युवा आयु में एक ही लिंग के व्यक्ति के लिए एक कोटा कैसे प्रबंधित करें

एक किशोरी के रूप में एक क्रश होने के लिए तनावपूर्ण हो सकता है हालांकि, यह और भी मुश्किल है कि जिस व्यक्ति के साथ आप प्रेरणा लेते हैं वह समान लिंग है। यदि आप एक जवान आदमी हैं जो पहले कभी नहीं हुआ था, तो यह बहुत संभावना है कि ऐसी ही स्थिति आपको कुछ प्रश्नों में उत्पन्न करती है। क्या इसका अर्थ है कि आप समलैंगिक हैं? क्या आपको उस व्यक्ति को बताना चाहिए जिसे आप पसंद करते हैं? इन सवालों के जवाब देना आसान नहीं है कोई समस्या नहीं है, हालांकि, क्योंकि आप जो भी अनुभव कर रहे हैं वह सामान्य और प्राकृतिक है। कुछ और की तुलना में अधिक, खुद का ख्याल रखना

कदम

भाग 1

अपनी भावनाओं को प्रबंधित करें
इमेज का शीर्षक विश्वास खुद में चरण 15
1
चिंता मत करो बहुत से लोग एक ही लिंग के व्यक्तियों पर क्रश लेते हैं और पूरी तरह से अपने दिमाग खो देते हैं। पहली बात करने के लिए गहन साँस है। याद रखें कि भावनात्मक स्तर पर आप जो महसूस करते हैं वह पूरी तरह से सामान्य है इन भावनाओं को करने की कोशिश करना गलत नहीं है
  • इसके अलावा, ध्यान रखें कि एक ही लिंग के व्यक्ति पर क्रश होने का मतलब स्वचालित रूप से समलैंगिक होने का मतलब नहीं है लैंगिकता कुछ अधिक जटिल है
  • छवि का शीर्षक है, अगर आप समलैंगिक हैं चरण 4
    2
    यौन अभिविन्यास के बारे में जानें यौन अभिविन्यास समलैंगिक, विषमलैंगिक या उभयलिंगी की सरल परिभाषा के साथ समाप्त नहीं होता है इसे आप श्रेणियों की एक श्रृंखला के रूप में मानने के बजाय, समलैंगिकों और हेटो के बीच एक पंक्ति के रूप में देखने का प्रयास करें कि आप कहीं भी पर कब्जा कर सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, आप लड़कियों को ज्यादा आकर्षित महसूस कर सकते हैं, लेकिन आप लड़कों को भी पसंद कर सकते हैं
  • इसके अलावा, यौन अभिविन्यास न केवल भावनाओं के बारे में है, बल्कि यह भी है कि आप अपने बारे में क्या सोचते हैं (एक हेटेरो, समलैंगिक, उभयलिंगी या कुछ और के रूप में) और आप वास्तव में कैसे व्यवहार करते हैं। उदाहरण के लिए, आप एक पुरुष और एक महिला दोनों के लिए महसूस कर सकते हैं, लेकिन विश्वास करें कि आप मूल रूप से विषमलैंगिक हैं और केवल विपरीत लिंग के लोगों के साथ सहयोग करते हैं, अगर आप चाहते हैं कि वह क्या है।
  • यह आपके लिए तय है कि आप अपने बारे में क्या सोचें और उन लोगों का चयन करें जिन पर आप बंधे हैं। अच्छी खबर यह है कि आप जल्दबाजी में नहीं हैं और अगर आप समय के साथ अपना मन बदल लेते हैं तो कुछ भी अजीब नहीं है! यदि आप नहीं चाहते हैं तो आपको सूचीबद्ध नहीं करना है
  • छवि का शीर्षक है, अगर आप समलैंगिक कदम 14 हैं
    3
    आप जो सुनते हैं उसका आदर करें फिलहाल आपको जो भी विश्वास है, उसके बावजूद, आपकी भावनाओं के प्रति सम्मान है वे आपके हैं और ये सच हैं। इस बारे में कोई नियम नहीं है कि आपको क्या करने की आवश्यकता है
  • कुछ लोग जो आप भरोसा करते हैं वे आपको बता सकते हैं कि आप एक चरण से गुजर रहे हैं। हो सकता है कि वे सही हों या शायद न हों, लेकिन अंत में निर्णय आप पर निर्भर है और कोई और नहीं आप अभी क्या महसूस कर रहे हैं इसे स्वीकार करें। अगर भविष्य में यह बदलाव होता है, तो यह ठीक भी होगा।
  • छवि का शीर्षक है अगर आप समलैंगिक कदम 12 हैं
    4
    किसी से बात करें जो आप भरोसा करते हैं शायद आप जो भी कोशिश कर रहे हैं वह काफी जटिल है। आपको इसे अकेले सामना करना पड़ता है, जब तक कि आप इसे नहीं चाहते। यदि आप सहज महसूस करते हैं, तो किसी से बात करें, आप उस पर बात कर सकते हैं और उससे बात कर सकते हैं कि आप क्या अनुभव कर रहे हैं।
  • आपको समर्थन करने में सक्षम व्यक्ति की उपस्थिति आपको सबसे जटिल भावनाओं को विस्तृत करने और सबसे कठिन निर्णयों का मूल्यांकन करने में मदद करेगी। जब आप तैयार हैं, तो किसी को मिल जाए जो समलैंगिकता को स्वीकार करता है और दूसरों को अपनी विश्वसनीयता के बारे में नहीं बताता है।
  • यह कदम केवल तब ही लें जब आप सुनिश्चित हों। जब तक आप तैयार न हों, किसी से बात न करें
  • भाग 2

    निर्णय लें कि आप जिस व्यक्ति को पसंद करें उसे सूचित करें
    इमेज का शीर्षक ले लेस्बियन चरण 3
    1
    उसके साथ कुछ समय व्यतीत करें इस क्षण का उपयोग उसके साथ अधिक समय बिताने के लिए करें, खासकर यदि आप उसे अच्छी तरह से नहीं जानते अपने ज्ञान को गहरा करो ताकि आप उसके साथ अधिक सहज महसूस कर सकें। यह महत्वपूर्ण होगा यदि आप यह मानने का निर्णय लेते हैं कि आप उसके प्रति कैसा महसूस करते हैं।
    • जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, उसके साथ मिलकर, आप जो भी महसूस करते हैं उसका एक स्पष्ट विचार प्राप्त करने में सक्षम होंगे। आपको लगता है कि आप इसे मित्र के रूप में पसंद कर सकते हैं आप थोड़ी देर के बाद छोड़ सकते हैं या आपका रिश्ता मजबूत हो सकता है
    • इस चरण के दौरान वीर नियुक्ति के लिए मत पूछो। आपको दो दोस्तों की तरह बाहर जाना होगा



  • एक साथी प्रकार के चरण 7 पर फैसला शीर्षक वाला चित्र
    2
    पता करें कि आप समलैंगिकता के बारे में क्या सोचते हैं। एक बार जब आप उसे बेहतर जानते हैं, तो उसे देखने के लिए कुछ सवाल पूछने में संकोच न करें कि उसकी स्थिति समलैंगिकता या समलैंगिक लोगों के बारे में क्या है। जब आप अकेले हो तो इसे आज़माएं ताकि आप समझ सकें कि आप इसे कैसे सोचते हैं।
  • बिंदु-रिक्त मत पूछो: "समलैंगिक लोगों पर आपकी राय क्या है?" या "क्या आप समलैंगिक हैं?"। इसके बजाय, थोड़ा अधिक नाजुक हो। उदाहरण के लिए, आप पूछ सकते हैं: "अगर कोई लड़का / लड़की आपको चूमा, तो आप क्या करेंगे?" या "क्या आपने कभी किसी पर क्रश किया है? यह कौन था? क्या आपने कभी किसी लड़के / लड़की को आकर्षित किया है?"।
  • यदि आप इन सवालों के लिए बुरी तरह प्रतिक्रिया करते हैं, तो रोकें हर कोई इस विचार को स्वीकार नहीं करता है कि एक ही लिंग के लोगों के लिए आकर्षण का प्रयास करना संभव है और इन मामलों में, इसे छोड़ना बेहतर है। अंतिम चरण पर जाएं
  • एक समलैंगिक बनो चित्र शीर्षक
    3
    थोड़ा इश्कबाज अगर आपने यह अनुमान लगाया है कि जिस व्यक्ति को आप रुचि रखते हैं, तो उसके पास एक ही यौन अभिविन्यास है, उसके साथ छेड़खानी करने का प्रयास करें बहुत स्पष्ट न हो, लेकिन अगर आप इसे पसंद करते हैं, तो एक हल्का प्रताप आपको समझा सकता है।
  • उदाहरण के लिए, जब आप एक साथ बाहर जाते हैं, तो अपनी आँखों में देखो, जैसा कि आप बोलते हैं और उसकी ओर थोड़ा झुकते हैं। पता लगाएं कि यह कैसे प्रतिक्रिया करता है अगर वह आँख से संपर्क रखता है और दूर नहीं जाता है, सकता है एक अच्छा संकेत हो
  • एक समलैंगिक रहो 18 शीर्षक वाली छवि
    4
    अगर आपको लगता है कि यह उपयुक्त है, तो उसके लिए आप क्या महसूस करते हैं। यदि आप सुनिश्चित हैं कि आप समलैंगिकता को स्वीकार करते हैं, तो आप अपनी भावनाओं को प्रकट करने का निर्णय ले सकते हैं। यह आसान नहीं है और केवल आप तय कर सकते हैं कि सही वक्त कब और कब है।
  • सावधान रहें जब आप यह निर्णय लेंगे और रोकें, अगर आपको लगता है कि आप समान सेक्स आकर्षण का अनुमोदन नहीं करते हैं कभी-कभी, जो लोग मानते हैं कि यह गलत है, वे आप का मजा ले सकते हैं या उन रिपोर्टों की रिपोर्ट कर सकते हैं जो उन लोगों के लिए कोशिश कर रहे हैं जिनके लिए अलग-अलग तरीके से दुर्व्यवहार करने के लिए कई क्रांतिकारी नहीं हैं। आप से पीड़ित होने के बाद, एक कदम आगे लेना सुनिश्चित करें, खासकर यदि आप नहीं चाहते कि आप दूसरों को यह जान सकें कि आप क्या महसूस कर रहे हैं।
  • यह संभव है कि जिस व्यक्ति को आपको पसंद है, उस पर विचार करने के लिए समय की आवश्यकता है जो आपने कही थी। उसे दे दो ताकि वह आपके भाषण के बारे में शांति से सोच सकें।
  • इमेट शीर्षक हो हूटी चरण 10
    5
    यदि आप अपनी भावनाओं को वापस नहीं करते हैं तो आगे बढ़ें अगर कोई पारस्परिकता नहीं है, तो इसे भूल जाओ। भुगतान किए बिना प्यार में गिरना बहुत दर्दनाक है, इसलिए सबसे अच्छी बात यह है कि पृष्ठ को चालू करने का प्रयास करें।
  • यह तय करना है कि आपका दोस्त रहना चाहे या नहीं। कुछ मामलों में, यह काम करता है अक्सर पकाया लंबे समय तक नहीं होता है, इसलिए आपको पता चल सकता है कि आपके पास एक दोस्त है जिसके साथ आपको कोई समस्या नहीं है।
  • कभी-कभी, अगर आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, उसमें भाग लेते हैं, तो आप अच्छे से अधिक नुकसान कर रहे हैं या आप इसे करने में सक्षम नहीं होंगे। इन मामलों में, आपको शायद थोड़ा दूर जाना चाहिए या यहां तक ​​कि दोस्ती को भी बंद करना चाहिए।
  • टिप्स

    • यदि आपके माता-पिता समान-सेक्स संबंधों को स्वीकार नहीं करते हैं, तो आप बेहतर किसी और को स्टीम को छोड़ने के लिए ढूंढ लेते हैं, कम से कम तब तक जब तक आप अपने यौन अभिविन्यास के बारे में सुनिश्चित न हों कि आप अपने परिवार को बता सकते हैं।
    • यदि आप किसी को नहीं जानते हैं जो आप जो महसूस कर रहे हैं उसे स्वीकार कर सकते हैं और आप का विश्वास करना चाहते हैं, तो आप कॉल कर सकते हैं "समलैंगिक मित्र फोन" में दिखाए गए नंबरों के लिए इस साइट.
    • अगर यह कुछ समय हो गया है, क्योंकि आपने अपनी भावनाओं को उस व्यक्ति से कबूल किया है जिसे आप रुचि रखते हैं और आप नहीं जानते कि क्या वह आपको पसंद करती है, या यदि वह हर बार जब आप इस विषय को लाते हैं, तो पृष्ठ को चालू करने में संकोच न करें। निश्चित रूप से यह आपके लिए आकर्षित नहीं है

    चेतावनी

    • विचार करें कि आप खुद को प्रसन्न करने के विचार में परेशान महसूस कर रहे हैं इसलिए, उसे बताने से पहले, यह सुनिश्चित कर लें कि आप अपने यौन अभिविन्यास को स्वीकार करते हैं, भले ही आप अपने लिए आकर्षित न हों, अन्यथा आप गंभीरता से पीड़ित हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com