कैसे एक युवा लड़की बनने के लिए

क्या आपने कुचला, इस्तेमाल किया, दया के बिना उपहास किया है या दूसरों की वजह से परेशान? खैर, यह समय बदलने और एक बुरी लड़की बनने का समय है। ध्यान दें, हालांकि, यह कि बुरी लड़की होने से आप लोकप्रिय नहीं होंगे, और आप हमेशा लोगों को पसंद नहीं करेंगे, यदि आप हमेशा धोखेबाज और असभ्य होते हैं, तो इसे ज़्यादा मत करो।

कदम

विधि 1

रेजीना जॉर्ज के रूप में बुरा बनें
बीई ए मनी गर्ल चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
भूमिका की जांच करें रेजिना की शक्ति है जिन कारणों के लिए यह दिया गया है (इसे आपको देना होगा, आप इसे नहीं ले सकते हैं) क्योंकि यह सुंदर और हमेशा हमेशा होता है, कभी सुरुचिपूर्ण। हालांकि घृणित, दुनिया आपको दिखती है क्योंकि आप बाहर से दिखाई देते हैं। इसलिए यदि आप बुरा बनना चाहते हैं, तो आपको सही दिखना होगा आपको ऐसे व्यक्ति की तरह दिखना चाहिए जो डरा देने वाला है और क्या लड़कियों में डर पैदा करता है? सुंदर लड़कियों
  • फैशनेबल रहो यह जरूरी नहीं कि एक भेड़ और निम्नलिखित प्रवृत्तियों का मतलब है, लेकिन अपनी खुद की बनाना। ध्यान से अपने कपड़ों की जांच करें ताकि आप झटका लगा सकें। एक नज़र बनाएँ जो आपको एक पहचान प्रदान करता है
  • हमेशा एक पतलून ले लो तुम वहाँ चालें रखो। जिमनास्टिक्स में भी, रेजिना जॉर्ज कॉस्मेटिक्स पेश करता है इसकी सफलता विवरण के प्रबंधन से प्राप्त होती है चमक, सामान: वह हमेशा तैयार होती है।
  • बीई ए मनी गर्ल चरण 2 नामक छवि
    2
    सुपर प्यारा हो ...केवल एक भाग्यशाली कुछ के साथ ही यदि आप हर किसी के साथ बुरे हैं तो आप केवल एक कुल चुड़ैल होंगे, जो किसी को पसंद नहीं करेगा आपको व्यवहार करना चाहिए जैसे कि आपकी अनुमोदन प्राप्त करना मुश्किल हो - केवल कुछ ही आपके परिष्कृत व्यक्ति की प्रशंसा के योग्य हैं। जब दूसरों को लगता है कि वे आपके मानकों को पूरा नहीं करते हैं, तो वे इसे करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।
  • उन कुछ के साथ, खुले तौर पर सुंदर हो दूसरों को यह देखना होगा कि आप वास्तव में मीठा हो सकते हैं, अगर किसी को इसकी योग्यता है भाग्यशाली लोगों को विवेक के साथ चुनें और सुसंगत रहें वे आपके निकटतम मित्र होंगे।
  • बीई ए मनी गर्ल चरण 3 नामक छवि
    3
    सब कुछ ले लो अगर किसी को कुछ चाहिए, तो इसे ले लें सब के बाद, क्यों नहीं? कोई इसे ले सकता है, तो आप भी हो सकता है अगर यह एक लड़का है, शानदार है अगर यह दूसरा काम है, तो शानदार।
  • ठीक है, किसी अन्य का काम न करें। लेकिन अगर "भूलना" आपके और आपके साथी के पास करने के लिए निश्चित रूप से 10 ले लेंगे, उन्हें बताएं कि कल रात आपके पिल्ला खराब थे और आपके पास समय नहीं था, क्या आप इसे प्रतिलिपि नहीं कर सके?
  • यदि लोग प्रस्ताव नहीं देते हैं, तो आप पूछें ऐसे अवसर बनाएं, जो दूसरों को आप के करीब महसूस कर सकें। तामचीनी के बारे में एक लड़की से पूछो: वह इस तथ्य से प्यार करेगा कि आप भी उसे पसंद करना चाहते हैं। यदि आप दोपहर के भोजन के लिए पैसे भूल जाते हैं, तो एक प्यारा लड़के को बात करें - वह निश्चित रूप से आपके बचाव में आ जाएगा संक्षेप में, हर थोड़ा मौका ले लो
  • बीई ए मनी गर्ल चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    हमेशा उत्तर दें रेजिना हमेशा एक तीखी और जहरीली प्रतिकृति के लिए तैयार है - हालांकि बहुत स्पष्ट नहीं है अगर कोई आपको कठिन समय देता है, तो आप किस तरह जवाब देते हैं? पतली रहें, यद्यपि: जो लोग आपको उत्तेजित करते हैं, उन्हें नहीं समझा जाना चाहिए, अगर आप वास्तव में इसका मतलब था जो आपने सोचा था कि आप क्या कह रहे थे।
  • यदि कोई आपको दुर्भावनापूर्ण होने का आरोप लगाता है, तो उत्तर दें: "मैं बनने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, मैं खुद का बचाव करता हूं। इसके साथ कुछ भी गलत नहीं है आपको इसे कभी-कभी प्रयास करना चाहिए, मुझे यकीन है कि आप इसे आसान लक्ष्य के रूप में नहीं ले सकते। किसी के नीचे नहीं होना पसंद है"। उन्हें भ्रमित करने के लिए अपने तीर को बढ़ाएं।
  • बीई ए मनी गर्ल चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    फ़्लर्ट. जब यह लड़कों की बात आती है, तो आपका व्यक्तित्व अधिक परिष्कृत होना चाहिए। आपको अभी भी सब कुछ के लिए इंतजार करना पड़ता है (और इसे लेना), लेकिन आपको इसे एक शर्मीली तरीके से करना और मुस्कुराहट करना है लड़कों को अपने ध्यान से सम्मानित महसूस करना चाहिए, इसलिए कृपया उन पर ध्यान दें। सब के बाद, जो आप के लिए योग्य है?
  • आप मुस्कान। कोई बुरा मुस्कुराहट नहीं है, है ना? जब आप मिलते हैं और बात करते हैं तो खुश रहें: इसे तुरंत देखकर नहीं, लोग आपके द्वेष से गुजरेंगे।
  • बीई ए मनी गर्ल चरण 6 नाम की छवि
    6
    शुरुआत में, एक अच्छे तरीके से बहसें याद रखें कैसे रेजिना जॉर्ज लड़की को दालान में पुरानी स्कर्ट के साथ रोकती है और उसे बताती है कि वह उसे कितना पसंद करती है? फिर वह बदल जाता है और एक प्रकार की कविता करता है "bleahhh"? यह सही है स्कर्ट वाली लड़की सबसे अच्छा होने की सोच रही है और रेजिना बहुत अच्छी है। और रेजिना की शक्ति है
  • मान लीजिए कि आप बिल्कुल इसी तरह व्यवहार करते हैं। अचानक, स्कर्ट वाली लड़की आपके पास वापस आती है और पूछती है कि क्या आप एक साथ जिम में जाना चाहते हैं क्योंकि आप एक ही कक्षा में हैं। आप जवाब दे सकते हैं: "क्या आप वाकई एक ही कक्षा में हैं? मैंने आपको पहले कभी नहीं देखा है मुझे खेद है: मुझे ग्रेटा से मिलना होगा"।
  • उन जादू शब्द "मुझे क्षमा करें" वे स्कर्ट में लड़की को एक दृश्य बनाने से रोकते हैं। इसके अलावा, आपने अपने छोटे तीर को एक प्रश्न में बदल दिया है। यह अच्छा लग सकता है, लेकिन ऐसा नहीं है यदि आप इसे नहीं चाहते हैं।
  • बीई ए मनी गर्ल चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    यह चालें वयस्कों यदि आप अपने द्वेष से दूर ले जाते हैं, तो वयस्क आप का विरोध करेंगे। जब अधिकारी आपके गेम नहीं खेलते हैं, तो आपके पास समस्या है तो सुनिश्चित करें कि बड़े लोग आपको इस तरफ नहीं देखते हैं।
  • एक अच्छा छात्र बनें यदि आप स्कूल स्तर पर सही तरीके से व्यवहार करते हैं तो शिक्षकों को इस विचार के साथ अवश्य जाना चाहिए कि आप एक बुरी लड़की हैं और अगर आप उनके साथ अच्छे हैं, तो यह और भी मुश्किल होगा।
  • इमेज शीर्षक से एक मनी गर्ल चरण 8
    8
    दुनिया की अपेक्षा करें कभी-कभी जब आप लोगों से बहुत उम्मीद करते हैं, तो वे आपको संतुष्ट करने की अपेक्षा करते हैं विचार यह है कि कोई भी आप को निराश नहीं करना चाहता, इसके विपरीत: हर किसी को आप को खुश करने के लिए इसे ज़्यादा करना चाहिए। बिना या अगर
  • मान लें कि आपको कुछ लड़कियों के साथ एक इतालवी परियोजना करना है जो आपके मित्र नहीं हैं। एक दावा है कि सोमवार को बिलबोर्ड लाएंगे लेकिन उन्हें घर पर भूल जाएंगे। क्या आप सब कुछ खत्म करने के लिए स्कूल के बाद मिल सकते हैं? जाहिर नहीं आपके पास प्रतिबद्धताएं हैं उसे याद रखना होगा, अगर उसका पूरा समूह पीछे रहता है तो उसकी गलती हो सकती है आज रात देर रात काम करने के लिए आप पर निर्भर है।
  • बीई ए मनी गर्ल चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    कभी दोष न लें द्वेष संतुलन के लिए, आप के दूसरी तरफ एक असली परी होना चाहिए। लड़की जो कुछ भी गलत नहीं करता है, और अगर वह करती है तो इसका एक अच्छा कारण है। कभी भी अपने आप को किसी चीज का दोषी न करें, हमेशा एक बहाना या बलि का बकरा तैयार है।
  • तो: कैरोलिना ने सुना कि आप ग्रेटा को बताएंगे कि उसके गधे को बहुत बड़ा हो रहा है ओह, नहीं, नहीं! यह सब गलत है यह ग्रेटा था जो ने कहा था कि एक आप कि कैरोलिना वसा की एक गेंद बन रही थी वह अब और बात नहीं कर रहा था! इसलिए उसे शांत रखने के लिए आप सीट के आकार पर सहमत हुए, लेकिन आपकी राय में बाकी हमेशा एक ही था। असल में आप इस तरह एक सीट चाहते हैं फिर एक दही के लिए बाहर जाने के लिए कैरोलिना को सुझाव दें क्योंकि आप उसे बेहतर महसूस करना चाहते हैं।



  • बीई ए मनी गर्ल चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    विस्मृत रहें यहां तक ​​कि अगर आप किसी व्यक्ति से 50 बार मिले, तो उसका नाम भूल जाएं। या बहाना आप वास्तव में जानते हैं कि आप कई सालों से एक ही कक्षा या स्कूल में रहे हैं, लेकिन आपको पता लगाने की आवश्यकता नहीं है।
  • यह वास्तव में लोगों को क्रोधित करता है। अगर ऐसा होता है ("क्या आप गंभीर हैं? आपने मुझसे पिछले सप्ताह अपने होमवर्क के बारे में पूछा। समस्या क्या है?"), आपको उन लोगों से सहमत होना होगा जो आपसे बात करते हैं इसे एक क्षणिक पर्ची कहते हैं और इसे एक छोटी सी चीज़ के रूप में बेचते हैं आपकी अस्थिरता उन्हें विश्वास करेगी कि उन्होंने संभवतः असंगत रूप से प्रतिक्रिया व्यक्त की है।
  • विधि 2

    अपने दिमाग के नियम बढ़ें
    बीई ए मनी गर्ल चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने आप को सुनिश्चित करें आप लोग क्या कहते हैं, इसके बावजूद आप प्रतिभाशाली और सुंदर व्यक्ति हैं। आप परिपूर्ण नहीं होंगे, लेकिन कोई भी नहीं है। जानें, कार्य करें और अपने बारे में विश्वास करें। आप इस बात पर चकित होंगे कि इस तरह के एक सरल दृष्टिकोण से कितना शक्ति ला सकती है।
    • इन शब्दों में इसके बारे में सोचो: जब बच्चों को सिनेमा में प्रवेश मिलता है, तो जो पकड़े जाते हैं वे क्या हैं? घबराहट करने वाले लोग, बहुत करीब दिखते हैं उन ठंडे, शांत और रचनात्मक समस्याएं बिना इसे मुक्त कर देते हैं क्योंकि वे दिखाई देते हैं जैसे कि वे आसानी से थे. जब आप अपने आप को सुनिश्चित करते हैं, तो आप इसे बहुत दूर तक स्थितियों में चिकना कर सकते हैं
  • बीई ए मनी गर्ल चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी आजादी को लागू करें अकेले काम करने के लिए जानें और अगर आप निराश हैं, तो मदद के लिए पूछें आपको किसी की ज़रूरत नहीं है किसी पर निर्भर होने के लिए उनको ज़रूरत पड़ने का मतलब है, जिसे आप बचाना चाहते हैं
  • स्वतंत्र होने और अकेले ऐसा करने से आपको दूसरों के अनुमोदन की आवश्यकता न होने पर आपको मजबूत बना दिया जाएगा। जब आप दूसरों के बारे में सोचते हैं, तो आप एक ऐसी दुनिया को खोलते हैं जिसमें आप कुछ भी कर सकते हैं।
  • बीई ए मनी गर्ल चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    3
    कहो कि आप क्या चाहते हैं और जितना संभव हो उतना स्पष्ट रूप से बोलें। लोग इसे पसंद नहीं कर सकते हैं, लेकिन वे इस के लिए आपका सम्मान करेंगे। यदि आप सच्चाई पर भरोसा रखते हैं, तो प्रतिवाद-तर्क मिलना मुश्किल होगा।
  • उसी तरह से इलाज किया जाना तैयार करें यदि आपके पास अच्छा शिष्टाचार नहीं है या शिष्टाचार नहीं पता है, तो दूसरों को नोटिस और तदनुसार व्यवहार करने में सहज महसूस होगा। यदि आप कहते हैं "यह स्पष्ट है कि आपने परीक्षा पास नहीं की है, आपके पास औपचारिक रूप से नीचे की खुफिया है" (जैसा कि यह सच हो सकता है), दूसरे को तुरंत चोट लगी होगी और संभवतः आप जैसे हास्यास्पद चीज़ों के साथ बदला ले लेंगे "मैं तुम्हारी तरह एक चेहरे के साथ चारों ओर जाने की तुलना में परीक्षा उत्तीर्ण नहीं करना पसंद करती हूं, केवल आपकी मां सराहना कर सकती है"। सिद्ध करें कि लोग आपकी पीठ के पीछे आपसे बात करते हैं
  • बीई ए मनी गर्ल चरण 14 नाम की छवि
    4
    आप की तरह अन्य लड़कियों को दोस्ती करें वे आपके आत्मविश्वास और जिस तरह से आप अपना खुद का बचाव करेंगे, उन सभी शर्म के विपरीत होंगे जो किसी भी दुरुपयोग को सहन करते हैं। आपको कुछ समर्थन की आवश्यकता होगी, क्योंकि यह नया परिवर्तन दिन के बाद दिन रखना मुश्किल होगा।
  • इन लड़कियों को संगत होना कठिन होगा आपको उन्हें यह बताना होगा कि उन्हें आपकी मंजूरी है - लेकिन केवल अस्थायी रूप से यदि वे आपकी ओर बुरी तरह से व्यवहार करते हैं, तो वास्तव में, उन्हें बदले में हटा दिया जाना चाहिए उनके साथ दृढ़ रहें, लेकिन उन्हें करीब रखें "क्या उन्होंने कहा कि तुम वसा हो? ठीक है, आपको कुछ वजन कम करना पड़ता है, लेकिन मैं इसे भी करना चाहता हूं। चलो एक साथ काम करते हैं"।
  • बीई ए मनी गर्ल चरण 15 नाम की छवि
    5
    बिट्स को चुनौती देने से डरो मत। हम सभी जानते हैं कि वे कौन हैं और कितना वे विनाशकारी हो सकते हैं उनके लिए कभी भी अच्छा न हो, उन्हें अच्छी तरह से अनदेखा करें। सुनिश्चित करें कि वे जानते हैं कि आपको यह पसंद नहीं है और इससे डरते नहीं हैं
  • आपको उनके प्रति बहुत बुरा नहीं करना पड़ता है जब तक आपको पता नहीं होता कि इसका क्या अर्थ है और इसका परिणाम आपके लिए अच्छा है। यदि आप अपने आप को बहुत दूर धक्का जाते हैं तो आप नीचे जायेंगे, और उनमें से एक आपकी जगह ले जाएगा। यदि आप ऐसा कर सकते हैं, तो इसे अनदेखा करें उदासीनता के साथ किसी का इलाज करने से आपको नफरत होने से भी बुरा लगता है - कम से कम नफरत के साथ आपको किसी पर थूक करने के लिए पर्याप्त महसूस होता है अगर आप उन्हें उदासीनता से व्यवहार करते हैं, दूसरी तरफ, इसका मतलब है कि आप वास्तव में कुछ नहीं महसूस करते हैं ... और जो दर्द करता है।
  • बीई ए मनी गर्ल चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    6
    अप्रत्याशित रहें यदि आप मूड और चुनावों को लगातार बदलते हैं, तो लोग सावधान रहेंगे। वे थका भी हो सकते हैं, इसलिए इसे सही दे: सही समय पर सही बात। इसका मतलब है कि बुरा होना चाहिए और वास्तव में प्यारा
  • कोमलता के क्षणों में, दुष्टता बंद करें - यह पूरी तरह से लोगों को अस्थिर कर देगा और उनकी प्रतिक्रिया मजेदार होगी। हॉल में एक लड़की को बताने के लिए उसे बताना है कि आपने वास्तव में उसकी पुस्तक सारांश की सराहना की है पिछले गुरुवार को वॉलीबॉल मैच के दौरान बहुत अच्छी तरह से खेले जाने वाले किसी को बताएं। यह एक मूर्खतापूर्ण किशोर टिप्पणी की तरह लग सकता है, लेकिन जब सभी अन्य नकारात्मक हो गए हैं, यह तेजी से और अधिक शक्तिशाली है
  • बीई ए मनी गर्ल चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    7
    बहुत युवा मत बनो हंसी, केवल गुलाबी में पोशाक और एक छोटी सी लड़की की तरह व्यवहार करना काम नहीं करेगा। आप जो भी बनना चाहते हैं, लेकिन हर किसी को अपनी क्षमता दिखाएं आप एक बुरी लड़की हैं, नहीं एक मूडी हाई स्कूल के छात्र
  • बुरा होने के नाते केवल अगर आप पर्याप्त परिपक्व हो काम करेंगे जासूसी, द्वेष और मूर्खता का संकेत नहीं है, लोग इसे बर्दाश्त नहीं करते हैं। यदि आप परिपक्व, ईमानदार, निर्धारित और बेवकूफ नहीं खड़े हो सकते हैं, तो आपके आस-पास के लोग शायद ही आप के साथ गलती पा सकते हैं अपने नए शत्रुता के प्रति सशक्त रहें
  • टिप्स

    • गार्ड को कम मत करो मुश्किल हो या वे आपको एक नकली खलनायक पर विचार करेंगे।
    • लड़कों के साथ दोस्त बनाने की कोशिश करो जब आप उन्हें आवश्यकता होती है, तो वे आपके मित्र बन सकते हैं।
    • अपने दोस्तों के लिए खुद के लिए लड़ो वे आपका सम्मान करेंगे और आप उन्हें और भी अधिक पसंद करेंगे।
    • "बुरी लड़की" यह एक गलत परिभाषा है क्या आप चाहते हैं कि मजबूत और निर्धारित होना चाहिए अंतर जानें

    चेतावनी

    • यहां तक ​​कि अगर आप बहुत लोकप्रिय हो जाते हैं, तो ऐसे लोग होंगे जो आप के लिए घृणा करेंगे जो आप करते हैं। अपनी लोकप्रियता का लाभ लेने की कोशिश न करें या आप एक बैल हो जाएंगे, एक लोकप्रिय लड़की नहीं!
    • एक बुरी लड़की होने का अर्थ बछड़ा नहीं है! हमेशा हर किसी के साथ बुरी तरह से व्यवहार न करें, अधिक विश्वास करने की कोशिश करें जब कोई आपको दुखी करता है तो प्रतिक्रिया दें, अपने लिए डर के बिना लड़ाई करें
    • भ्रमित मत करो "बुरा" साथ "उदासीन"। मुस्कान, हंसी और चीजों की सराहना करते हैं
    • रेजिना जॉर्ज एक सकारात्मक व्यक्ति नहीं थे उसने दूसरों को हेरफेर किया और असली दोस्त नहीं थे। सचमुच बहुत अकेला हो जाओ करने के लिए तैयार हो जाओ
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com