एस्ट्रोनो से लड़के को आप कैसे पसंद करें, दोस्त से, प्रेमी के लिए

एक प्रेमी या किसी पुरुष मित्र को ढूंढना आसान नहीं है अक्सर वे बहुत मांग कर रहे हैं, दूसरी बार वे पूर्ण बेवकूफों की तरह व्यवहार करते हैं। यहां कुछ लड़के को जीतने में आपकी मदद करने के कुछ चरण दिए गए हैं, भले ही आप उसे अपनी शारीरिक उपस्थिति, उनके व्यक्तित्व के लिए पसंद करें या यदि आपको यह पसंद नहीं है, तो आप इसे पसंद क्यों करते हैं, लेकिन ऐसा इसलिए है।

कदम

इमेज शीर्षक से बॉय यू लाइक टू गो फॉर कुल अजनबी, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफेंडर चरण 1
1
यह पता लगाने की कोशिश करें कि क्या आप वाकई उस आदमी को पसंद करते हैं, और अपना समय बिताने के लिए इसके लायक है यदि आप किसी व्यक्ति में किसी खास चीज़ की तलाश कर रहे हैं, तो किसी मित्र से पूछें, या खुद को जांच लें, यदि आप में रुचि रखने वाले व्यक्ति में कुछ विशेषताओं हैं आप अपने समय पर किसी को बर्बाद नहीं करना चाहते जो न कि आपको लगता है कि यह कौन है? क्या मतलब होगा?
  • छवि शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ फ्रॉम टू अ स्ट्रेंजर, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफेंडर चरण 2
    2
    उसे बेहतर जानने के लिए शुरू करो! उससे बात करने में कुछ समय व्यतीत करें, सुनिश्चित करें कि आप उससे कम से कम एक दिन, हाँ और एक से बात करते हैं जुनूनी दिखने से बचें, लेकिन उससे बात करने के लिए भी एक व्यक्ति की तरह दिखने की कोशिश न करें।
  • छवि शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ टू फॉर कुल अजनबी, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफेंटर चरण 3
    3
    आम हितों के लिए देखो क्या आप दोनों रॉक संगीत प्यार करते हैं? और बास्केटबॉल? यह जानने के लिए हमेशा उपयोगी होता है कि लड़के के हित क्या हैं और, भले ही आपको आम हितों का पता न हो, आप हमेशा उस गहरी और गहरी रुचि की कोशिश कर सकते हैं जो उसे अपील करता है। कौन जानता है, शायद आप इसे पसंद नहीं करेंगे, लेकिन आपको एक नया शौक मिल सकता है।
  • छवि शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ फ्रॉम टू अ स्ट्रेंजर, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफेंडर चरण 4
    4
    मज़ाक हमेशा मज़ेदार होता है उसे हँसते हैं, और जब वह आपके साथ रहता है तो उसे सहज महसूस कर लें। हालांकि, चुटकुले से बचें, जो आपको अपमान कर सकता है - आप कभी नहीं जानते कि आप उन्हें कैसे प्राप्त कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला ब्वॉय यू लाइक टू गॉ फ्रॉम टू अ स्ट्रेंजर, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफ्रंट, चरण 5
    5
    इश्कबाजी! आपको इसे ज़्यादा नहीं करना पड़ता है, लेकिन उसके बगल में बैठना या कुछ प्रशंसा करना भी एक बड़ा प्रभाव पड़ सकता है।
  • छवि शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ फ्रॉम टू अजन अ स्ट्रेंजर, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफेंट, चरण 6
    6
    उससे कुछ प्रश्न पूछें यह सबसे अच्छी बात है कि आप चुप्पी के एक पल के दौरान क्या कर सकते हैं आप भी इस तरह से एक बातचीत शुरू कर सकते हैं, खासकर यदि आप ऐसी चीज़ों के बारे में बात करना चाहते हैं जो स्वयं नहीं है
  • छवि शीर्षक से लड़के यू की तरह एक गो से कुल अजनबी, मित्र, प्रेमी के लिए कदम 7
    7
    उससे पूछें कि क्या वह सप्ताहांत में व्यस्त है शायद किसी अन्य व्यक्ति के साथ संगठित हो (इसलिए आपको नहीं लगता कि यह एक नियुक्ति है)। सिनेमा पर जाएं, गेम रूम में जाएं, या पिज्जा ले लो।
  • ब्वॉय यू लाइक अ गो गो इट फॉर कुल अजनबी, फ्रॉम फ्रॉम ब्वॉयफ्रैयर चरण 8 के लिए शीर्षक वाला इमेज
    8
    उसे कुछ उपहार दें आप निश्चित रूप से उन्हें जन्मदिन का उपहार या क्रिसमस खरीदना चाहिए। कुछ अतिरंजित नहीं है, हालांकि।
  • छवि शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक अ गो गो से कुल अजनबी, मित्र, प्रेमी के लिए कदम 9
    9
    जब आप कुछ समय (2 या 3 सप्ताह) के लिए बात करते हैं, तो थोड़ा और स्पष्ट रूप से छेड़खानी शुरू करें जब वह बात करता है, तो जब वह बात करता है, या उसे सीधे आंखों में देखने के लिए उसके कंधे को स्पर्श करें (लेकिन यह अजीब तरह से या एक जुनूनी देखो, या चिंता के साथ नहीं लग रहे हो)
  • छवि शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ फ्रॉम टू अजन अजनर, फ्रेंड, टू प्रेफ्रैयर चरण 10
    10
    एक बार जब आप अधिक बार बाहर जाना शुरू कर देते हैं, तो अधिक व्यक्तिगत चीज़ों के लिए पूछना शुरू करें और ईमानदारी से उत्तर दें, जब वह आपको अपने रास्ते के बारे में कुछ पूछेगा (जब तक कि यह कोई व्यक्तिगत बात नहीं है कि आप चार हवाओं को नहीं बताना चाहते) उसके साथ खुलें मुझे आपको बताएं, लेकिन सुनिश्चित करें कि चीजें बहुत तेजी से न हों। जब तक आप बोलते हैं, तब तक उसे अपने बारे में जानने के लिए सब कुछ मत कहो। उसे धीरे-धीरे आप की खोज करें, और छोटी मात्रा में दिखाएं। इस तरह, आप के बारे में बात करने के लिए हमेशा चीजें होंगी, और आप उबाऊ और दोहराए नहीं होंगे हमेशा किसी भी उबाऊ विषय से बचें! यह झूठ बोलने से बचा जाता है सच्चाई अभी या बाद की सतह पर होगी, और केवल आपको शर्मिंदा करेगी
  • छवि शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ टू फॉर कुल अजनबी, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफ्रैंट चरण 11
    11



    इसे आसानी से जब यह आपके साथ है रखो। यदि यह केवल 2 है, तो बातचीत को नरम तरीके से शुरू करें, उन्हें बताएं कि आप के साथ आप किसी भी स्थिति में आराम और आराम महसूस कर सकते हैं। यह आपके प्रेमी का निर्देशन करने का एक अच्छा तरीका है और जब वह आपकी ज़रूरत होती है तो हमेशा उपस्थित रहें न केवल भविष्य वाले व्यक्ति के लिए, यह कुछ ऐसा है जो आमतौर पर दोस्तों पर लागू होता है, लेकिन यह अभी भी एक अच्छी सलाह है
  • ब्वॉय यू लाइक अ गो गो फॉर कुल अजनबी, फॉर मैनेम, प्रेमी के लिए स्टेप 12 शीर्षक वाला इमेज
    12
    यदि वह एक पूर्व था, तो पता लगाने की कोशिश करें कि क्या वह उसे भूल गया है पहली बात को समझने की ज़रूरत है अगर आपका दिल अब भी आपके पूर्व के लिए पिटाई कर रहा है यदि यह मामला है, तो निश्चित रूप से आपके प्रेमी होने के आदर्श उम्मीदवार नहीं हैं। पता करने के लिए, चुपचाप उसे पूछो मैं आपको उन भावनाओं के बारे में बताऊँ, जो आपके लिए हैं, वे सकारात्मक या नकारात्मक हैं उसे पूछने के लिए कहो कि क्या वह हाल ही में मिले, अगर मैं अभी भी संपर्क में हूं, आदि। यदि आप पाते हैं कि आप इसे भूल गए हैं, कदम # 2 पर जाएं
  • छवि को शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ टू गो फॉर कुल अजनबी, फ्रेंड, टू प्रेफ्रॉएन्ट चरण 13
    13
    अपने पूर्व के बारे में उससे बात करो उन्हें बिना अनिश्चित शब्दों में बताएं कि आपके पास 100% भूल गए हैं "व्यक्ति" जो आपके दिल को तोड़ा है लड़कों को उन महिलाओं को आकर्षित नहीं किया जाता है जो अभी भी अपने पूर्व के साथ जुनून रहते हैं इन में से एक के रूप में नहीं गुजारें यह सुनिश्चित करने का सबसे तेज़ तरीका है कि जिस व्यक्ति के साथ आप महसूस कर रहे हैं वह सिर्फ आपका दोस्त है और कुछ और नहीं है
  • छवि शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ फॉर कुल अजनबी, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफ्रंट चरण 14
    14
    उसे बताएं कि आप उसमें रुचि रखते हैं उस लड़के को बताएं कि आप उससे कितने उच्च विचार कर रहे हैं, वह है, और भविष्य में सोचें कि एक महान प्रेमी कैसा होगा। संभवतः वह अपने पूर्व के द्वारा आलोचना और भ्रष्ट होने के लिए इस्तेमाल किया जाता है कि वह महसूस करने में पुनर्जन्म महसूस करेंगे कि आपको लगता है कि वह एक शानदार प्रेमी हो सकता है
  • छवि शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ फॉर कुल अजनबी, फ्रॉम मैनेम, प्रेफ्रॉइड स्टेप 15
    15
    एक नियुक्ति के लिए उसे पूछो लेकिन इसे अपॉइंटमेंट नहीं कहते हैं इसके बजाय, उसे एक रात के रूप में दोस्तों के साथ सिनेमा में जाने के लिए आमंत्रित करें। यदि वह आपको अगले सप्ताह के अंत में बाहर जाने के लिए कहता है, तो आप उसे फिर से पूछ रहे हैं, आप वास्तविक नियुक्तियों को समाप्त कर लेंगे बिना यह भी पता लगाएंगे कि उन्होंने कैसे शुरुआत की
  • छवि शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ टू फॉर कुल अजनबी, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफ्रंट चरण 16
    16
    उसे संदेश भेजें उसे कुछ अच्छे संदेश भेजें यह एक मजबूत मित्रता बनाने और भविष्य के संबंधों के लिए नींव लगाने का शानदार तरीका है। उन महिलाओं की तरह लड़कों, जो स्वयं जानते हैं कि जब वे उनके साथ हैं यदि आप वापस पकड़ने से बचते हैं, यदि आप वास्तव में स्वयं होते हैं, तो आप यह स्पष्ट कर देंगे कि आप एक ही समय में वास्तव में एक शांत और अच्छे व्यक्ति हैं।
  • छवि शीर्षक से लड़के यू की तरह एक गो से कुल अजनबी, मित्र, प्रेमी के लिए चरण 17
    17
    एक बार जब आप एक साथ निकल गए हैं और आप एक दूसरे को दूसरे व्यक्ति (लेकिन सब कुछ जानने के बिना) के बारे में एक बहुत कुछ सीख चुके हैं, तो यह दुर्भाग्यपूर्ण प्रश्न का क्षण है: "क्या आपने कभी उन दोनों के बारे में सोचा है ... एक साथ?" उसे एक समय में पूछने की कोशिश करें जब आप अकेले में अकेले हों, अन्यथा उसका जवाब पूरी तरह से आपके विचारों को पूरी तरह से प्रदर्शित नहीं कर सकता। बहुत सारे लोग प्रतिक्रिया देते हैं "नहीं"अगर वे अपने दोस्तों की उपस्थिति में हैं, क्योंकि वे उन पर ध्यान आकर्षित नहीं करना चाहते हैं। वे साधारण तथ्य के लिए हां कहने पर दबाव महसूस करते हैं कि उनके दोस्तों ने उन्हें नकारात्मक तरीके से जवाब देने के लिए उन्हें चारों ओर ले जाने की कोशिश की है।
  • छवि शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ टू फॉर कुल अजनबी, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफ्रंट स्टेप 18
    18
    अगर लड़का आपको जवाब देता है: "मैं इस समय अपने रिश्ते को उच्च स्तर तक लाने के लिए तैयार नहीं हूं"। इसका अर्थ है: "आप एक महान दोस्त हैं, यह सिर्फ यही है कि फिलहाल मैं आपका प्रेमी नहीं बनना चाहता हूं"। अपनी पसंद का सम्मान करें, और मित्र रहें। अपने आप को निराश मत दिखाओ, क्योंकि आप दोनों के बीच एक निश्चित शर्मिंदगी पैदा करेंगे, जो आपको दो अजनबियों को लौटने तक दूर जाने के लिए प्रेरित करेगा। और अगर एक दिन वह आपको बताएगा: "हे, क्या आप मेरे साथ सिनेमा में आना चाहते हैं? मैं एक नियुक्ति के लिए मतलब!", मुस्कुराते हुए (आप जानते हैं कि आपने किसी और चीज की उम्मीद नहीं की थी!) और उसे उत्तर दें: "मैंने सोचा था कि तुम मुझसे कभी नहीं पूछोगे" और अपने होंठ निबट अपने होंठ को काटकर आप उत्साहित और थोड़ा उत्सुक दिखेंगे, जो अच्छा है, क्योंकि उस बिंदु पर लड़का समझ जाएगा कि वह केवल एक ही नहीं है जो नर्वस है।
  • छवि शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक अ गो गो से कुल अजनबी, मित्र, प्रेमी के लिए चरण 1 9
    19
    लेकिन अगर उसने आपको पहली बार हाँ कहा तो वह ख़ुशी से अपना फैसला स्वीकार करता है। वैसे भी अपने होंठ काटो और, अगर आप चुंबन के करीब आते हैं, तो हर पल का आनंद लें। आप निश्चित रूप से यह नहीं कह सकते कि आप थोड़ी देर के लिए मित्र बनने के बाद पर्याप्त नहीं जानते हैं। यह आपको उसे चुम्बन करने के अधिकार के रूप में जल्द ही चुंबन देने का अधिकार देगा। लेकिन इसे पहले चुंबन से बचें, उसे प्रतिबद्ध करने दें, और उस समय, कुछ आउटपुट के बाद, आप जितनी चाहें उतनी ही पहल कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला ब्वॉय यू लाइक टू गो फॉर कुल अजनबी, फ्रॉम मैनेज, प्रेफ्रॉफ्ट स्टेप 20
    20
    यदि वह आपको पसंद नहीं करता है, तो इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं लेना चाहिए समुद्र में मछली भरा हुआ है आपको एक दिन सही आदमी मिलेगा!
  • टिप्स

    • वे क्या कहते हैं, पर ध्यान दो, और कुछ भी मत भूलना क्या किसी को बताने के लिए यह चौंकाने वाला नहीं है कि आपका जन्मदिन किस दिन है और फिर सुनें कि आप अगले दिन पूछें?
    • ईमानदार और खुला हो एक रिश्ते में यह हमेशा के लिए जरूरी है एकमात्र रहस्य हमेशा उसे बता रहा है कि आप कैसा महसूस करते हैं। यहां सब कुछ
    • यदि आप बहुत शर्मीली हैं, तो अपने दोस्तों में से किसी से मदद मांगिए, लेकिन निराश होने से बचें जो भी आप करना चाहते हैं, ऐसा मत करो जैसे आप उससे बात नहीं करना चाहते।
    • अगर आप कुछ बेवकूफ कहते हैं तो चिंता न करें अगर वह तुम्हें पसंद करता है, तो वह सोचेंगे कि आप थोड़ा परेशान हैं, आंशिक रूप क्योंकि वह संभवत: आपकी स्थिति में हैं
    • छेड़ो और मुस्कुराओ जब वह आपको बदले में छेड़ता है, तो आप उसे धीरे से धक्का दे सकते हैं और मुस्कान कर सकते हैं और कह सकते हैं: "एह, नहीं" या अन्य
    • यदि नहीं, तो आप जानते हैं कि पहली बार उससे कैसे बात करना शुरू कर दें, उन्हें उसके पास से गुजारें और ऐसा कुछ कहें: "अरे, आप लूसिया के साथ कक्षा में हैं, है ना? मैं आप के लिए देख रहा हूँ, क्या आपने उसे मौके से देखा?"
    • ऐसे प्रश्न पूछने से बचें, जो आप हाँ या ना के साथ जवाब दे सकते हैं, अन्यथा आप कभी भी वास्तविक वार्तालाप नहीं करेंगे।
    • यदि वह पूछता है कि आपको यह पसंद है, तो हां में मिठाई का जवाब दें, न कि जब पड़ोस में आपके मित्र हों
    • आराम करो और मज़े करो

    चेतावनी

    • एक लड़के के लिए खुद को बदलने की कोशिश न करें यदि आप इसे करने के लिए मजबूर महसूस करते हैं, तो शायद यह आपके लिए सही व्यक्ति नहीं है!
    • इसे ज़्यादा मत करो जो सब कुछ बहुत स्पष्ट नहीं बनाने का मतलब है, या आप इसे डरा देंगे। उदाहरण के लिए, अपनी पहली बातचीत के दौरान बाहर जाने के लिए कहने से बचें!
    • उसे दिन में 24 घंटे, सप्ताह में 7 दिन से बात करने से बचें और उस पर घूरने से बचें ये ऐसी चीजें हैं जो किसी को ठंड लगती हैं, खासकर उसके लिए!
    • सुनिश्चित करें कि आप इसे ईर्ष्यापूर्ण बनाने की कोशिश न करें आप गलत संदेश पकड़ सकते हैं और आपको यह पसंद नहीं है।
    • यदि वह आदमी जिसके लिए आप क्रश हैं तो आपको वापस नहीं लौटाता है, सिर्फ दोस्त बनें।
    • अपने माता-पिता या अपने दादा दादी से संबंधित चीजों के बारे में बात न करें - यदि वह आपको बताया तो यह आपके लिए बहुत शर्मनाक होगा: "तुम्हें पता है, मेरी दादी कुछ हफ्ते पहले मर गई"।
    • यदि आप उससे बात करते हैं, तो शर्मीली न होने की कोशिश करें और शरमा से बचें। आप तुरंत इसे पसंद करना चाहेंगे!
    • एक शिकारी नहीं हो जाते, लेकिन यह उसे कभी कभी पूरा करने के लिए ठीक है, या यहाँ तक कि सचमुच उसे andargli, फर्श पर अपने अटैची दस्तक। नीचे एक वार्तालाप शुरू करने का एक अच्छा तरीका है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • इस गाइड
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com