कैसे एक Nollie प्रदर्शन करने के लिए

एक नाली एक के समान है ओली

, हालांकि इस चाल को करने के लिए आपको भूमि को ऊपर उठाने के लिए सामने के पैर का उपयोग करना होगा ("चूसना") मेज की नाक, पूंछ उठाने के लिए पीठ की बजाय। यद्यपि ऐसे लोग हैं जो तर्क देते हैं कि एक नली करने के लिए सीखना इसके उलट (ओली) करने के लिए सीखने से आसान है, इस कथन पर एक दूसरे के लिए ध्यान रखें - हालांकि यह दिखने में आसान लग सकता है, क्योंकि मेज को चूसना है दूसरे चरण का उपयोग प्रभावी होने के बजाय किया जाता है, ऐसा लगता है जितना मुश्किल होता है और वास्तव में एक मध्यवर्ती स्तर की चाल होती है एक बार जब आप बोर्ड के साथ आराम कर लेते हैं और एक निश्चित गति तक पहुंच जाते हैं, तो आप पूरी तरह नोलि के लिए तैयार रहेंगे। आरंभ करने के लिए, सीधे चरण 1 पर जाएं

कदम

1
एक निश्चित गति ले लो एक नली सीधे चलने के बिना, स्थिर से चल रहा है, एक निश्चित गति लेने के बाद यह करना मुश्किल है। ऐसा करने से आपको चूसने के लिए जरूरी गति प्राप्त करने में मदद मिलती है और आप की ज़रूरत वाले बोर्ड पर ऊंचाई और नियंत्रण प्रदान करता है। गति प्राप्त करने के लिए स्केट पर पहुंचने से पहले चलें।
  • 2
    नाक पर सामने के पैर रखो। नाक पर सामने के पैर को स्लाइड करें और मेटाटर्स्सल (पैर के मोर्चे के सामने पैर के आगे) के समर्थन पर संतुलित स्थिति ढूंढें। यह प्रयुक्त होने के लिए कुछ जटिल स्थिति हो सकती है और कुछ अभ्यास की आवश्यकता हो सकती है। आगे बढ़ने से पहले आपको इस बारे में निश्चित होना चाहिए।
  • 3
    तालिका के केंद्र में इसे स्लाइड करके वापस पैर ले जाएं हाँ, यह पहली बार में थोड़ा हास्यास्पद लग जाएगा, लेकिन आप इसे करने के लिए इस्तेमाल हो जाएगा। इसे ट्रकों के बीच में रखें जितना करीब आप सामने के बोल्ट के पास अपना पैर डालते हैं, जितना अधिक आप कर सकेंगे। हालांकि, वापस पैर के नाक के करीब होगा, कम स्थिर आप होगा, इसलिए यदि आप एक शुरुआत कर रहे हैं, तो यह बहुत बेहतर होगा कि उसी पीठ के पैर को थोड़ी सी आगे वापस करने के लिए।
  • एक बार जब आप दोनों पैरों को सामने और पीछे रख दिया है, तो आपको इस स्थिति में आरामदायक और अच्छी तरह से संतुलित होना चाहिए, इससे पहले कि नॉली की कोशिश करें। यदि आप चरण के बाहर महसूस करते हैं तो आप चाल को बंद नहीं कर पाएंगे।
  • 4
    अपने घुटनों को मोड़ो यह आपको टेबल को चूसने के लिए आवश्यक गति तक पहुंचने में मदद करेगा। जबकि ज्यादातर स्केट ट्रिक के लिए आपको थोड़ा आगे बढ़ने के लिए कहा जाएगा, नली के लिए आप प्रभाव में पीछे की ओर थोड़ा आगे पीछे झुका सकते हैं सामने के घुटने से पहले आपको वापस घुटने उठाने और उठाना होगा। आपको सही और कम स्थिति तक पहुंचने के लिए अपनी पीठ और हथियारों के साथ थोड़ा नीचे भी झुकना चाहिए। कूदने से पहले आपके हाथ आपके घुटनों और टखनों के बीच कहीं होना चाहिए।
  • 5
    "अब्बा" नाक और इसे आगे धक्का। सामने के पैर का उपयोग नाक को कसने के लिए करना जितना संभव हो उतना मुश्किल हो सकता है। मेज को एक कोने में निकालें, आपसे दूर और तत्काल नीचे नहीं। पूंछ पर अपना पिछला पैर स्लाइड करें, जैसे आप ओली के लिए करेंगे यह बोर्ड क्षैतिज रूप से पुन: संतुलन करने में मदद करेगा



  • 6
    टेबल को मध्य में आएँ। तालिका के नाक को खिला जाने के बाद, आपको इसे बीच में प्राप्त करने में सक्षम होना चाहिए। वजन और संतुलन को नियंत्रित करने में आपकी सहायता करने के लिए, अपने कूल्हों से दूर, अपने ऊपर उठाने के लिए अपनी बाहों का उपयोग करें बाएं या दाएं किनारे पर स्लाइड करने की कोशिश न करें और यथासंभव केंद्रित रहने के लिए प्रयास करें।
  • एक बार जब आप कूदने के उच्चतम बिंदु तक पहुंच जाते हैं, तो पीछे के पैर को बोर्ड को खींचना बंद करना चाहिए, जो बारी-बारी से एक ही स्तर पर समतल होना चाहिए, क्षैतिज, घुटनों की तरह, एक दूसरे के समानांतर
  • 7
    शांत हो जाओ और चुपचाप रहें। जब आप नीचे आते हैं, तो केन्द्रित रहने के लिए क्षैतिज रूप से संतुलित तालिका रखें। सुनिश्चित करें कि आप अपनी शेष राशि रखेंगे जब आप किराये के बाद सुरक्षित रूप से आगे बढ़ते रहें।
  • 8
    अगले स्तर पर जाएं एक बार जब आप मूल बातें सीखते हैं, तो आप नोली किक फ़्लिप, नोलि 360 और नोलि-ट्रै फ्लिप पर काम करने की कोशिश कर सकते हैं। और अगर आपको इसके ऊपर जाना चाहिए तो ओली, आप फिर से भी कोशिश कर सकते हैं कौन जानता है कि आप आगे क्या कर सकते हैं! मेज पर मेज के नीचे, स्केटपार्क में या सीढ़ियों पर भी जाओ और आप बिना किसी समय में जटिल चालें बंद कर पाएंगे।
  • टिप्स

    • आंदोलन की संपूर्ण अवधि के लिए केंद्रित वजन रखें। कंधों और समांतर के बीच बीच का मतलब अच्छी तरह से होता है।
    • इससे पहले आपको थोड़ा असहज महसूस हो सकता है लेकिन आप समय के साथ इसे दूर करेंगे।
    • पिछड़े कूद (शरीर और कंधे से पहले दिशा में विपरीत दिशा में) मदद कर सकता है, लेकिन सावधान रहें पूंछ पर जमीन नहीं देना।
    • लम्बे नॉली बनाने के लिए कूदते हुए अपने घुटनों को मोड़ो
    • यदि आप नली को नहीं कर सकते हैं, तो एक फिल्म बनाते समय आप एक ओली बनाते हैं, अपने पैरों के साथ आप क्या करते हैं और फिर से दोबारा कोशिश करते हैं, लेकिन पूंछ के बजाय नाक पर।

    चेतावनी

    • आप गिर सकता है
    • किसी गलत तरीके से लैंडिंग से आप तालिका को तोड़ सकते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक स्केटबोर्ड
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com