कैसे लड़का है कि हर लड़की की तरह होगा

क्या आप एक प्रेमी हैं? क्या आपने कभी खुद को उस लड़की के सामने पाया है जिसे आपने हमेशा सपना देखा है, लेकिन पता नहीं था कि क्या करना है? यह लेख आपकी मदद करेगा!

कदम

बीवी द गाइ हर गर्ल को स्टेप 1 वाला शीर्षक वाला इमेज
1
अपने आप को सुनिश्चित करें सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अपने बारे में निश्चित होना चाहिए यदि आप एक ही कक्षा में हैं, या यदि आप एक ही गतिविधियों में भाग लेते हैं, जब आप आगे बढ़ते हैं तो आप एक अच्छी और संभवतः अच्छी टिप्पणी कर सकते हैं। उसे मुस्कुराहट करने और उसे जवाब देने के लिए आमंत्रित करने के लिए कुछ। यदि वह आपको कुछ अच्छा, मुस्कुराहट कहकर पुन: पेश करता है। मुस्कुराओ तो उसका हास्य सबसे अच्छा नहीं है। दृष्टिकोण जब बैठक और आपके पास सबक से बात करें, या कुछ ऐसा जो आपको एकजुट करता है यदि आप उसके घर, या यात्रा का कम से कम भाग के साथ जा सकते हैं
  • बीवी द गाइ हर गर्ल को चरण 2 के नाम से चित्रित किया गया है
    2
    याद रखें, यह सिर्फ एक लड़की है चाहे यह आक्रामक या शर्म, घबराहट या पक्षपाती हो, चाहे आपका रवैया चाहे, यह याद रखें कि यह सिर्फ एक लड़की है जैसा कि आपकी भावनाएं हैं, शायद आप पहले से प्यार में पड़ जाएंगे और शायद पहले से ही प्यार की निराशा का सामना करना पड़ता है। यदि आप उन पर ध्यान देते हैं, तो उनसे पूछें कि उनके साथ क्या हुआ। यदि वह आपको बताना नहीं चाहता है, तो उस पर दबाव न डालें, बस उसे बताएं कि अगर उसे किसी से बात करनी है तो आप यहां हैं।
  • बीवी द गाइ हर गर्ल को चरण 3 के नाम से चित्रित किया गया है
    3
    बधाई तारीफ लड़कियों ने तारीफ से प्यार किया उसे अपने व्यक्तित्व, उसके देखो या उसके लक्ष्यों पर तारीफ दें हालांकि सावधान रहें, अगर आप वास्तव में दिलचस्पी रखते हैं, तो उसे आपसे प्यार करने के पश्चात सोचने से पहले उसे निराशा नहीं दीजिए।
  • बीवी द गाइ हर लड़की नामक छवि का शीर्षक चरण 4
    4
    वह क्या पसंद है में रुचि लेने की कोशिश करो अगर वह आपको अपने पसंदीदा बैंड में से एक को सुनने के लिए, या आपको अपना पसंदीदा कार्यक्रम दिखाएं, अपना निमंत्रण स्वीकार करें। एक बार कोशिश करने के बाद, आप अपनी राय बता सकते हैं। यदि आप वास्तव में उन्हें पसंद नहीं करते हैं तो आप "यह बुरा नहीं है, लेकिन यह मेरी शैली नहीं है" के साथ टिप्पणी कर सकते हैं। उसके लिए अच्छा होगा
  • बीवी द गाइ हर गर्ल हर चरण चाहता है शीर्षक छवि



    5
    अच्छा हो लड़कियों को मुस्कुराहट के करीब किसी को भी प्यार करता है, यहां तक ​​कि एक अच्छा मजाक या अजीब कार्रवाई के माध्यम से। लेकिन किसी को उसका हंसी बनाने का अपमान करने की कोशिश मत करो, यह सुरुचिपूर्ण नहीं है
  • बीवी द गाइ हर गर्ल नामक छवि का चरण 6 चाहता है
    6
    अपनी चीज़ों को उसके साथ साझा करें अगर आप कुछ पी रहे हैं, तो उसे पीने के लिए भी उसे पेश करें यदि आप बार में कुछ खा रहे हैं, तो उसे स्वाद दें, अगर आपके पास कुकीज़ या चॉकलेट हैं, तो उसे उसके साथ साझा करें जब आप अपने आइपॉड पर संगीत सुन रहे हों, तो उनसे पूछें कि क्या आप इसे भी सुनना चाहते हैं यदि वह ना कहते हैं, तो आइपॉड को दूर रखें और उसके लिए ध्यान दें। उनकी उपस्थिति अधिक महत्वपूर्ण है
  • बीवी द गाइ हर गर्ल नामक छवि को चरण 7 में लेना चाहता है
    7
    ट्रस्ट। उसे बहुत निजी बातों को मत बताना अगर आप उसे अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, लेकिन उस सबूत से जो आप पर भरोसा करते हैं। अगर उसे भी आपके साथ खुलना चाहिए, तो किसी को भी बताओ कि उसने आपके लिए क्या खुलासा किया है।
  • बीवी द गाइ हर लड़की नामक छवि का शीर्षक चरण 8
    8
    संवेदनशील रहें अगर वह आपको कुछ व्यक्तिगत बताती है, हंसी मत करो अपने दुस्साहस के बारे में हँसते मत करो, और जब वह रोता है तो हमेशा उसे आराम देने की कोशिश करता है, भले ही वह एक व्यर्थ कारण के लिए बेताब हो।
  • टिप्स

    • इसका समर्थन करने का प्रयास करें
    • उसे छोड़ दें अंतरिक्ष यदि कोई समस्या आपको बताती है कि आप उसे उसके लिए हल करने की कोशिश नहीं करते हैं, तो उसे स्वयं का निर्णय लेना चाहिए।
    • इसे अपने दोस्तों को पेश करें प्रदर्शित करें कि आप उससे शर्मिंदा नहीं हैं
    • समय-समय पर इसे गले लगाओ, लेकिन यह समझने की कोशिश करें कि यदि यह आपको असुविधाजनक बनाता है
    • यदि आप किसी को परेशान करने के लिए भरोसा करते हैं, उसे दिलाएं और उसे अपने कंधे पर रोना

    चेतावनी

    • चिपचिपा मत बनो लड़कियां इसे पसंद नहीं करती हैं
    • अगर आपको लगता है कि आप ऊब रहे हैं, तो दबाएं नहीं। थोड़ी देर के लिए दूर चले जाओ
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com