कैसे अपने पूर्व लड़की फ्रीज बनाने के लिए

अपने पूर्व प्रेमिका आप या नहीं आप को पता है, अपनी जीवन शैली में कुछ छोटे परिवर्तन उठाते हुए, अपनी छोड़ दिया है, तो आप उसे जलन हो रही बनाने के लिए और अपने नए एकल जीवन के बारे में उसकी उत्सुकता को बढ़ाना कर सकते हैं। आप में अच्छे इरादों से उसकी आत्मा स्प्रिंग्स ईर्ष्या पैदा करने की उम्मीद है, तो आप उसे समझते हैं कि आप भूला नहीं है बनाने के लिए एक मौका है।

कदम

इमेज शीर्षक वाले लोगों को आप सोचते हैं कि आप आत्मविश्वास से कदम 26
1
स्वस्थ ईर्ष्या और बीमार ईर्ष्या के बीच अंतर को समझें इस तरह, आप में से किसी एक से बचेंगे या आप दोनों को पीड़ित करेंगे क्योंकि आप इसे ईर्ष्यापूर्ण बनाने की योजना पर चलते हैं। ईर्ष्या करने के लिए एक स्वस्थ दृष्टिकोण है जब आप व्यक्ति को आप प्यार या इसे पुनर्जीवित के साथ अपने संबंधों में गहराई में जाने के रूप में एक हानिकारक दृष्टिकोण है जब बदला या तथ्य यह है कि वह तुम्हें छोड़ दिया के लिए जानबूझकर उसे चोट करना चाहते हैं की कोशिश है।
  • इमेज नामक व्यक्ति को कॉल करें जिसने आपका नंबर ब्लॉक किया है चरण 9
    2
    उससे संपर्क करना बंद करो अपने पूर्व के साथ सभी पुलों को काटने के द्वारा, आप खुद से पूछते हैं कि आप क्या कर रहे हैं और आप उससे अब और क्यों नहीं बात कर रहे हैं। आपको संदेह हो सकता है कि आप किसी अन्य लड़की से डेटिंग कर रहे हैं या आप इतनी मनोरंजक हैं कि आप उसकी कंपनी नहीं चाहते अगर आपको इसे पूरी तरह से अपने जीवन से अलग करने के विचार में कठिनाई हो रही है, तो उसे फिर से संपर्क करने से कम से कम दो या तीन सप्ताह प्रतीक्षा करें।
  • इमपॉड ब्लड शुगर लेवल स्टेप 13 इमेज का शीर्षक
    3
    अपने वर्तमान जीवन शैली में सुधार करें एक पुरानी स्पेनिश कहावत कहती है: "अच्छी तरह से रहने का सबसे अच्छा बदला है"। जब आप अपने पूर्व-प्रेमिका को ईर्ष्या करना चाहते हैं तो यह ध्यान में रखने के लिए एक सुझाव है। निजी सुधार स्वस्थ होता है और किसी के आत्मसम्मान को ईंधन देता है जब किसी को प्रेम कहानी के अंत का सामना करना पड़ता है। तो, अधिक बार प्रशिक्षित, मित्रों और परिवार के साथ अधिक समय बिताने, कानूनों और अन्य सकारात्मक परिवर्तन धन्यवाद जो करने के लिए आप भले ही अपने जीवन उसके बिना बेहतर नहीं है आश्चर्य हो सकता है को गोद ले।
  • अपने पूर्व चरण 17 के साथ कार्य शीर्षक वाली छवि
    4
    उन लोगों के संपर्क में रहें जिन्हें आप दोनों जानते हैं। इस तरीके से, यह अप्रत्यक्ष रूप से आप क्या कर रहे हैं पर अद्यतन किया जाएगा, भले ही आप इसे से नहीं सुना है। आपके मित्र आपको यह भी बता सकते हैं कि उन्होंने आपको देखा और आप उसके बिना एक परी कथा हो। उदाहरण के लिए, उन्हें सूचित करें कि आपको हाल ही में नौकरी पदोन्नति मिली है, आपने वजन कम किया है या 5 किमी मैराथन में भाग लेने की योजना बना रहे हैं। खबर अपने कानों को प्राप्त कर सकती है और जो भी आप कर रहे हैं उसके लिए उसकी ईर्ष्या पैदा हो सकती है।
  • चुनावी रोल चरण 3 पर क्लिक करें



    5
    सामाजिक नेटवर्क पर सक्रिय रहें आप अपने सामाजिक प्रोफाइल पर एक नज़र डाल सकते हैं, यह देखने के लिए कि आप उसके बिना क्या कर रहे हैं, जिज्ञासा से प्रेरित हैं और देखें कि क्या आप किसी और को देख रहे हैं आपके द्वारा प्रकाशित तत्वों में एक हंसमुख और लापरवाह टोन रखें और विवरणों में जाने से बचने के रहस्य की चमक को संरक्षित करने की कोशिश करें। उदाहरण के लिए, तस्वीरें साझा करें, जहां यह स्पष्ट है कि शुक्रवार की रात आप दोस्तों के साथ मज़ा कर रहे हैं, बिना बताए कि आप कहां हैं या इसका कारण क्या है।
  • उन फ़ोटो को प्रकाशित करें, जो आपको अन्य लड़कियों के साथ चित्रित करते हैं, खासकर उन लोगों को जो दिलचस्प लगते हैं यह देखते हुए कि आप अन्य महिलाओं के साथ मजा ले रहे हैं, आप ईर्ष्या हो सकती हैं और आपके बारे में अपनी वास्तविक भावनाओं पर शक कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक एक कौगर के चरण 17
    6
    सार्वजनिक रूप से मिलते समय अपने आप को सुरक्षित और आकस्मिक दिखाएं यदि आप मदद नहीं कर सकते हैं, लेकिन इसे देख सकते हैं क्योंकि आप एक साथ काम करते हैं या दोस्तों के समान समूह में भाग लेते हैं, मुस्कुराते हैं और नमस्कार करते हैं, तो अपना दिन शांतिपूर्वक रहते रहें इस तरह के व्यवहार से आपको आश्चर्य हो सकता है कि आप उसके बिना पीड़ित क्यों नहीं हैं इसके अलावा, यह दिखाने का एक तरीका है कि आप अपने बारे में आश्वस्त हैं और आप अपने जीवन के साथ आगे बढ़ रहे हैं।
  • इजाज़े लोगों को उकसाने के बिना चलो जाओ का नाम शीर्षक छवि 11
    7
    उसे भी मददगार न देखें यदि आपका पूर्व आपको कॉल करने या आपको एक पाठ संदेश भेजने का प्रयास करता है, तो तुरंत जवाब न दें इस तरह, आप सोचेंगे कि आप व्यस्त हैं और यह जानना उत्सुक होगा कि आप क्या कर रहे हैं। इसके अलावा, आप अपने हिस्से पर संपर्क के लिए हताश होने की छाप नहीं देंगे। आपको जो संवाद करना है उसके आधार पर, इसे कुछ घंटों या कुछ दिनों के लिए बुलाते रहें।
  • एक कौगर के चरण 12 के शीर्षक वाला छवि
    8
    अपने आप को अन्य लड़कियों के साथ बाहर जाने का मौका दो। हालांकि अभी भी अपने पूर्व के लिए भावनाओं का अनुभव होगा और आप इसे पुनः प्राप्त करना चाहते हैं, सबसे प्राकृतिक तरीका उसे यह अन्य महिलाओं के साथ डेटिंग करने के लिए है, क्योंकि आप समझते हैं कि आप अपने रिश्ते के अंत स्वीकार कर लिया है जलन हो और है कि आप के पीछे सब कुछ फेंक में कामयाब रहे। इसके अलावा, आप एक लड़की को जानते हैं जिसके साथ आप अपना समय व्यतीत कर सकते हैं, अपने पूर्व के मुकाबले ज्यादा
  • टिप्स

    • भावनात्मक विराम के बाद, अपनी भावनाओं को विकसित करने में संकोच न करें। अपने पसंदीदा शौक के लिए अपने आप को समर्पित करके, आप अपने पूर्व के आनन्ददायक सोच से अपने आप को विचलित कर सकते हैं और नए दोस्तों या रिश्तेदारों के साथ संबंध बना सकते हैं जो आपकी रूचियों को साझा करते हैं।

    चेतावनी

    • इसे ज़्यादा मत करो और ऐसे तरीके से कार्य न करें जिससे आपका पूर्व यदि आप अपने वास्तविक इरादों को समझते हैं, तो यह सब आपके हित में उलटा और बुझ सकती हैं चतुर हो और अपनी ईर्ष्या को सही सीमा में तंग कर दें। उदाहरण के लिए, जब आप जानते हैं कि वह आपको देख रही है तो दूसरी लड़की को नहीं चूमो
    • आप के प्रति उनके ईर्ष्या उत्तेजित करने के लिए कोशिश कर रहा में समय और ऊर्जा बर्बाद मत करो, अन्यथा आप अपने व्यक्तिगत कल्याण के लिए विनाशकारी परिणाम में पड़ सकते हैं और यदि आपको अपने जीवन के साथ पर हो रही है, अपने लक्ष्यों को प्राप्त, या अपनी पसंद की चीज़ों खुद को समर्पित होगा अधिक।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com