बॉय यू की तरह तुलना में शील का कैसे सामना करें

क्या आपको उस आदमी के सामने इतना शर्मीली नहीं है जो आपको पसंद है? क्या आप स्थानांतरित करना और बात करना चाहते हैं, लेकिन क्या आप इस पर घबराते नहीं हैं? आप और भी निराश महसूस करते हैं क्योंकि आप इसके बारे में सोचते हैं और आप नहीं जानते कि क्या करना है आप चीख चाहते हैं!

सामग्री

कदम

छवि का शीर्षक शीर्षक में जाओ ओवर होने वाला शर्मीस आफ फ्रंट ऑफ क्रश (गर्ल्स) चरण 1
1
यह समझने की कोशिश करें कि आप किस तरह के लड़के की पसंद में दिखाई देते हैं और सलाह के लिए अपने दोस्तों से पूछें जब आप उससे संपर्क करते हैं, तो आप लाल होते हैं? क्या आप हिला शुरू करते हैं? क्या आपका दिल तेजी से हरा है? क्या आप बेहोश महसूस करते हैं, या क्या आप गर्म या ठंड महसूस करते हैं? आप अपने दोस्तों से उनकी उपस्थिति में आपको अपना व्यवहार दिखाने के लिए कह सकते हैं।
  • अपने क्रश के सामने गेट ओवर होने श्याम शीर्षक वाली छवि (लड़कियां) चरण 2
    2
    याद रखें कि यदि आपको वह व्यक्ति चाहिए जिसे आपको उन परिस्थितियों में देखना चाहिए, तो वह आपकी भावनाओं को समझ सकता है यदि आप अभी तक अपनी चाल बनाने के लिए तैयार नहीं हैं, तो आप इसे से बचना चाहिए। और अगर आप इस लेख को पढ़ रहे हैं तो आप तैयार नहीं हैं, क्योंकि आप नहीं जानते कि जब आप उसके साथ हों तो क्या करें
  • छवि का शीर्षक शीर्षक: जाओ ओवर ब्लीज शर्मीज़ फॉर फ्रंट ऑफ क्रश (लड़कियां) चरण 3
    3
    जब आप जिस लड़के को आप पसंद करते हैं, स्कूल में, दुकान में या कहीं और, शांत रहें और कुछ और पर आपका ध्यान केंद्रित करें आपको ऐसा कुछ देखने की कोशिश करनी चाहिए जो आपके ध्यान को विचलित कर दे। उदाहरण के लिए, मान लें कि आपके पास कार्य हैं इसके बारे में सोचें कि आपने उन्हें कैसे किया और उन्हें बाहर की जाँच करें। यदि आप खुद को किसी स्टोर में मिलते हैं, तो कुछ खरीदने के लिए डिस्प्ले पर मौजूद लेख देखें। यदि आप दोस्तों के साथ हैं, तो उसकी दिशा में न देखें - शांत रहने की कोशिश करें - बात करें और अपने दोस्तों के बारे में क्या ध्यान दें। ऐसा व्यवहार करने की कोशिश करें जैसे वह वहां नहीं थे। धीरे-धीरे आप अपने शर्म को दूर करने के लिए सीखेंगे
  • छवि क्रमित होने वाली शतरंज में गेट ओवर शीर्षक (गर्ल्स) चरण 4
    4
    अगर आप अक्सर उस लड़के को सोचते हैं जो आपको पसंद है, शायद दिन में सपने देखने को, कम और कम सोचने की कोशिश करें, ताकि जब आप इसे देख सकें, तो यह इतना महत्वपूर्ण नहीं होगा इसे धीरे से करो, क्योंकि आप एक दिन में इसके बारे में सोचने में सक्षम नहीं होंगे। 3 दिन या उससे अधिक या शायद एक सप्ताह के लिए कोशिश कर रखें हालांकि, यह सलाह आपको बहुत मदद कर सकती है!



  • अपने क्रश के सामने गेट ओवर होने श्याम शीर्षक वाली छवि (लड़कियां) चरण 5
    5
    जब आप अपने शर्म को दूर करते हैं और आप जिस लड़के को पसंद करते हैं, तो उसे अधिक आरामदायक महसूस करते हैं, सकारात्मक सोचें अपनी उपस्थिति का ख्याल रखना, अपने आप से हो और परिवर्तन न करें। आप बेहतर महसूस करेंगे लड़का आपको नोटिस कर सकता है कि आप अपनी उपस्थिति में सकारात्मक, निश्चित, बुद्धिमान और बहिर्मुखी होंगे!
  • छवि क्रमित होने के नाते अपने ओवर में शतरंज में जाओ (लड़कियों) चरण 6
    6
    अपने दोस्तों (विशेषकर उन लोगों पर भरोसा करते हैं) की सहायता प्राप्त करें जब आप उनके साथ हों, उदाहरण के लिए, पूछें: "क्या मैं सुंदर हूँ?", और निश्चित रूप से आपको एक प्राप्त होगा "हाँ!" उत्तर के रूप में ईमानदार
  • छवि का शीर्षक शीर्षक: जाओ ओवर बॉलिंग शर्मीज़ फ्रेंटर ऑफ़ क्रश (लड़कियां) चरण 7
    7
    आपके पास उसके साथ कुछ समान है, और यदि यह एक गतिविधि है, तो उससे पूछें कि यह कैसे चला जाता है यदि यह संगीत है, तो संगीत या सीडी के बारे में उससे बात करो!
  • 8
    बहाना यह एक सामान्य लड़का है व्यवहार करने का प्रयास करें जैसे कि आप मित्रों या परिवार की उपस्थिति में करते हैं
  • टिप्स

    • अपनी स्वच्छता का ख्याल रखना कोई लड़का नहीं चाहता कि लड़की को बदबू आती है या कभी धोया नहीं जाता है!
    • समय-समय पर उससे बात करने की कोशिश करें लेकिन यदि आप हर दिन ऐसा करते हैं तो यह आपको परेशान कर सकता है
    • अपने आप को सुनिश्चित करें और मुस्कुराओ कोई लड़का उस लड़की से नहीं जाना चाहता जो हमेशा दुखी हो।
    • कभी एक लड़का अपनी दोस्ती को बर्बाद न होने दें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com