कैसे अपने रूममेट को रोमांटिक भावनाओं के साथ खातों को बनाने के लिए

आखिरकार आपको किसी के साथ अपने अपार्टमेंट को साझा करने के लिए मिला! सब कुछ ठीक हो रहा है, जब अचानक, आप अपने रूममेट के बारे में अधिक से अधिक बार सोचते हैं, हर अवसर पर उसके बारे में बात कर रहे हो ... ओह ओह आप का विकास कभी नहीं करना है कि

अपने रूममेट के लिए भावनाओं की तरह - यह आपके रहने की व्यवस्था में चीजों को उलझाएगा। या नहीं? इस अनुच्छेद में हम मानते हैं कि आप एक ही लिंग के दोनों हैं।

कदम

आपकी रूममेट चरण 1 के लिए रोमांटिक भावनाओं के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि
1
अपनी भावनाओं से लड़ने की कोशिश करो जब आप एक परिवार की तरह हो जाते हैं - यह संभव है कि आप केवल आभारी और खुश हैं किसी को जिनके साथ आप न केवल एक फ्रिज और बिल, लेकिन अच्छा समय, गर्मी, और जो कुछ अच्छे दोस्त होने के लिए इस प्रकार है साझा कर सकते हैं पाया है के लिए । कभी-कभी, इस व्यक्ति पर क्रश होने की सोच केवल इन अच्छी भावनाओं का हस्तांतरण है। यदि आप उन्हें हिलाकर रखने की कोशिश करते हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं - अगर यह वास्तव में भावनाओं का सरल हस्तांतरण है अन्यथा ...
  • आपकी रूममेट चरण 2 के लिए रोमांटिक भावनाओं के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि
    2
    उसे या उसके साथ हर समय प्रयास करें अपने आप को छुपाएं, लेकिन एक ही समय में खुद को खुले में डाल दिया। जब आपको पता है कि आपको उसके लिए भावनाएं हैं, तो छेड़छाड़ शुरू करें (अच्छे समय!) आपका लक्ष्य अब आपके रूममेट को यह जानना है कि वह प्यारा, सेक्सी और आराध्य का आपका आदर्श है - लेकिन जब समान लिंग के अन्य लोग चारों ओर हैं, तो उनके साथ यह प्रयास करें। यदि आप हर किसी के साथ इश्कबाज़ करते हैं, तो अपनी भावनाओं को उस व्यक्ति से छुपाएं जिसे आप वास्तव में परवाह करते हैं
  • आपकी रूममेट चरण 3 के लिए रोमांटिक भावनाओं के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी भावनाओं को स्मैश करें आपको यह सही मिला। अपने प्यार को कबूल करने की इच्छा से लड़ो, जब तक कि आपको कोई स्पष्ट संकेत न मिले कि वह आपके लिए ऐसा अनुभव करता है उन भावनाओं को अपने लिए रखें कम से कम अब तक
  • आपका रूममेट चरण 4 के लिए रोमांटिक भावनाओं के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि
    4
    समझने की कोशिश करें कि क्या कोई संभावना है कि उसे उसी तरह महसूस होता है। आप हमेशा के लिए अपनी भावनाओं को छिपाने में सक्षम नहीं होंगे जमीन की जांच करें, धीरे - एक निश्चित लाइट बनाए रखें, चीजों को बहुत गंभीर न होने से रोकने के लिए विडंबना का उपयोग करें, लेकिन जब आप एक सुराग सुनते हैं, तो इसका पीछा करें उदाहरण के लिए, यदि वह आपको बताती है "मैं पुरुषों के साथ अपने रिश्तों से संतुष्ट नहीं हूं"। आप जवाब देते हैं "क्या इसका मतलब यह है कि मेरे पास एक मौका है?", फिर पलक और मुस्कान लेकिन उसकी प्रतिक्रिया के लिए बाहर देखो अगर वह उस संभावना पर विचार कर रहा है या नहीं, तो उसकी शारीरिक भाषा आपको एक वास्तविक संकेत देगी।
  • आपकी रूममेट चरण 5 के लिए रोमांटिक भावनाओं के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि
    5
    कुछ बहुत ही निश्चय ही चैट करें, लेकिन अपनी भावनाओं को छुपाएं। सुनिश्चित करें कि यह आपके निजी और अंतरंग चैट के दौरान खुलता है अपने बारे में कुछ बहुत गहरा सत्य बताकर आपको सुराग दे सकते हैं इन गर्म और संवेदनशील वार्तालापों के साथ पूर्ण ईमानदारी के संयोजन से आपकी भावनाओं के बारे में सच्चाई ला सकते हैं।



  • आपका रूममेट चरण 6 के लिए रोमांटिक भावनाओं के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि
    6
    एक कदम बनाओ नहीं सचमुच, शायद यदि आप लाइन को पार करते हैं और अपने रूममेट को चुम्बन करते हैं, तो प्लाटोनिक दोस्ती पर वापस जाना मुश्किल होगा - लंबे समय तक बहुत अधिक शर्मनाक चुप्पी और क्रॉसवर्ड ग्लाइंस होंगे। लेकिन अगर आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वह आपकी भावनाओं को साझा करेगा, कम से कम, कबूल करने से आप इस बिंदु पर मदद कर सकते हैं।
  • संभावित परिदृश्य: ए "पजामा पार्टी" देर रात को वह मंद रोशनी और कम संगीत के साथ रोमांटिक और मिठाई चैट में सोया था। आप दोनों अपने पजामा में बैठे हैं और आप बहुत करीबी महसूस करते हैं। आपके रूममेट ने अभी शिकायत की है फिर जो सोचता है कि उसे अपने प्रेमी के साथ तोड़ना चाहिए। पिछली रात की बातचीत में, जब आप इतिहास के साथ एक बार अपने साथ जुड़ने की संभावना के बारे में मजाक में थे, तो उन्होंने कहा कि वह वास्तव में इस पर विचार कर सकता है। आज रात, इंतजार मत करो जब वह कहेंगे "मुझे लगता है कि वह मेरा सम्मान नहीं करता है, और मुझे पहले महसूस नहीं हुआ। क्या मुझे उसके साथ तोड़ना चाहिए?"। उत्तर "हाँ, और फिर आपको बाहर जाना चाहिए मुझे"। वह हंसते हुए कहते हैं और तुम आगे बढ़ो "मैं गंभीर हूँ"। अब वह शांत हो जाती है और आप पर डरती है। "क्या आप वास्तव में कहते हैं?"। अपने सिर के साथ हाँ करो और आगे बढ़ो "मारिया, मैं तुम्हारे बारे में पागल हूं, और मैं आपको किसी भी लड़के की तुलना में हज़ार गुना बेहतर होगा"। आँखों में सीधे इसे देखो और अभी भी रहना नर्वस मत हो इस बिंदु पर, आप इन तीन तरीकों में से एक पर जा सकते हैं:
  • वह हंसते हुए कहते हैं कि आप मज़ाक कर रहे हैं। जब आप उसे आश्वस्त करते हैं कि वह नहीं है, तो वह आपको जवाब देती है "मैं सीधे हूँ" (यदि आप एक ही लिंग के हैं) ओ "मैं आपसे आकर्षित नहीं हूं" (या कुछ इसी तरह)
  • आप को देखकर कहें "वाह। मुझे पता नहीं था"। जब आप गारंटी देते हैं कि आप गंभीर हैं और आप थोड़ी देर के लिए इन भावनाओं को महसूस करते हैं, तो आप कहेंगे "मुझे नहीं पता कि क्या कहना है। क्या आप मुझे कुछ समय दे सकते हैं?"।
  • वह अपनी गर्दन के चारों ओर अपनी बाहों को फेंकता है और आपको मुंह पर चुंबन देता है। आप कहेंगे "वाह। शानदार"। और वह जवाब देंगे "वाह। शानदार"।
  • आपका रूममेट चरण 7 के लिए रोमांटिक भावनाओं के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि
    7
    अपने प्लेटोनिक रिश्ते को स्वीकार करना सीखें यदि आपका रूममेट इनकार के साथ आपका बयान स्वीकार करता है, तो आपके पास इसे स्वीकार करने के लिए कोई विकल्प नहीं है। विनम्र और समझदार बनो, और अपने दोस्त को आश्वस्त करें कि आपने कुछ महीनों तक इन भावनाओं को महसूस किया है और इससे आपकी दोस्ती अभी तक प्रभावित नहीं हुई है। हालाँकि, आपको कुछ के लिए कुछ जगह डालनी पड़ सकती है जो आप के लिए आशा की गई थी और क्या आपको अब आपकी स्थिति की वास्तविकता का एहसास है। हालांकि, अपने रिश्ते को खतरे में डालने के लिए इसे बहुत ज्यादा दूरी न बनाएं - चाहे आप कितना अजीब लग सकता है, ज्वार का पालन करें और व्यवहार करें जैसे कि सब कुछ सामान्य हो। दूसरे के बाद एक कदम उठाना मुश्किल हो सकता है, लेकिन कभी-कभी यह आश्वस्त हो जाता है कि सबकुछ ठीक है चिपकाने के लिए पर्याप्त है, और जल्द ही सब कुछ हो जाएगा वास्तव में ठीक।
  • आपका रूममेट चरण 8 के लिए रोमांटिक भावनाओं के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि
    8
    समय की अनुमति दें यदि आपका रूममेट आपको अपना दिल खोलते समय अचंभित हो जाता है, और आपने जो कहा, उस पर विचार करने के लिए समय मांगता है, उसे इसके बारे में सोचने के लिए कुछ समय दें। यह एक कदम है कि उसे निपटने में मुश्किल हो सकती है, खासकर यदि आप एक ही सेक्स के पहले साथी हैं। दयालु, वीर और अनुकंपा बनो, जबकि आपका रूममेट आपके साथ एक रिश्ता होने की संभावना पर प्रतिबिंबित करता है, और सर्वश्रेष्ठ के लिए आशा करता है- यह एक ऐसी प्रक्रिया हो सकती है जो कुछ समय लेती हो। दुर्घटनाओं का सामना करने के लिए तैयार रहें
  • आपकी रूममेट चरण 9 के लिए रोमांटिक भावनाओं के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि
    9
    मनाएं! यदि ऐसा परिदृश्य जो नंबर 3 की है, तो आपने खजाना जीता है! एक बेहतरीन दोस्त और एक किरायेदार जिसके साथ आप जानते हैं कि आप एक साथ अच्छी तरह से रह सकते हैं और जिनके साथ आप साथ में आ गए हैं, ने आपकी भावनाओं को स्वीकार कर लिया है आप - अंत में आप शादी के लिए निमंत्रण भेज सकते हैं!
  • टिप्स

    • स्थिति विकसित करने के लिए समय लेना आवश्यक है। कभी-कभी हम एक में दिखते हैं "सुहाग रात" जब आप किसी से मिलते हैं, और हो "प्यार"। वास्तव में यह हमेशा रोमांटिक प्रेम नहीं है, भले ही वह पहले ऐसा लगता है। कभी-कभी, यह सिर्फ एक क्रश है, जिसे हम विकसित करते हैं क्योंकि हमें उस व्यक्ति के बारे में सब कुछ पसंद है, लेकिन यह पारित होगा।
    • रिश्तों में निश्चित लाइट रखें इस जैसे एक बयान एक रिपोर्ट पर कहर ढ़ा सकता है या यह मीठा कर सकते हैं, क्योंकि भले ही आपके रूममेट अपनी भावनाओं को परस्पर आदान-प्रदान नहीं करता है, पता है कि तुम उसे मिठाई किया गया है या उसकी उसे एक विशेष निकटता या आप के लिए एक गहरा स्नेह महसूस करते हैं, के साथ वर्षों में

    चेतावनी

    • जीवन एक सिटकॉम या रोमांटिक कॉमेडी नहीं है उम्मीद न करें कि इनमें से एक होने के लिए इसे चालू करें, या अभी या बाद में आपको निराश किया जाएगा।
    • यदि आप भ्रमित संकेत प्राप्त करते हैं, तो अपनी भावनाओं को जकड़ें मत। अक्सर, आपका रूममेट आपको सिग्नल भेज सकता है, क्योंकि वह नहीं जानता कि कैसे पहला कदम बनाने के लिए अगर वह / वह कहती हैं जो आपको लगता है कि "ना ???" या आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप सही ढंग से समझ गए हैं ("क्या आपने अभी कहा है कि वह मेरे लिए भावनाओं को जानते हैं और नहीं जानता कि इसके साथ क्या करना है? इसका क्या मतलब है?"), एक चाल करना। अगर वह आपको बताता है तो "आप और मुझे आयरलैंड छोड़ देना चाहिए और एक सुअर खेत खोलना चाहिए", अन्य आमंत्रणों के लिए इंतजार न करें। उसे उत्तर "क्या तुमने मुझसे मुझसे दूर भागने के लिए कहा था?" और अपना हाथ ले लो यदि वह कहता है कि वह आपके लिए भावनाओं को समझता है कि उसे समझ नहीं आता, तो उसे चूमो। उससे पूछें कि क्या वह उन्हें अब बेहतर समझता है और तुम, क्या तुम समझते हो?
    • बहुत लंबा इंतजार न करें यदि आपका मित्र एक है जो लड़के से लड़के (या लड़की से लड़की तक) में कूद जाता है, तो उसे एक-दूसरे के बीच (या एक के अंत में) बीच में ले जाता है।
    • चाहे आप कैसे जीते हैं, अपने रूममेट की कामुकता के बारे में शीघ्र निष्कर्ष नहीं निकालें अपने रूममेट के प्रति आकर्षित होने के नाते, जो आपके विपरीत सेक्स के किसी को पसंद करते हैं, केवल आपको एक टूटे हुए दिल लाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com