किसी को कैसे बताना है कि आप उस पर क्रश है

यह आपको पसंद आया व्यक्ति को बताने का समय है, लेकिन आप यह कैसे करते हैं? आपको अपनी सच्ची भावनाओं को प्रकट करने के लिए साहस का पता होना चाहिए, लेकिन उस व्यक्ति के साथ ईमानदारी से और खुले तौर पर बोलने के बाद, आप बेहतर महसूस करेंगे, जो भी होता है यदि आप जानना चाहते हैं कि कैसे उसे बताने के लिए कि आप बहुत परेशान न होने या अजीब बातें कर रहे हैं, तो इन चरणों का पालन करें

कदम

विधि 1

सही रास्ते पर प्रतिक्रिया दें
इमेज का शीर्षक बताओ आपका क्रश आप जैसे उन्हें चरण 1
1
यह मत लेना कि अगर जिस व्यक्ति में आप रुचि रखते हैं वह आपकी भावनाओं को साझा नहीं करता है यदि आप एक ही उत्तेजना महसूस नहीं करते हैं, तो यह दुनिया का अंत नहीं है आपको इस तथ्य पर गर्व होना चाहिए कि आपको अपनी वास्तविक भावनाओं को कबूल करने के लिए पर्याप्त हिसाब होना चाहिए और आपको उन उत्तरों को मिला जिनकी आप तलाश कर रहे थे, भले ही आप जो कुछ भी चाहते थे वह नहीं मिला। यदि वह एक ही महसूस नहीं करता है, तो आप कह सकते हैं: "ठीक है, कोई समस्या नहीं", या " मुझे सुनने के लिए धन्यवाद, वैसे भी।" विनम्र और दयालु हो, जैसे कि आप "हाय" कह रहे थे - यह कहकर असहज नहीं करते: "मुझे पता था कि यह होगा, " या "मुझे कभी किसी को पसंद नहीं है"।
  • याद रखें कि आपको क्या लगता है यह कहने के लिए साहस होने से आपको अपने संबंधों और भविष्य के विकल्पों में सुरक्षित महसूस होगा।
  • इमेज का शीर्षक बताओ आपका क्रश आप जैसे उन्हें चरण 2
    2
    अजीब महसूस न करें जब तुम उसे देखोगे यदि आपको पता है कि वह तुम्हें पसंद नहीं करता है। अगर वह व्यक्ति आपकी भावनाओं को साझा नहीं करता है, तो ठीक है। यदि आप दोस्त हैं, तो शायद आपको थोड़ी देर के लिए कुछ भी नाटक नहीं करना चाहिए, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आपको अगली बार इसे देखकर भागना होगा या उससे बचने के लिए होगा। हमेशा की तरह व्यवहार करते रहें और अगली बार जब आप उससे मिलें तो उसे देखकर खुश रहें। याद रखें कि यह जानकर कि आप कैसे महसूस करते हैं, आपकी मदद नहीं कर सकते और शांत रहेंगे।
  • इमेज का शीर्षक बताओ आपका क्रश आप उन्हें पसंद है चरण 3
    3
    अगर आप अपनी भावनाओं को बदलते हैं तो जश्न मनाएं यदि वह व्यक्ति जिसके लिए आप क्रश करते हैं, तो अपनी भावनाओं को वापस लाता है, आपको अपनी चक्कर और उत्तेजना की भावनाओं का आनंद लेना चाहिए। अपने आप पर गर्व महसूस करें कि आप क्या महसूस करते हैं और आनंद लेते हैं, शायद एक नियुक्ति के लिए। आप चीजों को धीरे-धीरे ले सकते हैं और अगले चरण तय कर सकते हैं। वह आपकी हिम्मत और आपकी ईमानदारी से प्रभावित होंगे और जितनी जल्दी हो सके आपके साथ बाहर जाना चाहेंगे।
  • विधि 2

    अपनी व्यक्तिगत भावनाओं को घोषित करें
    इमेज का शीर्षक बताओ आपका क्रश आप जैसे उन्हें चरण 4
    1
    अपनी उपस्थिति का ख्याल रखना, इसे टालना बहुत स्पष्ट है। बेशक, आपको अच्छा लगना चाहिए जब आप अपनी भावनाओं को उस व्यक्ति को प्रकट करना चाहते हैं जिसे आप चाहते हैं पार्टी के लिए तैयार न करें यदि आप सामान्य रूप से एक आकस्मिक नज़र पहनते हैं और एक नई पोशाक नहीं पहनते हैं, अगर आप आमतौर पर आराम से कपड़े पहनते हैं। जिस व्यक्ति को आप मोहक महसूस करते हैं उसे मत बनाओ, आपको लगता है कि आप उसे संदेश प्राप्त करने के लिए सब कुछ कर रहे हैं। बस थोड़ा बेहतर पोशाक और हमेशा की तुलना में अधिक देखभाल करने की कोशिश करें - जब आप अपनी भावनाओं को प्रकट करते हैं तो यह आपको खुद पर अधिक आत्मविश्वास देगा।
  • इमेज का शीर्षक बताओ आपका क्रश आप उन्हें पसंद है चरण 5
    2
    क्षण और सही जगह चुनें यदि आप सबसे अच्छे परिणाम प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको उस समय का चयन करना होगा जब आप और आपकी पसंद के व्यक्ति तना से मुक्त वातावरण में अकेले हों। कक्षाओं के बीच उनसे बात न करें: अगले ही घंटों में गणित के कार्य के बारे में आश्चर्य या चिंतित हो सकता है। इसके बजाय, एक समय चुनें जब आप जानते हों कि आप अकेले हो सकते हैं, जैसे स्कूल के बाद, या किसी समूह के इवेंट में जहां आप जानते हैं कि आप चैट करने के लिए थोड़ी देर के लिए लटका सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक बताओ आपका क्रश आप की तरह है चरण 6
    3
    उसे बताओ कि आप कुछ के बारे में बात करना चाहते हैं इसे गंभीरता से न लें - ऐसा लगता है कि आप होमवर्क या कुछ चीज़ों के साथ मदद चाहते हैं। मुझे पता है कि आप उससे कुछ और के बारे में बात करना चाहते हैं, लेकिन गंभीर बातचीत के दबाव के बिना। अतिरंजना के बिना, संभव के रूप में आकस्मिक होने की कोशिश करें बस कुछ कहना है: "हे, मैं स्कूल के बाद कुछ के बारे में आपसे बात करना चाहता हूं, क्या आपके पास एक मिनट है?"
  • इमेज का शीर्षक बताओ आपका क्रश आप जैसे उन्हें चरण 7
    4
    उन्हें हंसने या मजाक में आसानी से महसूस करें। आपको तुरंत नहीं कहना चाहिए: "मुझे पसंद है!"क्योंकि वह अभी भी थोड़ा असुविधाजनक या आप इस बारे में उलझन में क्यों हो सकते हैं कि आप अकेले क्यों हैं इसके बजाय, उसे बेवकूफ मजाक के साथ आराम करो, थोड़ी-थोड़ी `आस-पास हो जाएं, हँसते व्यक्ति आपको एक सकारात्मक मन की स्थिति में ढूंढ लेगा और इसे आप क्या कहना चाहते हैं, इसके लिए इसे अधिक ग्रहणशील बना देगा।



  • इमेज का शीर्षक बताओ आपका क्रश आप की तरह है चरण 8
    5
    मेंढक को थूकता प्रतीक्षा करने की कोई ज़रूरत नहीं है एक बार आपको अकेला छोड़ दिया गया है और आप उसे आसानी से महसूस कर चुके हैं, आपको बस उसे बताना होगा कि आपको कैसा महसूस होता है जितनी जल्दी आप इसे करते हैं, उतना ही अच्छा होता है- और आप अन्य विषयों पर आगे घबराहट या विषयांतर करने के लिए कम होने की संभावना होगी। बस सरल और प्रत्यक्ष हो डि `: "मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि मुझे आपके पास क्रश है ", या "मैं वास्तव में आप के साथ बाहर जा रहा हूं और मैं चाहता हूं कि आप यह जान सकें कि मैं आपके लिए कुछ महसूस करता हूं"।
  • जब आप उससे बात करते हैं, तो उसे आंखों में देखें और आराम करो। बहुत करीब न आएँ और फर्श पर मत देखो, बहुत चिंतित या बहुत अंतर्मुखी नहीं हो
  • उसे नाम से बुलाओ, जबकि आप उसे बताते हैं कि आपको क्या लगता है। "मार्को, कुछ ऐसा है जो मैं आपको बताना चाहता हूं ..." इससे अधिक व्यक्तिगत लगता है: "मैं आपको कुछ कहना चाहता हूं"।
  • अपने भाषण को बहुत ज्यादा तैयार न करें आप दबाव में और भी अधिक महसूस करेंगे।
  • इमेज का शीर्षक बताओ आपका क्रश आप की तरह है चरण 9
    6
    प्रतिक्रिया के लिए रुको तुरंत उसे दबाए मत कहो: "तो, आप क्या सोचते हैं?"। संभवत: जिस व्यक्ति को आप रुचि रखते हैं, आप अपनी भावनाओं को साझा करते हैं या नहीं, यह आश्चर्यजनक रूप से लिया जाता है और आपके शब्दों पर विचार करने के लिए कुछ समय की आवश्यकता होती है। दो गहरी साँस लें, पीछे हटें और मुझे जवाब देने के लिए प्रतीक्षा करें। वह तुरंत आपको बता सकता है कि वह आपकी भावनाओं को बदलता है, लेकिन उसे और अधिक समय की आवश्यकता होने की संभावना है और कहेंगे: "कूल, मुझे बताने के लिए धन्यवाद", या " क्या इसके बारे में सोचने के लिए मेरे पास कुछ समय है?" यह पूरी तरह से प्राकृतिक है यदि आप पारस्परिक रूप से होने की संभावना में वृद्धि करना चाहते हैं, तो आपको अपने कार्ड की खोज करने के बाद, "ताजा" चीज़ के साथ एक उत्तर प्राप्त करना चाहिए।
  • विधि 3

    अन्य तरीकों से अपनी भावनाओं को घोषित करें
    इमेज का शीर्षक बताओ आपका क्रश आप उन्हें पसंद है चरण 10
    1
    फ़ोन पर अपनी भावनाओं को घोषित करें यहां तक ​​कि अगर आप व्यक्ति में अपने क्रश को स्वीकार करते हैं तो यह आपको अधिक सुरक्षित और परिपक्व दिखाई देगा, यदि आप बहुत शर्म आती हैं, तो इसे बुलाते हैं और अपनी भावनाओं को प्रकट करते हैं सबसे अच्छा कदम है बस "हैलो" कहो, इसे एक मजाक या एक वाक्यांश के रूप में आरामदायक के रूप में आसानी से रखें "मैं आपको कुछ कहना चाहता था", और फिर प्रकट करें कि आपको क्या लगता है।
    • फोन पर बात करने से आपको कम परेशान महसूस होगा क्योंकि आप उस व्यक्ति को नहीं देख पाएंगे जिसे आप अपने चेहरे में पसंद करते हैं। इसके अलावा, अगर आप उत्तेजित हो जाते हैं, तो आप कुछ घबराहट से छुटकारा पाने के लिए आगे और पीछे चल सकते हैं।
    • अगर आपने फोन पर अपनी भावनाओं को घोषित करने का निर्णय लिया है, तो आप पहले अपने एक मित्र को भी फोन कर सकते हैं और आप क्या कहते हैं, उसे भी आज़मा सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक बताओ आपका क्रश आप उन्हें पसंद है चरण 11
    2
    एक अच्छी टिकट के साथ अपनी भावनाओं को घोषित करें उसे बताइए कि आप वास्तव में क्या महसूस करते हैं, यह एक अच्छा तरीका है कि आप अपने लॉकर में अपनी पाठ्यपुस्तक या बैकपैक में पसंद करते हैं। बस कुछ लिखें: "`हैलो, मार्को, मैं सिर्फ आपको बताना चाहता हूं कि मैं आपको पसंद करता हूं`"। यदि आप सही समय पर टिकट पाते हैं, यह एक सुखद आश्चर्य हो सकता है - सिर्फ यह सुनिश्चित करें कि यह ढूंढना आसान है
  • इमेज का शीर्षक बताओ आपका क्रश आप उन्हें पसंद है चरण 12
    3
    अनौपचारिक नियुक्ति के साथ अपनी भावनाओं को घोषित करें यदि आप कहने में बहुत परेशान हैं: "मुझे तुम्हारी पसंद है ", स्थिति से बचने के लिए बस उसे छोड़ने के लिए कहकर संभव है आप कह सकते हैं कि आपके पास एक फिल्म या शो के लिए अतिरिक्त टिकट हैं और उसे एक साथ जाने के लिए आमंत्रित करें, उससे पूछें कि क्या वह भूखा है और कहीं एक स्नैक या कॉफी पीना चाहे या पार्क में चलना चाहता है। उन्हें अपने दम पर बाहर जाने के लिए कहें तो आपकी भावनाएं बहुत स्पष्ट हो जाएंगी, ताकि आप उसे मिलने के बाद उसे अगले कदम पर छोड़ दें।
  • इमेज का शीर्षक बताओ आपका क्रश आप उन्हें पसंद है चरण 13
    4
    पता है कि क्या बचने के लिए कुछ चीजें हैं जो आप से बचना चाहें, अगर आप किसी को बताना चाहते हैं और अच्छे परिणाम प्राप्त करें। यदि आप आत्मविश्वास और परिपक्व दिखना चाहते हैं तो यहां कुछ चीजें हैं जिन्हें आप से बचना चाहिए:
  • अपने दोस्तों को यह बताने के लिए मत देना कि आपको यह पसंद है। यदि आप परिपक्व दिखना चाहते हैं, तो आपको इसे स्वयं करना होगा
  • फेसबुक पर ऐसा मत करो यह आपको बहुत गंभीर नहीं दिखाएगा या न कि आप में यह कहने के लिए पर्याप्त व्यक्ति है।
  • जब आपको पता चलता है कि आपको क्या लगता है तो बहुत चिंतित न हों। एक सरल एक "मुझे तुम्हारी पसंद है " यह अधिक प्रभावी है और कहने की तुलना में आपको डराता है "मैं पहले ग्रेड के बाद से आपके साथ प्यार करता हूं "।
  • टिप्स

    • शांत रहें और शांत रहें भरोसा रखना!
    • सुनिश्चित करें कि वह वास्तव में आपको पसंद करता है, न केवल उसकी वजह से या क्योंकि आपके सभी दोस्तों के पास पहले ही प्रेमी हैं या गर्लफ्रेंड हैं
    • सुनिश्चित कर लें कि आपको यह कहने से पहले यह काफी पसंद आया। अगर आप निश्चित नहीं हैं, तो कोई विकल्प बनाने से पहले उसे बेहतर जानने की कोशिश करें
    • यदि आप बहुत लाल हो जाते हैं, चिंता न करें और उसे छुपाने की कोशिश न करें। गहरी साँस लें और उसे आंखों में देखें
    • ज्यादा मेकअप न करें और अवसर के लिए अपनी पसंदीदा पोशाक न पहनें, क्योंकि यह गलत हो सकता है।
    • अगर आप कहीं और नहीं जा रहे हैं तो अपने वातावरण में आसानी से खुद को रखो।
    • यदि आप शर्मीली हैं, तो टिकट या पाठ संदेश के साथ संवाद करना जारी रखें - भले ही यह अकेले से बात करने के लिए व्यक्तिगत नहीं है, वह इस तरह आपकी घबराहट को नहीं देख पाएगा।
    • यदि आप घबराए हुए हैं, तो इसे दिखाने की कोशिश न करें: परेशान न हो और बहुत ज्यादा मुस्कुराओ मत करो।
    • यदि आप रोमांटिक होना चाहते हैं, या आप शर्मनाक परिस्थितियों में बहुत अच्छे नहीं हैं, तो प्रेम नोट लिखने का प्रयास करें। वह सब कुछ जिसे आप उसके लिए महसूस करते हैं, उसे लिखें, फिर उसे अपने लॉकर में पर्ची कर दें या कहीं और उसे ढूंढ सकें।

    चेतावनी

    • यदि वह आप नहीं चाहता है, तो आपका ध्यान दूसरे किसी के पास ले जाएं! अपने पूरे जीवन को परेशान मत करो!
    • यदि आप अस्वीकार कर रहे हैं, तो तुरंत किसी और को, विशेष रूप से उस लड़के के दोस्त के लिए, जो आपने अभी से इनकार कर लिया है, स्वयं को घोषित नहीं किया।
    • रोने और दोहराने के बाद घंटे और घंटे खर्च न करें: "वह मेरे लिए केवल एक था "। यह कठिन लग सकता है, लेकिन आप अपने परिवार, दोस्तों और जीवन के अन्य छोटे सुखों से बहुत मदद पा सकते हैं। यह केवल समय लेता है
    • मत भूलो कि सबकुछ ठीक हो जाएगा, भले ही वह आप नहीं चाहें- दोस्तों के साथ बाहर निकल जाएं और आप देखेंगे कि आप इसे बहुत जल्द भूल देंगे।
    • अपने सबसे अच्छे दोस्त के पूर्व के साथ प्यार में मत बनो। जब तक मैं आपको नहीं बताता कि यह ठीक है और आपका दोस्त नाराज नहीं होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com