स्केटबोर्ड पर किक फ़्लैप वर्ल कैसे करें

विविध किकflिप की गतियों को जोड़ती है पॉप इसे धक्का

उन के साथ kickflip. इसे बंद करने के लिए, आपको वापस पैर का उपयोग करना होगा और बोर्ड को ऊपर उठाना होगा जैसे कि आप किसी पॉप के लिए इसे दबाएंगे, लेकिन बाहरी 180 या 360 ° की बजाए इसके बजाय (फ्लिप) को घुमाएंगे। यदि आप पहले से ही जानते हैं कि पॉप और किकफ्लिप को दबाए जाने के लिए आवश्यक आंदोलनों के बारे में जानें, तो आपको किक फ़्लिप वारील को बंद करने में पहले से ही आधी से अधिक होना चाहिए। सीखने शुरू करने के लिए तुरंत 1 कदम पर जाएं

कदम

एक स्केटबोर्ड चरण 1 पर वरियल किक फ़्लैप नाम वाली छवि
1
थोड़ा गति और जड़ता लें जबकि इस चाल को चलाने के लिए हमें कुछ गति की आवश्यकता है, एक अत्यधिक गति आपको गलत तरीके से लगी होगी - जबकि इसके विपरीत, एक बहुत कम गति से चाल लगभग असंभव हो जाएगी (बोर्ड बहुत दूर स्लाइड कर देगा या पर्याप्त बारी बारी से नहीं) । हालांकि, यदि आपके पास इस संबंध में कोई अनुभव नहीं है, तो आप अलग-अलग तरीके से अलग-अलग आंदोलनों को समझने और सीखने के लिए अभी भी चाल की कोशिश कर सकते हैं।
  • एक स्केटबोर्ड चरण 2 पर वरियल किक फ़्लैप नाम वाला छवि
    2
    अपने पैरों को सही ढंग से स्थान दें पूंछ के शीर्ष पर (सबसे घुमावदार भाग) पीछे के पैर को रखो, जैसे ही आप किसी पॉप के लिए इसे दबाएंगे। सामने के पैर को बोर्ड के ऊपरी भाग पर रखा जाना चाहिए (सामने की ओर जहां ऊँची एड़ी के जूते हैं) सामने के बोल्ट के पास। यदि आप शुरू कर रहे हैं और आपको थोड़ी अधिक स्थिरता की आवश्यकता है, तो आप अपने सामने के पैर को पीछे के पैर के करीब ले जा सकते हैं विविध किकflिप की कोशिश करने से पहले सुनिश्चित करें कि आप बोर्ड के साथ एक पॉप के लिए पर्याप्त आराम से और एक किकफ्लो शूट कर सकते हैं - यह एक पूर्ण शुरुआत की चाल नहीं है
  • तेजी से स्पिन प्राप्त करने के लिए आप आगे के पैर थोड़ा और आगे बढ़ सकते हैं।
  • एक स्केटबोर्ड चरण 3 पर वरियल किक फ़्लैप नाम वाली छवि
    3
    क्राउच। जब आप जा रहे हैं, अपने घुटनों को मोड़ लें और गुरुत्वाकर्षण के केंद्र को कम करने के लिए अपने हाथों को कम करें - अपने कंधे को बोर्ड के साथ गठबंधन रखें ताकि आप नियंत्रण खो न सकें। याद रखें कि मेज पर पूरा रोटेशन बनाने के लिए आपको पर्याप्त समय तक हवा में रहने के लिए पर्याप्त ऊंचा कूदना पड़ेगा - यह बहुत जरूरी है कि कूदने के लिए तैयार करने के लिए घुटने थोड़ी `लोचदार हों और अच्छी तरह से जाने में सक्षम हों
  • सुनिश्चित करें कि आप अपने घुटनों को बहुत ज्यादा नहीं झुकाते हैं या आपको ऊंची ऊंचाई नहीं मिलनी चाहिए, जब वह घूमती है और तालिका के ऊपर रहती है।
  • एक स्केटबोर्ड चरण 4 पर वरियल किक फ़्लैप नाम वाली छवि
    4
    "पॉप्पा" शीर्ष पर तालिका में पीछे की ओर ठीक से एक धक्का में इसे पसंद है, बोर्ड को तुरंत उठाए जाने के लिए पीछे के पैर का उपयोग करें, जिससे इसे थोड़ी सी तरह से दबाया जा सके ताकि स्केट उसी दिशा में घूमता है, पूंछ के शीर्ष से प्राप्त किया गया- ठीक उसी तरह जैसे कि यह दाढ़ी में है बोर्ड की तरह फ़ीड न करें जैसे आप ओली में हों, अन्यथा यह पूरी तरह से दूर हो जाएंगे।
  • एक स्केटबोर्ड चरण 5 पर वरियल किक फ़्लैप नाम वाली छवि
    5
    बोर्ड के ऊपरी हिस्से में अपने सामने के पैर के साथ टैप करें (जहां की एड़ी बाकी)। मेज पर खुद को घुमाए जाने के लिए यह आवश्यक आंदोलन है। याद रखें कि आपको इसे बहुत तेज़ी से करना होगा, बोर्ड को अपनी पीठ के साथ खिलाने के तुरंत बाद आप इसे बहुत ज्यादा बल न लगाए बिना तालिका में एक प्रकाश और त्वरित तालिका के रूप में सोच सकते हैं, वास्तव में, बोर्ड को केवल एक ही सटीक और समान तरीके से फ्रंट पैर के साथ फेंकने का प्रयास करें ताकि आप किक फ़्लिप में कर सकें।



  • एक स्केटबोर्ड चरण 6 पर वरियल किक फ़्लैप नाम वाली छवि
    6
    तालिका के ऊपर अच्छी तरह से रखें आपको बोर्ड पर जाने के लिए पर्याप्त समय देने के लिए जितनी ऊंची हो उतनी ही कूदना होगा। पूरे रोटेशन के दौरान टेबल से ऊपर रहने में आपकी सहायता करने के लिए अपने शरीर के बाकी हिस्सों से अपनी बाहों को बढ़ाएं। जब आप हवा में हैं, हमेशा तालिका से ऊपर रहने और इसे पालन करने के लिए सुनिश्चित करें।
  • अपने टखनों पर नज़र रखें यदि आप पर्याप्त नहीं हैं, तो बोर्ड आपके एड़ियों को मार सकता है जैसा कि आप स्पिन कर सकते हैं।
  • एक स्केटबोर्ड चरण 7 पर वरियल किक फ़्लैप नाम वाली छवि
    7
    तालिका फिर से शुरू करें जब तक स्केट ने अपनी रोटेशन को अपनी धुरी के चारों ओर पूरा नहीं किया हो, तब तक प्रतीक्षा करें और इसे अपने पैरों के साथ वापस लेने की कोशिश करने से पहले इसकी अधिकतम ऊंचाई पर है। बोर्ड को फिर से शुरू करने के लिए सामने के पैर को पकड़ो, जैसा कि आप किसी पॉप में दबाएंगे, स्पिन खत्म हो जाने पर इसे वापस डाल देंगे। ट्रकों के ऊपर दोनों पैरों के साथ एटर, पूंछ के पास पीछे वाला नाक और नाक के सामने वाला एक। संतुलन बनाए रखने और प्रभाव का हिस्सा अवशोषित करने के लिए घुटनों को मोड़ो। बोर्ड को फिर से शुरू करें, जैसा कि आप इसे दबाने के बाद करेंगे
  • दोनों पैरों पर समान रूप से जमीन की कोशिश करें। यदि आप पूंछ पर बहुत मुश्किल से आते हैं, तो बोर्ड कूद सकता है और आपको मार सकता है।
  • एक स्केटबोर्ड चरण 8 पर वरियल किक फ़्लैप नाम वाली छवि
    8
    चाल फिर से शुरू करें बोर्ड पर केंद्रित संतुलन, इसके ऊपर कंधों और पक्षों पर हथियार रखें- सामान्य चाल को स्वच्छ और सुचारू रूप से फिर से शुरू करें
  • एक स्केटबोर्ड चरण 9 पर वरियल किक फ़्लैप नाम वाली छवि
    9
    अभ्यास करना जारी रखें यदि आपको इस चाल को सीखने में परेशानी हो रही है, तो आप किक फ़्लिप पर ध्यान केंद्रित कर अलग से काम कर सकते हैं और पॉप को दबा सकते हैं, और फिर एक साथ आंदोलनों में शामिल हो सकते हैं। आप अलग-अलग गति पर जाकर यह देख सकते हैं कि आपके लिए चाल को बंद करना कितना आसान है। यदि आप इसे तुरंत नहीं बना सकते तो परेशान न करें - धैर्य, समय और कड़ी मेहनत के साथ आप सफल होंगे।
  • जब आप अपने किकफ्लिप वायर्ल्स पर काफी सहज महसूस करते हैं, तो आप एक 360 के साथ चाल की कोशिश कर सकते हैं, जिससे वह अपने आप पर 360 ° घूमता है।
  • टिप्स

    • यह चाल बहुत जल्दी से सीखा जा सकता है प्रदर्शन और बहुत जटिल दिखने के लिए सरल होने के नाते, यह दूसरों को विस्मित करना सही है।
    • आपको पहले से ही पता नहीं है कि एक पॉप हिलाने-इसे और एक किक फ़्लैप कैसे करना है, इससे पहले कि वे दोनों एक साथ मिल जाए। हालांकि, यदि आप कुछ दिनों के भीतर चाल को सही ढंग से नहीं बंद कर सकते हैं, तो पॉप हिलाने-इसे और किक फ़्लैप को सीखने का प्रयास करें।
    • बहुत ज्यादा नीचे न झुकाओ या ज़्यादा ऊपर की तरफ खींचें - आप एक मामले में पर्याप्त ताकत पाने में सक्षम नहीं होंगे या दूसरे में काफी ऊंचा कूदेंगे।

    चेतावनी

    • जैसा कि पॉप हिलते हुए-ऐसा है, अगर आप एक पैर पर रहते हैं तो आप ट्रकों के नीचे कूड़े हुए दूसरे को समाप्त करने का जोखिम उठाते हैं।
    • टखनों पर ध्यान दें बोर्ड स्वयं पर घुमा सकता है और टर्निंग या टखनों की ऊंचाई पर अपने पैरों को मार सकता है।
    • यदि आप भूमि पर पूंछ पर बहुत ज्यादा निचोड़ते हैं, तो आप इसे उड़ाने और अपने चेहरे पर बोर्ड प्राप्त करने का जोखिम उठाते हैं - चाल को बंद करने के लिए देखो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com