कैसे एक से एक सच्चे स्केटर भेद करने के लिए है कि केवल फिट है

दुनिया में बहुत सारे लोग हैं जो कहते हैं कि वे स्केटबोर्ड कैसे जानते हैं लेकिन वास्तव में ... मैं नहीं कर सकता! यहां से कैसे एक पहेली से एक सच्चे स्केटर को भेदना सीखना है, और कुछ चालक को हारने वाला नहीं दिखना है

कदम

एक वास्तविक स्केटर और एक पहेली स्केटर चरण 1 के बीच विभेदित छवि शीर्षक
1
जब आप अन्य स्केटिंग करने वालों से बात करते हैं, तो ध्यान से सुनो, जो आपको बताया गया है, खासकर स्केट करने की उनकी क्षमता के बारे में। यह एक महान सुराग है यह वाकई बेहद संभव है कि एक पहेली खुद को ध्यान आकर्षित करने के लिए फुसलाना चाहती है असली स्केटिंग करने वालों को यह कहकर नहीं दिखाया जाता कि वे कैसे स्केयर करते हैं, लेकिन वे कुछ चाल शुरू करते हैं इसके अलावा, वे ऐसा नहीं करते क्योंकि यह अच्छा है, लेकिन क्योंकि उन्हें पसंद है।
  • एक वास्तविक स्केटर और एक पहेली स्केटिंग करनेवाला चरण 2 के बीच विभेदित छवि शीर्षक
    2
    उनकी मेज पर देखें पॉसर्स प्रायः सस्ता, सस्ते डिपार्टमेंट स्टोर्स खरीदते हैं। आप जानते हैं, यू सैनिक ओह, हल्क और सुपरमैन के चित्र के साथ, और वे बुरी तरह से पहनाए जाते हैं। रियल स्केटिंग करने वालों को उत्कृष्ट गुणवत्ता की एक तालिका खरीदने के लिए पैसे बचाने के लिए पसंद करते हैं क्योंकि वे वास्तव में इसका इस्तेमाल करते हैं
  • एक वास्तविक स्केटर और एक पहेली स्केटर चरण 3 के बीच विभेद करने वाला चित्र शीर्षक
    3
    देखें कि क्या वे वास्तव में तालिका का उपयोग करते हैं यह पता लगाने में थोड़ा अधिक कठिन है, क्योंकि वास्तविक स्केटिंग करने वाले अक्सर उन जगहों पर भी अपनी मेज का उपयोग करते हैं जहां वे नहीं कर सकते - जैसे कि स्कूल, सुपरमार्केट, शहर के केंद्र की सड़कों - यह उन जगहों पर करते हैं जहां इसे अधिक सहन किया जाता है (हालांकि उदाहरण के लिए, कार पार्कों में, जोखिम, हालांकि, ठीक है)
  • 4
    उससे पूछें कि क्या उन्हें नासमझ और नियमित रूप से अंतर है। किसी चीज़ को शायद पता नहीं है कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं। इस बात को समझने का एक अच्छा तरीका है कि आप किसके साथ बात कर रहे हैं, इसलिए पूछना है "क्या आप नियमित या नासमझ हैं?".
  • नियमित: सबसे सामान्य स्थिति जब स्केटबोर्ड बाएं पैर आगे की तरफ, टिप की ओर और पूंछ के पास दाएं पैर की सवारी करते समय
  • नासमझ: नियमित के विपरीत टिप पर दाहिने पैर और पीछे छोड़ दिया, पूंछ के पास।
    एक वास्तविक स्केटर और एक पहेली स्केटर के बीच विभेदित छवि शीर्षक चरण 4
  • एक वास्तविक स्केटर और एक पहेली स्केटर के बीच विभेदित छवि शीर्षक चरण 5
    5
    उससे पूछें अगर उन्हें पता है कि एक ओली क्या है। ओली प्रत्येक स्केटिंग करने वाले की रीढ़ है। यह वह है जिसमें पूंछ पीठ के साथ "कठोर" है और उसी समय आप टिप पर सामने के पैर स्लाइड करते हैं। आप एक ही समय में टेबल पर दोनों पैरों के साथ भूमि लेंगे।
  • एक वास्तविक स्केटर और एक पहेली स्केटर के बीच विभेदित छवि शीर्षक चरण 6
    6
    देखो, वे कहाँ जाते हैं, और यदि वे बाहर जाते हैं अगर आप कभी बाहर नहीं जाते हैं तो आप स्केट कैसे कर सकते हैं?



  • एक वास्तविक स्केटर और एक पहेली स्केटिंग करनेवाला चरण 7 के बीच विभेदित छवि शीर्षक
    7
    पता करें कि "स्केटैनो" क्यों? Posers के बीच एक आम जवाब यह है कि वे ऐसा करते हैं "क्योंकि वे सभी इसे करते हैं" यह एक और महान विशेषता है जो उन्हें सच्चे स्केटिंगर्स से अलग करती है। एक प्रामाणिक एक स्केट का उपयोग करता है क्योंकि उसे यह पसंद है एक पहेली इसके लिए है: एक फैशन के बाद, लड़कियों को आकर्षित करना, शांत करना, आदि यदि आपके मित्र स्केटबोर्डिंग जा रहे हैं, और आप कोशिश कर रहे हैं, तो यह ठीक है। लेकिन अगर आप इसे प्रसिद्धि के लिए करना चाहते हैं, तो इसे भूल जाओ।
  • एक वास्तविक स्केटर और एक पहेली स्केटर के बीच विभेदित छवि शीर्षक चरण 8
    8
    पता करें कि क्या उन्हें किसी प्रसिद्ध स्केटर या कुछ ब्रांड के नाम हैं आपको स्केट परिधान के पूरे इतिहास को दिल से जानने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन यह जानना उपयोगी है कि आप किस ब्रांड की तालिका का उपयोग कर रहे हैं यदि उनकी मेज की सतह खाली है, तो यह एक और कहानी है इसके अलावा, यदि आप जिस व्यक्ति से बात कर रहे हैं, केवल टोनी हॉक, बैम और रयान शेकलर को जानते हैं, तो यह निराशाजनक है। यदि आप इसके बजाय आर्टो सरी, ज्योफ रौले, क्रिस बोरकोस्की, अली बुलला या हॉक, बाम और शेकलर के अलावा अन्य स्केटर जैसे नामों का उल्लेख करते हैं, तो बहुत अच्छी तरह से!
  • एक वास्तविक स्केटर और एक पहेली स्केटर के बीच भेदभाव वाली छवि चरण 9
    9
    जिस तरह से वे स्काटेनो देखें कुछ लोग कहते हैं कि वे सक्षम हैं, लेकिन फिलहाल किसी तालिका को खरीदने के लिए कोई धन नहीं है (हालांकि हमारे पास हर दो हफ्ते के लिए एक वोल्कॉम टोपी है)। तो अपनी मेज ले आओ और उन्हें कुछ चाल करते हैं। यदि वे साबित करते हैं कि वे कुछ भी नहीं कर सकते हैं, तो आप और किसी और को पता होगा कि यह एक पहेली है। इसके अलावा, पॉज़र्स अक्सर उनकी मेज पर कोई खरोंच नहीं होता है - अगर स्पष्ट रूप से नकली होते हैं - सामान्य तौर पर स्केट्स का इस्तेमाल किया जाता है जो टिप पर, बीच में और पूंछ पर बचे हैं, जो उन लोगों की शैली पर निर्भर करता है चाल की
  • एक वास्तविक स्केटर और एक पहेली स्केटर के बीच विभेदित छवि शीर्षक चरण 10
    10
    देखो कि वे कैसे कपड़े और वे क्या करते हैं। पॉर्शर्स कई ब्रांडेड टी-शर्ट पहनते हैं असली स्केटिंग करने वाले हर दिन ऐसा नहीं पहनते उन्होंने विशिष्ट ब्रांड, जैसे डीसी, एलीमेंट, हर्ली और वोल्कॉम खरीदते हैं, लेकिन उनके पास कुछ सरल, सस्ता और कभी-कभी बहुत बदसूरत शर्ट भी हैं यदि आप एक स्केटर ब्रांड की शर्ट खरीदना चाहते हैं, तो वह खरीद लें जो आप वास्तव में पसंद करें।
  • एक वास्तविक स्केटर और एक पहेली स्केटर के बीच भेदभाव वाली छवि चरण 11
    11
    देखो कि आप नए जूते कैसे खरीदते हैं कुछ हफ्तों के भीतर पॉटर कई जूतों की खरीदते हैं। एक को एटिनी के एक जोड़े को खरीदने के लिए डालें वह हर रोज उन्हें भस्म कर देगा, शायद कुछ कहकर "मैं एक फिंगरप्लप एयरवॉक के साथ एक पिकनिक तालिका छोड़ने की कोशिश कर रहा था और मैंने अपने जूते नष्ट कर दिए"। गलत! कोई रास्ता नहीं है कि आप पिकनिक की मेज पर जाकर उस चाल को आसानी से बंद कर सकते हैं (जब तक कि आप बहुत तेज और समन्वित न हों)। इसके बावजूद, वह ग्लोब जूते की एक नई जोड़ी खरीद लेंगे और कहानी स्वयं को दोहराएगी। सोचो, एक पहेली अपने जूते इतनी हिंसक हिट कर देती है क्योंकि तीन कर्मचारियों ने "कर्मचारियों ... बुरी तरह से!" के उस परिदृश्य में काम किया, प्रिंटर के साथ।
  • टिप्स

    • एक स्केटिंग करनेवाला को यादृच्छिक प्रश्न पूछने के बजाय, देखें कि वह क्या कर सकता है आप पा सकते हैं कि वह अभी भी शुरुआत कर रहा है, इसलिए वह अभी तक स्केटबोर्ड की दुनिया में शामिल नहीं हुआ है।
    • अन्य लोगों को सिर्फ यह दिखाने के लिए मत कहो कि आप कितने कठोर और शुद्ध हैं। लोग उन लोगों से नफरत करते हैं जो सोचते हैं कि उनके पास स्केटिंग के लिए दुनिया का सबसे अच्छा कारण है और जो वास्तव में परेशानी की तलाश कर रहे हैं।
    • अगर आपको लगता है कि जिस व्यक्ति के साथ आप काम कर रहे हैं वह एक समस्या है, उसे कुछ चाल करने के लिए कहें अगर वह एक ओली कर सकता है तो वह एक अच्छा आदमी है इसे होने दो

    चेतावनी

    • अगर स्केटिंग करनेवाला आप कॉल करने वाला है तो आप से बड़ा है, तो आप गड़बड़ हो गए हैं।
    • सवाल पूछें और एक स्केट पार्क में छोड़ दिया। आपको परेशान माना जाएगा और आपको पार्क से निकाल दिया जाएगा।
    • किसी व्यक्ति के बारे में सवाल न पूछें, जब तक कि आप वास्तव में उन्हें चारों ओर नहीं देख पाते। यह बाहर आ सकता है कि वह आपके बारे में बहुत अधिक जानता है और एक बेहतर तकनीक है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com