ग्रीष्मकालीन कॉलोनी में लोकप्रिय कैसे बनें

ग्रीष्मकालीन शिविर नए दोस्त बनाने और लोगों के साथ समय बिताने के लिए एक शानदार जगह है। हो सकता है कि यदि आपके पास पहले से ही मित्र हों, तो इसे नए लोगों से मिलने का मौका ले लें और, कौन जानता है, उन ग्रीष्म प्रेम कहानियों में से एक को शुरू करने के लिए।

कदम

ग्रीष्मकालीन शिविर चरण 1 में लोकप्रिय बनें
1
अपने व्यक्तित्व को दिखाएं लोगों से संपर्क करें और अपने आप को परिचय दें बहुत ज़ोर से हंसी मत करो और अपने आप को भरोसा रखने के लिए ज़ोर से ज़ोर से बात न करें - आप असुरक्षित और झूठे दिखाई देंगे। वार्तालाप प्रारंभ करें: किसी व्यक्ति से पूछें कि क्या वह एक आइसक्रीम चाहते हैं या आप के साथ तैराकी कर रहे हैं जितना संभव हो उतना विस्तृत समूह बनाएं। यह आप किस तरह के मित्र चाहते हैं पर निर्भर करता है, लेकिन लक्ष्य दिलचस्प होना है कॉलोनी में आम तौर पर कम से कम एक सौ लड़के होते हैं और सभी प्रकार के लोग जानते हैं - संभावनाएं अनंत हैं।
  • ग्रीष्मकालीन शिविर चरण 2 में लोकप्रिय बनें चित्र शीर्षक
    2
    यह सामाजिक जीवन की खेती करता है लोग आप के साथ समय बिताने के लिए ही चाहते हैं यदि आप हैं दोनों रुचि कि दिलचस्प। प्रश्न पूछें और उन्हें भी जवाब देने के लिए तैयार रहें। ध्यान रखें कि संगीत लोगों को एक साथ लाने का एक शानदार तरीका है, इसलिए यदि आप नहीं जानते कि किस बात से बात करना है, तो पूछें कि आपके सामने कौन खड़ा है, आपका पसंदीदा गायक या बैंड अपने आप को हंसमुख और, यदि आप प्रकृति का शर्म आ रहे हैं, अपना समय ले लो - लोगों को अपने आप को अस्वीकार न करें
  • समर कैंप में चरण 3 में लोकप्रिय बनें
    3
    रचनात्मक रहें अगर आपको कुछ नहीं करना है, तो कुछ सोचें! लोगों को मज़े के लिए बारी करने के लिए एकमात्र व्यक्ति पर विचार करें। हर जगह ऐसा करने के लिए कुछ चीजें होंगी, और आप बहुत सम्मानित होंगे यदि आप सभी के लिए सबसे सामान्य परिस्थितियां भी बदल सकते हैं
  • समर कैंप में चरण 4 में लोकप्रिय बनें



    4
    नया फैशन लॉन्च करें और अनुयायी बनाएं। लोकप्रियता की खातिर सभी के समान मत बनो यदि आप एक लोकप्रिय लड़की को ख़त्म करने जा रहे हैं, तो उसके जैसा बिल्कुल व्यवहार नहीं करें - लोग आपको एक नकली और हताश व्यक्ति के रूप में देखेंगे। इसके बजाए, यह अपने आप को और अपने आप से बेहतर होने के द्वारा इसे आसानी से निकालना चाहता है। अगर आपको यह नहीं है कि आप क्या हैं, तो आपको सटीक विपरीत नहीं होना चाहिए। अपने आप को दिखाएं कि आप क्या हैं और लोगों को आपके शानदार गुणों का पता चल जाएगा जिन्हें आप याद करते हैं - वे यह समझेंगे कि वे आपके साथ बाहर जाना चाहते हैं। अगर उस लड़की के "अनन्य" मित्रों का एक कॉम्पैक्ट समूह है, तो अपने समूह में विभिन्न प्रकार के लोगों को शामिल करने का प्रयास करें। लोकप्रियता के लिए जनता का पालन न करें, क्योंकि यह काम नहीं करेगा और आप खुद को ऐसी पहचान ग्रहण करने को मजबूर हो जाएंगे जो आपकी नहीं है और आप नफरत करेंगे। याद रखें कि कॉलोनी में गठित किए गए समूह स्कूल में बनने वाले लोगों से थोड़े अलग होते हैं, इसलिए भले ही कोई लोकप्रिय समूह हो, ऐसा होने की संभावना है कि यह वास्तव में आपके लिए उपयोग नहीं किया जाएगा।
  • समर कैंप में चरण 5 में लोकप्रिय बनें चित्र
    5
    बस यात्रा को कम मत समझो यह क्षणों में से एक है जब नए दोस्त बनाने में आसान होता है यदि आपको बस ले जाना है, तो छोड़ने से पहले किसी लड़की से बात करें, फिर जब आप उठते हैं, तो उनमें से एक पूछिए कि वह आपके बगल में बैठना चाहेगी। यदि आप उत्साहित हैं कि आपने उससे पूछा है और आप के बगल में बैठते हैं, तब भी आप जानते होंगे कि आप अच्छे हैं। अधिक लोगों को शामिल करने के लिए क्विज़ या अन्य बस-संबंधित गतिविधियों के साथ आपके साथ कुछ कार्ड गेम, पत्रिकाएं लाएं जब तक कि अन्य किसी मित्र के साथ नहीं आए हैं, संभावना है कि वे सभी आप के रूप में ऊब रहे हैं। आप बस से बाहर निकलने से पहले आप दोस्त बनाने में सक्षम हो सकते हैं
  • ग्रीष्मकालीन शिविर चरण 6 में लोकप्रिय बनें
    6
    स्वच्छता के लिए ध्यान दें यदि आप अपनी सांस गंध करते हैं तो लोग आप से बचेंगे अपने साथ सभी आवश्यक उत्पादों को लाने के लिए सुनिश्चित करें: एक कंघी, शैम्पू, कंडीशनर, डिटेज़लिंग, माउथवैश, टूथपेस्ट, दुर्गन्ध आदि। जब आप घर पर रहते हैं तो आपको शायद कॉलोनी में अधिक गंदे मिलेगा सभी वर्षाओं को अनुमति दें, लेकिन बिना अधिक हो स्वच्छ और सुंदर होने के नाते शानदार है, लेकिन स्वच्छता के लिए एक जुनूनी बाध्यकारी विकार नहीं बनाने की कोशिश करें। एक चबाने वाली गम थोड़ी देर के लिए आपकी सांस की सेवा कर सकता है, लेकिन कुछ कालोनियों मसूड़ों या टकसालों के उपयोग की अनुमति नहीं देते हैं एक सामाजिक घटना से पहले, अपने बाल ब्रश करने और दुर्गन्ध दूर करने के लिए छात्रावास में कुछ मिनट लेना सुनिश्चित करें।
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आप किसी के साथ अच्छे हैं अगर आपका मतलब है कोई भी आपका दोस्त बनना चाहेगा! दोनों लड़कियों और लड़कों को अच्छा व्यवहार करना चाहते हैं, बुरा नहीं है
    • यदि लोग आपको पहले नहीं पसंद करते हैं, हार न दें और अपने पैरों पर वापस लौटें और अलग-अलग लोगों से मिलें!
    • अनुकूल, बुद्धिमान और मैत्रीपूर्ण लोगों की कोशिश करें यदि आप किसी से मिलते हैं और आप यह नहीं कह सकते कि यह एक बहुत ही सुखद व्यक्ति है, तो उसके लिए अच्छा प्रयास करें और शायद उसके व्यक्तित्व में बदलाव आएगा बस किसी एक व्यक्ति से संपर्क करने और उसके दोस्त बनाने की कोशिश न करें। चीजें उनके पाठ्यक्रम का पालन करें।
    • यह अंजीर के मापदंडों से बहुत अच्छी तरह से जाने के लिए दर्दनाक नहीं होता है, जिन्होंने अभी कॉलोनी में खुद को स्थापित किया है। यदि आप शारीरिक गतिविधि करते हैं, तो हर सुबह सार्वजनिक रूप से जॉगिंग करें यदि अन्य साहसी प्रकारों का सम्मान करते हैं, तो स्प्रिंगबोर्ड से डाइविंग के माध्यम से बहुत कुछ करें बस कुछ भी मत करो बहुत बेवकूफ या खतरनाक
    • खेलने के लिए, समय व्यतीत करने, खाने आदि के लिए अपने छात्रावास में बच्चों को आमंत्रित करें। सच में मत कहो "क्या आप मुझसे बात करने और खेलने के लिए अपने बंगले में आना चाहते हैं, और शायद खाने के लिए भी?" क्योंकि यह असंभव लगता है एक बातचीत के दौरान यह बेतरतीब ढंग से उल्लेख करने के लिए सीमित है।
    • रात के खाने के बाद, आप क्या पीते हैं इसकी मात्रा को सीमित करें आपको अपने साथी को पसंद नहीं है अगर आपको बाथरूम जाना है
    • हर किसी के लिए दोस्ती कंगन बनाएं! यह दूसरों को दिखाएगा कि आप एक अच्छा, देखभाल और दोस्ताना व्यक्ति हैं। कौन आपका विरोध कर सकता है?

    चेतावनी

    • एक पिक मत बनो क्योंकि आप लोकप्रिय हैं।
    • आप सपने या तपस्या खेलने वाली सारी रात जागते रहने के बाद ज्यादा सोए नहीं जा सकते हैं और अपने बंगले मित्रों से बात कर सकते हैं। अगर कुछ घंटों की नींद खराब हो जाती है तो आपको बहुत थका हुआ है या कैफीन की कोशिश करें या बस थोड़ी देर पहले सो जाओ।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com