एक लड़के के साथ मैत्री कैसे करें

क्या आपने कभी एक किताबों की दुकान में, स्कूल में, सिनेमा में या सड़क पर भी एक व्यक्ति को देखा है और आश्चर्य की बात है कि वह कैसा होगा और उसे कैसे पता होगा? क्या आपको उनकी शैली पसंद है? क्या आपको 100% यकीन है कि आप उसके साथ सहमत होगा महसूस करते हैं? क्यों नहीं अपनी सहजता का पालन करें? एक आदमी के साथ शर्मीली कभी नहीं!

कदम

इमेज फ्रॉम्स फ्रॉम फॉर गाइ यूज़ यू बस मेट स्टेप 1
1
वार्तालाप प्रारंभ करें यह उसके सामने दिखाई नहीं दे रहा है और उसे अपना नाम पूछ रहा है - वह उस चीज़ का उल्लेख करता है जो उसे उसके बारे में दिलचस्प लगता है और वहां से वह बातचीत शुरू करता है कुछ उदाहरण हैं: "मैंने उस किताब को पढ़ लिया, यह बहुत अच्छा है" "मुझे माफ़ करना, कॉफी मशीन टूटा हुआ है। क्या यह परेशान नहीं है? "," वाह, ऐसा लगता है कि कैशियर पानी के नीचे चल रहे हैं। "," अच्छा टी-शर्ट मैं उनके संगीत से प्यार करता हूं। "," क्या आप जानते हैं कि यह समय क्या है? "
  • इमेज फ्रॉम्स फ्रॉम फॉर गाइ यूज़ यू बस मेट स्टेप 2
    2
    मुस्कान और हँसो किसी व्यक्ति को यह सोचने के बजाय कि कोई दूसरा मजाक कर रहा है, किसी व्यक्ति को आसानी से नहीं डालता है। यह आपके लिए इसे और अधिक खुला कर देगा और आपसे बात करने में अधिक रुचि रखेगा।
  • इमेज फ्रॉम्स फ्रॉम फॉर गाइ यूज़ यू जस्ट मेट स्टेप 3
    3
    जब आप उससे बात करते हैं, तो उसके बारे में कम से कम 5 प्रश्न पूछें- आपको पूरे बातचीत को एकजुट नहीं करना चाहिए। बस सुनिश्चित करें कि वे प्रासंगिक प्रश्न हैं और यादृच्छिक रूप से शूट न करें। इसके अलावा उसे कई कहानियाँ भी नहीं बताएं, शायद आप उसे उबाऊ कर देंगे
  • इमेज फ्रेंड्स फॉर गाइ यूज़ यू जस्ट मेट चरण 4
    4



    जब आपको लगता है कि चीजें सही जा रही हैं, तो उन्हें अपने ईमेल पते, फेसबुक या व्हाट्सएप प्रोफ़ाइल के लिए पूछें। वे टेलीफोन नंबर की तुलना में कम मांग कर रहे हैं और "लड़के के साथ फ़ोन पर बात करने" के सभी सांस्कृतिक प्रभाव नहीं हैं। इससे आपको कम बेशर्म दिखाई देगा।
  • इमेज फ्रॉम्स फ्रॉम फॉर गाइ यू यू जस्ट मेट चरण 5
    5
    जैसे ही घर निकलते हैं, उसे उसे ईमेल या संदेश न भेजें - एक या दो दिन इंतजार करें जब आप पहली बार उसे लिखते हैं, तो याद रखें कि आप कौन हैं, जैसे "आपको याद है, हम मिले ..."?
  • इमेज फ्रेंड्स फॉर गाइ यूज़ यू जस्ट मेट चरण 6
    6
    आप और आपके नए दोस्त के बीच की सभी संभावनाओं पर विचार करें:
  • यदि आप सिर्फ उसके दोस्त बनना चाहते हैं, तो आपको कुछ और करने की ज़रूरत नहीं है यदि आप कोई संदेश भेजें या कभी-कभी ईमेल का मतलब है कि आपने यह किया है! आप एक ऐसे व्यक्ति के साथ दोस्त बनने में कामयाब रहे, जिसे आप मिले थे बधाई!
  • यदि आप घनिष्ठ दोस्ती चाहते हैं, तो उसे दो करीबी मित्रों के साथ सिनेमा में आमंत्रित करें (याद रखें कि उन्हें भी और अधिक आरामदायक महसूस करने के लिए आमंत्रित करें)। यदि आपके मित्र यह जानते हैं, तो आप शायद इसे और अधिक बार देखेंगे
  • अगर आपको लगता है कि आप सिर्फ एक सरल दोस्त से ज्यादा पसंद करते हैं, तो उसे अपने दोस्तों के साथ सिनेमा में आमंत्रित करें। यदि आप दोनों पसंद करते हैं, तो यह एक आदत बन सकती है। उसके साथ थोड़ा सा छेड़खानी शुरू करो - तो आप समझेंगे कि आप इसे कैसे पसंद करते हैं। यदि संभव हो, तो सिनेमा के पास उसके पास बैठो। अगर आपको लगता है कि वह आपके साथ जाने में दिलचस्पी रखते हैं, तो आप दोनों को फिल्मों में आमंत्रित करें और देखें कि क्या होता है। आप उसके साथ अन्य गतिविधियों को व्यवस्थित भी कर सकते हैं, जैसे कि पार्क जा रहे हैं, एक कला संग्रहालय के लिए, पैदल चलना, पेय पीने आदि।
  • टिप्स

    • डरो मत आप केवल एक बार रहते हैं और अगर आपको यह पसंद नहीं है तो आप इसे फिर से नहीं देख पाएंगे। और फिर जब आप एक अविश्वसनीय आदमी के साथ एक सुखद बातचीत के बीच में हो सकते हैं, तो आप इसे देख रहे हैं?
    • इसे शारीरिक रूप से स्पर्श करें, आश्चर्यचकित करें, लेकिन इसे डरा नहीं।
    • अपना फोन नंबर प्राप्त करें इससे भविष्य में आपसे संपर्क करना आसान हो जाएगा!
    • एक अच्छे मनोदशा, हंसमुख होने की कोशिश करें, जबकि आप उसके साथ हैं यह बहुत संभावना है कि एक लड़का जो आपसे मिला है या जो आपको अच्छी तरह से नहीं जानता है वह आप के साथ किसी भी तरह के मन में बात नहीं करना चाहेंगे। [यह आपके द्वारा अभी तक पढ़ी हुई सलाह पर भी लागू होता है, उसे बिना परेशानी या किसी अजीब व्यक्ति को देखकर)
    • बोलो, मुस्कुराओ, कुछ कहो, असफल होने से यह बेहतर नहीं है।
    • बस उससे पूछें दोस्त होने के लिए उसे कुछ बताओ, "अरे! आइए दोस्त बनें! "या," अरे! तुम मेरा नया सबसे अच्छा दोस्त हो! "मजाक में यह थोड़ा मूर्ख लग सकता है लेकिन कई मामलों में यह काम करता है!

    चेतावनी

    • यदि आप देखते हैं कि वह बातचीत पर ध्यान नहीं देता है, तो शायद इसका मतलब है कि उसे आपकी कोई दिलचस्पी नहीं है। संकेत को पकड़ो - "ठीक है, तो आप चारों ओर देख सकते हैं" की तरह कुछ और चले जाओ। अगर वहाँ वास्तव में नहीं होना चाहता है तो वहां रहने के लिए कोई मतलब नहीं है। याद रखें कि कुछ लोग बहुत मिलनसार नहीं हैं और वह भी शर्मीली हो सकता है। इन संकेतों पर ध्यान दें!
    • अगर आप असहज महसूस करते हैं या कुछ महसूस करते हैं तो गलत है, अपनी सहजता पर भरोसा करें और तुरंत चले जाओ। उसे बताओ कि आप कुछ देर के लिए कॉल कर रहे हैं या कॉल का उत्तर देने का बहाना बना सकते हैं। या बस उसे बताओ कि आपको जाना होगा उन लोगों के साथ वार्तालाप शुरू करना जिनसे आपने कभी नहीं देखा है, वास्तव में मजेदार और रोचक हो सकता है, लेकिन यह कभी-कभी खतरनाक भी हो सकता है
    • हर कोई आपके मित्र नहीं बनना चाहती या आपके साथ कोई रिश्ता हो। यह जीवन है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक लड़का जिसे आप मिलना चाहते हैं
    • एक शानदार व्यक्तित्व! लोग ऊर्जा पर भोजन करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com