फ़ेसबुक पर फॉलो फ़ंक्शन को कैसे सक्रिय करें I

यदि आप हर किसी को अपने दोस्तों को न सिर्फ अपने दैनिक इवेंट्स का पालन करना चाहते हैं, तो यह ट्यूटोरियल आपकी मदद कर सकता है। यह मार्गदर्शिका दिखाती है कि आपके फेसबुक प्रोफ़ाइल पर `अनुसरण` सुविधा को कैसे सक्षम किया जाए। आप चुन सकते हैं कि कौन-सी पोस्ट आपके साथ चलने वाले सभी लोगों के लिए सार्वजनिक करें, और कौन सा मित्रों और रिश्तेदारों के एकमात्र परामर्श के लिए निजी रखना चाहिए। देखते हैं कि एक साथ कैसे आगे बढ़ना है।

कदम

1
अपने फेसबुक प्रोफाइल में प्रवेश करें। वेबसाइट पर पहुंचें `https://facebook.com `, फिर अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करें
  • 2



    अपने प्रोफ़ाइल के बारे में जानकारी देखें, जिसे आपके दर्शकों द्वारा देखा जा सकता है फेसबुक इंटरफ़ेस के ऊपरी दाएं कोने में अपना नाम चुनकर अपने व्यक्तिगत पृष्ठ पर पहुंचें। स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में स्थित त्वरित सेटिंग्स तक पहुंचने के लिए लॉक आइकन का चयन करें। `मेरी सामग्री को कौन देख सकता है` अनुभाग का विस्तार करें और `मेरी डायरी में जो अन्य लोग देख रहे हैं` अनुभाग में `इस रूप में देखें` लिंक का चयन करें।
  • आप देख सकते हैं कि आपकी प्रोफ़ाइल का कौन सा तत्व उन लोगों द्वारा देखा जा सकता है जो आप का अनुसरण करते हैं
  • अगर आपकी गोपनीयता सेटिंग्स आपको संतुष्ट करती हैं, तो आप अपने फेसबुक पेज पर `फॉलो` बटन जोड़ सकते हैं। अन्यथा अपने प्रोफाइल के गोपनीयता विकल्प बदल दें।
  • 3
    फेसबुक पर `अनुसरण करें` पृष्ठ पर पहुंचें लोगों को अपने फेसबुक प्रोफाइल का पालन करने की अनुमति देने के लिए, निम्न पते पर पहुंचें https://facebook.com/about/follow.
  • 4
    `अनुसरण करें` विकल्प को सक्रिय करें बड़ा हरा बटन दबाएं `सक्रिय करने की क्षमता को सक्रिय करें` अब से उपयोगकर्ता आपके फेसबुक प्रोफाइल का पालन करने में सक्षम होंगे।
  • आपकी गोपनीयता सेटिंग्स के आधार पर, जो लोग आपकी सहायता करेंगे, वे केवल उस जानकारी को देखने में सक्षम होंगे जो आपने सार्वजनिक करने का निर्णय लिया है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com