने के लिए मज़ेदार है, लेकिन इस तथ्य से दूर करने की कोशिश न करें। यह मजा लेने, नई तरकीबें सीखने और भय जीतने के बारे में है!
    • इसके अलावा स्केटबोर्डिंग का उपयोग करने के लिए अपने दोस्तों को भी समझें। अकेले जा रहे मजेदार है, लेकिन उतना ही नहीं जितना आपके दोस्तों के साथ कर रहा है। उन्हें शुरू करने के लिए मना करो! आप चाहते हैं कि उन्हें स्केट को उतना जितना चाहें जैसे आप।
    • छोटे या बालों वाली बाल आपको देखने से नहीं रोकेगा, या आप टोपी का उपयोग कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप इसे केवल सौन्दर्य पहलू और टो के लिए करते हैं, तो लोग इसे देखेंगे और बुरी तरह से आप पर गौर करेंगे।
    • कभी शारीरिक शिक्षा के समय स्केट जूते का उपयोग न करें वे गिर जाएगी
    • दूसरों को मत बताना, कि आप स्केटर हैं उन्हें स्वयं के लिए इसे समझने दें। आपको एक स्केटर होने के बारे में बहुत ज्यादा श्वेतफ्रांधन करने का लेबल भी लगाया जा सकता है
    • जब आप नए दोस्त बनाने की कोशिश करते हैं, तो बहुत आक्रामक न होने की कोशिश करें।
    • आप इस खेल में खुद को चोट पहुंचा सकते हैं, जब तक आप बहुत भाग्यशाली और भाग्यशाली नहीं होते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com