Pinterest की प्रोफ़ाइल को फेसबुक के साथ कैसे कनेक्ट करें

Pinterest यह एक सोशल नेटवर्क है जहां आप अपने रूचियों को उकसाने वाली सभी चीजों की तस्वीरें और तस्वीरें साझा कर सकते हैं। अब आपके पास अपने प्रोफ़ाइल से अपने खाते को लिंक करने का विकल्प भी है फेसबुक, ताकि आपकी Pinterest पोस्ट स्वचालित रूप से आपके फेसबुक डायरी पर प्रकाशित हो जाए। देखते हैं कि एक साथ कैसे आगे बढ़ना है।

सामग्री

कदम

1
का उपयोग करके Pinterest की आधिकारिक साइट तक पहुंचें निम्नलिखित लिंक, तो अपने प्रोफ़ाइल में प्रवेश करें
  • 2
    सेटिंग पैनल तक पहुंचें स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में अपना उपयोगकर्ता नाम चुनें, फिर ड्रॉप डाउन मेनू से `सेटिंग` आइटम चुनें
  • 3



    अपनी फेसबुक डायरी पर अपनी Pinterest पोस्ट्स के स्वचालित प्रकाशन के लिए सेटिंग सक्रिय करें ऐसा करने के लिए मेनू आइटम `सोशल नेटवर्क` का चयन करें आप Facebook लोगो के बगल में `कनेक्ट न किए गए` शब्द देखेंगे। कनेक्शन की प्रक्रिया को सक्रिय करने के लिए `हां` स्थिति से संबंधित स्विच को स्थानांतरित करें।
  • 4
    अपने फेसबुक प्रोफाइल से जुड़ें एक पॉपअप आपके फेसबुक प्रोफाइल को सत्यापित करने के लिए पूछे हुए दिखाई देगा। अपने फेसबुक प्रोफाइल में लॉगिन क्रेडेंशियल्स दर्ज करने के बाद, विंडो को बंद करने के लिए `ओके` बटन दबाएं।
  • 5
    सेटिंग्स सहेजें आपकी Pinterest प्रोफ़ाइल अब आपके फेसबुक अकाउंट से जुड़ी हुई है। नई सेटिंग्स को बचाने के लिए, `सेटिंग्स सहेजें` बटन दबाएं
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आप अपने फेसबुक प्रोफ़ाइल में उसी ब्राउज़र से लॉग इन हैं जो आप अपना Pinterest प्रोफ़ाइल लिंक करने के लिए उपयोग कर रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com