फेसबुक पर एक ब्वॉय के साथ एक वार्तालाप कैसे प्रारंभ करें

किसी व्यक्ति के साथ वार्तालाप शुरू करने की कोशिश करना डरावना हो सकता है, खासकर फेसबुक जैसे सामाजिक नेटवर्क पर फेसबुक पर, आप सड़क पर लोगों से नहीं मिल सकते हैं या किसी बार में किसी को नोटिस नहीं कर सकते हैं, जब तक कि आप समूहों में सक्रिय न हों। लेकिन आप एक लड़के के साथ बातचीत शुरू कर सकते हैं, खासकर अगर आपने उसे पहले किसी समूह में देखा हो। यदि आप एक नियुक्ति, एक नए मित्र को ढूंढने या व्यावसायिक संबंध बनाने की तलाश कर रहे हैं, तो यह लेख आपकी मदद करेगा।

कदम

विधि 1

एक लड़के के साथ एक वार्तालाप शुरू करो प्रेमपूर्ण उसे प्यार
स्टार्ट ए कन्वर्ज़ेशन विद ए गाइ फॉर फेसबुक स्टेप 1 शीर्षक वाला इमेज
1
अपनी प्रोफ़ाइल पहले जांचें। बातचीत शुरू करने से पहले सामान्य रुचियां ढूंढें, इसलिए आपके बारे में बात करने के लिए कुछ है अगर आपकी लगभग सभी प्रोफ़ाइल निजी होती हैं, तो आप बातचीत शुरू करने के लिए उसे अपनी पसंदीदा फिल्म या किताब के बारे में पूछ सकते हैं।
  • आप कह सकते हैं, उदाहरण के लिए: "मैंने देखा है कि आपका प्रोफ़ाइल निजी है, इसलिए मैं जानना चाहता हूं कि आप लोगों से अपनी पसंदीदा पुस्तक क्यों छिपा रहे हैं। आपको क्या पढ़ना पसंद है?"
  • स्टार्ट ए कन्वर्ज़ेशन विद ए गाइ फॉर फेसबुक स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    मदद के लिए पूछें अगर आपको मदद की ज़रूरत हो तो लगभग सभी लोग कुछ मिनट के लिए आपसे बात करने को तैयार होंगे तो एक समस्या को हल करने के लिए मदद मांगें अगर आपको हल करने के लिए कुछ नहीं है, तो आप फेसबुक पर कुछ पूछ सकते हैं, उदाहरण के लिए: "मैं कभी भी पोस्ट को बिना पद के पैराग्राफ को विभाजित करने के लिए याद रख सकता हूं। क्या आप जानते हैं कि यह कैसे करना है?"
  • स्टार्ट ए कन्वर्ज़ेशन विद ए गाइ फॉर फेसबुक पर चरण 3
    3
    सलाह के लिए पूछें यदि आपने हाल ही में स्थानांतरित किया है (या यहां तक ​​कि यदि आप नहीं हैं तो), वार्तालाप शुरू करने के लिए रेस्तरां की सिफारिशों के लिए प्रयास करें।
  • जैसे प्रश्न पूछने का प्रयास करें: "नमस्ते, मैं हाल ही में चले गए क्या आप इस क्षेत्र में एक अच्छा जापानी या थाई रेस्तरां की सिफारिश कर सकते हैं?" यदि वह हाँ कहता है, तो उससे पूछें कि क्या वह आपके साथ जाने के लिए तैयार है।
  • स्टार्ट ए कन्वर्सिस विद ए गाइ फॉर फेसबुक पर स्टेप 4
    4
    नकली मान्यता के बहाने का उपयोग करें दूसरे शब्दों में, उससे पूछें कि क्या आपने पहले से नहीं मिला है आप उस स्थान का उल्लेख कर सकते हैं जो आप अक्सर अक्सर करते हैं। जवाब देंगे "नहीं", लेकिन आप वहां से जारी रख सकते हैं
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "क्या हम पहले मिले हैं? आप मुझे परिचित लग रहे हैं क्या आप अक्सर कैवर के माध्यम से सुपरमार्केट में जाते हैं?"।
  • स्टार्ट ए कन्वर्ज़न विद ए गाइ फॉर फेसबुक पर कदम 5
    5
    इसे हंसते हैं लोग हंसी पसंद करते हैं, इसलिए आप इसे हंसते हुए आकर्षित कर सकते हैं। सर्वोत्तम लाइनें वे हैं जो एक लिंक बनाएंगे
  • यदि आप एक ही टीम के प्रशंसक हैं, तो आप इस बारे में एक मजाक बना सकते हैं कि टीम कितनी बुरी है, जैसे: "मैंने देखा कि आप स्थानीय फुटबॉल टीम का भी प्रशंसक हैं I इस साल हम इतने बुरे हो जाते हैं कि मुझे लगता है कि मेरे छोटे भाई की लड़कियों की टीम हमें हरा सकती है"।
  • स्टार्ट ए कन्वर्ज़ेशन विद ए गाई फॉर फेसबुक चरण 6
    6
    तारीफ की कोशिश करो लोग खुद के बारे में अच्छी बातें सुनना पसंद करते हैं उस चीज़ को चुनें जो आपने अपने प्रोफ़ाइल से देखा। आप देखो के विवरण चुन सकते हैं, लेकिन कुछ और भी वास्तव में, अध्ययनों से पता चला है कि जिन प्रशंसाएं सबसे सफल हैं वे उन उपस्थिति से संबंधित नहीं हैं
  • आप उनके साहित्यिक स्वाद पर टिप्पणी कर सकते हैं: "किताबों में आपके पास बहुत अच्छा स्वाद है! मैं भी प्यार करता था अगर यह एक आदमी है"।
  • विधि 2

    एक मित्र बनने के लिए बातचीत शुरू करें
    स्टार्ट ए कन्वर्ज़ेशन विद ए गाइ फॉर फेसबुक पर चरण 7
    1
    अपने प्रोफ़ाइल का पहला अध्ययन करें रोमांटिक रुचि के लिए, आपको सामान्य तत्वों को खोजने के लिए हमेशा लड़के की प्रोफ़ाइल को जांचना चाहिए। यदि आपको सार्वजनिक जानकारी नहीं मिलती है, तो उसे सीधे प्रश्न पूछें
  • स्टार्ट ए कन्वर्ज़ेशन विद ए गाइ फॉर फेसबुक पर चरण 8
    2
    अनौपचारिक चैट करें यदि आप केवल दोस्ती चाहते हैं, तो संकेत न भेजें जो कि रोमांटिक रुचि के लिए गलत समझा जा सके।
  • दूसरे शब्दों में, इश्कबाज़ी मत करो अपनी सुंदर आँखों पर टिप्पणी न करें, अगर आप दोस्ती करना चाहते हैं
  • स्टार्ट ए कन्वर्ज़ेशन विद ए गाइ फॉर फेसबुक स्टेप 9 शीर्षक वाला इमेज
    3
    प्रत्यक्ष होने का प्रयास करें उसे बताएं कि आप उससे संपर्क क्यों कर रहे हैं और आप क्या चाहते हैं: "नमस्ते, मेरा नाम गियाकोमो है, और मैं इस क्षेत्र में नए दोस्तों की तलाश कर रहा हूं"।
  • स्टार्ट ए कन्वर्सेशन विद ए गाइ फॉर फेसबुक पर स्टेप 10 नामक छवि
    4
    उसे उसके बारे में एक प्रश्न पूछें लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं, तो उन्हें पूछें कि वे क्या पसंद करते हैं और वे कौन हैं।
  • आप कह सकते हैं, उदाहरण के लिए: "नमस्ते, मैंने आज अपना प्रोफ़ाइल देखा, और मुझे यह दिलचस्प मिला। क्या आप मुझे कुछ और बता सकते हैं?"।
  • स्टार्ट ए कन्वर्ज़ेशन विद ए गाइ फॉर फेसबुक पर स्टेप 11
    5
    ओपन-एंड प्रश्न पूछें जब आप वार्तालाप शुरू करते हैं, तो ओपन-एन्ड प्रश्न (जिनके लिए आवश्यक है "हां" या "नहीं" एक उत्तर के रूप में) लोगों को बात करना जारी रखने के लिए प्रोत्साहित करें
  • पूछने के बजाय "क्या आपको पढ़ने पसंद है?" पूछना "आपको किस तरह की किताबें पढ़ना पसंद हैं?"



  • स्टार्ट ए कन्वर्ज़न विद ए गाइ फॉर फेसबुक पर स्टेप 12
    6
    सामान्य रुचियों पर ध्यान दें यदि आप बास्केटबॉल पसंद करते हैं, तो इसके बारे में बात करें।
  • आप कह सकते हैं, उदाहरण के लिए: "नमस्ते, मैं लौरा हूँ मैं आपको बास्केटबॉल खेलना पसंद करता हूं। इसके अलावा मुझे समय-समय पर दो शॉट्स करना पसंद है I क्या आप कुछ टीम के लिए खेलते हैं?"
  • स्टार्ट ए कन्वर्ज़न विद ए गाइ फॉर फेसबुक पर स्टेप 13
    7
    ग्रीटिंग के रूप में एक असामान्य शब्द का उपयोग करने की कोशिश करें उपयोग "buondì" या "hola" के बजाय "नमस्ते" या "हे"। ओकक्यूड द्वारा किए गए अध्ययनों से पता चलता है कि लोग असामान्य शब्दों में अधिक बार जवाब देते हैं।
  • विधि 3

    जॉब मोर्चा द्वारा बातचीत शुरू करें
    स्टार्ट ए कन्वर्ज़न विद ए गाइ फॉर फेसबुक पर कदम 14
    1
    अपने प्रोफ़ाइल को पहले देखो। किसी व्यक्ति के साथ बातचीत शुरू करने से पहले जितना संभव हो उतना विवरण जानना हमेशा जरूरी होता है जिसे आप अच्छी तरह से नहीं जानते पता करें कि वह कहाँ काम करता है, वह जीवन में क्या करता है और जहां वह रहता है आप आम हितों या अजीबताओं को भी देख सकते हैं, जैसे कि आपके पास दो बिल्लियों हैं
  • स्टार्ट ए कन्वर्ज़ेशन विद ए गाइ फॉर फेसबुक चरण 15
    2
    अपने कनेक्शन पर फोकस यदि आप किसी से संपर्क कर रहे हैं क्योंकि वे किसी दोस्त के साथ दोस्त हैं या वे किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जिसने आपको उनसे बात करने के लिए कहा है, तो कहो।
  • आप कह सकते हैं, उदाहरण के लिए: "मैं आपको लिख रहा हूं क्योंकि एबीसी और एसोसिएटि के गियान्नी रॉसी ने सुझाव दिया है कि मैं आपसे संपर्क करता हूं"।
  • स्टार्ट ए कन्वर्सेशन विद ए गाइ फॉर फेसबुक पर स्टेप 16
    3
    व्यक्ति के काम के बारे में प्रश्न पूछें यदि आप ध्यान दें कि वह व्यक्ति आपके क्षेत्र के समान क्षेत्र में काम करता है, तो उसे नौकरी के बारे में पूछिए।
  • आप कह सकते हैं, उदाहरण के लिए: "नमस्ते, मैं लौरा हूँ मैंने देखा है कि आप इंजीनियरिंग के क्षेत्र में भी काम कर रहे हैं। मैं मैदान में नया हूँ, इसलिए मैं सोच रहा था कि मैं आपके काम के बारे में पूछ सकता हूं"।
  • स्टार्ट ए कन्वर्सिस विद ए गाइ फॉर फेसबुक पर स्टेप 17
    4
    प्रश्न को इसकी भौगोलिक स्थिति में लिंक करें बातचीत शुरू करने के लिए इस जानकारी का उपयोग करें।
  • आप कह सकते हैं: "नमस्ते, मैं चीरा हूं मैं सिर्फ मिलान में चली गई और मैं सोच रहा था कि क्या आपके पास इस क्षेत्र में आईटी क्षेत्र में नौकरियों के बारे में बात करने का समय है"।
  • स्टार्ट ए कन्वर्सिस विद ए गाइ फॉर फेसबुक पर स्टेप 18
    5
    अपने इरादों के बारे में निर्देशित रहें यदि आप एक व्यावसायिक संबंध बनाने की तलाश कर रहे हैं, तो यह कहें। यदि आप यह पता लगाना चाहते हैं कि वे कौन सी कंपनियों को किराए पर लेते हैं, तो उन्हें पूछें लगभग सभी लोग आपकी मदद करने के लिए तैयार होंगे, यदि आप स्पष्ट रूप से अपने इरादे व्यक्त करते हैं
  • आप कह सकते हैं, उदाहरण के लिए: "नमस्ते, मैं यहां बस चले गए और मैं अपने क्षेत्र में व्यावसायिक संबंध बनाने की कोशिश कर रहा हूं। क्या आप कुछ मिनटों के लिए चैट कर रहे हैं?"।
  • विधि 4

    आदरणीय रहें
    स्टार्ट ए कन्वर्सिस विद ए गाइ फॉर फेसबुक पर स्टेप 1 9
    1
    हमेशा पूछें कि क्या अन्य व्यक्ति को बोलने का समय है यही है, सुनिश्चित करें कि आप कुछ भी बाधित न करें। लोग आपको जवाब दे सकते हैं लेकिन लंबे समय तक बात करने के लिए समय नहीं है।
  • स्टार्ट ए कन्वर्ज़ेशन विद ए गाइ फॉर फेसबुक पर चरण 20
    2
    छोड़ दो अगर व्यक्ति बात नहीं करना चाहता है अगर कोई व्यक्ति स्पष्ट रूप से कहता है कि वह अभी बोलना नहीं चाहता है, तो पूछें कि क्या आप भविष्य में ऐसा कर सकते हैं यदि वह नहीं कहता है, तो वह अपनी इच्छा का सम्मान करता है
  • स्टार्ट ए कन्वर्ज़ेशन विद ए गाई फॉर फेसबुक चरण 21
    3
    व्याकरण की जांच करें लगभग सभी लोग गलत व्याकरण को अनुकूल नहीं देखते हैं। इसके अलावा, यदि आप 20 वर्ष से अधिक हो, तो इसका उपयोग करने से बचें "इंटरनेट अशिष्ट", यह है "nn" के स्थान पर "नहीं" या "XKE" के स्थान पर "क्योंकि"।
  • स्टार्ट ए कन्वर्ज़ेशन विद ए गाय फॉर फेसबुक पर चरण 22
    4
    यदि आपको कोई उत्तर प्राप्त नहीं होता है तो बातचीत शुरू करने का प्रयास जारी न करें अगर आपको कुछ संदेश भेजने के बाद उत्तर प्राप्त नहीं होता है, तो उस व्यक्ति से बात करने की कोशिश करना बंद करो, खासकर यदि संदेशों को चिह्नित किया गया हो "बेड" चैट में


  • और पढ़ें ... (17)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com