कैसे अपने बैंड के ReverbNation प्रोफ़ाइल के लिए एक फेसबुक पेज जोड़ें

ReverbNation प्रोफ़ाइल में एक फेसबुक पेज को जोड़ना उतना तत्काल नहीं है जितना आप कल्पना कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए, आपको पहले ReverbNation के साथ अपने व्यक्तिगत फेसबुक प्रोफाइल को सिंक्रनाइज़ करना होगा, फिर ReverbNation को अपने बैंड के पेज तक पहुंचने और प्रबंधित करने की अनुमति दें। यह मानते हुए कि आप पहले से ही अपने बैंड के एक फेसबुक पेज (एक प्रोफ़ाइल के अलावा) का प्रबंधन करते हैं, इसे रेवर्बनेशन के साथ जोड़कर यह मुश्किल नहीं होगा इसके अलावा, कई सामाजिक नेटवर्क को जोड़ने से समाचारों को साझा करने और बैंड के बारे में घटनाओं को बहुत तेज़ी से चलाने में मदद मिलती है

कदम

विधि 1

ReverbNation पर अपने कलाकार प्रोफ़ाइल पर एक फेसबुक पेज जोड़ें
1
ReverbNation पर अपने कलाकार प्रोफ़ाइल पर लॉग इन करें
  • 2
    "फेसबुक" पर क्लिक करें जब आप पृष्ठ स्क्रॉल करते हैं तो आपको कार्ड मिलेगा यह शीर्षक "उपस्थिति" के अंतर्गत स्थित है
  • 3
    "फेसबुक पर अपना संगीत साझा करें" के पृष्ठ पर जाएं एक बार खोला जाने पर, "फेसबुक पर पहुंच आपका प्रशंसकों" बटन पर क्लिक करें।
  • 4
    "अब जाओ बैंड प्रोफ़ाइल" पर क्लिक करें यह कमान उस पृष्ठ पर है, जो अभी खोला होगा और, उस पर क्लिक करके, फेसबुक एक नए टैब में खुल जाएगा।
  • 5
    ऐप को अनुमति दें इस समय फेसबुक आपको ऐप को कुछ अनुमति देने के लिए कहेंगे। आपके नाम पर फेसबुक पर पोस्ट के बारे में कुछ नहीं है, लेकिन केवल एक पृष्ठ को प्रबंधित करने के लिए आवश्यक है। अपनी सहमति दे दो, फेसबुक आपको पूछेगा।
  • 6
    वह पेज चुनें जिसे आप लिंक करना चाहते हैं। आपको अपने पृष्ठों की सूची से चयन करने के लिए कहा जाएगा कि आप ReverbNation पर कलाकार प्रोफ़ाइल से क्या लिंक करना चाहते हैं। यदि आपके बैंड का पृष्ठ नहीं दिखाया गया है, तो दूसरे टैब पर फेसबुक खोलें और सुनिश्चित करें कि पृष्ठ "संगीतकार / संगीत समूह" पर सेट है
  • 7
    आप चाहते हैं कि पेज के बगल में "सिंक फॉर रेवर्बैनेशन आर्टिस्ट" पर क्लिक करें यह एक ऐसा पृष्ठ खोल देगा जहां आपको पूछा जाएगा कि रीवर्बनेशन पर अन्य फेसबुक सुविधाओं को कैसे कॉन्फ़िगर किया जाए। अब आपके कलाकार प्रोफ़ाइल पर ReverbNation और आपके फेसबुक पेज प्रभावी रूप से जुड़ा हुआ है।
  • विधि 2

    ReverbNation में पंजीकरण करते समय फेसबुक पेज जोड़ना


    1
    ReverbNation पर एक खाता बनाएं Reverbnation.com/signup पर जाएं और अपने फेसबुक प्रोफ़ाइल का उपयोग करके एक खाता बनाएं (यदि आप करते हैं, तो सीधे 3 कदम पर जाएं) या अपना ई-मेल पता और पासवर्ड दर्ज करें।
  • 2
    उस खाते का प्रकार चुनें जिसे आप चाहते हैं। अपने समूह के लिए एक पृष्ठ बनाने के लिए, "कलाकार" चुनें
  • 3
    रीवर्बनेशन और फेसबुक को सिंक्रनाइज़ करें अगले पृष्ठ पर, जिस प्रकार के खाते को आप चाहते हैं और सही कहां से एक प्रोफ़ाइल चित्र जोड़ने के लिए कहा जाता है, आपको "सिंक सोशल नेटवर्क" शब्द मिलेगा। "सिंक" बटन पर क्लिक करें, जो पक्ष में है और अपने व्यक्तिगत फेसबुक अकाउंट में लॉग इन करें।
  • 4
    फेसबुक आर्टिस्ट ऐप इंस्टॉल करें सामाजिक नेटवर्क की सूची के नीचे, "निशुल्क फेसबुक आर्टिस्ट ऐप" के दाईं ओर "इंस्टॉल करें" पर क्लिक करें।
  • 5
    ReverbNation को अपने फेसबुक पेज पर पहुंचने की अनुमति दें ReverbNation को फेसबुक पेज को एक्सेस और प्रबंधित करने की अनुमति देने के लिए आवश्यक अनुमति दें। इसके अलावा, जो रिवर्बनेशन ऑडियंस को फेसबुक पोस्ट करने की अनुमति देनी चाहिए? अधिकतर, बैंड के लिए, पदों को सार्वजनिक रूप से दृश्यमान होना होगा
  • 6
    अपने बैंड के पृष्ठ का चयन करें, और "अपडेट" पर क्लिक करें अब आप अंततः अपने फेसबुक पेज पर रिवर्बनेशन से जुड़ चुके हैं। प्रोफ़ाइल बनाने के लिए जारी रखें
  • टिप्स

    • शुरू में, जब ReverbNation पर कलाकार प्रोफ़ाइल बनाते हैं, तो फेसबुक पेज को जोड़ना थोड़ा समस्याग्रस्त लग सकता है क्योंकि आपको अपने व्यक्तिगत फेसबुक अकाउंट को सिंक्रनाइज़ करना होगा, और यह नहीं कहेंगे कि आप अपने बैंड के लिए प्रोफाइल जोड़ सकते हैं। लेकिन दूसरी विधि के साथ, आप एक पत्थर के साथ दो पक्षियों को मार सकते हैं।
    • अपने बैंड के फेसबुक पेज पर पहले से ही बनाए जाने के बाद ReverbNation को जोड़ने का मतलब है कि आप अपने व्यक्तिगत प्रोफ़ाइल से अपने संगीत का प्रचार रोक सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com