कैसे एक लड़के के साथ बात करने के लिए

पुरुष और महिला अलग-अलग सोचते हैं और संवाद करते हैं यह एक कारण हो सकता है कि उन्हें अक्सर अपनी भावनाओं या उनकी आवश्यकताओं के बारे में बात करना कठिन लगता है। कम, अधिक संक्षिप्त और सकारात्मक होने के लिए संचार करने के तरीके को बदलने से बाँझ बातचीत समाप्त हो सकती है। आप विभिन्न तरीकों का इस्तेमाल करेंगे यदि आप किसी ऐसे लड़के से बात कर रहे हैं जिसे आप अपने साथी, अपने मालिक या आपके परिवार के सदस्य के बजाय मिले हैं।

कदम

विधि 1

एक अज्ञात से बात करो
टॉक टू अ गाय चरण 1
1
बर्फ को तोड़ने का एक तरीका सोचें एक सामाजिक संदर्भ में एक अजनबी के साथ संवाद करने का सबसे कठिन हिस्सा स्थिति की भेद्यता को स्वीकार कर रहा है। ज्यादातर लोगों के लिए, बटन पर हमला करने का एक बहाना है एक बड़ी मदद है
  • टॉक टू अ गाय चरण 2
    2
    उसे एक एहसान पूछो यदि आप पट्टी पर हैं, तो उससे पूछें कि वह आपको नैपकिन देगा। उसे पूछिए कि क्या उसे कुर्सी की जरूरत है या यदि वह आपको जगह का रास्ता दिखा सकता है आप उससे बात करेंगे, बिना दी गई मंजूरी के लिए, जिसे आप चाहते हैं और उसकी अनुमोदन चाहते हैं।
  • उसे एक सवाल पूछने की कोशिश न करें जो आपको अपनी बुद्धिमत्ता पर संदेह करता है। आपको ऐसा करने की आवश्यकता नहीं है "नकली दोस्त" एक आदमी के साथ एक अच्छी बातचीत करने के लिए
  • टॉक टू अ गाय चरण 3
    3
    उत्सुक रहो एक व्यक्ति, एक घटना या कुछ के बारे में एक सवाल के साथ शुरू करो प्रश्न पूछने से दूसरे व्यक्ति को बोलने की अनुमति मिलती है और आप सामान्य अंक ढूंढने में मदद कर सकते हैं।
  • टॉक टू अ गाय चरण 4
    4
    अपनी राय दें जब वह कुछ दिलचस्प कहता है, तो वह उस चीज़ के बारे में बात करता है जो उसके पास आम है, उदाहरण के लिए एक खेल या कॉकटेल के लिए जुनून। आप सामान्य स्थिति पर भी टिप्पणी कर सकते हैं।
  • टॉक टू अ गाय चरण 5
    5
    एक गतिविधि का सुझाव दें यदि आप दोनों बातचीत में शामिल हैं आप एक पेय, जगह बदल सकते हैं या नृत्य कर सकते हैं यदि आप यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि आप उसके साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं।
  • टॉक टू अ गाय चरण 6
    6
    नकारात्मक या खट्टा होने से बचें आप के बारे में नहीं कहना चाहिए "नफ़रत" कुछ या कि आप मजाक नहीं कर रहे हैं, कम से कम पहली बैठक में नहीं यह आपके मुंह में कड़वा स्वाद छोड़ सकता है कि आप बातचीत की अवधि के लिए शिकायत करते हैं।
  • टॉक टू अ गाय चरण 7
    7
    मुस्कान, दृश्य संपर्क की तलाश करें और उसके मुताबिक रहें। ये गैर-मौखिक संकेत बातचीत के लिए योगदान दे सकते हैं जितना मौखिक हैं। उसे दिखाएं कि आप बातचीत में दिलचस्पी रखते हैं या उसकी ओर झुकने
  • विधि 2

    फ़िदानज़ेटो / पति से बात करें
    टॉक टू ए गाय चरण 8
    1
    यदि आप एक गंभीर विषय हैं, तो आप क्या कहना चाहते हैं, इसके बारे में सोचने में कुछ समय दें। वैज्ञानिकों ने पाया है कि पुरुष और महिलाएं अलग-अलग बातचीत का सामना करती हैं समझने का समय लेते हुए कि आप क्या कह रहे हैं और यह स्पष्ट रूप से कर रहे हैं अंत में आपको इनाम देंगे
  • टॉक टू अ गाय चरण 9



    2
    विकर्षण को हटा दें खाना पकाने, ड्राइविंग या टीवी देखने के दौरान महत्वपूर्ण बातों के बारे में किसी व्यक्ति से बात न करें। सबसे अच्छा समय रात के खाने पर होता है, जब आप एक-दूसरे का सामना करना पड़ते हैं या जब आप अकेले होते हैं और एक साथ कुछ समय बिताते हैं।
  • टॉक टू अ गाय चरण 10
    3
    कुछ चीजों की आशा करने के लिए शुरू होता है, अगर यह एक मुद्दा है जिसके लिए इसे तैयार करना चाहिए। यदि आपको शादी, शादी की सालगिरह या उससे पहले झगड़ा करने के बारे में बात करनी है तो गियर को बदलना होगा, फिर तैयार होने के लिए कुछ मिनट दें।
  • टॉक टू अ गाय चरण 11
    4
    एक सकारात्मक चरण से प्रारंभ करें पुरुष रक्षात्मक पर पहुंच सकते हैं यदि आपके मुंह से बाहर आने वाली पहली चीज नकारात्मक है। आप की तरह कुछ के साथ शुरू करो
  • टॉक टू अ गाय चरण 12
    5
    सीधे बिंदु पर जाएं पहले 5 मिनट की वार्तालाप को तुरंत चर्चा में ले जाना चाहिए। महिला अक्सर इसे लंबे समय तक लेते हैं, सूक्ष्म संकेतों के साथ जो पूरी तरह से पुरुषों के लिए अस्पष्ट हैं।
  • टॉक टू अ गाय चरण 13
    6
    1 बिंदु या विषय पर फोकस करें यदि आपको नहीं पता कि किसी स्थिति में आपको क्या परेशान कर रहा है, तो संभवतः उसके बारे में उससे बात करने का सबसे अच्छा समय नहीं है। यह समझने की प्रतीक्षा करें कि आप एक उत्तर के लिए क्या कह रहे हैं या आपको क्या नहीं बनाते हैं या आपको खुश करते हैं
  • टॉक टू अ गाय चरण 14
    7
    स्पष्ट रूप से बोलें आक्रामक निष्क्रिय होने के लिए जितना संभव हो उतना से बचें। पुरुष भावनाओं को महिलाओं से बेहतर समझते हैं, इसलिए उन्हें भ्रमित करें यदि आप एक विरोधाभासी तरीके से व्यवहार और बोलते रहें।
  • टॉक टू अ गाय चरण 15
    8
    वही पूछो जो आप चाहते हैं सीधे बिंदु पर जाएं एक वार्तालाप की तुलना में अधिक सटीक रहें लेकिन एक महिला के साथ
  • टॉक टू अ गाय चरण 16
    9
    इससे पहले कि भ्रम हो जाए, बातचीत बंद करें यदि आप चारों ओर मोड़ रहे हैं, तो आप शायद उत्पादक नहीं हैं और आप हताशा में वृद्धि लघु बातचीत अक्सर सबसे अच्छे हैं
  • टॉक टू अ गाय चरण 17
    10
    चीजों को जोड़ना यदि आपने बहुत कुछ और अलग बातें की हैं, तो आप दोनों को क्या सोचते हैं, संक्षेप में बातचीत करें। साहित्यिक या गेम संश्लेषण के लिए, भविष्य में चीजों को बेहतर ढंग से याद रखने में मदद मिलेगी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com