यह कैसे पता चलेगा कि आपको अब यह पसंद नहीं है

तो क्या आप एक लड़की के साथ हैं? आप कुछ महीनों के लिए उसके साथ रहे हैं, लेकिन चीजें अब ऐसा नहीं दिख रही हैं। वह कम विवादास्पद है, आपके सामने दूसरे लड़कों के साथ छेड़छाड़ की जाती है और ऐसा लगता है कि अब आप में इतनी दिलचस्पी नहीं है।

सामग्री

कदम

छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह क्या करता है`t Like You Anymore Step 1
1
उसे पूछो। बहुत से लोगों को यह मार्ग बेवकूफ मिल जाएगा, लेकिन वास्तव में यह शायद आपकी समस्या का सबसे अच्छा समाधान है। आपको केवल उनसे पूछना है "जूलिया, क्या आप और मैं अब भी एक साथ है?"। यह पहले से ही पर्याप्त है यह इतना मुश्किल नहीं है आपको बस इतना करना है कि उसे पूछने का साहस मिल जाए।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह क्या करता है`t Like You Anymore Step 2
    2
    जिस तरीके से वह आपसे बात करता है, उस पर ध्यान दें अपनी ऊर्जा की तुलना करें, जब आपके समीप शुरू हो, तब आप के करीब है - यह एक प्रमुख बिंदु है यदि यह कम शामिल लगता है तो आप पहले से ही निष्कर्ष निकाल सकते हैं। ध्यान रखें, हालांकि, कई मामलों में लड़कियों को बस चुप महसूस होता है, उन्हें पता है कि सवाल में लड़के पहले ही मौजूद हैं और अब तक जितनी पहले दिखने की आवश्यकता महसूस नहीं करते। वास्तविकता से परे जा रहे व्याख्यात्मक जोखिम
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह क्या करता है`t Like You Anymore Step 3
    3
    अपने प्यार का प्रदर्शन करें और उसकी प्रतिक्रिया पर ध्यान दें। यह इन परिस्थितियों में एक उत्कृष्ट कदम है जब आप अपने दोस्तों के साथ हंसते हैं, तो उन्हें बधाई दीजिए अगर वह कुछ नहीं करता, तो यह एक महान संकेत है इसका अर्थ है कि वह आपके साथ सहभागिता करने के लिए उपयोग की जाती है और आपके लिए शारीरिक संपर्क सामान्य है। यदि आप जल्दी से आगे बढ़ते हैं या अपना हाथ लॉक करते हैं, तो यह एक बुरा संकेत है, शायद यह ब्याज खो गया हो।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह क्या करता है`t Like You Anymore Step 4
    4
    अपने दोस्तों से पूछो यह अच्छे विकल्पों के संदर्भ में दूसरा है बस अपने दोस्तों से संपर्क करें और उन्हें पूछें: "क्या सुजाना अभी भी मुझे पसंद करती है?"। लेकिन ऐसा मत करो, अगर वे आपके मित्र नहीं हैं या कम से कम परिचित हैं, अन्यथा अच्छी संभावनाएं हैं कि वे आपको उस देश भेजने के बाद छोड़ देंगे।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह क्या करता है`t Like You Anymore Step 5
    5
    उसे एक पाठ भेजें यदि आप हमेशा टेस्टिंग या दिन या हफ्तों के लिए भेजने के लिए बहाने बहाने, रहस्यमय तरीके से और अप्रत्याशित रूप से, अचानक वापस आ जाता है, यह बहुत बुरा संकेत है इसका मतलब है कि आप शायद आपसे संपर्क नहीं करना चाहते हैं या आपको इसकी आवश्यकता नहीं है। आप शायद उनकी प्राथमिकताओं में नहीं हैं



  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह क्या करता है`t Like You Anymore Step 6
    6
    पता लगाने की कोशिश करें कि क्या आप अपने मूड को ध्यान में रखते हैं एक दिन, मुझे कुछ बताते हुए आप निराश होने का नाटक करते हैं। अगर यह आपको आराम करता है या कहता है, इसका मतलब यह नहीं था कि आप क्या समझ गए या माफी मांगी, यह एक अच्छा संकेत है इसका मतलब है कि वह अभी भी आपको पसंद करता है और आप में रूचि रखता है यदि आप इसे ध्यान नहीं देते हैं, तो इसका मतलब है कि आप ध्यान नहीं देते कि आपको क्या लगता है या आपकी भावनाओं को कोई फर्क नहीं पड़ता।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह क्या करता है`t Like You Anymore Step 7
    7
    अपनी भावनाओं को प्रकट करें इस तरह की परिस्थितियों में, आप मूल रूप से निश्चित रूप से एक अंजीर नहीं जानते हैं। आप अपने कुछ कार्यों के जवाब के रूप में कार्य कर सकते हैं निष्कर्ष पर कूदने से पहले, अपने दृष्टिकोण से संबंधित प्रश्न पूछें अपने आप से पूछें कि क्या आप अभी भी उसी ऊर्जा का निवेश कर रहे हैं यह शर्मीली लड़कियों के साथ मामला है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह क्या करता है`t Like You Anymore Step 8
    8
    कुछ करो "नहीं" बैठ जाओ और देखें कि आपके साथ क्या होता है इन स्थितियों में यह जरूरी है कि आप खुद को सबसे अच्छा दे और अधिक महत्वपूर्ण बात यह कि आप का सबसे अच्छा हिस्सा होना चाहिए कि आप उससे प्यार करते हैं। ऐसा न होने दें, लड़ो और लड़ें और जब तक आप जीत न दें तब तक रोक न दें। किसी भी प्रतिद्वंदी पर काबू पाने और उसे दूर करने के लिए धक्का (निश्चित रूप से अगर अन्य लोग प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं)। जो भी आप करते हैं वह न करें।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह क्या करता है`t Like You Anymore Step 9
    9
    उसे ईर्ष्यापूर्ण बनाने की कोशिश करो वह दूसरी लड़की है जिसे आप जानते हैं जब वह पास है यदि आप कहीं और देखते हैं, उदासीनता के साथ अभिनय, बिंगो! इसका मतलब है कि वह आपको निस्वार्थता दिखाने की कोशिश कर रहा है, जबकि वास्तव में, वह इससे बहुत कुछ पीड़ित है। जब आप दूसरों से बात करते हैं तो आप कैसा महसूस करते हैं, इस बारे में सोचें आप शायद चोट लगी हैं और ईर्ष्या कर रहे हैं वह भी उसी भावनाओं का अनुभव करती है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह क्या करता है`t Like You Anymore Step 10
    10
    जुनूनी न हो मत बनो "चिपचिपा", डराता है यह सबसे बड़ी गलती है जो आप रिश्ते में कर सकते हैं वह भी निश्चित रूप से महसूस करेगी और रुचि खो जाएगी। यदि आपने पहले से ही खुद को चिपचिपा दिखाया है, तो एक कदम वापस ले लें उससे बात मत करो, उसे पाठ न करें, उसे न देखें अधिनियम के रूप में यदि आप कोई दिलचस्पी नहीं थे एक बार जब आपको अपना स्थान वापस मिल जाए, तो आप में भी दिलचस्पी लेनी होगी।
  • टिप्स

    • याद रखें कि आप अच्छे हैं, अपने व्यवहार पर सवाल न करें, लेकिन एक ही समय में दूसरों पर आरोप नहीं लगाइए।
    • उसे भी दोष न दें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com