कैसे स्केटबोर्ड में जाओ

स्केटबोर्डिंग सड़क खेल पर उत्कृष्टता है, और इन गतिविधियों में सबसे लोकप्रिय में से एक है। चाहे आप बस इस माध्यम से आगे बढ़ने के लिए बुनियादी बातों को सीखना चाहते हैं या एक प्रदर्शन करने में सक्षम हो लात-फ्लिप

एक पेशेवर के रूप में, आपको यह जानने की जरूरत है कि कहां से शुरू होगा यह ट्यूटोरियल आपको पहले बोर्ड को खरीदने के लिए सब कुछ पर जानकारी देगा ओली, तो आप फुटपाथ पर डार्ट सीख सकते हैं

कदम

भाग 1

शुरू करने के लिए
1
अपनी आवश्यकताओं के अनुसार सबसे उपयुक्त तालिका ढूंढें स्केटबोर्ड सस्ता या बहुत महंगा हो सकते हैं और आकार और शैलियों की एक विस्तृत विविधता में उपलब्ध हैं। सबसे आम पारंपरिक स्केटबोर्ड और हैं लौंगबोर्ड. अपने शहर में स्केट की दुकान पर जाएं या कुछ समाधान ढूंढने के लिए एक समर्पित वेबसाइट पर जाएं जो आप खरीद सकते हैं।
  • क्लासिक बोर्डों में नाक (सामने का टिप) और पूंछ (पीछे के अंत) गोल होते हैं और पक्षों से थोड़ा झुकाते हैं, इसलिए कलाबाजी की अनुमति देते हैं। इसमें विभिन्न आकार हैं, लेकिन सबसे आम हैं 77.5 सेमी लंबा और 40 सेमी चौड़ा। ये सबसे उपयुक्त हैं, यदि आप उन्हें स्केटपार्क में या कुछ करने के रास्ते में इस्तेमाल करना चाहते हैं चाल.
  • लम्बी चौखटे, जिसे क्रूजर भी कहा जाता है, एक नाक के साथ लंबे और सपाट होते हैं (और कभी-कभी भी पूंछ) इस मॉडल की लंबाई भिन्न हो सकती है, लेकिन यह आम तौर पर क्लासिक टेबल की दो बार होती है - इस विशेषता ने इसे और अधिक स्थिर बना दिया और शुरुआती लोगों के लिए मैनुअल्यूवाबल बनाया। आप स्टंट करने में सक्षम नहीं होंगे, लेकिन यदि आपका लक्ष्य सड़क पर तेजी से बढ़ना है, तो लंबा बोर्ड सही समाधान है
  • शुरुआत बोर्ड 30 से 150 यूरो के बीच खर्च कर सकता है और आम तौर पर पहियों और पहियों को माउंट करता है ट्रक मानक। दुकानदार को अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए तालिका को अनुकूलित करने और सही ट्रक और पहिया मॉडल को माउंट करने के लिए कहें कि आप स्केट का उपयोग कैसे करना चाहते हैं।
  • 2
    सही जूते पहनें स्केट जूते आमतौर पर वैन, डीसी जूते, लकई, नाइके एसबी या एटनी ब्रांड के तहत बेचे जाते हैं। उनके पास एक सपाट, मजबूत किनार हैं और बोर्ड पर अच्छी पकड़ बनाए रखने के लिए एकदम सही हैं। हालांकि सामान्य टेनिस जूते के साथ स्केट का उपयोग करना संभव है, लेकिन उपयुक्त जूते के साथ बोर्ड को जांचना आसान है।
  • चप्पल या सैंडल के साथ कभी स्केटबोर्डिंग न करें। आपको अपने पैरों को आसानी से ले जाना होगा और सहज महसूस करना होगा। सही जूते के बिना टखनों के आंदोलन की बहुत अधिक स्वतंत्रता है और वे गिरने की अधिक संभावना है।
  • 3
    उचित सुरक्षा भी प्राप्त करें जब आप एक शुरुआत कर रहे हैं और आप सीख रहे हैं, तो आप अक्सर अक्सर गिर सकते हैं इस कारण से, फॉल्स के दौरान चोट पहुंचाने से बचने के लिए सुरक्षात्मक उपकरणों जैसे हेलमेट, घुटने पैड और कोहनी पैड खरीदने पर विचार करें। यह शुरुआती लोगों के लिए मौलिक सावधानी है कुछ अमेरिकी राज्यों में, कैलिफोर्निया जैसे, सड़क पर स्केटबोर्डिंग करते समय हेल्मेट पहनना अनिवार्य है।
  • सुनिश्चित करें कि आप अपने सिर के लिए एक उपयुक्त हेडबैंड चुनते हैं। स्टोर पर जाने से पहले, अपने सिर की परिधि को मापने के लिए टेप उपाय का उपयोग करें, आइब्रो के ठीक ऊपर - टेप को जमीन के समानांतर रखने की कोशिश करें। हेलमेट को पूरी तरह से पालन करना चाहिए
  • संरक्षक पहने में कुछ भी गलत नहीं है आपको गंभीर सिर की चोटों से बचा जाना चाहिए।
  • 4
    सही जगह खोजें जहां आप व्यायाम कर सकते हैं स्केट पर आरामदायक महसूस करने के लिए एक ठोस मंजिल सड़क एक शानदार सतह है। जाँच करें कि पथ पर कोई बाधा नहीं है और दरारें, चट्टानों या छेद से बहुत सावधान रहें। एक कंकड़ प्रहार का मतलब बहुत अधिक गिर सकता है।
  • स्काटेपार्किंग एक बार सही जगह है, जब आप कुछ अनुभव प्राप्त कर लेते हैं। यदि आप सीख रहे हैं और आपका आरंभिक लक्ष्य बिना गिरने के टेबल पर खड़े होने के लिए बस है, तो पार्कों की मांग बहुत कम हो सकती है। अगर आपके शहर में कोई व्यक्ति है, तो आप वहां जाकर दूसरे स्केटिंग करने वालों से मिल सकते हैं और सलाह मांग सकते हैं - लेकिन रास्तों के किनारे पर रहने के लिए याद रखें।
  • 5
    आपको सिखाने के लिए स्केट के साथ अच्छे से पूछने पर विचार करें शायद आपका पिता एक को चलाने में सक्षम नहीं है पॉप इसे धक्का, इसलिए स्केट शॉप या पार्क में शिक्षक ढूंढना बुद्धिमान होगा। कुछ नौसिखियों से संपर्क करें और पूछें कि क्या यह मध्यवर्ती या उन्नत स्तर पर है। यदि हां, तो सही, आपको अपने शिक्षक मिले हैं!
  • दोस्तों के साथ स्केटबोर्डिंग करना इस खेल का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है, और शायद यह भी इसका सार है अगर आपके दोस्तों के बीच कुछ स्केटर्स हैं, तो अपने आप से मूल बातें सीखने की कोशिश करें, लेकिन उन्हें सबसे मुश्किल चाल और कौशल में सफल होने के लिए जुड़ें। सावधानीपूर्वक, व्यक्तिगत रूप से देखो, जो उन्हें निष्पादित करने में सक्षम है।
  • भाग 2

    बुनियादी सिद्धांतों मास्टर
    1
    मेज पर सही तरीके से रहें जमीन पर स्केट झुकें, अपने पैरों का समर्थन करने और गिरने के बिना अपना संतुलन बनाए रखने का तरीका जानें। मेज पर पैरों को सड़क से झुका जाना चाहिए, जो कि ट्रक के शिकंजे के समानांतर समानांतर हैं, जो पहियों को स्केट में ठीक कर लेते हैं।
    • स्थिति "नियमित" यह इंगित करता है कि आप अपना बाएं पैर आगे (नाक के पास) और दाएं वापस डालते हैं। इसका आम तौर पर मतलब है कि आप अपने दाहिने पैर के साथ आगे बढ़ रहे हैं।
    • स्थिति "नासमझ" यह इंगित करता है कि आप अपना दाहिना पैर आगे और अपने बाएं पैर के पीछे पीछे रखते हैं। आम तौर पर यह आसन उन लोगों द्वारा लिया जाता है जो अपने बाएं पैर से खुद को धक्का देते हैं।
    • पहिये के चलने और आप कितने ट्रकों को संभाल सकते हैं यह पता लगाने के लिए थोड़ी देर आगे बोलें। आरामदायक रहने के लिए सीमित
  • 2
    अपने आप को धीरे से दबाएं और अपने पैरों को मेज पर रखें। सामने के पैर को बारीकी से घुमाएं ताकि यह सीधा के बजाए बोर्ड के लिए थोड़ा अधिक समांतर हो। दूसरे चरण के साथ धीरे से आगे बढ़ने के लिए पुश करें, पहले, धीरे धीरे। यह दुर्घटना करने का मामला नहीं है, क्योंकि आपने तैयार होने से पहले खुद को बहुत मुश्किल से धक्का दिया था।
  • जब आप एक निश्चित गति तक पहुंच गए हैं, तो पूंछ के पीछे के पैर को बंद करने के लिए अभ्यास करें, जहां ट्रकों के ऊपर, ऊपर की ओर झुकता है। अपने घुटनों को झुकने से अपना संतुलन ढूंढें और आगे बढ़ें
  • "मोंगो पैर" इसका मतलब है कि आप अपने सामने पैर के साथ अपने आप को और अधिक आरामदायक महसूस करते हैं, जबकि वापस पैर बोर्ड पर रहता है। हालांकि कुछ इसे स्केट करने के लिए एक स्वीकार्य तरीका पाते हैं, पता है कि यह आदत आपको कुछ गुर करने से रोकती है और यह धक्का देने वाले पैर को दबाने का एक शानदार तरीका है। अगर आपको लगता है कि आपका यह रवैया है, तो नासमझ से नियमित रूप से या इसके विपरीत में बदलने की कोशिश करें।
  • 3
    जब आप देखते हैं कि आप धीमा हो रहे हैं, तो खुद को एक और धक्का दें छोटी झुकाव के साथ अभ्यास करना जारी रखें और जब तक गति घटती नहीं होती तब तक बोर्ड पर दोनों पैरों को आराम करना। उसके बाद सीधे पैर को आगे बढ़ाए, पीठ के साथ धक्का दिया और फिर पूंछ पर इसे झुकाना। जितना अधिक आप यह व्यायाम करते हैं और जितना अधिक आप स्केट के साथ घूमते रहना सहज महसूस करते हैं।
  • तेज करने की कोशिश करें, लेकिन थोड़ा सा। जैसे ही बाइक के साथ, कुछ स्काटर नोटिस करते हैं कि संतुलन को उच्च गति पर रखना आसान है।
  • यदि बोर्ड की गति बढ़ जाती है, तो ज़रूरत से ज़्यादा बोलने लगती है, तो आपको ट्रक के नटों को कसने चाहिए। यह मोड़ना कठिन बना देगा, लेकिन आप अपने प्रशिक्षण को कठोर ट्रकों के साथ जारी रख सकते हैं जब तक कि आप स्वयं को नियंत्रित न करें। इस मामले में यह वजन कम करने के लिए थोड़ा आगे बढ़ना उपयोगी है।
  • 4
    फ्लेक्स अपने टखनों और श्वेत बनाने के लिए शरीर के वजन में बदलाव करें। एक बार जब आप खुद को और एक को धक्का सीखा है "सवारी" एक सीधी रेखा में तालिका, अपने वजन को धीरे-धीरे आगे बढ़ने से घटता बनाने की कोशिश करें। घुटनों को थोड़ा मोटा होना चाहिए, ताकि जमीन पर गुरुत्वाकर्षण के केंद्र को कम किया जा सके। फिर दाएं (नियमित मुद्रा में) बारी करने के लिए वजन आगे बढ़ें, जबकि आपको बाईं तरफ घूमने के लिए पीछे की तरफ घूमना पड़ता है I
  • ट्रक के ढीले ढंके पर निर्भर करता है, यह सिर्फ वज़न को स्थानांतरित करने के लिए या शरीर को जिस दिशा में आप लेना चाहते हैं उसे झुकाव के लिए पर्याप्त हो सकता है। लंबे बोर्ड बोर्डों में एक स्टीयरिंग कोण है जो पारंपरिक बोर्डों की तुलना में कम है।
  • यदि आपको अपना संतुलन रखना या स्टीयरिंग करते समय गिरना मुश्किल हो जाता है, तो विपरीत दिशा में अपने ऊपरी भाग के वजन को ले जाएं। वास्तव में महत्वपूर्ण बात यह है कि पैरों की मेज पर दबाएं ताकि ट्रकों ने वक्र सेट कर दिया।
  • 5
    एक पैर को जमीन पर रोक दें। एक बार जब आप थोड़ा धीमा कर देते हैं, तो बस को रोकने के लिए और गति को अवरुद्ध करने के लिए जमीन पर एक पैर डाल दें। उस पैर को रखना याद रखें जिस पर आप दबाव नहीं उठा रहे हैं, अन्यथा यह आगे बढ़ना जारी रहेगा
  • अगर आप रोकना चाहते हैं, तो आप पूंछ को भूमि पर परिमार्जन करने के लिए पीछे की तरफ वजन भी बढ़ा सकते हैं। कुछ लम्बी चौखटे, पीछे के किनारे पर, एक हैं "ब्रेक" एक प्रकार का प्लास्टिक असर होता है, लेकिन यह सर्वव्यापी सहायक नहीं है। यह पैंतरेबाज़ी थोड़ा अधिक मुश्किल है और आपको बोर्ड के पीछे का उपभोग करता है।
  • 6
    स्थिति बदलने की कोशिश करो जब आप स्केट से आगे बढ़ते हैं, तो अपने पैरों की स्थिति को पीछे करने का प्रयास करें यदि आप वाकई अच्छा स्केटिंग करनेवाला बनना चाहते हैं, तो आपको बोर्ड को दोनों दिशाओं में संभाल करने में सक्षम होना है, क्योंकि कभी-कभी यह चाल के निष्पादन में आवश्यक होगा। जब आप किसी एक को लेने की कोशिश करते हैं तो यह कौशल आपके लिए उपयोगी होगी आधा पाइप या कलाबाजी प्रदर्शन
  • 7
    उचित तरीके से आना सीखें सभी स्केटर अक्सर और जल्द ही गिर जाते हैं यह इस खेल का हिस्सा है हमेशा संरक्षक पहनना और सही तरीके से आना सीखना महत्वपूर्ण है। चोटों से बचने के लिए कुछ खरोंच और घावों से अधिक गंभीर (जो कि स्केटर की पहचान है), आपको कुछ चाल जानने चाहिए।
  • हथियार आराम से रहना चाहिए, लेकिन शरीर से दूर रहना चाहिए। यदि आप बहुत कठोर हैं, तो आप अपनी कलाई और टखनों को तोड़ने का जोखिम लेते हैं, जबकि उन्हें गिरने में आपकी सहायता करना चाहिए।
  • रोल, हर बार जब आप गिर जाते हैं हो सकता है कि आप अपने आप को एक छोटे से खरोंच लेंगे, लेकिन आप एक से बहुत कम हानि करेंगे "अवतरण" अचानक।
  • यदि आप ध्यान दें कि कुछ गलत हो रहा है, तो तत्काल त्याग दें अगर आपको लगता है कि आप बहुत तेजी से जा रहे हैं और बोर्ड को नियंत्रित नहीं कर सकते, तो अपने पैरों पर उतरने या घास में रोलिंग करके स्केट को छलांग छोड़ें। एक मेज पर नहीं रहना "पागल"।
  • 8
    चालें सीखने और कुछ सलाह पाने के लिए अधिक अनुभवी स्केटिंगर्स देखें साथ में अभ्यास करने के लिए अन्य लोगों को ढूंढें आप अपनी शैली और विभिन्न कौशल स्तरों से बहुत कुछ सीखेंगे। यदि आप किसी को नहीं जानते हैं, तो पार्क में मिलें अन्य स्केटिंगर्स के साथ चैट करें। आम तौर पर ये दोस्ताना लोग हैं जो खुशी से आपकी मदद करेंगे। नए कलाबाजी के साथ प्रयोग, एक लम्बे ओली बनाने की कोशिश करें, पढ़िए कि कोई दूसरी चाल कैसे करें या आप जो कुछ भी कर रहे हैं उसे पसंद करें। आपका शिक्षक एक वास्तविक प्रशिक्षक की तुलना में अधिक दोस्त है, उसके साथ और किसी और को आप के साथ कौशल साझा करें
  • कैसे कुछ आंदोलनों को करने के बारे में कुछ सलाह प्राप्त करने के लिए, आप धीमी गति वाले वीडियो देख सकते हैं और ध्यान दें कि आपके पैर कैसे चलते हैं। अनुक्रमिक तस्वीरें भी जानने का एक शानदार तरीका है
  • जितना अधिक आप व्यायाम करेंगे और जितना अधिक आप सुधार करेंगे। सिर्फ इसलिए निराश मत हो क्योंकि आप पहले या दूसरे प्रयास पर स्टंट खत्म नहीं कर सकते। बस इसे प्रयास करें और आनंद लें, उस समय के साथ जब आप सफल होंगे।
  • भाग 3

    एक ओली प्रदर्शन करने के लिए जानें


    1
    एक के साथ शुरू करें गाइड जमीन पर ओली चलाने के लिए आपको बोर्ड को हवा में और जमीन से सुरक्षित रूप से उठाना होगा। कलाबाजी के पहले भाग में पूंछ पर पीछे के पैर को स्थानांतरित करने के लिए सीखना होता है, ताकि नाक बढ़ाया जा सके। "गाइड" यह व्यवहार में है "महोर्मि" जिस तालिका में आप टिप को उठाने के लिए टेबल की पूंछ को थोड़ी सी लगाना चाहते हैं
    • मेज पर खड़े होने पर, बैक पैर पर वजन को आराम करने और संतुलन खोने के बिना नाक उठाने का अभ्यास करें। अगर आपको लगता है कि आप सक्षम हैं, तो आप इस कदम पर हैं, तब भी आप कोशिश कर सकते हैं।
    • मैनुअल का प्रयास करने से पहले, मेज पर खड़े होने और इसे उठाने की कोशिश करना उचित है। पूंछ को पाउंड करने के लिए अपने पैर का उपयोग करें और पता करें कि नाक को उठाने के लिए आपको कितना दबाव चाहिए।
  • 2
    स्केट को एक ठहराव से उठाएं। अपने आप को मेज पर रखो और गुरुत्वाकर्षण के केंद्र को कम करने के लिए घुटनों को मोड़कर ट्रकों पर ले जाएं। पूंछ पर वापस पैर लाओ, जैसे कि आप मैन्युअल करना चाहते हैं, लेकिन फिर बोर्ड को ओली में उठाएं।
  • पल के लिए कदम नहीं है सबसे पहले आपको सही ढंग से लैंडिंग से एक स्थायी ओली को चलाने में सक्षम होना चाहिए, क्योंकि जब आप चालते हैं, तब यह प्रयास करना खतरनाक होता है अगर मैंने किया, शायद टेबल आपको अपने पैरों के नीचे से बच जाएगी
  • 3
    तालिका बढ़ाएं और कूदो। जमीन से स्केट को बढ़ाने के लिए, आपको एक साथ सामने पैर वापस थोड़ा सा कूदना होगा, कूदना, पूंछ पर पीछे के पैर का इस्तेमाल करते हुए छाती पर घुटनों को ले जाना चाहिए।
  • सभी को एक तरल आंदोलन के साथ किया जाना चाहिए और पहले प्रयासों को संभालना आसान नहीं है। आपको बोर्ड से कूदना होगा, जबकि एक ही समय में, पीछे के पैर से दबाएं।
  • आपको वापस पैर उठाने से पहले सामने के पैर को एक पल उठाना होगा। कल्पना कीजिए बग़ल में चल रहा है और एक बाधा कूदना चाहते हैं। आपको एक समान आंदोलन करना चाहिए।
  • 4
    बोर्ड के साथ पकड़ को ठीक करने के लिए आगे के पैर को आगे खींचें जब स्केटबोर्ड वायु में होता है, पैर आगे बढ़ें और नियंत्रण पाने के लिए इसे मेज पर सपाट रखो। जैसे ही आप हवा में हैं, आपको इस पैंतरेबाज़ी को शुरू करना चाहिए।
  • 5
    अपने पैरों को खींचते समय बोर्ड को दबाएं। एक बार बोर्ड जमीन के समानांतर होता है, पैर को खींच कर और सामान्य स्थिति में लैंडिंग करके उसे फर्श पर धकेल दिया जाता है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि घुटनों के लैंडिंग के दौरान थोड़ा मोटा होना चाहिए और पैरों को ट्रक बोल्ट के ठीक ऊपर आराम करना चाहिए, इस तरह आपको दौड़ जारी रखने की बेहतर संभावनाएं हैं, बोर्ड को तोड़ने से बचें और अपने आप को चोट पहुँचाओ।
  • हारने के लिए लज्जित मत हो। यदि आप बोर्ड को सीधा नहीं कर सकते हैं या बस में सक्षम नहीं होने के बारे में चिंता करते हैं, तो स्केटबोर्ड पर जमीन मत करो। अपने पैरों पर पतन, बल्कि
  • दरअसल, मेज पर खड़े रहने के बजाय जमीन पर लैंडिंग करने वाले पहले ओली की कोशिश करना उचित है।
  • 6
    एक चलती ओली की कोशिश करो जब आप सफलतापूर्वक एक स्थायी ओली से दस बार निकल गए हैं, तो आप इस स्टंट को इस कदम पर करने का प्रयास कर सकते हैं। पुश और कम या मध्यम गति से आगे बढ़ना शुरू करें, फिर नीचे दबाएं और मेज से कूदें, जैसे आप अभी भी खड़े थे
  • यह मास्टर करने के लिए एक मौलिक कौशल है, क्योंकि अधिकांश कूद की रणनीति ओली पर आधारित होती है कलाबाजी के बारे में अधिक जानकारी के लिए, अगले अनुभाग को पढ़ें और संलग्न लिंक का पालन करें।
  • भाग 4

    अधिक जानें कलाबाजी
    1
    एक पॉप की कोशिश करो इसे भगाओ. जब आप अपने पैरों को बोर्ड से उतारने के लिए उठाए जाते हैं, तो अपने पैर के साथ स्केट को 180 डिग्री तक घुमाने के लिए टैप करें। आपको एक आंदोलन करना होगा "चम्मच" रोटेशन की सुविधा के लिए पीछे के पैर के साथ
  • 2
    लात-फ्लिप करें. पॉप के समान यह एक आंदोलन है, सिवाय इसके कि जब आप बोर्ड को दबाते हैं, तो आपको बढ़ती किनारे के बिंदु को किक करना होगा कई प्रयास करें जब तक आप चाहते हैं कि रोटेशन प्राप्त न करें। यह एक कठिन कलाबाजी है, इसलिए अभ्यास करें और हार न दें।
  • 3
    पीसने की कोशिश करो. बिना किसी कम रेलिंग या रेलिंग से शुरू करें (जमीन से 30 सेमी से अधिक नहीं) यह एक मुश्किल चाल है, इसलिए आपको कदम से आगे बढ़ना होगा
  • बस रेलिंग पर संतुलन शुरू करें और फिर बोर्ड से कूद, अपने पैरों के साथ रेलिंग पर लैंडिंग करें। चलो दूर स्केट रोल
  • इसके बाद, आप को कूदने के लिए बोर्ड को उठाने के लिए खुद को प्रशिक्षित करें, लेकिन चिंता न करें कि यह कहाँ जाता है। बस सुनिश्चित करें कि आप अपने पैरों के साथ रेलिंग पर भूमि बनाते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आप थोड़ा इच्छुक रेलिंग पर स्लाइड और पूरी तरह से सीधे नहीं। इस तरह आप रेलिंग की शुरुआत में जोड़ों के पहिये से कम जोखिम चलाते हैं।
  • अब गंभीर होने का समय आ गया है रेलिंग की दिशा में आप की तुलना में एक लंबा ऑली कर सकते हैं। बोर्ड को संतुलन रखने के लिए ट्रक बोल्ट पर अपने पैरों के साथ जमीन।
  • यदि बोर्ड रेलिंग पर बग़ल में स्लाइड करता है, तो यह एक बोर्ड स्लाइड है। यदि आप उसी तरह रेलिंग के रूप में उसी दिशा में खड़े होते हैं जैसे पहियों को ताला लगाते हैं ताकि वे क्रॉल हो जाएं, यह 50-50 पीस है।
  • जब आप रेलिंग के अंत तक पहुंचते हैं, तो बोर्ड को चालू करें (इसलिए नाक का सामना करना पड़ रहा है) और बोल्ट पर अपने पैरों के साथ जमीन। इस चाल को कहा जाता है बोर्ड द्वारा स्लाइड.
  • 4
    ड्रॉप में जानने के लिए एक स्केटपार्क पर जाएं इस व्यायाम के लिए यकृत लेता है, लेकिन इसके लायक इसके लायक है
  • यह तालिका की पूंछ को मुकाबला करने के लिए समर्थन करता है (आधा-पाइप के ऊपरी किनारे पर स्थित धातु बार) संतुलन बनाए रखने के लिए पैर पर्याप्त बोल्ट के पीछे होना चाहिए।
  • ट्रक के बोल्टों पर सामने का पैर रखो और आगे बोर्ड दबाएं। संकोच मत करो या आप गिर जाएगी यह सुरक्षा और शक्ति लेता है
  • इस आंदोलन के दौरान आगे झुकना सुनिश्चित करें। अन्यथा, तालिका समाप्त हो जाएगी। कंधे हमेशा बोर्ड के समानांतर होना चाहिए
  • आधा पाइप के दूसरी तरफ वापस जाने के बारे में चिंता न करें, केवल जब आप उठते हैं तो तालिका से कूदने तक सीमित होते हैं।
  • 5
    रैंप के किनारे पर कुछ कलाबाजीएं करें जिन लोगों के लिए सीखा जाना चाहिए, उनमें से हमें याद रखना चाहिए To_fakie रॉक fakie के लिए, धुरा स्टाल और नाक स्टाल ये बहुत प्रभावशाली चालें हैं, लेकिन सीखना बहुत कठिन नहीं है, अगर आपके पास कई महीनों का अनुभव है।
  • टिप्स

    • हमेशा थोड़ा इच्छुक आगे रहें यदि आप वजन को पीछे की ओर ले जाते हैं, तो टेबल आपके पैरों के नीचे से बच सकती है
    • हार न दें यदि आप गलत हैं, तो अभ्यास करना जारी रखें।
    • हमेशा अपने पैरों को अलग रखें - यदि आप उनके साथ जुड़ें तो आप अपने संतुलन को खोने का जोखिम उठाते हैं।
    • बोर्ड पर कुछ समय व्यतीत करें और विभिन्न स्थितियों का प्रयास करें। इस अभ्यास से आपको भविष्य में अपना संतुलन बनाए रखने में मदद मिलेगी। आप अपने पैरों को स्थानांतरित कर सकते हैं और थोड़ा सा लगा सकते हैं - आपको टेबल से परिचित होना होगा
    • जब आप एक चाल खत्म करते हैं, तो ट्रक बोल्ट दबाकर हमेशा बोर्ड को जमीन पर धकेल दें, इसलिए स्केट आपके पैरों के नीचे से बच नहीं पाएंगे।
    • जानें कैसे गिरना। यह गिरने के अभ्यास के लिए भी फायदेमंद है
    • हमेशा आप को समझने के लिए कि आप कहां जा रहे हैं
    • अपनी जेब में अपना मोबाइल फोन या अन्य नाजुक आइटम न रखें।
    • स्केटबोर्डिंग संतुलन की एक खेल है टेबल पर बस एक पैर के साथ कुछ खड़ी उतरते हैं या जैसा कि आप एक पैर से दूसरे तक वजन में बदलाव करते हैं।
    • अभ्यास जारी रखें और कभी हार न दें!
    • शुरुआती लोगों के साथ बहुत धीरज रखो।
    • अगर कोई आपको एक स्थान छोड़ने के लिए कहता है, तो इसे करें यदि पुलिस या सुरक्षा कर्मियों को बुलाया जाता है, तो आपका स्केटिंग सत्र समाप्त होता है इस मामले में कदम - उन क्षेत्रों में अपने खेल का अभ्यास करने की कोशिश करें जहां यह कानूनी है। सड़क, पार्किंग, गेराज, एक मरे हुए अंत या पार्क सभी महान स्थान हैं।
    • बच्चों और जानवरों से सुरक्षित दूरी रखें
    • हमेशा कलाई संरक्षक पहनें, अगर आप वास्तव में कष्टप्रद दुर्घटना का जोखिम नहीं लेना चाहते हैं
    • पैदल चलने वालों को प्राथमिकता दें
    • संरक्षक पहनें ताकि आपको चोट न पड़े।
    • यदि आप अच्छी तरह से चालू नहीं कर सकते हैं जब आप झुकाव करते हैं, तो केंद्रीय ट्रक बोल्ट को ढोलना।
    • टैन्सर, इंडिपेंडेंट, थंडर, ग्राइंड किंग, रॉयल और इतने सारे गुणवत्ता वाले ट्रकों की मदद से आप आसानी से और अधिक नियंत्रण कर सकते हैं। अच्छी गति प्राप्त करने और इसे बनाए रखने के लिए पहियों और बॉल बेयरिंग भी महत्वपूर्ण हैं। डार्कस्टार, रिक्टा, ऑटोबान, स्पिटफ़ायर या बोन्स और बीयरिंग्स रेड्स, बोन्स, स्विस, रॉकिन रोन्स या निंजा जैसी कंपनियां द्वारा निर्मित पहिये को चुनें। जाहिर है बोर्ड भी मौलिक हैं। रेविव, मिनी लोगो, मिस्ट्री, लगभग, ब्लैक लेबल, एलीमेंट, रियल, गर्ल या चॉकलेट द्वारा बनाए गए आपके उत्कृष्ट नियंत्रण प्रदान करते हैं, प्रतिरोधी होते हैं और आपकी गतिविधियों के लिए अच्छी प्रतिक्रिया देते हैं।
    • स्केटबोर्ड के साथ दोस्त ढूंढें यदि आप ऐसे किसी व्यक्ति को जानते हैं जो आपके जैसे इस खेल को आ रहा है, तो आप अपनी तकनीक से मिलकर चर्चा कर सकते हैं, कितना स्केट मज़ेदार या मुश्किल है स्केटिंग कंपनी में और अधिक मज़ेदार है और आपके पास जितने अधिक दोस्त हैं, उतना बेहतर है।
    • यदि आप एक शुरुआत कर रहे हैं, तो शुरुआत में महान चालें करने के बारे में मत सोचो। इसमें समय लगता है
    • आरामदायक कपड़े पहनें, जो आपको आंदोलन की स्वतंत्रता देते हैं। आपको नवीनतम फैशन का पालन करने की जरूरत नहीं है, लेकिन पता है कि स्केट जूते एक अच्छा समाधान है
    • जितना आप कर सकते हैं उतना अभ्यास करें और हार न दें, यदि आप गिर जाते हैं। कभी-कभी, कुछ लोग खराब गिरावट का सामना करते हैं और किसी तालिका में वापस नहीं जाना चाहते हैं।
    • जब आप अपने पहले वंश की यात्रा करते हैं, तो सोचें कि आप कैसे रोक सकते हैं और एक बेहद खड़ी एक कोशिश नहीं कर सकते
    • हेलमेट, घुटने के पैड, कोहनी पैड और इतने पर जैसे सुरक्षा पहनें।
    • चिकनी सड़कों पर अभ्यास करें, पुरानी और खराब पक्की सड़कें नहीं।
    • आप गिर जाने पर शर्मिंदा महसूस न करें, यह पूरी तरह से सामान्य है यहां तक ​​कि पेशेवरों गिर!
    • हमेशा हेलमेट और कलाई संरक्षक पहनें ये शरीर के सबसे घायल इलाके हैं।
    • अगर आपको लगता है कि टेबल पर एक कलाबाजी करने के लिए आरामदायक नहीं होने की भावना है, तो ऐसा मत करो। सुरक्षित रहें और केवल तभी कोशिश करें जब आप तैयार हों
    • मेज पर पैर पर वजन अच्छी तरह रखें

    चेतावनी

    • आपको हमेशा से अवगत होना चाहिए कि आप कौन-कौन हैं और आपके चारों ओर से किसके आसपास हैं
    • समूह को महसूस करने के लिए दूसरों की नकल न करें। केवल कलाबाजी करें जिसे आप करने के लिए तैयार महसूस करते हैं।
    • बोर्ड को जमीन पर फेंक न दें जब आप इसे गलत मानते हैं और आप निराश महसूस करते हैं, तो आप इसे अपूरणीय रूप से नुकसान पहुंचा सकते हैं।
    • हेलमेट पहनें. शायद आप सोच सकते हैं कि यह बहुत "गंजो" नहीं है, लेकिन यह आपको अपने सिर को तोड़ने से बचाएगा।
    • संरक्षक पहनें शुरुआत में आप सोच सकते हैं कि आप आंदोलनों को थोड़ा सीमित करते हैं, लेकिन जब आप रैंप पर जाते हैं तो उन्हें अपरिहार्य लगता है।
    • स्केट जूते की अच्छी जोड़ी ढूंढें, जिनसे आप आराम महसूस करते हैं और लंबे समय तक चले जाते हैं।
    • समूहों में स्केट करना बेहतर होता है - अगर कुछ गलत हो जाता है, तो आपको मदद मिलेगी इसके अलावा, दोस्तों के साथ स्केटबोर्डिंग अधिक मजेदार है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com