किसी भी जगह में एक लड़के के साथ आगे बढ़ना

क्या आपके पास किसी ऐसे व्यक्ति पर क्रश है जो किराने की दुकान पर काम करता है? हो सकता है कि वह एक और वर्ग से लड़का है जिसे आप हॉल में देखते हैं? क्या आप उससे बात करना शुरू करना चाहते हैं और क्या आप एक अजनबी के लिए अजनबी के रूप में बाहर आना चाहते हैं? विकिवा आपकी मदद कर सकता है! कुछ सरल चाल के साथ, आप उसके साथ किसी भी समय बात करेंगे। शुरू करने के लिए नीचे चरण 1 पर जाएं

कदम

भाग 1

सफलता के लिए तैयार
चित्र शीर्षक वाला एक व्यक्ति कहीं भी चरण 1
1
अजनबियों से बात करना यदि आप सफलतापूर्वक बच्चों से बात करना शुरू करना चाहते हैं, तो सबसे अच्छा तरीका शुरू करना अजनबियों के साथ बातचीत करना आसान है। किराने की दुकान पर क्लर्क से बात करें, पार्क में एक बूढ़ी औरत के साथ बातचीत शुरू करें, विज्ञान कथा खंड में पुस्तकालय में लड़के से बात करें ... अवधारणा स्पष्ट है अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति के बटन पर हमला करना चाहते हैं जिस तरह से सामान्य दिखता है, तो आप इसे बिल्कुल ठीक करना चाहिए क्योंकि आप किसी अन्य व्यक्ति से हैं, इसलिए अपने आप को तैयार करने का सबसे अच्छा तरीका सामान्य लोगों का अभ्यास करना है
  • चित्र शीर्षक वाला एक व्यक्ति कहीं भी चरण 2
    2
    अपनी उपस्थिति का ख्याल रखें और अच्छी सुगंध का उपयोग करें। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको एक मॉडल की तरह दिखना है, लेकिन आपको निश्चित रूप से किसी ऐसे व्यक्ति की तरह नहीं दिखना चाहिए, जो पागलखाने से भाग गया है। अच्छी स्वच्छता रखें और साफ कपड़े पहनें जो आपके लिए अच्छे हैं इसी कारण से, आपको अच्छी गंध भी होनी चाहिए एक शॉवर ले लो और दुर्गन्ध दूर करनेवाला का उपयोग करें थोड़ा इत्र सुखद हो सकता है, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए
  • चित्र शीर्षक वाला एक व्यक्ति कहीं भी चरण 3
    3
    जिस आदमी को आप बोलने से पहले रुचि रखते हैं, उस पर ध्यान दें तुरंत उसे जल्दी मत क्योंकि वह एक आकर्षक लड़का है इसे एक त्वरित नज़र रखने के लिए एक मिनट का समय लें। आपको उन विषयों पर कुछ भरोसा करना पड़ेगा, जो आपको उन विषयों के बारे में अनुमान लगाते हैं जिनके बारे में आप चाहते हैं और इसके बारे में ग्रहणशील हो सकते हैं। अपना दृष्टिकोण और जिस तरह से आप दूसरों के साथ बातचीत करते हैं, उसकी जांच करें अगर वह कुछ सामान है कि भावुक अर्थ (एक टोपी बुना हुआ) की तरह हो सकता है, शायद प्रेमी पहनता है,, कोई लेना देना नहीं है अगर यह विश्वास लाता है: आप भी क्या पहन देखना चाहिए। हालांकि, उन चीजों के लिए देखें जो बातचीत को ट्रिगर कर सकते हैं
  • इमेज शीर्षक से एक लड़के कहीं भी चरण 4
    4
    कुछ जगहों से बचें कुछ जगहों पर एक लड़के के साथ एक दृष्टिकोण लेने की कोशिश करना थोड़ा अप्रिय हो सकता है। अगर यह स्पष्ट है कि वह एक काम सहयोगी या उसके मालिक के साथ बाहर है, उसे परेशान मत करो सार्वजनिक परिवहन भी एक बुरा विचार है क्योंकि आम तौर पर जो लोग सार्वजनिक परिवहन पर हैं वे थक गए हैं या व्यस्त हैं
  • इमेज शीर्षक जिसमें एक लड़के कहीं भी चरण 5
    5
    उन जगहों पर बोलो जहां दूसरे लोग हैं उस जगह से उनसे बात करें जहां दूसरे लोग हैं। न केवल आपको उनके साथ बात करने का बहाना होगा, लेकिन आप संभावना को समाप्त कर देंगे कि वह सोच सकता है कि आप कुछ की तलाश कर रहे हैं।
  • इमेज शीर्षक जिसमें एक लड़के कहीं भी चरण 6
    6
    अकेले दृष्टिकोण, यदि संभव हो तो इसे एक समय में लेने की कोशिश करें जब वह अकेला हो और किसी के साथ रहने से बचें अन्यथा आप ट्रेलर की कला में पेशेवर बनने की छाप देंगे। एक साथी की उपस्थिति से पता चलता है कि आप इसे अक्सर और एक गणना के तरीके में करते हैं, लड़के को बिल्कुल गलत संदेश फेंकते हैं।
  • भाग 2

    बात करने के लिए बहाने ढूँढना
    इमेज शीर्षक से एक लड़के कहीं भी कदम 7
    1
    आपके आस-पास के कुछ होने के बारे में बात करें जब आप किसी व्यक्ति के साथ वार्तालाप शुरू करने के लिए एक बहाने की तलाश कर रहे हैं, तो अपने आस-पास होने वाली चीज़ों के बारे में बात करना शुरू करें उदाहरण के लिए, आप अपने क्षेत्र में देखी गई किसी उड़ने वाले विज्ञापन पर टिप्पणी कर सकते हैं ("अरे, क्या आप इस पड़ोस में रहते हैं? मुझे पता है कि एक किसानों का बाजार है, लेकिन मैंने कभी नहीं किया है। । आप किसी और व्यक्ति पर टिप्पणी भी कर सकते हैं यदि आप किसी को कुछ अच्छा करने वाले देखते हैं ("क्या आप देख रहे थे? `) इस तरह के व्यवहार को अधिक बार देखने के लिए शर्म की बात है।)
  • चित्र शीर्षक वाला एक गाइ कहीं कहीं चरण 8
    2
    उसे एक सवाल पूछिए अगर आप देखते हैं कि वह किसी इवेंट या यूनिवर्सिटी के लोगो के साथ शर्ट की तरह कुछ दिलचस्प पहना है, तो आप उससे कुछ सवाल पूछ सकते हैं ("क्या आप वास्तव में ओकॉबरफेस्ट के लिए हैं? मैं हमेशा वहां जाना चाहता हूं")। आप उसे अपने हाथ में कुछ के बारे में सवाल भी पूछ सकते हैं, जैसे एक पुस्तक ("क्या यह किताब अच्छी है? मैं कुछ किताबों की तलाश कर रहा हूं जो गर्मियों के लिए रीडिंग की सूची में जोड़ता हूं)"
  • चित्र शीर्षक वाला एक लड़का कहीं भी चरण 9
    3
    उसे बधाई दीजिए देखें कि आप क्या पहन रहे हैं यदि आप कुछ प्यारा पहने हुए हैं, तो आप शायद इसकी बहुत गर्व कर रहे हैं और बधाई देने पर आपका ध्यान आकर्षित करने का एक शानदार तरीका होगा। खासकर यदि आप सुंदर जूते पहन रहे हैं यहां तक ​​कि घड़ियां, संबंध और जुड़वाएं अक्सर लड़के के लिए गर्व का स्रोत होते हैं।
  • चित्र शीर्षक वाला एक लड़का कहीं भी चरण 10
    4
    एक छोटी सी बात के लिए मदद के लिए उसे पूछो हर किसी को प्राप्त करने का लक्ष्य रखने की भावना होती है, इसलिए बर्फ को तोड़ने के लिए आप अपने नायक को महसूस करने में मदद करते हैं। कुछ पूछने के लिए उसे कुछ करीब लाने में आपको सहायता करने के लिए या आप को लाइन में रखने के लिए कहें (कुछ कोने में भाग लेने और पहले ऑब्जेक्ट को पकड़ने के लिए)। उसे दिशाओं के लिए पूछिए वे बातचीत शुरू करने के सभी बेहतरीन तरीके हैं
  • इमेज शीर्षक से एक लड़के कहीं भी कदम 11
    5
    उसे जानना या उसे याद रखने का बहाना अपने टकराव पर कब्जा कर लें और उसे देखने दें कि आप उसे भ्रमित अभिव्यक्ति के साथ देख रहे हैं। तो उससे संपर्क करें और कुछ ऐसा कहें: "मुझे माफ़ करें अगर मैं आपको परेशान करता हूं, लेकिन मुझे यकीन है कि हम पहले ही मिले हैं। मुझे याद नहीं है कि कहां है, परन्तु ... मैं आप को अनदेखी नहीं करना चाहता था, जिससे आप की अनदेखी कर रहे थे। " तो यह समझने की कोशिश करने के लिए कि आप पहले से ही कहां गए हैं (आप कहां काम करते हैं? स्वयंसेवा करें?
  • भाग 3

    जानें क्या कहो
    इमेज शीर्षक जिसमें एक लड़के कहीं भी चरण 12
    1
    अपना परिचय दें। एक बार बर्फ टूट गया है, एक सरल प्रस्तुति एक अच्छा विचार है। यहां तक ​​कि नाम ठीक हो जाएगा कुछ और भी निजी लग जाएगा
  • चित्र शीर्षक वाला एक लड़का कहीं भी चरण 13
    2



    अपने काम के बारे में प्रश्न पूछना शुरू न करें यह क्लासिक चाल है, लेकिन इससे बचने के लिए बेहतर है शुरुआत में एक लड़के को पूछना है कि वह जीवन में क्या करता है (जब तक कि बातचीत के लिए प्रासंगिक नहीं है) उसे यह इंप्रेशन दिया जाएगा कि आप केवल एक अवसरवादी हैं किसी को जानना शुरू करने का यह सबसे अच्छा तरीका नहीं है!
  • छवि का शीर्षक, एक लड़के कहीं भी कदम 14
    3
    उसके बारे में बातचीत को फोकस करें किसी के साथ बात करने के लिए मज़ेदार नहीं है जो स्पष्ट रूप से खुद के बारे में बात करने में रुचि रखते हैं, इसलिए उसे अपने खाते के बारे में कुछ जानकारी दें, लेकिन हर मौके को बातचीत में वापस ले जाने के लिए ले जाएं इसलिए, यदि आप अपने बारे में एक सवाल पूछते हैं, उदाहरण के लिए, उसे उसी प्रश्न पूछें
  • चित्र शीर्षक वाला एक व्यक्ति कहीं भी चरण 15
    4
    कुछ खुले प्रश्न पूछें जब आप उनसे पूछते हैं, उन्हें खुले प्रश्न के रूप में लाने की कोशिश करें ये ऐसे प्रश्न हैं जिनका जवाब हां या नहीं के साथ उत्तर में नहीं किया जा सकता है, इस तरह से कि वार्तालाप गतिशील रहता है और एक दिलचस्प दिशा का पालन करता है। खुले प्रश्न आमतौर पर "क्यों" या "कैसे" जैसे शब्दों से शुरू होते हैं प्रश्न "कब" या "कौन" के साथ शुरू होता है, जो एक लंबा जवाब देने की संभावना नहीं है।
  • चित्र शीर्षक वाला एक गाए कहीं भी चरण 16
    5
    सामान्य विषयों को ढूंढें उनसे प्रश्न पूछें और आपके पास कुछ समान होने की कोशिश करें। यह होना जरूरी नहीं है कि कौन जानता है, लेकिन इससे आप के साथ एक संबंध स्थापित करने में मदद मिल सकती है और निश्चित रूप से वार्तालाप को अधिक तरल पदार्थ बनाता है उसे बातचीत के संदर्भ में अपनी प्राथमिकताएं पूछें। यदि वे आपके अनुरूप नहीं हैं, तो धैर्य: शिक्षा और जिज्ञासा के साथ, बस उनसे पूछिए कि वह ऐसा क्यों सोचता है।
  • चित्र शीर्षक वाला एक लड़का कहीं भी चरण 17
    6
    अपने संकेतों को पढ़ें अगर यह दिलचस्पी नहीं लगता, तो एक तरफ खड़े हो जाओ आप कहीं भी नहीं मिलेगा जांचें कि क्या उसके पास "बंद" आसन है या यदि वह आपकी ओर से थोड़ा दूर है या नहीं। सुनें कि जब आप बोलते हैं तब आप कैसे जवाब देते हैं यह आपको सबसे कम संभव जवाब देता है और बातचीत बंद करने का प्रयास करता है? वे नकारात्मक संकेत हैं दूसरी तरफ, अगर यह तुम्हारे करीब आती है, तो आपके जवाब या थोड़े से छेड़छाड़ में फैली हुई है, आप सही रास्ते पर हैं।
  • चित्र शीर्षक वाला एक लड़का कहीं भी कदम 18
    7
    उसे अपना नंबर दो। अगर वह खुले और तैयार हुए लड़के की तरह दिखता है, तो आप उसे अपना नंबर दे सकते हैं। इसे अपना व्यवसाय कार्ड न दें, अगर यह एक विचित्र प्रकार (आप अपने कार्यालय के सामने मौजूद नहीं होना चाहते हैं) होने का पता चला है। कागज के एक टुकड़े पर एक त्वरित डूडल ठीक होगा। आपके रोमांच के लिए शुभकामनाएं!
  • भाग 4

    सुधार कैसे करें
    चित्र शीर्षक वाला एक लड़का कहीं भी चरण 1 9
    1
    अपने आप पर भरोसा करने पर काम करें अपने आप में आत्मविश्वास से, न केवल लड़कों को आपको आकर्षित किया जाएगा (और आप सही तरह के आदमी को आकर्षित करेंगे), लेकिन उनसे आपका दृष्टिकोण पहले सरल होगा। आत्मविश्वास हासिल करना मुश्किल नहीं है! अपने आप को ऐसा कुछ करने का मौका दो, जिस पर आपको गर्व है और इस विचार को स्वीकार करें कि आपको सही नहीं होना है।
  • चित्र शीर्षक वाला एक लड़का कहीं भी चरण 20
    2
    छेड़खानी की कला जानें एक पेशेवर के रूप में छेड़छाड़ करने से "सुंदर अजनबी" को अपने इरादों को प्रभावित करने और संवाद करने में बहुत आसान हो जाएगा परेशान न होने के लिए सावधान रहें!
  • चित्र शीर्षक वाला एक लड़का कहीं भी चरण 21
    3
    मास्टर अजनबियों के साथ संपर्क करने का प्रयास करता है अजनबियों के साथ मज़ा और आराम से तरीके से बातचीत करने के लिए सीखना मुश्किल हो सकता है, लेकिन आप इसे कुछ मदद और कुछ अभ्यास से सीख सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक वाला एक लड़का कहीं भी चरण 22
    4
    बच्चों के साथ संचार में सुधार आप लड़कों के साथ संचार में भी सुधार करना चाहते हैं। यद्यपि कभी-कभी एक लड़की की बजाय एक लड़के से बात करना थोड़ा और मुश्किल हो सकता है, लेकिन ज्यादातर इसे सही लय और विषयों को संबोधित करने के बारे में सीखना है। आप यह कर सकते हैं!
  • चित्र शीर्षक वाला एक व्यक्ति कहीं भी चरण 23
    5
    उसे बाहर जाने के लिए कहें एक आरक्षित दृष्टिकोण और आशा है कि वह आपको फिर से देखने के लिए कहेंगे, अधिकतर समय आपको कहीं भी नहीं मिलेगा। कभी-कभी आपको केवल पहल करना पड़ता है! असहज महसूस न करें: आप केवल सही व्यक्ति के लिए कुछ सकारात्मक प्रदर्शन करेंगे।
  • इमेज शीर्षक से एक लड़के कहीं भी कदम 24
    6
    अच्छे लोग ढूंढना शुरू करें अगर अजनबियों के साथ मिलकर लोगों को जानने का एकमात्र नतीजा है जो वास्तव में असाधारण नहीं हैं, तो आप अच्छे लोगों को खोजने पर ध्यान देने की कोशिश कर सकते हैं (न सिर्फ आकर्षक या दिलचस्प लोग)।
  • टिप्स

    • सकारात्मक होने और प्रश्न में लड़के से समान सकारात्मक प्रतिक्रिया की अपेक्षा करें। वह इस तथ्य से प्रभावित होगा कि आपने उसे संपर्क किया है। यदि आप किसी व्यक्ति के साथ आगे बढ़ते हैं, तो आप भीड़ से बाहर खड़े होंगे क्योंकि ज्यादातर लड़कियां इसे करने के लिए शर्मिंदा हैं। अलग होने के नाते आकर्षक है!
    • हम अब 1920 में नहीं हैं। अब महिलाएं मुक्ति और मजबूत हैं। एक औरत के सबसे आकर्षक गुणों में से एक आत्मविश्वास हो सकता है। एक महिला जो जानता है कि वह क्या चाहती है और अगर वह लेती है तो वह बेहद सेक्सी है! तो आगे बढ़ो और उस लड़के को चलो जो आप चाहते हैं। डरो मत शील अच्छा है, लेकिन आत्मविश्वास रोमांचक है एक लड़का यह भी नहीं बता सकता कि कैसे एक आक्रामक और आत्मविश्वासपूर्ण लड़की सेक्सी है
    • कुछ भी कहने से पहले उसकी टकटकी और मुस्कुराहट को दूर करने के लिए सुनिश्चित करें! मेरा मतलब है एक असली मुस्कान दांतों को देखा जाना चाहिए

    चेतावनी

    • यदि आप किसी लड़के के साथ आगे बढ़ते हैं तो आप कोई खतरा नहीं है कुछ लोग एक बुरे मूड में हो सकते हैं और ठीक से प्रतिक्रिया न करें, यह आपकी गलती नहीं है! कुछ लोग बेवकूफ हो सकते हैं और जब उन्हें उनके पास ऐसा होता है तो उन्हें अच्छी बात नहीं होती। कुछ लोग पहले से ही लगे हुए हो सकते हैं और दूसरों को आपका प्रकार नहीं होगा, लेकिन अधिकांश कभी भी कठोर नहीं होंगे और आपसे आगे बढ़ने के लिए नहीं कहेंगे, न ही आपकी भावनाओं को चोट पहुंचाने का प्रयास करेंगे, इसलिए आपको डरने की कोई जरूरत नहीं है। आप बहुत पसंद करेंगे! :)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com