कैसे लड़कों के साथ संबंधित (लड़कियों के लिए)

कभी-कभी आप अपने आप परिस्थितियों में पाएंगे, जहां लड़कों और लड़कियों को एक साथ (एक पार्टी में, एक क्लब में, या किसी अन्य अनौपचारिक स्थिति में) और दूसरों से बाहर खड़े होने की इच्छा है। आप चाहें तो किसी के साथ आत्मीयता का परीक्षण करने के लिए पहली बार बच्चों के समूह के साथ बाहर जाना चाह सकते हैं। या आप एक पार्टी में हो सकते हैं और एक ऐसे व्यक्ति को प्रभावित करना चाहेंगे जिसे आप कुछ समय के लिए जानते हैं। आप अपने बच्चों को बहुत तेजी से जाने या हर कीमत पर एक रिश्ते शुरू करने के लिए एक हताश व्यक्ति के माध्यम से जाने के जोखिम के बिना कैसे देख सकते हैं? लड़कों के साथ एक प्राकृतिक तरीके से कोई कैसे संबंधित हो सकता है, हालांकि भविष्य के रिश्तों को लक्षित करना है? पढ़ना जारी रखें!

कदम

हंग आउट फॉर गइज़ (लड़कियों के लिए) चरण 1
1
उन लड़कों के व्यक्तित्व के बारे में सोचो जो उपस्थित होंगे। निर्धारित करें कि क्या वे extroverts, introverts, खिलाड़ी, स्मार्ट और सुशिक्षित, आदि हैं यह, उदाहरण के लिए, आपको एक बहुत बातपूर्ण व्यक्ति के साथ बहुत अधिक बोलने से बचाने में मदद करेगा, जो उसके साथ संभव भविष्य के रिलीज को नकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकती है। आखिरकार, हर किसी पर एक अच्छी छाप बनाने की कोशिश करें, भले ही आप केवल एक या दो में दिलचस्पी रखते हों, क्योंकि शायद आप में रुचि न रखने वाले व्यक्ति आपके पसंदीदा व्यक्ति का सबसे अच्छा दोस्त बन सकते हैं
  • हंग आउट फॉर गइज़ (लड़कियों के लिए) स्टेप 2 नामक छवि
    2
    ध्यान से देखें कि बच्चे एक-दूसरे के साथ कैसे बातचीत करते हैं और उनके व्यवहार की नकल करने का प्रयास करते हैं। उन्हें एहसास होगा कि आप अपने प्लेटोनिक शैली के रिश्तों में करीब आने की कोशिश कर रहे हैं और यह आपको एक बढ़त देगा वे आपको प्लैटोनी मित्र के रूप में विचार करेंगे और आपके साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं। यह आपको आपके बीच में रसायन विज्ञान और आकर्षण का विकास करने के लिए अन्य अवसर देगा। केवल याद रखें कोशिश मत करो अपने बंधनों पर घुसने के लिए बच्चे दोस्ती पर बहुत महत्व देते हैं, और आपको एक ही काम करना है, इसलिए उन्हें हमेशा ऐसा करने की अनुमति दें जो उन्हें करने की जरूरत है।
  • हंग आउट फॉर गइज़ (लड़कियों के लिए) स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक दिलचस्प प्रकार की कोशिश करें लड़कों को उन लड़कियों के साथ आसानी से ऊब जाते हैं जिनके पास सीमित रुचियों या सीमित बातचीत के विषय नहीं होते हैं। बात करके, मजाक करना, खेलना आदि के द्वारा अपनी संस्कृति और अपने मजेदार प्रकृति पर ज़ोर देना। इसका मतलब यह नहीं है, हालांकि, गैर-स्टॉप (जितनी बार होता है) बात करने के लिए। उन्हें स्वयं के बारे में बात करें। उन्हें मूल और उत्तेजक टिप्पणियां बनाकर यह आश्वस्त करें कि आप जो कहते हैं, उनके बारे में ध्यान दें। जितना तुमने कहा है, उतना जितना अधिक आप सोचेंगे उतना वे आप के बारे में सोचेंगे, शायद आप के आकर्षण का सवाल उठाएंगे। बच्चों के रहस्यों को सुलझाने का प्यार!



  • हंग आउट फॉर गइज़ (लड़कियों के लिए) चरण 4
    4
    हर किसी के साथ सामूहीकरण करें यदि आप लड़कों के साथ एक खुले दरवाजे को छोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, या आपने जिस आदमी को पसंद किया है, उसे चुना है, तो उससे बात न करें सभी के साथ समान रूप से संगठित करें खुले लड़कियों जैसे लड़के और ये भी उन दोनों के बीच मामूली प्रतिस्पर्धा पैदा करेंगे। लड़कों का पीछा करते हुए लड़कों और खुद के साथ शामिल होने, उन्हें एक उद्देश्य प्रदान करता है। यदि आप एक लड़का पसंद करते हैं, तो बैठक की शुरुआत में बहुत दूर नहीं चलें, अपनी दूरी रखो। आपको अपनी पसंद को जल्द ही प्रकट करना नहीं है, या आप इस धारणा को खतरा देते हैं कि लड़के को खोजना आपका एकमात्र लक्ष्य था!
  • हंग आउट विथ गइज़ (लड़कियों के लिए) चरण 5
    5
    तुम्हें छोड़ना चाहिए इस अवधारणा को व्यक्त करने का एक अन्य तरीका "इसे खींच" करना है, भले ही इस अभिव्यक्ति को अक्सर गलत समझा जाता है। लड़के नहीं चाहते कि एक लड़की इतनी निवर्तमान हो कि वह सब कुछ खुला है, जिसमें उसकी कामुकता भी शामिल है। बेशक, वे इस तरह की लड़कियों के साथ गर्म रातों में खर्च करने के बारे में सोच भी सकते हैं, लेकिन यह एक स्थायी रिश्ते की संभावना को कम कर देगा। उन कपड़ों का चयन करें, जो आपके सर्वोत्तम विशेषताओं को उजागर करते हैं, लेकिन बहुत ज्यादा दिखाए बिना। उपस्थिति से परे, अपने विचारों या इरादों को बहुत आसानी से प्रकट न करें यदि वे आपसे कुछ पूछते हैं, तो हमेशा एक स्पष्ट जवाब न दें उन्हें यह जानने का प्रयास करें कि आप कौन हैं एक पहेली हो
  • टिप्स

    • हमेशा अपने आप को, किसी भी कीमत पर। लड़कों ने एक किलोमीटर दूर कल्पना को पहचान लिया और उनका सम्मान खो दिया।
    • अपनी अवधि, आहार या वजन संबंधी विषयों के बारे में कभी भी बात न करें ये चीजें आम तौर पर स्त्रैण हैं और आप ठेठ लड़की नहीं बनना चाहते हैं, स्टीरियोटाइप: आप अलग होना चाहते हैं। ये बातें भी ऐसे विषय हैं जिनके बारे में बात करने में एक लड़का को कोई दिलचस्पी नहीं है।
    • जब आप उनसे बात करते हैं आँख से संपर्क न करें. एक महत्वपूर्ण, अगर आप किसी में दिलचस्पी नहीं लेते हैं, उसे आंखों में देखें कि उसे दिखाएं कि आप पसंद नहीं करते हैं और सुनिश्चित करें कि जब वह चारों ओर हो, तो उसे लाल होना न पड़े।

    चेतावनी

    • यदि एक लड़का पूरी तरह से उदासीन या अपनी उपस्थिति के प्रति उदासीन प्रतीत होता है, तो इसे मत लो। यह रवैया कई कारणों से हो सकता है: वह दिलचस्पी नहीं रखने का बहाना कर सकता है, लेकिन वास्तव में यह ऐसा नहीं है, या यह उसकी शर्म की वजह से हो सकता है या शायद क्योंकि वह सोचता है कि आप उदासीन व्यक्ति हैं। धीरज रखो! ऐसी कुछ चीजें हैं जो आप बदल नहीं सकते हैं, इसलिए किसी और की तलाश करें! वह किसी और लड़की में दिलचस्पी रख सकता है, वह समलैंगिक हो सकता है, या वह शायद एक लंबे रिश्ते से बाहर हो सकता है।
    • कोई आपकी का लाभ ले सकता है, इसलिए बहुत सावधानी बरतने की कोशिश करें ताकि कोई कामुक दृष्टिकोण न हो। आप उन्हें समुदाय के यौन उद्देश्य पर विचार नहीं करना चाहते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com