आपकी भावनाओं को आपकी पसंद के अनुसार कबूल करने के लिए

किसी को बताने में आसान लगता है "मुझे पसंद है ...", लेकिन यह वास्तव में दुनिया में सबसे बड़ी चीज़ों में से एक हो सकता है! इस अनुच्छेद में, आप अपनी सुरक्षा बढ़ाने के सुझाव, साथ ही साथ यह सुनिश्चित करने के तरीके भी पाएँगे कि आपके द्वारा नियोजित सभी के रूप में हो आपको यह पता करने के लिए शानदार विचार भी मिलेगा कि आपको उस व्यक्ति को क्या कहना है जो आपको पसंद है। हम चरण 1 से शुरू करते हैं

कदम

भाग 1

सफल होने के लिए तैयार
1
उसे संकेत दें. आपको हमेशा उसे अपने आप को समझने का अवसर देना चाहिए कि आप चाहें, तो वह कुछ कर सकता है, अगर वह चाहें तो थोड़ा इश्कबाज और उसके साथ समय बिताने की कोशिश करो इसे छूने या अन्य सिग्नल लॉन्च करने का प्रयास करें लेकिन इसे बहुत लंबा मत लो!
  • हर बार जब आप देख रहे हों या घबराहट मुस्कुराएं तो अपने होंठ को काटने की कोशिश करें आंख में उसे देखो और फिर धीरे धीरे दूर देखो
  • 2
    सही समय खोजें बात करने के लिए सही समय खोजना महत्वपूर्ण है। आप विचलित नहीं होना चाहते हैं, किसी और चीज के बारे में गुस्सा हो, या बहुत व्यस्त हो! तो आपको शुरुआत से कोई मौका नहीं मिलेगा उससे पूछें कि बातचीत करने के लिए आपको समय देने के लिए या उसे पार करने का प्रयास करें, जब आप सुनिश्चित हों कि वह मुफ़्त है
  • 3
    उसे निजी में बात करें अपने आप को उस लड़के को घोषित करें जिसे आप दूसरों के सामने पसंद करते हैं, उसे परेशान और शर्मिंदा महसूस करता है, और ऐसा नहीं है जो आप चाहते हैं! जो लोग इस कोने पर महसूस करते हैं, वे शायद ही कहें कि वे वास्तव में क्या महसूस करते हैं। इसके बजाय, केवल उसके साथ बात करें ताकि आप अधिक अंतरंग बातचीत कर सकें।
  • 4
    बहादुर हो जाओ जब आप अपनी भावनाओं को कबूल करते हैं, तो आपको बस साहस को ढूंढना होगा और कहें कि आप कैसा महसूस करते हैं। अपने आप में विश्वास करो! लड़कों को यह बहुत सेक्सी लग रहा है आपको बहादुर होना चाहिए क्योंकि आपको पहल करना होगा और आप क्या कहना चाहते हैं और पूछें कि क्या आपके बीच कुछ उत्पन्न हो सकता है
  • भाग 2

    अपना दिल खोलें
    1
    बस इसे कहते हैं जिस व्यक्ति को आपको पसंद है उसे बताने का सबसे आसान तरीका सिर्फ यह कहना है इसमें साहस लग रहा है, लेकिन लोगों को ईमानदारी की सराहना होती है और वह आपके साहस से खुश होंगे। तो आप उपनगरों से बचें और उन्हें समझें कि वह आपके लिए महत्वपूर्ण है। यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं:
    • "हाय एंड्रिया मैंने सोचा कि मैं जानना चाहता हूं कि मैं आपके लिए कितना दृढ़ महसूस करता हूं। आपको मेरी भावनाओं से मेल नहीं करना पड़ता, लेकिन मैंने सोचा कि आपके लिए यह जानना सही था"।
    • "मिशेल, आप विशेष हैं आप दयालु, स्मार्ट, मज़ा हैं और जब हम एक साथ होते हैं तो मैं बहुत खुश हूं। काश हम दोस्तों से अधिक थे मुझे आशा है कि आप भी देखेंगे कि हमारे बीच में कुछ शानदार आ सकता है"।
  • 2
    अपने हितों का उपयोग करें अपनी भावनाओं को स्वीकार करने के लिए अपनी रुचियों का उपयोग करें आप उन्हें एक बहाना उसके साथ को खोलने के लिए के रूप में उपयोग कर सकते हैं (हो सकता है उसके साथ चढ़ाई करने के लिए जा रहा है) या आप (उदाहरण के लिए उन्हें इस्तेमाल, एक मूल रास्ते में घोषित करने के लिए कर सकते हैं अपने घर में आमंत्रित करने और उसे हान सोलो और राजकुमारी लेआ के बीच प्रेम दृश्य को खोजने के बनाने पर रोक टीवी)।
  • 3
    एक गीत का उपयोग करें आपको संभवतः याद नहीं है कि टेप क्या हैं, लेकिन अपनी भावनाओं को स्वीकार करने के लिए गाने का उपयोग करना अभी भी एक बहुत अच्छा विकल्प है।
  • एक गीत ढूंढें जिसे आप पसंद करते हैं उसे अपने स्कूल या ऑफिस पीसी से एक फ़ाइल को अपने में बदलने के लिए यूएसबी स्टिक उधार लेने को कहें गीत के एमपी 3 को छड़ी पर छोड़ दें, इसे एक विशेष तरीके से नाम दें ताकि इसे पहचान लिया जा सके: "Mchele: टेसा आप को इस गीत को समर्पित है", या गाना के दूसरे संदर्भ का उपयोग करें।
  • आप इन गीतों में से एक का उपयोग कर सकते हैं: "आप के लिए" जोनोती द्वारा, "सबसे बड़ा उपहार" टिज़ियानो फेरो द्वारा, या "हमारे पास कुछ भी नहीं है" 883 का
  • 4
    उसे एक उपहार दे दो आप अपनी भावनाओं को स्वीकार करने के लिए उसे उपहार दे सकते हैं इसे निजीकृत करने का प्रयास करें, और यदि आप पहले से ही मित्र हैं तो आप इसका उपयोग एक साथ बिताए अच्छे समय की याद दिलाने के लिए कर सकते हैं।
  • दिल में अपने शुरुआती अक्षर के साथ एक लकड़ी के बॉक्स को सजाने के लिए, और इसे अपनी तस्वीरों, फिल्म टिकटों के साथ भरें जो आपने सिनेमा या अन्य चीजों के साथ मिलकर देखा था जो आपने एक साथ किया था।
  • दो सिनेमा टिकट, कैंडी के दो बैग और एक संदेश जैसे विश्राम पैकेज को एक साथ रखो: "मुझे पता है कि परीक्षा के कारण आपके पास कठिन सप्ताह था मैं तुम्हारे साथ एक आराम शाम बिताना चाहूंगा अगर आपको परवाह नहीं है, चिंता न करें! जो भी आप चाहते हैं लाओ ... लेकिन मैं आपको हँसने का मौका लेना चाहता हूं जब तक आपको याद नहीं कि द्विघात बहुपद"।
  • 5
    उसे एक पत्र लिखें प्रिय, पुरानी हस्तलिखित पत्र की तुलना में रोमांटिक कुछ भी नहीं है। उसे लिखने के लिए उसे एक पत्र लिखें, जो आपको लगता है और उसे अपने पत्र बॉक्स में डालता है (यदि आप उसका पता जानते हैं) या उसकी बैकपैक में। आप इसे उस जगह पर भी छोड़ सकते हैं जहां आप जानते हैं कि उसे यह मिलेगा, जैसे आपकी डेस्क पर या आपकी पुस्तकों में।
  • इसे अपने परफ्यूम का थोड़ा सा स्प्रे करें ताकि इसे और अधिक रोमांचक बना सकें।
  • 6
    एक वीडियो बनाएं यूट्यूब पर एक वीडियो बनाओ जहां आप अपने प्यार को कबूल करते हैं (बेहतर उसका नाम का उल्लेख नहीं करना) उसे बताएं कि आपको क्या लगता है और क्यों, फिर उसे क्यूआर कोड वाले ईमेल या टेक्स्ट संदेश के माध्यम से लिंक भेजें। आप कोड मुद्रित कर सकते हैं और इसे अपने बैकपैक में रख सकते हैं या स्कॉच टेप के साथ एक किताब में इसे खुलकर फेंक सकते हैं।
  • भाग 3

    जब आप घोषणा करते हैं


    1
    उसे मत दबाओ एक के साथ बाहर मत जाओ "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" और आप दोनों के लिए भविष्य के बारे में बात करना शुरू नहीं करेंगे। भविष्य से बात करने से बचें, क्योंकि इससे उसके लिए बहुत सारी उम्मीदें और दबाव पैदा हो रहा है ... जो तनावपूर्ण है और उसे दूर चला सकते हैं!
    • इसके बजाए, आप किस चीज की कोशिश करना चाहते हैं या किस चीज की आशा करते हैं, इस बारे में बात करें। "मेरा मानना ​​है कि हम दोस्तों से ज्यादा होने की कोशिश करेंगे", आदि।
  • 2
    परेशान मत हो। जब आप स्वीकार करते हैं कि आप कबूल करते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि प्रार्थना करने का प्रयास करें, उसे मनाने की कोशिश न करें, उसे छूने न दें और अपने निजी स्थान पर हमला नहीं करें, इससे पहले कि वह आपके लिए कुछ महसूस कर रहे हों। इसके अलावा, आपको इसके बारे में न छोडना चाहिए, अगर आप उस बारे में सोचने के लिए समय पूछते हैं जो आपने कहा था।
  • 3
    सामाजिक नेटवर्क या फोन का उपयोग न करें यदि आप कर सकते हैं, तो उसे बताएं कि आप व्यक्ति में क्या महसूस करते हैं। सोशल नेटवर्क या टेक्स्टिंग का उपयोग आपको गंभीरता से नहीं ले सकता है, या इससे भी बदतर है, आपको लगता है कि यह मजाक है ऐसा नहीं है कि आप उसके साथ कुछ कैसे शुरू करना चाहते हैं
  • 4
    चीजों को जल्दी मत करो यह देखने के लिए जल्दबाजी मत करो कि क्या वह आपके लिए भी ऐसा महसूस करता है, और अपने आप को एक गंभीर रिश्ते में नहीं फेंकें। आप कथन के उत्पीड़न पर काबू पा चुके हैं, तो आप वास्तव में यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप इसे पहले पसंद करें, है ना? यह एक बहुत लंबी प्रक्रिया हो सकती है और यह आपके डेटिंग शुरू करने के एक बार भी हो सकती है।
  • बस वास्तव में जानने पर ध्यान केंद्रित करें, एक साथ समय व्यतीत करना और उन चीजों के बारे में बात करना जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं: आप भविष्य से दोनों को क्या चाहते हैं, आप क्या मानते हैं और मज़ेदार बनाने के लिए आप क्या करते हैं
  • भाग 4

    खुशी बनाएं
    1
    अस्वीकार किए जाने से डरो मत। अस्वीकृति का डर नहीं। जाहिर है, खारिज कर दिया दर्द होता है, लेकिन कुछ वर्षों में आप शायद याद नहीं करेंगे याद रखें: वह इसे खो देता है आप ऐसे व्यक्ति के साथ नहीं बनना चाहते हैं, जो आपके लिए रूचि नहीं रखता है जैसा कि आप उसके पास हैं। आप बेहतर लायक हैं!
  • 2
    उसे बाहर जाने के लिए कहें, अगर वह आपकी भावनाओं को वापस करता है यदि वह आपकी भावनाओं को बदलता है, तो उससे पूछें कि वह क्या नहीं करता है! दोषी महसूस न करें क्योंकि आपने अपने इरादों को स्पष्ट किया है या इस तरह की पहल की है: कभी-कभी आपको जीवन से जो चाहिए उसे लेना होगा! एक बार घोषित किए जाने के बाद, उन्हें पूछना आपकी नियुक्ति के लिए एक प्रस्ताव बनाने और वहां से शुरू होने के रूप में सरल है। बस उसे पूछो!
  • 3
    अच्छे लोगों के लिए खोजें. अगर यह आपके लिए नहीं है या फिर उसने किसानों की तरह व्यवहार किया है, जब उन्होंने आप से इनकार कर दिया, तो शायद आपको उन लोगों के बारे में सोचना होगा जो आपको ब्याज देते हैं। उन लोगों के बाद चलना बंद करो जो आपका सम्मान नहीं करते हैं या जो आप के लिए पसंद नहीं करते हैं। आप पा सकते हैं कि आप अधिक भाग्यशाली हैं यदि आप महत्वपूर्ण बातों पर ध्यान देते हैं: अच्छे लोग जिनके पास प्राथमिकताएं हैं
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में इसे उसके पास रखें
    • पता लगाएँ कि क्या इसका फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर प्रोफ़ाइल है

    चेतावनी

    • हर किसी को नहीं बताइए कि आप इस आदमी को पसंद करते हैं, केवल अपने सबसे भरोसेमंद मित्रों पर भरोसा करें
    • यदि वह आपसे मेल नहीं खाता है, तो फिर भी एक कहानी का दावा नहीं करें। इस तरह आप इसे बिल्कुल पसंद नहीं करेंगे।
    • वह उस अर्थ में आपके में रूचि नहीं रख सकते।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • अपने आप में सुरक्षा
    • दोस्तों (आपका विश्वास है)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com