कैसे लड़का तुम चाहते हो को जीतने के लिए

जिस लड़के को आप चाहते हैं उसे जीतने की कुंजी आपको अपने आप में पर्याप्त आत्मविश्वास होना चाहिए कि आप केवल सबसे अच्छे के लायक हैं आपको बस इतना करना होगा कि वह उस अद्भुत और असाधारण लड़की को दिखाएगा कि आप बिना किसी फर्म के दिखाई दे रहे हैं यदि आप अपनी उम्मीदों का प्रबंधन कर सकते हैं और उस व्यक्ति के बारे में जानने के लिए समय का निवेश कर सकते हैं, तो आप अपना बनने के अपने रास्ते पर हैं

कदम

भाग 1

अपना ध्यान रखना
1
उनको दिखाएं कि आप स्वयं का आनंद लेते हैं यदि आप लड़के का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, तो आप पूरे दिन अपनी आंख को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। इसके बजाय, आपको अपने कामों का ख्याल रखना, अपने दोस्तों के साथ मज़े करना, डांस फ्लोर पर खुद को फेंकना या एक प्रेमी की ज़रूरत के बिना एक अच्छा समय होना चाहिए। आप उस पर मुस्कान कर सकते हैं और उसे समझ सकते हैं कि आपने उसे देखा है, लेकिन अपने आनंद पर ध्यान केंद्रित करें और आप देखेंगे कि वह आपके साथ रहना चाहेंगे।
  • बेशक, हमेशा एक अच्छे मूड में होना असंभव है यदि यह सिर्फ एक बुरे दिन है, तो आपको पूरी तरह से ढोंग करने की आवश्यकता महसूस नहीं होनी चाहिए। उस ने कहा, हालांकि, आपको सकारात्मक ऊर्जा विकसित करने के लिए यथासंभव प्रयास करना चाहिए।
  • संभावित मित्रों या प्रेमी सकारात्मक ऊर्जा को आकर्षित कर रहे हैं क्योंकि एक पतंग को हल्के से आकर्षित किया जाता है। जितना अधिक आप हंसते हैं और आप खुश हैं, यहां तक ​​कि ज़िंदगी में जाहिरा तौर पर कमजोर चीजों में, जैसे एक स्पष्ट आसमान या एक प्यारी पिल्ला वाली रात, और लोग आपके आस-पास के गुरुत्वाकर्षण करेंगे।
  • 2
    दयालु हो, लेकिन उसे तुरंत पता न करें कि आप कैसा महसूस करते हैं यदि आप उस लड़के को जीतना चाहते हैं, तो आपको बहुत ठंडा या रहस्यमय नहीं होना चाहिए, अन्यथा आपको लगता है कि आप वास्तव में इसे पसंद नहीं करते हैं या आप बस बहुत दयालु नहीं हैं। इसके बजाय, आप विवादास्पद हो सकते हैं, अपने आप को परिचय कर सकते हैं और उसे बताने के बिना उसके साथ चैट कर सकते हैं कि आप उसे वास्तव में पसंद करें उसे दिखाएं कि यह आपके साथ बात करने के लिए मजेदार है, इस बीच आप यह सोचते हैं कि आपकी भावनाएं क्या हैं - ऐसा करने से आपके साथ बात करने की अधिक इच्छा होगी।
  • नमस्ते कहने में डरो मत और उससे पूछें कि वह कैसा है। यदि आप एक अजीब शर्ट पहनते हैं, तो उसे बताओ कि आप इसे सुंदर लगते हैं अपने विचारों के अपने पहले एक्सचेंजों पर ज्यादा दबाव डालना और केवल मजेदार पर ध्यान केंद्रित न करें।
  • दूसरों के साथ विवेकपूर्ण होने के नाते आप भी एक असाधारण व्यक्ति की तरह दिखेंगे जो इस बारे में सीखने योग्य है। सिर्फ लोगों के साथ दोस्ताना न हों, लेकिन अपने चारों ओर हर किसी को जानने के लिए कड़ी मेहनत करें।
  • 3
    ठीक उसी व्यक्ति की हो जो आप हैं यद्यपि आप सोच सकते हैं कि "अपने आप को जा रहा है" एक पुरानी सलाह, सबसे अच्छी बात क्या तुम सच में जीतने के लिए लड़का आप की तरह बिल्कुल हो रहा है के रूप में आप कर रहे हैं, बजाय एक अलग चेहरा दिखाने का या लड़की की तरह की तरह काम कर सकते हैं कि आपको लगता है उसके साथ हो सकता है अपने अच्छे गुणों को छिपाना न करें, भले ही वे थोड़े `विशेष या पुरानी हैं, क्योंकि वे अंततः आपको विशेष बनाते हैं। यदि आप बहाना करते हैं, तो लड़का आपको सच्चाई से ज्यादा सच्चाई से पता चलेगा कि आप कल्पना कर सकते हैं। क्या अधिक है, एक दृश्य स्थापित करना स्पष्ट रूप से थका हुआ है और आप अपने आप को पूरी तरह से आनंद लेने में सक्षम नहीं होंगे यदि आप इसे लगातार देख रहे हैं।
  • यद्यपि आप हास्य की भावना एक सा `अपनी बिल्ली की अभद्र या प्रसिद्ध नकल को दिखाने के लिए प्रतीक्षा करने के लिए चाहते हो सकता है, आप में कार्य नहीं करना चाहिए जैसे आप किसी और कर रहे हैं, अन्यथा आपकी जानकारी के लंबे समय तक नहीं होगा।
  • 4
    फ़्लर्ट। छेड़खानी करने से आपको उस व्यक्ति का ध्यान आकर्षित करने में मदद मिल सकती है जिसे आप पसंद करते हैं और यह सुनिश्चित कर लें कि वह आपके लिए अधिक रुचि रखते हैं। आप भी मजबूत प्रकट करने के लिए, दूसरे हाथ पर कुछ सेकंड के लिए अपने टकटकी मिलते हैं, एक मजाक कर रहा तरह से उसके हाथ को छूने और यह अच्छे naturedly में एक सा `लेना नहीं चाहते हैं जबकि चारों ओर सभी तत्वों को अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने में मदद करेगा और कर सकते हैं सकता है लगता है कि लड़का आपके द्वारा बहुत अधिक चिंतित है उसे अन्य लोगों को दे दो से अधिक ध्यान दें, लेकिन उसे अपना पूरा ध्यान न दें, अन्यथा आप अपने सभी कार्डों को खोज लेंगे।
  • कई लड़कियां परेशान करने के बारे में परेशान हैं और वास्तव में यह नहीं पता कि इसके साथ कैसे निपटें। वह अपने टकट को पार करना शुरू कर देता है और फिर उसे बंद कर देता है, फिर वह कुछ हल्का दिल और मजेदार बातचीत से गुजरता है, शायद एक दूसरे को एक दूसरे को चुभाने के लिए भी समाप्त हो जाता है
  • लड़के से संपर्क करें और देखो कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है। यदि वह आपको एक चंचल तरीके से धक्का दे या आपसे एक को प्राप्त करने के लिए तैयार है, तो उसी तरह प्रतिक्रिया दें
  • कुछ लड़कियों को अपने होंठ थोड़ा चाटना पसंद करते हैं जब वे लड़कों के साथ इश्कबाज़ करते हैं, क्योंकि इस तरह वे अपने मुंह पर सबसे अधिक ध्यान देते हैं।
  • 5
    अपने आप को बहुत गंभीरता से न लें अपने आप को उस व्यक्ति के द्वारा अपने आप को देखने का एक और तरीका मज़ेदार और लापरवाह है क्योंकि हर चीज के बारे में जोर देने के बजाय हालांकि अपने लक्ष्यों, सपने और इतने पर गंभीर होना महत्वपूर्ण है, दूसरी तरफ, यह रसायन विज्ञान परीक्षा में देने या ब्लाउज पर केचप को उलट करने के लिए इतना महत्वपूर्ण नहीं है स्व-विनाशकारी न होकर सही समय पर अपने आप पर हंसना सीखो और सभी नकारात्मक चीजों को एक साथ रखकर जानें।
  • यदि आप मजाक कर सकते हैं और अपने आप में हँसते हैं, तो आप उस लड़के को और अधिक पसंद करेंगे क्योंकि वह ध्यान देंगे कि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनके साथ यह मुश्किल हो सकता है। लड़कों को उन लड़कियों के साथ जाना पसंद नहीं है जो उन्हें महसूस करते हैं कि वे अंडे पर चल रहे हैं।
  • अपने आप को बहुत गंभीरता से न लेने का हिस्सा परिपक्वता और निष्पक्षता का थोड़ा सा अधिग्रहण करना है आपको पता होना चाहिए कि गणित में अपने दोस्त या खराब ग्रेड के साथ झगड़ा करना दुनिया का अंत नहीं है, और इन चीजों के लिए आग की लपटों के लायक नहीं है।
  • 6
    उसके द्वारा ध्यान दीजिए यदि आप उस लड़के का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं जिसे आप चाहते हैं, तो आपको किसी तरह से बात करना होगा। इसका अर्थ यह नहीं है कि आप अपने बालों को नीले डाई और बैंजो खेलना चाहिए - जब तक आप नहीं चाहते - उसका ध्यान पाने के लिए है, लेकिन इसका मतलब यह है कि आप अपने आप का यकीन है कि होना चाहिए कर आप क्या चाहते हैं, अपने पूरी कोशिश कर। हो सकता है कि आपको हास्य की एक मजबूत भावना, नृत्य में असाधारण कौशल या फैशन के लिए एक असाधारण स्वाद है। बस याद रखें कि यदि आप किसी अन्य तरह के थे, तो वह आपको ध्यान नहीं देगा।
  • किसी चीज पर गर्व करें जो आपको दूसरों से अलग बनाता है, इसे छिपाने के बजाय। जो कुछ आपको बाहर खड़ा करता है, उसके कारण बच्चे को आप से ज्यादा आकर्षित करना होगा क्योंकि आप भीड़ में मिश्रण करेंगे।
  • 7
    आत्मविश्वास से खुद को प्रभावित करें लड़कों को आत्मविश्वास से लड़ने वाले लड़कों से प्यार होता है जिनसे उनसे पुष्टिकरण की आवश्यकता नहीं होती है। अपने आप में विश्वास रखने वाले किसी व्यक्ति को प्रभावित करने के लिए, आपको उस व्यक्ति से खुश रहने की जरूरत है जो आप हैं और आप क्या पेशकश कर सकते हैं। अपने आप पर शक न करें, अपने बाहरी रूप से सवाल न करें और आश्वस्त न हों - इसके बदले अपने सिर के साथ चलना, मुस्कुराते हुए और दुनिया को देखना है कि आप अपने आप को कितना खुश होना चाहते हैं। यदि आप स्वयं के साथ खुश और आरामदायक हैं, तो लोग आपको स्वाभाविक रूप से आकर्षित करेंगे
  • भरोसा व्यक्त करने के लिए शारीरिक भाषा बहुत महत्वपूर्ण है लड़के को मुड़ें जब आप उससे बात करते हैं, और अपने हाथों से नीचे देख या नग्न होने से बचें। इसके बजाय, उसके साथ दृश्य संपर्क स्थापित करें, मुस्कान करें और अपने आप को सामाजिक संबंधों में विश्वास दिखाएं।
  • आत्मविश्वास वाले लोग दूसरों की आलोचना करके पुष्टिकरण की तलाश करने के बजाय, उन लोगों के बारे में बात करते हैं जिनसे वे प्यार करते हैं और जिन चीजों को वे प्यार करते हैं उससे बात करते हैं।
  • कभी-कभी आप अपनी असुरक्षा दिखा सकते हैं और आपको हमेशा पृथ्वी के चेहरे पर सबसे आश्वस्त व्यक्ति की तरह व्यवहार नहीं करना चाहिए। हालांकि, अगर आप अपने आप से प्यार करने की कोशिश करते हैं, तो आप कुछ अपनी सकारात्मक ऊर्जा को अवशोषित करना चाहते हैं।
  • 8
    यथार्थवादी रहें यथार्थवादी होना महत्वपूर्ण है, जब वह लड़के को जीतने की बात आती है जिसे आप पसंद करते हैं। अगर एक तरफ आपको अपने बारे में पूरा यकीन हो जाना चाहिए कि आप किसी भी लड़के को जीतने में सक्षम होने की भावना रखते हैं, दूसरी ओर यह कभी-कभी ऐसा होता है कि दो लोग केवल संगत नहीं होते हैं या स्पार्क नहीं शूट करते हैं यदि आप को पसंद करने वाले व्यक्ति को आप में कोई दिलचस्पी नहीं है, तो किसी और व्यक्ति को आगे बढ़ाना बेहतर है, जो शायद थोड़ा अधिक शामिल हो। कुछ लड़कियों का मानना ​​है कि अगर वे किसी विशेष लड़के को नहीं जीत सकते हैं, तो उनके लिए कोई और नहीं है, लेकिन उन्हें अपने दिलों को नई संभावनाओं को खोलना होगा।
  • यदि आप चीजों को उस व्यक्ति के साथ काम करने की कोशिश कर रहे हैं जो व्यस्त, दूर, या बहुत ग्रहणशील नहीं दिखता है, तो बेहतर और बड़ा लक्ष्य देखकर अपना जीवन जारी रखने का समय हो सकता है
  • भाग 2

    गहरा ज्ञान
    1
    यह उनके जीवन में एक वास्तविक रुचि दिखाता है यदि आप एक प्रेमी को जीवित रखना चाहते हैं, तो आपको उसे साबित करना होगा कि आप वास्तव में उसके बारे में परवाह करते हैं और आप उसे जानना सीखना चाहते हैं। आप उसे अपने जीवन पर प्रति घंटे हर जगह या 20 प्रश्न का पालन नहीं करना चाहिए, दूसरी ओर आप अपने हितों, अपने दोस्तों, अपने परिवार और सामान्य रूप में अपने जीवन को जानने के लिए प्रयास करना चाहिए। समय-समय पर, उसके बारे में कुछ प्रश्न पूछें और आंखों में उसे देखो जब वह आपको कुछ महत्वपूर्ण बताता है, ताकि वह आपको दिखा सके कि वह वास्तव में उसके बारे में क्या कहता है।
    • यदि आप हमेशा अपने और आपकी समस्याओं के बारे में बात करने की आदत में आते हैं, तो लड़का जल्दी से ऊब जाएगा सुनिश्चित करें कि कम से कम आधे वार्तालाप के लिए आप बात करते हैं
    • यदि वह वास्तव में परवाह करता है, तो मुझे समय-समय पर यह जानने के लिए आइए कि जब आप एक साथ नहीं होते हैं, तो यह कैसा चला जाता है। यदि आपने एक बहुत ही महत्वपूर्ण परीक्षा दी है, तो उसे पता करने के लिए उसे संदेश भेजें कि यह कैसे चला गया। उसे दिखाएं कि जब आप उपस्थित नहीं हैं, तो आप उसके बारे में सोचेंगे।
    • यदि वह किसी विषय के बारे में अच्छी तरह से सूचित किया जाता है, तो क्या यह फुटबॉल या राजनीति है, उसे आप से बात करने के लिए कहें ताकि वह आपको दिखा सके कि वह जो चीजें आपके लिए महत्वपूर्ण हैं वह आप के हित में हैं जाहिर है, अगर आप अगले तीन घंटे के लिए सुनना नहीं चाहते हैं तो मिलान की कहानी विस्तार से बताती है, तो आप कृपया दूसरे दिशा में भाषण को निर्देशित कर सकते हैं।
  • 2
    बहुत फर्म दिखाई न दें यद्यपि उस लड़के को दिखाना महत्वपूर्ण है कि आप उसके बारे में ध्यान रखते हैं, आपको उसे विश्वास करना नहीं चाहिए कि वह वह लड़का है जिसे आप अपने सभी जीवन का इंतजार कर रहे हैं। यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि यह मामला है, तो आपको अपने आप को थोड़ी सी जानने और अपने संबंधों को बहुत गंभीरता से सीखना चाहिए, प्रेम घोषणाएं शुरू करने से पहले, पूछें कि वह कितने बच्चे हैं या उससे कह रहे हैं कि आप इसके बारे में सोचना बंद नहीं कर सकते उसे। अधिक समय बिताने के साथ और यह स्पष्ट कर लेते हुए कि आपका स्नेह आपसी है, आप एक-दूसरे के लिए थोड़ा अधिक खोल सकते हैं
  • लड़के की गति को जितनी दूर हो सके रखें। अगर वह लीडेन पैरों के साथ जाता है और अपनी भावनाओं के बारे में अभी तक प्रकट नहीं करता है, तो आप अपने दिल को खोले बिना पल के लिए धीरे-धीरे आगे बढ़ सकते हैं।
  • यदि आप डेटिंग शुरू करते हैं, तो आप इसे ज़्यादा नहीं करते हैं जब आप अपने आप को बहुत बार देखते हैं आपको हमेशा उपलब्ध होने की छाप देने की ज़रूरत नहीं है इस तरीके से लड़का आपको एक साथ बिताए हुए समय की सराहना करेगा।
  • 3
    उसे तारीफ दें उस लड़के को दिखाने का एक और तरीका है कि आप उनके बारे में परवाह करते हैं और अपनी रुचि को जीवित रखते हैं, जब आप एक साथ होते हैं, तो उसे ईमानदारी से प्रशंसा दिलाना है। उसे मत बताओ कि आप उसे आकर्षक समझते हैं, बस उसे बताएं कि उसे हास्य का एक अविश्वसनीय अर्थ है, वह उससे बहुत आसानी से बातचीत करता है या जो सबसे रचनात्मक व्यक्ति है जिसे आप जानते हैं उसे जानने के लिए प्रयास करें और उसे बधाई देने के लिए बधाई दें जो वास्तव में ईमानदारी से है, और उसे कुछ और खुश करने के लिए गणना नहीं किया गया
  • एक सरल दृष्टिकोण रखें ऐसा कुछ कहें: "आप ऐसे लोगों से बात करने का एक सहज तरीका है जिन्हें आप नहीं जानते। मैं इसे स्वयं करने में सक्षम होना चाहता हूं ", या:" मैंने कभी भी ऐसे किसी व्यक्ति से नहीं मिला जो इतिहास को जानता है "
  • 4
    उन चीजों से शुरूआती बांड की स्थापना करें जो आपके पास समान हैं। प्रारंभिक आकर्षण की जांच करने के बाद, आप और आपके द्वारा पसंद किए गए व्यक्ति, आम में कुछ ढूंढना चाहते हैं। यद्यपि अपने रिश्ते के काम को बनाने के लिए आम तौर पर सब कुछ या बहुत सी चीज़ें होने की आवश्यकता नहीं है, फिर भी रिश्ते को जारी रखने के लिए कुछ विषय या किसी चीज़ को एक साथ करने के लिए सहायक हो सकता है अगर आप लंबी पैदल यात्रा से प्यार करते हैं, फुटबॉल मैचों को एक साथ देखने के लिए या शहर में हर नए रेस्तरां की कोशिश कर रहे हैं, तो आप एक ही पुराने गीतों या मोटोन हिट की तरह एक कनेक्शन बना सकते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपको क्या बांधता है, महत्वपूर्ण बात ये है कि आपको एक साथ खोज की जाने वाली कोई दिलचस्पी मिलती है।
  • आप यह भी पता लगा सकते हैं कि आपके पास एक नया ब्याज है जिसे आप उसके साथ तलाश करना चाहते हैं, जैसे कि एक नया मशहूर बैंड, शहर में एक नई गेंदबाजी गली या एक साथ बढ़ोतरी जब आपके द्वारा कभी भी इससे पहले कभी नहीं किया।



  • 5
    उसके साथ संपर्क में रहें यदि आप चाहते हैं कि आप मुझे ध्यान दें कि आप वास्तव में उसके बारे में परवाह करते हैं, तो आपको समय-समय पर उसे दिखाया जाना चाहिए कि जब आप एक साथ नहीं होते हैं, तो उसे दिखाइए। यहां तक ​​कि अगर आपको उसे फोन नहीं करना चाहिए या उसे दिन में एक से अधिक बार संदेश भेजना चाहिए (या हर दो दिन अगर आप नहीं देखते हैं), उसे कभी-कभी कॉल करें या उसे एक पाठ संदेश भेजें, खासकर यदि आप जानना चाहते हैं कि मैच या नौकरी की साक्षात्कार कैसे चला गया या उसे किसी महत्वपूर्ण चीज़ के लिए शुभकामनाएं देना चाहते हैं, उसे समझने के लिए कि यह आपके लिए बहुत मायने रखता है।
  • सुनिश्चित करें कि आप एक-दूसरे को एक ही संख्या में अधिक या कम महसूस करते हैं। यह एक पारस्परिक विनिमय होना चाहिए।
  • सभी बच्चों को फोन पर ही नहीं लग रहा है अगर आप उसे अगली तारीख को शेड्यूल करना चाहते हैं, तो उसे चैट करने के लिए बुलाएं, इसे गलत मत समझो।
  • 6
    उसके साथ विश्वास करो आपके रिश्ते की प्रगति के बाद, आपका भाषण अधिक गहरा हो जाएगा आपको धीरे-धीरे लड़के के साथ खुल जाना चाहिए, उन्हें यह बताना चाहिए कि आपके मन में क्या है और क्या आपको परेशान करता है या आप क्या सोच रहे हैं। जैसा कि आप विश्वास में प्रवेश करते हैं और आप में से प्रत्येक के बारे में कुछ साझा करते हैं, उन्हें अपने बचपन, अपनी दोस्ती और अपने परिवार के साथ अपने संबंध के बारे में बताएं। यदि वह भी आपके पर भरोसा करेगा, तो वह आपकी ओर आकर्षित हो जाएगा क्योंकि आपको अधिक से अधिक जानने में सीखने की भावना होगी।
  • कुछ समय ले लो। सुनिश्चित करें कि आप अपने बारे में पता करने से पहले अपने आप को जानना सीखें, अन्यथा आपको दिक्कत हो सकती है और पता नहीं होगा कि कैसे प्रतिक्रिया करें
  • जब वह आप में विश्वास करता है, तो वास्तव में उसे सुनने के लिए कुछ समय लें, बजाय अपने बारे में अधिक से अधिक चीजों का खुलासा करने के बजाय
  • 7
    उसे कुछ स्नेह दिखाओ थोड़ा सा स्नेह किसी भी संबंध को ठोस बनाए रखने और इसे जारी रखने में मदद कर सकता है। आप लड़के के हाथ को पकड़ सकते हैं, उसे चुम्बन कर सकते हैं, अपना हाथ अपने घुटने पर आराम कर सकते हैं और जब आप उसे देख सकते हैं तो उसे गले लगा सकते हैं। जैसा कि आप और अधिक आत्मविश्वास बन जाते हैं, और अधिक शारीरिक संपर्क प्राकृतिक होगा और आपको उसे दिखाए जाना चाहिए कि यह आपके लिए कुछ शारीरिक ध्यान को समर्पित करके आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है। बस याद रखना बहुत जल्दी आगे बढ़ने के लिए असुविधाजनक नहीं लग रहा है, और सिर्फ इसलिए कि वास्तव में आप वास्तव में चाहते हैं के लिए प्यार हो।
  • जनता में स्नेह के प्रदर्शन के लिए प्रत्येक लड़का का एक अलग दृष्टिकोण होता है कुछ लोग केवल हाथ पकड़े हुए नहीं हैं या सार्वजनिक रूप से बहुत प्यार करते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि लड़का आपके साथ चारों ओर देखा जाना नहीं चाहता है, लेकिन सिर्फ यही कि वह जनता में अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के बारे में शर्मिंदा है। यदि जनता में हाथ पकड़ना वास्तव में आपके लिए महत्वपूर्ण है, तो निश्चित रूप से आप एक समझौता पा सकते हैं
  • 8
    मुझे अनुमान बनाते हैं यहां तक ​​कि अगर आपको बहुत अधिक मूल्यवान नहीं करना पड़ता है और आपको इतनी रहस्यमय नहीं होना चाहिए कि आप किसी भी तरह से अपने सिर के माध्यम से नहीं समझते हैं, अगर आप लड़के को पकड़ना चाहते हैं तो आप ऐसा व्यवहार भी नहीं करते हैं जैसे कि मैं हमेशा उसके निपटान में होता था आपको फोन पर हर बार जवाब देने की ज़रूरत नहीं है, या उसे बताएं कि आपकी योजना क्या है अगर आप एक रात में व्यस्त हैं आप उसे बता सकते हैं कि आप उन्हें बिना किसी चीज को बताने के लिए पसंद करते हैं जो आपके दिमाग में है और उन्हें आगे ले जाने के लिए। यदि आप मुझे अनुमान लगाते हैं कि आप और भी आपके लिए आकर्षित होंगे
  • बच्चे प्यार करते हैं जब कोई लड़की उन्हें अपने पैर की उंगलियों पर रख सकती है अगर लड़का जानता है कि हर बार जब आप बोलते हैं, तो आपसे क्या उम्मीद की जाती है, वह आपको देखने के लिए कम रोमांचित होगा।
  • निश्चित रूप से आप इतनी अलग तरह से व्यवहार करने के लिए इतने दूर नहीं जाना चाहते हैं कि आपको लगता है कि आपको इसे पसंद नहीं है। सुनिश्चित करें कि वह आपके लिए अपनी भावनाओं से आश्वस्त है।
  • भाग 3

    सुनिश्चित करें कि Duri
    1
    नई चीजों को एक साथ आज़माएं यदि आप चाहते हैं कि समय के साथ रिश्ते दिलचस्प हों, तो आपको कुछ नया आविष्कार करना होगा। वही पुरानी और नीरस दिनचर्या में गिरने से आप दोनों के बीच में बहुत तेज गति से झटका लगा सकते हैं - परिणामस्वरूप आपको हमेशा अपने पैर की उंगलियों पर रखनी चाहिए और अपने प्यार को रोमांचक और गतिशील रखने के लिए नई गतिविधियों को मिलना चाहिए। जब तक आप अपने रिश्ते को रोमांचक और मज़ेदार रखने की कोशिश करते हैं, तब तक ऐसा कुछ भी नहीं होता जो आप करते हैं।
    • इसका मतलब यह हो सकता है कि एक महीने में एक बार यात्रा कर लेना, बॉलरूम नृत्य एक साथ नृत्य करना या फ्रेंच व्यंजन सीखना शुरू करना।
  • 2
    अपने दोस्तों के साथ दोस्ताना रहो अब आपकी कहानी लंबे समय तक रहती है, और आपके मित्रों के साथ एक बंधन बनाने के लिए यह ज़रूरी होगा। जब आपको एक बेहतर दोस्त बनने की ज़रूरत नहीं है, तो दूसरी तरफ आपको उनके साथ कुछ समय बिताना चाहिए, एक स्वस्थ संबंध बनाना और यह सुनिश्चित करना सुनिश्चित करें कि वे यह नहीं सोचें कि आप अपने प्रेमी को वास्तव में होने के कारण रोक रहे हैं जो वह है। यदि आप रिश्ते को आखिरकार चाहते हैं तो आपको अपने दोस्तों को अपने पक्ष में रखना होगा, और आपको अपने और उनके बीच चयन करने के लिए मजबूर नहीं होना चाहिए।
  • आपको अपने दोस्तों के साथ हर पल के लिए बाहर जाने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन जब आप उन्हें देखते हैं, तो आप नमस्ते कहते हैं, आप पूछते हैं कि आप कैसे जाते हैं और उनके साथ थोड़ा मजाक करते हैं। यदि आप जिस व्यक्ति के साथ हैं, उसके साथ आपके इरादे गंभीर हैं, तो आपको भविष्य में अपने दोस्तों के साथ बहुत कुछ करने के लिए तैयार होना चाहिए।
  • 3
    बस आप दोनों के लिए कुछ कस्टम बनाएं यदि आप चाहते हैं कि आपके रिश्ते को जीवित और रोमांचक बने रहें, तो आप और आपके आदमी को सिर्फ आपके लिए कुछ ढूंढना चाहिए। यदि आप हर बार कुछ नया खोज करते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आपके रिश्ते की सफलता के लिए भी कुछ कस्टम बनाने का मौलिक मौका है। यह हर रविवार को एक साथ जॉगिंग, एक महीने में एक बार शहर से बाहर चलने, तलवारों के सिंहासन को देखने या एक साथ "आपके" बार को ढूंढने, पूल खेलने और एक मग को साझा करने जैसी आसान हो सकता है बीयर का एक सप्ताह में एक बार यह कुछ महत्वपूर्ण है जिसे आप अपने रिश्ते को परिभाषित करने में मदद कर सकते हैं।
  • कुछ आदतों को एक साथ बनाने से आपके रिश्ते को विशेष और अनूठा बनाने में मदद मिल सकती है, और आप आगे बढ़ने के लिए और अधिक चीजें प्रदान कर सकते हैं।
  • 4
    चीजें अपनी गति से आगे बढ़ें अपने रिश्ते को अंतिम बनाने के लिए, आप अपने प्रेमी पर दबाव डालने के लिए वह जितना काम करने के लिए तैयार है, उससे ज्यादा तेज नहीं हो सकता। चाहे आप जीना चाहते हैं, शादी कर लें, बच्चे हों या अपने माता-पिता के साथ पेश करें, आपको धीरे-धीरे जाने और आने वाले सही समय के लिए याद रखना होगा। यदि आप अगले चरण में अपने प्रेमी को दबाव में लेना जारी रखते हैं, तो वह घुटन महसूस कर सकता है और आपके साथ आगे बढ़ने के बारे में कम उत्साहित महसूस कर सकता है।
  • हर रिश्ते अपनी गति से आगे बढ़ते हैं, और आपको अपने प्रेमी को अपने सबसे अच्छे दोस्त, पड़ोसियों, या चचेरे भाई जो कर रहे हैं, पर दबाव डालना नहीं चाहिए।
  • आपको एक साथ जाना तय करना चाहिए। यह सिर्फ उस पर दबाव डालने या उसके लिए पहल करने की प्रतीक्षा करने के बारे में नहीं होना चाहिए।
  • 5
    आपकी आजादी को बनाए रखने के दौरान एक-दूसरे से मिलना यह सामान्य है कि जितना अधिक आप एक साथ बाहर जाते हैं, जितना अधिक आप एक साथ समय बिताते हैं और जितना अधिक आप अपनी रुचियों और आपकी पसंदीदा गतिविधियों को मिलाते हैं हालांकि, यह जानना महत्वपूर्ण नहीं है कि आप अपने प्रेमी की परवाह किए बिना कौन हैं, और अपने शौक, दोस्तों और परिवार के बिना अपने पक्ष में रहने के लिए समय बिताना जारी रखें। यदि आप दोनों अकेले ही अपने मामलों में समर्पित करते हैं, तो आप व्यक्तिगत रूप से विकसित होते रहेंगे और साथ ही साथ अपने रिश्ते को मजबूत करने में सहायता करेंगे।
  • अपने दोस्तों के लिए हमेशा समय निकालना महत्वपूर्ण है, चाहे आपके प्रेमी के साथ आपका संबंध कितना गंभीर हो। वे आपको सलाह देंगे और आपको याद दिलाएंगे कि आप अपने प्रेमी से स्वतंत्र हैं, और एक निश्चित परिप्रेक्ष्य से चीजों को देखने में आपकी सहायता कर सकते हैं।
  • इसके अलावा, अगर आप और आपके प्रेमी अपने आप में समय बिताते हैं, तो आप एक साथ बिताए जाने का समय ज्यादा मज़ेदार होगा क्योंकि आप को देखने के विचार से आप अधिक विद्युतीकृत होंगे।
  • 6
    उन्हें बताएं कि यह आपको कितना मायने रखता है यदि आपके इरादे गंभीर होते हैं, तो आपको कभी भी "मैं आपसे प्यार करता हूं" या अपने लड़के को यह बताने के लिए कभी नहीं भूलना चाहिए कि यह आपके लिए कितना मायने रखता है। अपने प्यार को न मानें और न मानें कि आप जानते हैं कि उसकी भावनाएं उसके लिए क्या हैं। अपने रिश्ते को स्थायी बनाने के लिए, आपको प्यार के बारे में आलसी होना नहीं है और आप मान्यताओं को नहीं बना सकते हैं। अपनी कहानी के हर दिन अपनी भावनाओं के बारे में खुला और ईमानदार होना महत्वपूर्ण है
  • लड़कियां लड़कों के रूप में रोमांटिक हो सकती हैं उसे अपना मन खोने के लिए एक नियुक्ति करें, सप्ताहांत पर पहाड़ों में एक रोमांटिक पलायन करें या एक ही आइसक्रीम पार्लर में अपनी शादी की सालगिरह बिताएं जहां आप अपनी पहली तारीख पर थे। अपने प्रेमी को कभी भी दिखाना बंद न करें, आप उससे कितना प्यार करते हैं, और वह भी आपके साथ भी ऐसा करेंगे।
  • टिप्स

    • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि कोई व्यक्ति जो आपको अच्छी तरह से व्यवहार करता है वह व्यक्ति होना चाहिए जिसे आप बाहर जाना चाहते हैं। जब आप पहले चरण में हैं, तो अपने लिए थोड़ा प्यार और सम्मान प्राप्त करें।
    • चरण 2 के दौरान हमेशा व्यक्ति बनना चाहिये। यह जानने के लिए मज़ेदार नहीं कि कोई उपकरण कैसे खेलें या केवल एक व्यक्ति के लिए फिट कैसे रखें। यह किसी के लिए, पुरुषों सहित, के लिए यह प्रयास करने के लायक नहीं है
    • आपको पूरी तरह से बदलाव नहीं करना चाहिए यदि यह व्यक्ति आपके समय के हकदार है, तो आपको उसे पसंद करना चाहिए जैसा कि आप हैं, न कि आपके बदलने का तरीका।
    • लड़के को जिस तरह से आप चाहते हैं वैसे ही नहीं होना चाहिए और उसी तरह आपको बिल्कुल वैसा नहीं होना चाहिए जैसा आप चाहते हैं हालांकि, बुनियादी सुविधाओं को आपके मैच चाहिए। वे संगतता के लिए महत्वपूर्ण तत्व का प्रतिनिधित्व करते हैं।
    • हमेशा एक उत्कृष्ट उपस्थिति रखें, भले ही वहां कौन होगा, और जो आपके जैसा अच्छा दिखता है, उसे ढूंढें। खुद के साथ ईमानदार रहो, कोई समस्या नहीं अगर आप सबसे आकर्षक लड़के के साथ बाहर नहीं जाते हैं कभी-कभी लड़कों को कम कम आकर्षक सर्वोत्तम प्रेमी हैं
    • आप किस तरह के लड़के को बाहर जाना चाहते हैं, इसके बारे में पता करें। आपको इसके बारे में शुरुआत से सोचना चाहिए

    चेतावनी

    • कभी भी एक लड़का या किसी अन्य व्यक्ति को आपके साथ जिस तरह से इलाज नहीं करना चाहते, उसे कभी भी आपके साथ न दें।
    • कभी आग्रह, जुनूनी या नाराज़ न हो, क्योंकि ये एक लड़के के लिए मुख्य व्यंग्य हैं और चुने हुए एक भयभीत हो सकता है और भाग ले सकता है।
    • आपकी सभी गतिविधियों को उसके चारों ओर घूमना नहीं चाहिए। कुछ मत न करें क्योंकि कुछ लड़के होंगे। अपने स्वयं के हितों का पालन करना अधिक महत्वपूर्ण है, भले ही वे केवल लड़कियों के लिए उपयुक्त हों
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com