लड़कियों के साथ व्यवहार कैसे करें

चाहे आप उस लड़की के करीब जाना चाहते हो जिसे आप नहीं जानते हैं या उस व्यक्ति की कंपनी में उत्तेजित होने से बचें जो आप में रुचि रखते हैं, एक बात निश्चित है: महिलाओं से बात करना कठिन प्रयास हो सकता है! हालांकि, जब आपको लगता है कि आप अपने चारों तरफ हर किसी के समान हैं, तो उनकी मौजूदगी इतनी भयावह नहीं होगी अगर आप अपने आप पर विश्वास करते हैं और सही ढंग से संवाद करने के लिए सीखते हैं, तो आप एक लड़की के सामने और अधिक आराम और सहज महसूस कर सकते हैं।

कदम

भाग 1

आत्मविश्वास प्राप्त करें
1
अपने आप को रहो उतना जितना चाहें कि आप लड़की की मंजूरी पाएं, आपका व्यक्तित्व बदलना सही तरीका नहीं है! यहां तक ​​कि अगर यह तुरंत काम करता है, तो लंबे समय में आपको ईमानदार या खुश नहीं लगेगा और, कुछ बिंदु पर, अन्य व्यक्ति यह जान सकता है कि आप वास्तव में कौन हैं तो, सीखें तुम से मिलने. आप जो भी सोचते हैं उसे स्वीकार करें और भावनात्मक स्तर पर प्रयास करें यदि आप ईमानदारी से और अपने आप को यकीन कर रहे हैं, तो आप लड़कियों को आकर्षित करेंगे और आप अपने आप के साथ भी आराम करेंगे।
  • जब आप एक महिला को जीतना चाहते हैं तो अत्यधिक उदार या आक्रामक मत बनें यह व्यवहार गलत या यहां तक ​​कि आक्रामक भी हो सकता है। बेशक, यह वह छवि नहीं है जिसे आप खुद देना चाहते हैं!
  • साथ ही, हर कीमत पर कृपया प्रयास करें। अपने दोष की सराहना करते हैं और उन्हें अपने लक्ष्य से आपको विचलित नहीं करने दें।
  • आप जिस व्यक्ति को प्यार और स्वीकार करते हैं, आप दूसरों के साथ और अधिक सहज महसूस करेंगे। अगर चीजें सही नहीं होतीं तो यह बहुत मायने रखता है। आपकी खुशी केवल आप पर निर्भर करती है खुद को प्यार करने के लिए मौलिक बात है
  • 2
    अपना ख्याल रखना उचित व्यक्तिगत स्वच्छता आपको आपकी त्वचा में अच्छा महसूस करने और बेहतर दिखने की अनुमति देगा। सुबह स्नान करें, अपने बालों को धो लें, दुर्गन्ध दूर करने के लिए उपयोग करें और बाहर जाने से पहले साफ कपड़े पहनें। जब आप किसी लड़की की कंपनी में होते हैं, तो आखिरी चीज आपको चिंता करने की ज़रूरत होती है जो आपके शरीर की गंध है! इसलिए अपने आप का ख्याल रखना ताकि आपको परेशान न लगे।
  • गर्दन और कंधों पर कुछ इत्र या आफ़्टरशेव डाल दें हालांकि, इसे ज़्यादा मत करो! इससे बचें कि वे आपके पास घृणा करते हैं।
  • 3
    अच्छी तरह से पोशाक यदि आप कर सकते हैं, तो अपने शरीर के लिए सही कपड़े के लिए देख रहे दुकानों के चारों ओर चले जाओ। आपको बहुत अधिक पैसा खर्च करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आप बस कुछ ऐसा ढूंढ पाते हैं जो आपको सूट करता है और आपको आसानी से महसूस करता है अपने आंकड़े को दान करने के अलावा, कपड़ों को आत्मविश्वास का पोषण करना चाहिए और आप अपनी उपस्थिति के बजाय लड़कियों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।
  • वर्तमान रुझानों के स्पष्ट विचार के लिए अपने चारों ओर के लोगों को देखने का प्रयास करें, लेकिन याद रखें कि जो कपड़े आप पहनना चाहते हैं, वह आपकी शैली को प्रतिबिंबित करना चाहिए।
  • सलाह के लिए दुकान सहायक से पूछिए अच्छा हो और मैचों को चुनने में आपको मार्गदर्शन करने में खुशी होगी।
  • 4
    तुम जो चाहो करो आप एक लड़की के साथ मज़ा ले सकते हैं जिससे वह खुद को पसंद करती है, लेकिन याद रखिए कि आप खुद के लिए समय निकालना चाहते हैं और आप जो भी भावुक हैं उसे खेती करें। यदि आप साइंस फिक्शन टीवी श्रृंखला पसंद करते हैं और कॉमिक्स पढ़ते हैं, तो बंद न करें। अपनी रुचियों से शर्मिन्दा न होने के कारण, उनके लिए धन्यवाद, आप एक संतुष्ट व्यक्ति हैं, जो प्रामाणिक और सुखद हैं।
  • जब आप एक लड़की पसंद करते हैं तो यह स्वाभाविक है कि आप अपने आप को पूरी तरह से अवशोषित करते हैं। हालांकि, अपने आप को रद्द नहीं करें, लेकिन खेल या वीडियो गेम जैसी आपकी भावनाओं पर ध्यान देने के लिए खुद को कुछ जगह देने की कोशिश करें।
  • 5
    आराम से. वोल्टेज एक लड़की के सामने एक समान व्यवहार पैदा करेगा: वह वही करेगी। यदि आप कुछ कहने की कल्पना कर रहे हैं या आपको इस स्थिति से बचने की अनुमति मिलती है, तो इसका मतलब है कि आप अपने वार्ताकार पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रहे हैं इसलिए, उसके पास या मौन के क्षणों के आने से पहले, एक गहरी साँस लें. चिंता मत करो और ध्यान मत करो, भले ही आपको चिंता हो रही है। एक सकारात्मक दृष्टिकोण रखें और सोचें कि कुछ अप्रिय नहीं होगा, वास्तव में यह बहुत संभावना है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा।
  • सामान्य तौर पर, लोग रोजमर्रा की ज़िंदगी में अवशोषित होते हैं और इसलिए उन्हें दूसरों को परेशान करने या उन्हें घायल करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। अगर आपको लगता है कि आपने कोई गलती की है या शर्मिंदा हो, चिंता न करें। आपके आसपास के लोग इसे जल्द ही भूल जाएंगे।
  • 6
    अपने इरादों के बारे में ईमानदार रहें यदि आप किसी लड़की में रुचि रखते हैं, तो उसके साथ दोस्त बनाना शुरू करना एक अच्छा विचार है, लेकिन यदि आप उसके खिलाफ कुछ करने की कोशिश करते हैं, तो उसे छुप न दें। इसे अपने ध्यान को समर्पित करके इसे जीतने की कोशिश करें यदि आप अपनी सच्ची भावनाओं को नहीं दिखाते हैं, तो आप अपने इरादों को समझ नहीं पाएंगे और आपको पता चल जाएगा कि आपको धोखा दे या परेशानी होगी। इसके विपरीत, उसे धोखा मत करो अगर आप केवल उसके दोस्त बनना चाहते हैं। कहें याद रखें (थोड़ी छोटी तुच्छ): ईमानदारी हमेशा भुगतान करती है!
  • अपनी सीमाओं का सम्मान करना याद रखें अगर आपकी रुचि नहीं लौटती है तो आग्रह न करें इस तरह, आप अपने मित्र बनना चाहते हैं, भले ही आप अपनी भावनाओं को महसूस न करें, इसके लिए आभारी होंगे और अधिक होने की संभावना होगी।
  • भाग 2

    प्रभावी रूप से संवाद करें
    1
    आँख में देखो जब आप चैट करने के लिए एक लड़की से संपर्क करते हैं, तो आँख से संपर्क रखें। इस तरीके से, आप अपने आप पर विश्वास और आप जो कहते हैं, में रुचि दिखाएंगे। हालांकि, इसे ठीक न करें, खासकर मौन के क्षणों में। बस इसे देखने के लिए पर्याप्त रूप से देखो कि आप उस पर ध्यान दे रहे हैं, और फिर कहीं और देखें।
    • चिंता मत करो अगर शुरुआत में आपको कुछ कठिनाइयां मिलेंगी हम सब उन्हें जब कोई हमें आंख में दिखता है! परिचित होने के लिए, दर्पण के सामने अभ्यास करें, फिर दोस्तों और अजनबियों के साथ अभ्यास करें।
    • यह लोगों की आंखों की जांच के लिए कठिन है, लेकिन इस तरह से आप शारीरिक रूप से अपने वार्ताकार निरीक्षण करने के लिए हैरान नहीं किया जाएगा और आप आकर्षण और शिक्षा के साथ सम्मान और हित प्रकट होगा।
  • 2
    इसे एक वार्तालाप में शामिल करें नमस्ते कहो जैसा कि आप किसी और के साथ करेंगे: उसे बताओ "नमस्ते" और सही विषयों को सामने लाएं। बर्फ को तोड़ने के लिए, कपड़ों के रुझान पर आपकी राय मांगें, उस पाठ्यक्रम के बारे में बात करें, जिसमें आप भाग ले रहे हैं, जब वह एक उत्कृष्ट टिप्पणी या उसकी सहायता करने के लिए प्रस्ताव देती है तो उसे बधाई दे।
  • इस तरह आप लड़कियों के साथ एक सुरक्षित हवा होगा और आप और अधिक दिलचस्प भाषण शुरू कर सकते हैं कोई भी सुखद बातचीत के सामने वापस खींचता है और सहज और विशालता के साथ बातचीत करने के आपके तरीके से प्रभावित होगा।
  • 3
    ध्यान से सुनो महिलाओं की सराहना करते हैं जब कोई उन्हें सबसे अधिक ध्यान देता है फोन को एक तरफ रखो और समझने की कोशिश करें कि आपका वार्ताकार क्या कह रहा है। इसे बाधित न करें जब वह बोलना बंद कर लेता है, तो उसे बोलने और जवाब देकर अपनी रुचि दिखाएं किसी के साथ वार्तालाप करना सुखद नहीं है, जो आपकी बात नहीं सुनता है, इसलिए अपने विचार व्यक्त करने की कोशिश करें।
  • उसे समझने के लिए कि आपने अपना संदेश समझा है, उसके भाषण को सुधारने के द्वारा उत्तर देते हुए, उदाहरण के लिए: "तो क्या आप ये कह रहे हैं ..."।
  • जब आप जवाब देते हैं, तो आप जो भी सोचते हैं, उसका आदर करते हैं और न्याय नहीं करते हैं। यह दिखाने के लिए कि आप एक संवेदनशील और ध्यान देने योग्य व्यक्ति हैं, उत्तर देने से पहले अपने विचार और राय पर विचार करें।



  • 4
    एक ईमानदार रुचि दिखाएं किसी लड़की के साथ विश्वास के आधार पर संबंध बनाने के लिए आपको एक गहरे स्तर पर संवाद करना चाहिए। उससे अधिक व्यक्तिगत पूछें, उनके हितों और उनकी इच्छाओं के बीच में। प्रदर्शित करें कि आप अपने ज्ञान को गहरा करने में रुचि रखते हैं इस तरह, आप अधिक आत्मविश्वास देखेंगे और जब आप एक साथ हों तो आसानी से महसूस करेंगे। इसके अलावा, आप अपने आप को तनाव से मुक्त कर सकते हैं, अगर बातचीत को आप पर घूमना चाहिए: आप को केवल सवाल पूछना और सुनना है!
  • उदाहरण के लिए, उसे पूछने का प्रयास करें कि वह किस तरह का संगीत पसंद करती है यदि आप एक ही गाने सुनते हैं, तो आप इस रूचि को साझा कर सकते हैं। यदि आप अलग अलग स्वाद के बजाय, आप उन्हें बता सकते हैं: "मैंने उस शैली को सावधानीपूर्वक नहीं सुना है क्या आप एक अनुभवहीन व्यक्ति को कोई सलाह दे सकते हैं?"।
  • 5
    आप जो महसूस करते हैं उसे ध्यान दें। जब आप उस लड़की को दिखाते हैं जिसे आप पसंद करते हैं, वह अपनी चिंताओं को पूरा करने के लिए पर्याप्त खुल सकती थी यह विश्वास का एक बड़ा प्रदर्शन है, इसलिए आपको इसे ब्याज के साथ सुनना होगा और अपने जूते में खुद को रखना होगा। उसे न्याय न करें या उसका मज़ाक न करें निश्चित रूप से आप इस तरह से इलाज नहीं करना चाहते हैं, इसलिए बचें
  • उदाहरण के लिए, आप उसे बता सकते हैं: "ठीक है, परीक्षा बहुत मुश्किल थी, लेकिन आपने अपना सर्वश्रेष्ठ किया"।
  • इसके लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए इसे प्रोत्साहित करें यदि आप एक फोटोग्राफर बनना चाहते हैं, तो इसे प्रोत्साहित करें, चाहे आप क्या सोचते हों। उसे बताओ: "ऐसा महान सपना है महान है!"।
  • 6
    उसे हंसी बनाओ. हास्य की भावना आपको आकर्षक और करिश्माई होने की अनुमति देती है थोड़ा विडंबना के साथ, आप स्थिति को हल्का करेंगे क्योंकि आप एक दूसरे को जानते हैं और अधिक गंभीर मामलों के लिए जमीन तैयार करते हैं। आपको एक जन्म हास्य अभिनेता या अपने हाथ लात नहीं है! कुछ हंसी करने की कोशिश करें या अपने अतीत से अजीब उपाख्यानों को बताएं कि उसे हंसी और शर्मिंदगी कम करने के लिए।
  • हास्य हमेशा उपयुक्त नहीं है उदाहरण के लिए, एक लड़की के सामने अश्लील या यौन धड़कन बनाने से बचें जो आप बस मिले थे।
  • अपनी कंपनी में और अधिक समय व्यतीत करते हुए, आप यह समझना सीखेंगे कि आप क्या चाहते हैं और आप केवल दो में से एक परिवार के समझौते के साथ मजाक करेंगे। धीरज रखो और देखें कि आपके हास्य की भावना कितनी है उसके साथ मेल खाता है आप थोड़े समय में हंसी के साथ हंसेंगे!
  • भाग 3

    सबसे उचित तरीके से रहना
    1
    अपने निजी स्थान का सम्मान करें जब आप पहली बार एक लड़की से मिलते हैं, तो अपना हाथ हिलाओ आराम से रहें और हमेशा सामान्य ज्ञान का उपयोग करें: उसे छड़ी न करें, अपना चेहरा उसके करीब न रखें और उसे कम उचित बिंदुओं में स्पर्श न करें, जैसे कि आपका चेहरे। जैसा कि ज्ञान की प्रगति होती है, समझने के लिए कि आप कितना स्वीकार करते हैं, अपने फैसले का उपयोग करें शारीरिक संपर्क. अपने हाथ या कंधों को ब्रश करके प्रारंभ करें जब आप बात करते हैं और उन परिस्थितियों में उनसे नज़दीक रहते हैं, जैसे पार्ट्स और कॉन्सर्ट
    • यदि आप एक रिश्ते चाहते हैं, तो धीरे-धीरे शारीरिक संपर्क बढ़ाएं और स्वाभाविक रूप से यदि वह इससे सहमत हैं तो उसे गले लगाने और उसके साथ इश्कबाज़ी करने की कोशिश करें
    • अगर आप नहीं चाहते हैं तो इसे छू नहीं सकते अपनी व्यक्तिगत जगह का सम्मान करें और अगर आपको असहज महसूस हो
  • 2
    विनम्र रहें कृपया एक लड़की से व्यवहार करें यदि आप शाप देते हैं, तो शोर शरीर के उत्सर्जन को नियंत्रित करने पर ध्यान न दें या आप खुद को अश्लील चुटकुले पर जाने दें, यह सुनिश्चित करें कि आप आपको नहीं देखना चाहेंगे। दरवाजा खोलकर कहकर सम्मान और शिक्षा प्रदर्शित करें "धन्यवाद" और "कृपया"।
  • 3
    यह सब उसी तरह से आता है किसी से बात करें - लोग, ट्रांसीकल और इतने पर - आप एक लड़की के साथ क्या करेंगे सभी को सम्मान और दयालुता दिखाएं और उनकी बात सुनें। एक लड़ाई में खुद को खोजने से बचें हिंसा किसी को प्रभावित करने का एक अच्छा तरीका नहीं है! जब आप किसी लड़की की कंपनी में हों, तो आपका व्यवहार इंगित करना चाहिए कि आप एक पारदर्शी और परिपक्व व्यक्ति हैं।
  • जब आप अप्रिय व्यक्तियों पर चर्चा करते हैं या उनके साथ बातचीत करते हैं, तो यह आसान नहीं होता है, लेकिन भावनाओं में शामिल नहीं हो जाते। गहरा साँस और अपने शब्दों को नियंत्रित। अंत में आप सही काम करने पर गर्व महसूस करेंगे, भले ही आपके पास कोई भी लड़कियों न हो जो आप को प्रभावित करना चाहते हैं!
  • 4
    पीछे मत बोलो ऐसे व्यक्ति के बारे में बुरी तरह से बोलना जो मौजूद नहीं है, व्यक्ति में एक दुर्भाग्यपूर्ण झगड़े के समान ही प्रभाव पड़ता है, और कभी-कभी यह भी बदतर हो सकता है! गपशप बनाने से बचें. अफवाहों को जन्म देकर, आप एक लड़की की आंखों में थोड़ा परिपक्व देखेंगे और आश्चर्य करेंगे कि अगर आप एक साथ नहीं हैं, तो आप उसके बारे में भी बुरा बोलते हैं। तो, सम्मान का प्रयास करें।
  • उसी समय, इसे बदनाम न करें और अपने विश्वासियों को अपने दोस्तों के साथ विश्वासघात मत करो। ये अफवाहें अपने कानों तक पहुंच सकती हैं और आपको बदनाम प्रतिष्ठा प्राप्त कर सकती हैं। इसलिए, भरोसेमंद होने की कोशिश करें और जल्द ही आप एक वफादार दोस्त को देखेंगे।
  • टिप्स

    • यदि आप कुछ शर्मनाक करते हैं तो गेंद में मत जाओ एक मजाक बनाकर अपनी गलती, हंसी और पुनर्प्राप्ति दर्ज करें स्थिति को आसान करके, आप और अधिक सहज महसूस करेंगे और आप अपने आसपास के लोगों के साथ शर्मिंदगी को नरम कर देंगे, जिसमें लड़कियों सहित
    • अच्छा हो, खासकर अगर यह शर्मीली है। बटन संलग्न करें और धीरे-धीरे बर्फ को तोड़ें अपनी जगह पर आक्रमण न करें
    • शरीर की भाषा पर ध्यान दें ताकि आप कैसे महसूस कर सकें और आपको कैसे कार्य करें।
    • यदि आप एक लड़की को जीतने में रुचि रखते हैं, तो थोड़ा सा इश्कबा करने से डरो मत! हालांकि, इसे भूल जाएं अगर यह मस्तिष्क या असुविधाजनक लगता है
    • जब तक आप किसी लड़की से नहीं जुड़े हैं, जब आप अन्य लोगों को देखते हैं तो ईर्ष्या नहीं करते।
    • अपने दोस्तों और परिवार के लिए अनुकूल रहना याद रखें, चाहे आप उन्हें कितना पसंद करते हों
    • जब आप यह कर सकते हैं, लेकिन एक लड़ाई में शामिल नहीं हो
    • सुरक्षित रूप से चलो और अपनी टकटकी से मिलने से डरो मत।

    चेतावनी

    • यदि वह तैयार नहीं है तो लगातार शारीरिक संपर्क या रिश्तों की तलाश न करें।
    • अगर आप अपनी भावनाओं को छिपाने या लड़की को प्रभावित करने की कोशिश करते हैं, तो आपका रवैया किसी का ध्यान नहीं रहेगा और आप खुश नहीं होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com