यदि आप लड़के हैं तो आपसे लड़की को कैसे खोलने के लिए

लोगों को खोलना मुश्किल है यदि आप किसी मित्र, रिश्तेदार या साथी के साथ घनिष्ठ संबंध बनाने में रुचि रखते हैं, तो आपको धैर्य और समझ का एक अच्छा सौदा होना चाहिए। सक्रिय रूप से सुनना और समझने और समझने में कैसे सीखें कि समय के साथ आप एक ठोस संबंध बनाने में कैसे सक्षम होंगे।

कदम

भाग 1

प्रभावी रूप से संवाद करें
छवि जब आप एक लड़की को खोलें, तो आप को खोलें`re a Guy Step 1
1
सुनने के लिए जानें एक लड़की को खोलने के लिए आपको पहली चीजों में से एक को करना है, उसे सुनने के लिए है इस तरह, आप समझेंगे कि आप क्या कह रहे हैं दिलचस्प है और आपको अपने साथ खोलने के लिए मनाएगा।
  • जब वह बोलती है और दोनों शब्दों और गैर-मौखिक संचार का इस्तेमाल करती है, तो उसे आंखों में देखें, उसे पता है कि आप ध्यान दे रहे हैं। सही समय पर हाथ, मुस्कान और हंसी। आप क्या सोचते हैं और अभिव्यक्त करते हैं, तो आपको एहसास होगा कि आप इसे समझते हैं।
  • जब आप बोलते हैं तो विक्षेपों से बचें अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर अपनी आँखें मत फेंकें यदि आपको कोई कॉल प्राप्त होता है, तो इसका अनदेखा न करें जब तक कि जवाब देने के लिए आवश्यक नहीं हो।
  • अगर आपको कुछ समझ में नहीं आता है, तो स्पष्टीकरण मांगने में संकोच न करें। हालांकि, जब तक वह अपना भाषण समाप्त नहीं हो जाता तब तक प्रतीक्षा करें कहने की कोशिश करें: "क्या आप थोड़ा बेहतर समझा सकते हैं? मुझे यकीन नहीं है कि मुझे यह सही है। "
  • छवि जब आप एक लड़की को खोलें, तो आप को खोलें`re a Guy Step 2
    2
    पहचानने से बचना जब आप किसी को खोलने के लिए समझने का प्रयास करते हैं, तो निर्णय संचार से समझौता कर सकते हैं यदि आप चाहते हैं कि लड़की आपको भरोसा करे, तो आपको बोलने पर निर्णय लेने से बचना चाहिए।
  • महिलाओं ने पुरुषों से अलग तरह से संवाद किया है, इस अर्थ में कि वे हमेशा सलाह या सुझावों की तलाश में नहीं होते हैं जब वे बोलते हैं, तो वे केवल व्यक्त करने और समझने की कोशिश करते हैं कि उन्हें क्या लगता है। इसलिए, यदि आप विशेष रूप से नहीं पूछा गया तो आप बेहतर सलाह नहीं देंगे आप सुनते हैं और समझने की कोशिश करते हैं कि वह कैसा सोचता है।
  • भेद्यता का मतलब सबसे जटिल और शर्मनाक विचारों और भावनाओं को व्यक्त करना है। यह आपके दोस्त को आश्वासन देता है कि आप जो महसूस कर रहे हैं, वह समझ में आता है, हालांकि अप्रिय है, और यह कि आप अपने हिस्से पर किसी प्रकार के फैसले के डर के बिना इसे व्यक्त करने में सक्षम होना चाहिए।
  • छवि जब आप एक लड़की को खोलें, तो आप को खोलें`re a Guy Step 3
    3
    अपनी प्रशंसा दिखाएं उसे बताएं कि जब आप उसमें आज़माते हैं, तो आप प्रसन्न होते हैं कभी-कभी लोग खुलते हैं क्योंकि वे दूसरों पर तौलना नहीं चाहते हैं। अपने मित्र को दिखाते हुए कि आप जब आपसे बात नहीं करेंगे, तो आप सराहना करते हैं, आप अपने रिश्ते को बढ़ेंगे, आप उसे स्वस्थ और अधिक शांत बनाकर सुधारेंगे और आप तुलनात्मक और संचार को प्रोत्साहित करेंगे।
  • छवि जब आप एक लड़की को खोलें, तो आप को खोलें`re a Guy Step 4
    4



    ओपन-एंड प्रश्न पूछें जब आप किसी मित्र से बात करते हैं, तो आपको स्वतंत्र रूप से प्रतिक्रिया देनी चाहिए और उन सवालों से पूछें जो पारस्परिक संबंधों को प्रोत्साहित करती हैं। मनोचिकित्सकों ने 36 वार्ताकारों की पहचान की है, जो दो वार्ताकारों के बीच अंतरंगता और निकटता को बढ़ावा देते हैं।
  • कुछ मजेदार हैं, जैसे बर्फ को तोड़ने के उद्देश्य से उदाहरण के लिए: "यदि आप किसी के साथ खाना खा सकते हैं, तो आप कौन चुन सकते हैं और क्यों?" एक निश्चित आदेश के आधार पर, वे अधिक से अधिक गंभीर हो जाते हैं। अंत में, आप पूछ सकते हैं, "आपकी सबसे बुरी मेमोरी क्या है?" और "आप दूसरों के साथ अपने रिश्तों को कैसे देखते हैं?"
  • आप इंटरनेट पर पूरी सूची पा सकते हैं। उन्हें सही क्रम में डाल याद रखें सैद्धांतिक रूप से, उन सभी को करने के लिए 45 मिनट लगते हैं।
  • भाग 2

    संचार को समझना
    छवि जब आप एक लड़की को खोलें, तो आप को खोलें`re a Guy Step 5
    1
    लिंगों के बीच संचार में अंतर को स्वीकार करें पुरुष और महिला अलग-अलग संवाद करते हैं हालांकि, अपवाद भी हैं, और सभी व्यक्तियों को कुछ श्रेणियों में कड़ाई से नहीं आना पड़ता है, सामान्यतः ऐसा लगता है कि लिंगों के बीच संचार में कुछ न कुछ स्पष्ट अंतर हैं।
    • जब वे निराश महसूस करते हैं तो महिलाएं भाप को छोड़ना चाहती हैं, जबकि पुरुष समस्याओं के व्यावहारिक समाधान की पेशकश करना पसंद करते हैं। यदि कोई मित्र आपको कुछ के बारे में उदास या दुखी महसूस कर रहा है, तो ध्यान रखें कि वह एक विशिष्ट उद्देश्य के लिए अपनी मन की स्थिति व्यक्त नहीं कर रहा है। उनका लक्ष्य केवल वाष्प को छोड़ देना है आपको समाधान प्रस्तुत करने की ज़रूरत नहीं है - बस इसे सुनने की कोशिश करें और उसके प्रति सहानुभूति और सहायक दिखाएं।
    • महिलाओं ने जब वे बोलते हैं, तब उनके विचारों को अक्सर अन्वेषित करते हैं यदि कोई मित्र आपको कुछ ऐसा कहता है जो विरोधाभासी या भ्रामक लगता है, उसे पता न करें शायद वह जानता है कि उनके विचारों को इतना स्पष्ट और सुसंगत नहीं है कि वे अपने दिमाग में क्या चलते हैं, इसकी बेहतर समझ प्राप्त करें। सबको व्यवस्थित करने या समझाए बिना कोशिश करने के लिए उसे समय बोलना, यहां तक ​​कि दागे करना।
  • छवि जब आप एक लड़की को खोलें, तो आप को खोलें`re a Guy Step 6
    2
    सबसे जटिल चर्चाओं में प्रभावी ढंग से हस्तक्षेप करना सीखें कभी-कभी आप अपने आप को किसी दोस्त या आपकी प्रेमिका के साथ मुश्किल बातचीत में शामिल कर पाएंगे। समझने की कोशिश करें कि बेहतर तुलना कैसे करें।
  • इस समस्या को हल करने के लिए और उचित समय पर अपने इरादों की घोषणा करें। इस चर्चा से आपको क्या उम्मीद है? आपको किन समस्याओं को हल करना है?
  • यदि आप टूट रहे हैं या रिश्ते में थोड़ा असंतोष है, तो ज़िम्मेदारी का हिस्सा लें। याद रखें कि रिश्ते एक-एक तरह की सड़क नहीं है, लेकिन दो में बनाया गया है किसी निश्चित स्थिति में आपके द्वारा की गई भूमिका को समझाने या उसे सही ठहराने का प्रयास न करें। समझने की कोशिश करो, अपने आप को समझने की तुलना में अधिक।
  • धीरज रखो यह सामान्य है कि एक परेशानी से चर्चा में हताशा और अधीरता की भावना को खत्म करना यदि आप इन भावनाओं को दूर कर सकते हैं और समाधान की खोज कर सकते हैं, तो आप समस्या को प्रभावी ढंग से हल करने में सक्षम होंगे।
  • छवि जब आप एक लड़की को खोलें, तो आप को खोलें`re a Guy Step 7
    3
    जांच की। यदि आप जानते हैं कि आपको कुछ उत्तेजनाओं का अनुभव करने के लिए कौन सा ड्राइव करता है और कुछ प्रतिक्रियाओं को प्रकट किया जाता है, तो अन्य आपके साथ अधिक आसानी से खुलेंगे I अपनी आवश्यकताओं, अपनी इच्छाओं, अपने डर और अपनी उम्मीदों को समझना सीखें। कारकों को जानते हुए, जो आपको डर, क्रोध या असुरक्षा से बाहर निकलने के लिए प्रेरित करता है, आप समझ पाएंगे कि क्या आप किसी के साथ नकारात्मक तरीके से बातचीत कर रहे हैं
  • टिप्स

    • धीमा हो जाओ जल्दी कभी उपयोगी नहीं है अंतरंगता समय लगता है
    • इसे स्पष्ट करें कि आप एक गंभीर संबंध स्थापित करने जा रहे हैं। महिलाएं - और अधिकतर लोग - यदि वे जानते हैं कि उनके पास एक ऐसी व्यक्ति है जो एक ठोस दोस्ती या रोमांटिक रिश्ते बनाने की कोशिश कर रहे हैं, तो संवाद करने और खोलने के लिए अधिक इच्छुक हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com