कैसे एक कटा हुआ की तरह पोशाक करने के लिए

crusties एनार्को-पंक के किनारे जो क्रस्ट पंक संगीत सुनने, अक्सर चरम धातु से उत्पन्न होने वाले प्रभावों के साथ पसंद करते हैं कर रहे हैं, और आम तौर पर अन्य पंक से अलग बाहरी विशेषताएं हैं। यह आलेख आपको दिखाएगा कि उनमें से एक जैसा कैसे पोशाक करना है!

कदम

एक कुरकुरा चरण 1 की तरह पोशाक की छवि
1
जूते। अपने आप को कुछ उचित जूते खरीदें दूसरा हाथ कन्वेयर स्नीकर्स ठीक है, लेकिन उभयचर बेहतर हैं, जब तक कि वे चमड़े नहीं हैं।
  • एक क्रीमयुक्त चरण 2 की तरह पोशाक का चित्र
    2
    पैंट। काले खिंचाव जींस की एक जोड़ी या एक काले रंग की पतलून की जोड़ी के साथ एक पुरानी दुकान से जेब खरीदें। वैकल्पिक रूप से आप एक सैन्य दुकान से छलावरण पैंट (या गर्मियों के शॉर्ट्स) की एक जोड़ी ले सकते हैं यदि आप वास्तव में कूड़ा हुआ होना चाहते हैं, तो आप अपने पैंट को खरोंच से सीवे कर सकते हैं, कम लागत से इस्तेमाल किए गए या खरीदे गए कपड़े का इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • अनुकूलित करें। डेंटल फ्लॉस के साथ पैंट पर फैब्रिक रंगों और सिलाई के उपयोग से राजनीतिक नारे या कुछ क्रस्ट ग्रुप के साथ पैच बनाएं। तुम भी पतलून पर साधारण काले पैच सीना सकता है सभी पैच पतलून को भरने की कोशिश करें यदि वे ओवरलैप करते हैं तो चिंता न करें, वे अधिक कुंठित दिखेंगे। आप कुछ ज़िपरों को भी सिलाई कर सकते हैं। छलावरण प्रिंट, तेंदुआ प्रिंट या शाकाहारी के अनुकूल अशुद्ध चमड़े के साथ भी सरल पैच शांत हैं। जेब पर तय स्टड एक अतिरिक्त स्पर्श देते हैं।
  • फ्लैप्स एक बहुत ही शांत कुरकुरी सहायक हैं यह एक कपड़े पैनल कि पैंट (इस स्थिति में आप इसे सीना और एक जेब के रूप में उपयोग कर सकते हैं) के मोर्चे पर या (पैंट के पीछे इस मामले में पर लागू किया जा सकता है कि आप अपने बट गर्म है जब आप बैठ जाओ रखेंगे और पैंट हैं पाएगा है बाहर पहनते हैं)। चाहे आप अपने गुच्छे को पेंट करें या किसी बैंड के नाम या एक राजनीतिक नारा के साथ उन पर हथियारों के कोट लागू करें, आप उन्हें और अधिक कुंठित कर देंगे
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक क्रस्टी चरण 3
    3
    बेल्ट। बेल्ट के लिए आपके पास दो विकल्प हैं एक रस्सी या बुलेट के साथ एक बेल्ट। दोनों का उपयोग करने से डरो मत!
  • एक क्रस्टी चरण 4 की तरह पोशाक की छवि
    4
    करो-यह-खुद टी-शर्ट एक दूसरे हाथ के कपड़े की दुकान से या एक सैन्य दुकान से काले टी-शर्ट खरीदें। इसके बाद आप राजनीतिक नारे या बैंड क्रस्ट के नाम / लोगो (जो अभी भी राजनीतिक रूप से शामिल हैं) को रंग के रंग के साथ सफेद रंग के साथ रंग में पेंट करते हैं (घर में बने पेंसिल का उपयोग अधिक सटीक होना)। यदि आप अपनी कमीज़ को गड़बड़ाने का जोखिम नहीं लेना चाहते हैं, तो एक पैच पर आरेखण करें जिससे आप उसी शर्ट पर बाद में सीना लेंगे। आस्तीन काटें और कॉलर बहुत परत है। बाद में आप इस फैब्रिक को रीसायकल कर सकते हैं ताकि दूसरे पैच को बनाया जा सके।
  • चित्र एक क्रस्टी चरण 5 की तरह पोशाक
    5
    हुड पसीना एक पुरानी दुकान से हुड पसीने वाली शर्ट खरीदें पैंट की तरह इसे निजीकृत करें हुड के किनारे तक स्टड संलग्न करें पसीने पर होममेड पैच को सीना और पीठ पर एक बड़ा ब्लैक पैच भी लगाइये। दंत फ्लॉस का इस्तेमाल करना याद रखें अगर सामने में पसीना बंद कर दिया जाता है तो आप एक क्रस्ट बैंड या एक राजनीतिक नारा रंगाने की कोशिश कर सकते हैं।
  • एक क्रिस्टी चरण 6 की तरह पोशाक की छवि



    6
    जैकेट। एक काले डेनिम जैकेट खोजें इसे जीन्स की तरह निजीकृत करें, लेकिन इस बार आप इसे स्टड या धातु के नाखूनों के साथ कवर कर सकते हैं। सरल पैच पर लागू एक अच्छी छाप कर डेंटल फ्लॉस के साथ पीठ पर हस्तनिर्मित पैच सिलाई करने की कोशिश करें। आप अपने जैकेट को ब्लीच के साथ डाई भी कर सकते हैं इससे पहले कि आप इसे बहुत कर्कश प्रभाव पाने के लिए अनुकूलित करना शुरू करें। जैकेट के मोर्चे पर बैंड के साथ बैज चिपकाने वाला अच्छा है। इससे भी बेहतर होगा कि आप बैज बनाने और उन्हें व्यक्तिगत रूप से महसूस करने के लिए एक टूल खरीदते हैं।
  • वैकल्पिक रूप से, आप एक पुरानी दुकान से या सैन्य दुकान से एक सैन्य जैकेट खरीद सकते हैं और इसे अनुकूलित कर सकते हैं, पैच और चेन को जोड़ सकते हैं।
  • एक क्रीमयुक्त 7 कदम की तरह चित्र का चित्र
    7
    सलाम। एक काले बेसबॉल कैप या एक ट्रक वाला टोपी खरीदें जो एक पुरानी दुकान या एक सैन्य दुकान है। हस्तनिर्मित पैच पर सीना या सीधे कुछ रंग! आप नाखूनों को टोपी का छज्जा में लगाने की कोशिश भी कर सकते हैं।
  • एक क्रिस्टी चरण 8 की तरह पोशाक की छवि
    8
    सहायक उपकरण। भांग या पुनर्नवीनीकरण सामग्री के साथ बने गहने बहुत कर्कश है। यहां तक ​​कि एक तालाब के साथ संलग्न चेन शांत हैं एक काले रंग का बैंडना आपकी नजर पूरी कर लेगा, जब तक कि यह दूसरी दुकान से खरीदा जाता है।
  • चित्र एक क्रस्टी चरण 9 की तरह पोशाक
    9
    बाल। रंजक और बालों के उत्पादों का उपयोग करने से बचें लांग, अपारदर्शी और अशुभ पोर्टल्स Dreadlocks गठन किया जा सकता है या आप dreadlocks बनाने के लिए तय कर सकता है आप अपने बालों के कुछ हिस्सों को दाढ़ी या ड्रिल्ड के लिए दाढ़ी भी कर सकते हैं।
  • चित्र एक क्रस्टी स्टेप 10 की तरह पोशाक
    10
    शारीरिक संशोधनों DIY टैटू और पीरिसिंग एक महान विचार हैं लेकिन त्वचा संक्रमण से बचने के लिए इसका ध्यान रखना याद रखें
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आप राजनैतिक विचारधारा के समर्थक हैं और आपके द्वारा इस्तेमाल किए गए हथियारों के कोट पर प्रतिनिधित्व बैंड हैं।
    • कर-यह-अपने आप को देखो-पूंजीवाद विरोधी की अभिव्यक्ति है यदि आप कुछ नहीं कर सकते हैं या आप इसे किसी दूसरे / सैन्य दुकान से नहीं खरीद सकते हैं, तो इसे से बचें
    • क्रूर होने के 3 अनिवार्य बिंदु: राजनीति, करो-यह-स्वयं नैतिकता और बचत। यदि आप इसे खरीदने के बजाय कुछ प्राप्त कर सकते हैं, तो ऐसा करें यदि आप एक बुद्धिमान नारा का आविष्कार कर सकते हैं, तो उसे अपने कपड़े पर रख दें।
    • किसी भी कीमत पर चमड़े के कपड़ों से बचें अपने देखो के लिए केवल शाकाहारी अनुकूल आइटम का उपयोग करें

    चेतावनी

    • बहुत सारे लोग, जिनमें बदमाश भी शामिल हैं, क्रस्टिक्स पसंद नहीं करते हैं, इसलिए में नकदी के लिए तैयार हो जाओ
    • यदि आप क्रस्टी बनना चाहते हैं, तो आपको कम से कम शाकाहारी होना चाहिए, यदि आप शाकाहारी नहीं करते हैं त्वचा, ऊन और जानवरों के हिस्सों से प्राप्त किसी अन्य सामग्री से बचें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com