कैसे एक लोकप्रिय लड़की के एक दोस्त बनने के लिए

एक लोकप्रिय लड़की के साथ दोस्त बनाना शायद आपकी बारी में लोकप्रिय बनने में मदद करेगा।

कदम

भाग 1

अपने मैत्री का मंडल दर्ज करें
छवि लोकप्रिय है (लड़कियों के लिए दोस्तों के साथ बनें मित्र) चरण 1
1
उसके पास के लोगों के दोस्त बनें इस तरह, जब आप उससे संपर्क करने की कोशिश करते हैं, तो वह पहले से ही पता चलेगा कि आप कौन हैं और आपकी कंपनी में अधिक आरामदायक महसूस करेंगे। इसके अलावा, ये लड़कियां आपको एक पजामा पार्टी में आमंत्रित कर सकती हैं जिसमें आप जिस लोकप्रिय लड़की के साथ दोस्त बनाना चाहते हैं वह भी भाग लेंगे: उसके साथ टाई करने में सक्षम होना एक शानदार तरीका होगा। उसके शील मित्रों में से एक के साथ बाहर जाने की कोशिश करो
  • लोकप्रिय लड़कियों की सबसे खूबसूरत और मैत्रीपूर्ण पहचानें, लेकिन सुनिश्चित करें कि वह नेता नहीं हैं - नेता आमतौर पर आसानी से पहुंच नहीं सकते हैं यदि आप किसी अन्य व्यक्ति का दोस्त नहीं हैं। आपको एक अच्छी लोकप्रिय लड़की के साथ दोस्त बनाना चाहिए, लेकिन सावधान रहना चाहिए कि उसे बेहतर सामाजिक स्थिति पाने के लिए उसका उपयोग न करें।
  • चित्र लोकप्रिय बकर हो गए दोस्तों के साथ लोकप्रिय गर्ल (लड़कियों के लिए) चरण 2
    2
    अपने संभावित नए दोस्त को एक व्यक्ति के रूप में देखें, स्थिति नहीं एक लोकप्रिय लड़की के रूप में इस लड़की के बारे में सोचो बंद करो: अगर आप दोस्त हैं, तो आपको इसका इस्तेमाल नहीं करना है। उस व्यक्ति के बारे में सोचने का प्रयास करें जिसे आपने सुना है और उसके साथ दोस्त बनना चाहते हैं!
  • बेंक फ्रेंड्स टू द पॉपुलर गर्ल (लड़कियों के लिए) चरण 3
    3
    इसे ज़्यादा मत करो! यदि एक दिन आप पूरी तरह उदासीन होते हैं और सुपर चिपचिपा होने के बाद एक है, तो आप डरे हुए होंगे। यह उपलब्ध होना महत्वपूर्ण है लेकिन जुनूनी नहीं है और खुद को बनी रहना चाहिए
  • अपने आप को नए लोकप्रिय लड़कियों के साथ सख्त न करें वह एक दिन में एक बार उनके साथ बाहर निकलना शुरू कर देता है, फिर ब्रेक के दौरान, तो दोनों ब्रेक के दौरान, लॉकरों के लिए। कौन धीरे धीरे स्वस्थ जाता है और दूर जाता है।
  • इमेज शीर्षक से बीक फ्रेंड्स फॉर पॉपुलर गर्ल (लड़कियों के लिए) चरण 4
    4
    नोट करें कि लोकप्रिय लड़कियों क्या पहनती हैं बैंगनी ब्लाउज हैं "में"? या वे सब झुमके झुमके हैं? तुम्हारी शैली को पूरी तरह से बदलने के बिना अपनी शैली की पहचान करने की कोशिश करें। यदि आप फैशन में अच्छा कर रहे हैं, तो रुझानों का पालन न करने की कोशिश करें, लेकिन अपने आप को सबसे लोकप्रिय लड़कियों में दिखाई देने वाली शैली के आधार पर एक ट्रेंडसेटर बनें।
  • भाग 2

    एक सकारात्मक व्यक्ति होने के नाते
    छवि लोकप्रिय है (लड़कियों के लिए दोस्तों के साथ बनें मित्र) चरण 5
    1
    एक लापरवाह लड़की होने का प्रयास करें इसका मतलब हमेशा सकारात्मक दृष्टिकोण होने पर भी जब चीजें ठीक नहीं जा रही हैं। हर कोई किसी के साथ रहना चाहता है जो अपने दिन को उजागर करता है।
  • बेंक फ्रेंड्स टू द पॉपुलर गर्ल (लड़कियों के लिए) चरण 6
    2
    अक्सर मुस्कुराओ जो लोग एक मजबूत व्यक्तित्व करते हैं
  • छवि लोकप्रिय है (लड़कियों के लिए दोस्तों के साथ बनें दोस्तों) चरण 7
    3
    जैसा कि वह है के रूप में आध्यात्मिक रूप में रहो। हास्य की अच्छी समझ रखना महत्वपूर्ण है
  • छवि जिसका नाम लोकप्रिय गर्ल फ्रॉम्स फ्रॉम द पॉपुलर गर्ल है (लड़कियों के लिए) चरण 8
    4
    गपशप से बचें कोई भी उन लोगों को पसंद नहीं करता है जो अपने रहस्यों को सुनते हैं और फिर उन्हें चार हवाओं को बताते हैं।
  • इमेज शीर्षक से बेंक फ्रेंड्स फॉर पॉपुलर गर्ल (लड़कियों के लिए) चरण 9
    5
    उपहार बनाएं यदि आप छुट्टी पर हैं, तो एक प्रमुख अंगूठी या कंगन की तरह सबसे लोकप्रिय स्मारिका लड़कियों को ले आओ।
  • भाग 3

    अपने आप से गौर करें
    चित्र लोकप्रिय बकर (दोस्तों के साथ दोस्तों के लिए) (10 लड़कियों के लिए) चरण 10
    1
    अपने शारीरिक स्वरूप का ख्याल रखना देखें कि वे उसे और उसके दोस्तों को कैसे तैयार करते हैं। अपनी खुद की कुछ जोड़कर अपनी शैली की नकल करने की कोशिश करें, जो इसे व्यक्तिगत करता है अगर आप जो कपड़े पहनते हैं वह आपके लिए बहुत महंगा है, उन कपड़ों की तलाश करें जो सुंदर दिखते हैं उदाहरण के लिए, आप कई के बजाय केवल कुछ अच्छी गुणवत्ता वाले कपड़े खरीद सकते हैं, बिक्री और पुरानी दुकानों के दौरान खरीद सकते हैं। महत्वपूर्ण बात यह है कि आप हमेशा सावधान रहें कि आप पोशाक कैसे करें। आप जो कपड़े पहनते हैं, उससे आपको अधिक प्राप्त करने में मदद मिल सकती है।
  • इमेज शीर्षक से बेंक फ्रेंड्स फॉर पॉपुलर गर्ल (लड़कियों के लिए) चरण 11
    2



    वह लोकप्रिय लड़की के साथ अधिक बार बाहर निकलना शुरू कर देता है उसे कपड़े के तरीके के लिए तारीफ दें और उसे थोड़ा सा एहसान दें, जैसे उसे एक पेंसिल उधार देना। फिर उसे और अधिक शामिल करने का प्रयास करें। अपने आप को अपने प्रयोगशाला साथी होने की पेशकश करें, अगर आपके पास कोई दोस्त नहीं है जो उस पाठ्यक्रम में भाग लेते हैं, या अपने दोस्तों के साथ खेलते हुए गेम में हिस्सा लेते हैं। बाद में, वह उसके साथ चलना शुरू कर देती है क्योंकि वह गलियारों के माध्यम से चलता है, उससे बात करती है और शायद पाठ संदेश भी। यदि आप दयालु और मज़ेदार हैं और आप स्वयं उसकी प्रशंसा कर पाएंगे, तो आपको उसके दोस्त बनने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए
  • इमेज शीर्षक से बेंक फ्रेंड्स फॉर पॉपुलर गर्ल (लड़कियों के लिए) चरण 12
    3
    वह उन विषयों के बारे में बात करती है जो वह पसंद करती हैं, लेकिन उन लोगों के बारे में भी जो आपकी पसंद करती हैं आपको क्या कहना है, इसमें आपको अधिक रुचि होगी।
  • छवि लोकप्रिय नामित (दोस्तों के साथ मित्र बनें) चरण 13
    4
    Falle प्रशंसा। लेकिन झूठ मत बोलो - कुछ भी मत कहो जो आप वास्तव में नहीं सोचते हैं। यदि आप उसे केश विन्यास पसंद करते हैं, तो कहते हैं: "मैं अपने केश प्यार करता हूं!", या "आपके पास खूबसूरत बाल हैं" रचनात्मक होने का प्रयास करें तारीफ करने के लिए अपनी खुद की शैली का आविष्कार हर कोई उन्हें प्राप्त करना पसंद करता है। इसे ज़्यादा मत करो, यद्यपि, या आप उन परिणामों को नहीं प्राप्त करेंगे जो आप चाहते हैं। उसे और यहां कुछ तारीफ दें - वह उसकी बहुत सराहना करेगी
  • छवि लोकप्रिय शीर्षक के साथ मित्र बनें (लड़कियों के लिए) कदम 14
    5
    उससे अक्सर बात करें यदि आप शर्मीली हैं, तो आपको अपना शेल छोड़ देना चाहिए और बातचीत शुरू करने का प्रयास करना चाहिए। जब आप गलियारे में अपना पास देखें तो नमस्ते कहें उदाहरण के लिए, उसे अपने होमवर्क के साथ मदद करने के लिए, उसे एक पेय देने, उसे दुकानों के साथ जाने के लिए आमंत्रित करने के लिए बहुत दया करो। यह निश्चित रूप से आप को खुश करेंगे जितना अधिक आप उससे बात करते हैं, उतना ही आपकी दोस्ती मजबूत होगी!
  • भाग 4

    एक साथ कुछ करो
    छवि लोकप्रिय शीर्षक के साथ मित्र बनें (लड़कियों के लिए) चरण 15
    1
    इसे पजामा पार्टी में आमंत्रित करके बर्फ तोड़ो। बस उसे आमंत्रित करें, ताकि आप एक दूसरे के साथ टाई कर सकें शाम का मजाक बनाने की कोशिश करो, उबाऊ नहीं। एक-दूसरे की नाखून बनाएं, एक अजीब फिल्म देखें, कुछ कुकीज़ बनाएं और अपना मेकअप करें। आपको उसे समझना है कि आप एक अच्छे दोस्त बन सकते हैं
  • चित्र लोकप्रिय होकर लड़कियों के साथ बनें (लड़कियों के लिए) कदम 16
    2
    जैसा कि आप उसके दोस्त थे, उसके अनुसार रहें कैंटीन में उसके पास बैठो, उससे बात करें और दयालु हो। वह समझ जाएगी कि आप उसके दोस्त को मानते हैं और आपसे एक तरह से व्यवहार करना शुरू कर देंगे।
  • चित्र लोकप्रिय बकर (दोस्तों के साथ दोस्तों के लिए) चरण 17
    3
    दलों, पजामा और अन्य सामाजिक कार्यक्रमों पर जाएं, जिनसे वे आपको आमंत्रित करते हैं। पार्टियों को स्वयं को व्यवस्थित करने का प्रयास करें हमेशा उसके लिए वहां रहने का प्रयास करें और उसे समर्थन दें।
  • भाग 5

    बाधाओं पर काबू पाएं
    इमेज का शीर्षक
    1
    यदि आप ऐसे लोग हैं जो आपको पसंद नहीं करते या आपको नापसंद करते हैं, तो इससे क्या फर्क पड़ता है? निराश मत बनो - आप अभी भी अन्य सभी के साथ होने के बिना उसके दोस्त बन सकते हैं महत्वपूर्ण बात यह है कि उसके साथ और उसके दोस्तों के साथ दोस्त बनाना जो आपको पसंद है। इसके अलावा, यदि आप भी उसका सबसे अच्छा दोस्त बन सकते हैं, तो आप उसे "छोटी दूरियों" में ले जा सकते हैं और जल्द ही वह आपको पसंद करेंगे!
  • छवि लोकप्रिय नामित (दोस्तों के साथ मित्र बनें) चरण 1 9
    2
    शांत रहो यदि आप तंत्रिका महसूस करते हैं तो पागल न हो आपकी उपस्थिति में अधिक सुरक्षित महसूस करने के लिए आपको समय लगेगा इसके अलावा, कुछ मनोवैज्ञानिक अध्ययनों का दावा है कि किसी व्यक्ति को देखकर और तत्काल उसके मुस्कुराते हुए, आप उसे हमेशा प्रभावित करने का प्रबंधन करते हैं
  • छवि का शीर्षक नामक लोकप्रिय लड़की के साथ मित्र बनें (लड़कियों के लिए) चरण 20
    3
    चिपचिपा होने से बचें कहीं भी इसका पालन न करें - यह जगह से बाहर है उसे छोड़ दें अंतरिक्ष अगर वह अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना चाहती है और आपके साथ नहीं है, तो ऐसा होने दें और बाद में वापस आएं। स्नेह की जरूरत होती है और लगातार उसे परेशान करने की भावना देने से बचें
  • टिप्स

    • उसे कुत्ते की तरह न चलें जहां भी वह जाती है। क्या आप किसी व्यक्ति को परेशान करेंगे और आप कभी भी उसके साथ दोस्त बनाने में सक्षम नहीं होंगे।
    • उन्हें अपने बारे में बताएं, लेकिन उन्हें अपने रहस्यों को तुरंत न बताएं - उन्हें बेहतर जानने की कोशिश करें, पहले, क्योंकि ये आपकी कहानी को हर किसी को बता दे सकता है
    • अपनी गौरव में आने के लिए बहाना या झूठ मत बोलो यह एक सच्ची दोस्ती नहीं होगी
    • अपने आप को रहो लेकिन यदि आप अपने साथ बुरी तरह से व्यवहार करते हैं, तो अपना समय खोना बंद करो जो निश्चित रूप से आपसे ज्यादा है।
    • यदि वह आपको छेड़ती है जब आप उससे बात करने की कोशिश करते हैं, तो उसके दोस्त होने के लायक नहीं है आप निश्चित रूप से बेहतर मिल सकते हैं। एक और लोकप्रिय लड़की के साथ दोस्त बनाने की कोशिश करें - शायद उसके दोस्तों में से एक
    • उसके लिए अपने दूसरे दोस्तों को मत छोड़ो, न ही आपको उन्हें बहिष्कृत करना चाहिए।
    • आप उस पर भरोसा करते हैं और वह आपको भरोसा करना सीखेंगे। उसके साथ खोलने से डरो मत क्योंकि वह आपकी कंपनी में ज्यादा आरामदायक महसूस कर रही है।
    • अपने आप को रहो!
    • अपने दोस्तों से अपने स्वाद के बारे में जानकारी प्राप्त करने का प्रयास करें, लेकिन बहुत घुसपैठ मत बनो!

    चेतावनी

    • अपने आप को बहुत मुश्किल न करें। कोई नकली लोगों को पसंद नहीं करता उसे पीछा मत करो! आपको हमेशा इसके लिए फंसना नहीं पड़ता है। यदि आप खुद को इस तरह बर्ताव करते हैं, तो इसे अब बंद करो!
    • चिपचिपा मत बनो- आपको कुछ भी नहीं मिलेगा, लेकिन उसे परेशान करना होगा और वह अब आपके साथ सौदा नहीं करना चाहती। कभी-कभी लोग बिना देखे दूसरों का लाभ ले सकते हैं इस तरह के जाल में गिरने के लिए सावधान।
    • इसे ध्यान न दें कि आप अपना ध्यान प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं। शांत और स्पष्ट रहें, लेकिन अभी भी इस अनुच्छेद में दिए गए सलाह का पालन करें।
    • यदि यह लोकप्रिय लड़की एक क्रूर और मतलब व्यक्ति की तरह व्यवहार करती है, तो उसके दोस्त बनने की कोशिश न करें। एक अच्छी लड़की के साथ दोस्त बनाने की कोशिश करें जिनके साथ आप अच्छी तरह से हो एक लोकप्रिय और ख़तरनाक लड़की की तुलना में दयालु और सकारात्मक लोगों के दोस्त होने के लिए बेहतर है
    • पुराने दोस्तों को मत भूलें
    • उसे आपसे पार्टी में आमंत्रित करने के लिए इंतजार न करें या यह हमेशा के लिए ले जाएगा! आपको अपने घर में आमंत्रित करें, बस शुरू करने के लिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com