कैसे एक लड़के को पूरा करने के लिए

आप सोच सकते हैं कि 3, 5 के साथ एक अरब

दुनिया के पुरुषों की सही लड़के को मिलना इतना मुश्किल नहीं है बहुत बुरा वास्तविकता बहुत अलग है। यहां तक ​​कि अगर मैं एक मिले, तो आप क्या कहेंगे? और कैसे? कोई जादू औषधि नहीं हैं जो बातचीत शुरू करने के लिए आपके पास आ सकती हैं। लेकिन चिंता मत करो, आपको इसकी ज़रूरत नहीं होगी, क्योंकि आप इतनी चतुर और अपने आप को यकीन कर रहे हैं कि आप खुद कर सकते हैं!

कदम

भाग 1

सही लड़का खोजें
मिट अ ब्वॉय स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
उन लोगों के बारे में सोचें, जिनके साथ आप समय बिताना पसंद करते हैं। यह एक ऐसे व्यक्ति को खोजने के लिए सख्ती से जरूरी नहीं है, जिसकी आप सभी की तलाश कर रहे हैं, लेकिन अभी भी आपके पास कुछ खास गुण हैं जो आप लोगों में सबसे अधिक महत्व रखते हैं। आप किस चीज की देखभाल कर रहे हैं? तुम्हें क्या पसंद है? आप अपने खाली समय में क्या करते हैं? यदि आप पहले से ही एक ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जो आपके लिए क्या देख रहे हैं, महान है! अगर ऐसा नहीं होता है, तो आपको अपनी खोज शुरू करनी होगी।
  • एक बार जब आप समझते हैं कि क्या है तरह उस आदमी का जो आप ढूंढ रहे हैं, सोचें कि आपको यह कहां मिलेगा। क्या ऐसा व्यक्ति है जिसे आप पार्टी में मिल सकते हैं? एक जहां आप एक स्पोर्ट्स टीम के प्रशिक्षण में आ सकते हैं? या एक संगीत कार्यक्रम में?
  • मिट अ ब्वॉय स्टेप 2 नामक छवि
    2
    उन संगठनों में शामिल हों जो आपके हितों के क्षेत्र से संबंधित विषयों से निपटते हैं कुछ आपको क्लब में शामिल होने के लिए सलाह दे सकते हैं, आप उस व्यक्ति का हिस्सा हो सकते हैं, जिसे आप रुचि रखते हैं, लेकिन आप लंबे समय तक नहीं रहेंगे। आपको एक ऐसे सहयोग से जुड़ना होगा जो आपको पसंद है आप, इस तरह से: ए) आप इसे का हिस्सा बनने के लिए खुश हैं - बी) आप उन लोगों से मिल सकते हैं जो आपके साथ कुछ समान हैं। आप किसको चुनना चाहिए? एक थिएटर क्लब? एक पर्यावरण संघ? एक स्पोर्ट्स क्लब? एक कुत्ते या इसी तरह की सुविधाएं पर स्वयंसेवा की संभावना के बारे में आप क्या सोचते हैं? यहां तक ​​कि अगर आप आदर्श व्यक्ति को नहीं मिलते हैं, तो आप मित्र बना लेंगे, आप व्यस्त होंगे और सबसे अधिक संभावना होगी, आप उन कौशल का विकास करेंगे, जो आपके पास पहले नहीं थे।
  • यहां तक ​​कि अगर आपको यह भी कहने की जरूरत नहीं है, तो स्पष्ट रूप से एकमात्र ऐसा स्थान जहां नहीं आप अपने घर में कुछ लोगों से मिलेंगे, अपनी बिल्लियों के साथ पूरे दिन टीवी के सामने बैठेंगे। शामिल हो जाओ और जल्दी या बाद में आपको एक पता चल जाएगा। सब के बाद, वहाँ 3.5 "अरब" वहाँ बाहर हैं
  • मिट अ ब्वॉय स्टेप 3 नामक छवि
    3
    उन जगहों पर उपस्थित रहें जहां आप आरामदायक महसूस करते हैं। यह आपकी पसंदीदा किताबों की दुकान हो सकती है, अगर आप कॉफी पसंद करते हैं तो आप शौकीन शौकीन हो या कैफेटेरिया हो। यह एक ऐसी जगह भी हो सकती है जहां आप आमतौर पर अपने दोस्तों के साथ जाते हैं हालांकि, बहुत लोकप्रिय जगहें अच्छी तरह से चली जाएंगी, जैसे कि स्केटिंग रिंक या आइसक्रीम पार्लर - जो आपकी उम्र के लोग अक्सर जाते हैं
  • आप समूह में बाहर आ जाएगा, लेकिन यह क्योंकि लोग बहुत सारे लोग (सबसे, इन संदर्भों में) अधिक approcciarti या करने के लिए तैयार महसूस होगा के बीच में आराम से नहीं लग रहा है संपर्क किया जा ऐसे स्थानों में अकेले समय बिताने के लिए महत्वपूर्ण है ।
  • मिट अ ब्वॉय चरण 4 नामक छवि
    4
    तुम जो चाहो करो अगर आप अपने क्षितिज का विस्तार, शामिल होने, सार्वजनिक आयोजनों, बैठकों और बैठकों में जाने, जिम या कला के पाठ्यक्रम में शामिल होने और अपने सपनों का पालन करने पर काम करते हैं, तो आप उस लड़के को मिल पाएंगे जो आप की तलाश में थे यह नहीं होगा। इसके अलावा, आप खुश होंगे और आप बेहतर महसूस करेंगे, क्योंकि आप जो प्यार करते हैं, आप करेंगे, तो आप अपने आप से प्यार कैसे नहीं कर सकते?
  • आप कह रहे हैं "जब चीजें कम से कम होती हैं तो क्या होता है?" ठीक है, यह एक कारण के लिए कहा जाता है। यदि आप अपने जीवन के साथ चलते हैं, तो आप उस व्यक्ति से मिलेंगे जो उसकी ज़िंदगी जी रहे हों, और शायद आप अपने गुणों और आकांक्षाओं को संयोजित करने का प्रबंधन कर सकें। एक लड़का आपको अपना जीवन जीने से रोक नहीं सकता, चाहे वह हो, या आप नहीं करते हैं।
  • मिट अ ब्वॉय चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    सावधानी के साथ ऑनलाइन बैठकों के साथ सौदा आप उन लोगों को ढूंढ सकते हैं जिनके साथ आप चैट रूम में, फेसबुक पर या फ़ोरम पर संगत हैं, जो दोनों के द्वारा सराहना करते हुए विषयों के साथ काम करता है। उसने कहा, आपको करीब ध्यान देना होगा वहाँ हजारों स्कैमर्स हैं, और वे लोग हैं जिन पर आप कभी विश्वास नहीं कर सकते। अगर आप किसी के साथ दोस्त बनाते हैं, तो उसे ढूँढ़ने की कोशिश करें जो उसे वास्तविक जीवन में जानता है और आपको अपनी असली पहचान के बारे में आश्वस्त कर सकता है।
  • कभी भी अपनी निजी जानकारी ऑनलाइन का खुलासा न करें याद रखें यदि आप ऐसा महसूस करते हैं, तो आप अपना नाम और अपना मोबाइल नंबर दे सकते हैं, लेकिन किसी को भी अपने घर या अन्य संवेदनशील जानकारी का पता न बताएं एक लड़के को इन चीजों की आवश्यकता क्यों होगी?
  • मिट ए ब्वॉय चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    यदि आप स्कूल में एक लड़के की तलाश में हैं, तो जल्दी में मत बनो। यह किसी भी भागीदार का चयन नहीं करना महत्वपूर्ण है - यह आम तौर पर विनाशकारी संबंधों और बेवफाई के कारण होता है बल्कि, अगर आप सुनते हैं ज़रूरत एक पार्टनर की, इसे आसान बनाओ। उन लोगों की पहचान करने का प्रयास करें जो आपके साथ रुचियों को साझा कर सकते हैं या जिनके पास व्यक्तित्व है जिन्हें आप आकर्षित करते हैं यह महत्वपूर्ण है कि आप सिंक में हैं। यदि नहीं, तो चीजें लंबे समय तक नहीं रह सकतीं और आप में से एक टूटे हुए दिल के साथ समाप्त होगा।
  • किसी भी लड़के को खोजने के लिए मत बनो, सोच कर इसे आप इसे और अधिक वांछनीय बनाने के लिए बदल सकते हैं। आप दोनों ही भावनात्मक समस्याएं पैदा कर सकते हैं और उस व्यक्ति के साथ प्यार या दोस्ती के किसी भी संभावना को बर्बाद कर सकते हैं। यदि शुरुआत में कोई चिंगारी नहीं है, तो चीजों को मजबूर न करें आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिलेगा जो आपके अंदर इच्छा को प्रज्वलित करता है और आपके लिए ऐसा ही लगता है बिना बदलने की आवश्यकता है
  • मीट अ ब्वॉय चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    संतुष्ट मत बनो। आप चारों तरफ देखा और अब आपको लगता है कि आपको सही आदमी मिल गया है। क्या वह उस तरह का लड़का है जो आपके साथ समय बिताने के लिए और अधिक कुछ भी न चाहें? क्या यह उस तरह का व्यक्ति है जिसे आप लंबे समय से करना चाहते हैं? क्या आप खुद का ख्याल रख सकते हैं? सभी के प्रति सम्मान दिखाएं? क्या आप उसकी कंपनी में रहना पसंद करते हैं? अगर इन सभी सवालों का जवाब "हां" है, तो आप सही रास्ते पर हैं! अब कार्रवाई करने का समय है
  • पुरुषों पर लागू होने वाला एक सामान्य नियम निम्न है: अगर आपको लगता है कि कोई व्यक्ति जानता है कि वह आपको पसंद करता है, तो वह वास्तव में नहीं जानता है। जब आप हो बिल्कुल निश्चित कि वह यह जानता है, यह एक अस्पष्ट संभावना है कि यह ऐसा है। यदि आप अपने आप को एक आमने-सामने बातचीत में कहा था, तो आपको यह नहीं मालूम होगा कि आप अभी तक गंभीर हैं। निम्नलिखित चरणों में आपको चीजों को धीरे-धीरे लेना होगा और काफी स्पष्ट होना होगा। क्या आप तैयार हैं?
  • भाग 2

    आत्मसम्मान पर काम करना
    मिट अ ब्वॉय चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने आस-पास के लोगों को खुद को खोलें यदि आप अपने आस-पास के किसी भी व्यक्ति पर भरोसा नहीं करते हैं, तो आपके लिए अपनी इच्छाओं के लड़के को खोलना मुश्किल होगा। अपने आसपास के लोगों के साथ दोस्त बनाना शुरू करें इसके कई कारण हैं कि ऐसा करने के लिए क्यों अच्छा है:
    • जिस व्यक्ति में आप रुचि रखते हैं, वह आपको कई लोगों से बात करेंगे I इससे आपको अनुकूल, मज़ेदार और मिलनसार दिखाई देगा। आप भी बहुत अधिक विवादास्पद लगेंगे
    • वह उन लोगों के साथ हो सकता है जिनसे आप बात कर रहे हैं। दोस्तों बनाने शुरू करने का यह एक बहुत ही स्वाभाविक तरीका है
    • यदि आप हर किसी से बात करते हैं, तो आप के साथ भी चैट करना शुरू करना सामान्य होगा। इसके अलावा, ऐसा करने पर ऐसा लगता होगा कि आपके पास दूसरा इरादा नहीं है, किसी भी भावनाओं का मुखौटा बनाना जिससे आप प्रकाश में नहीं आना चाहते।
  • मिट अ ब्वॉय चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    अभ्यास दूसरों के साथ मिलनसार है जितना अधिक आप बाहर निकलते हैं, जितना अधिक आप सामाजिक हो और आप अन्य लोगों से बात करते हैं, उतना आसान होगा कि आप इसे किसी के साथ करना यदि आप अपने आप को मोनोसिलेबल्स में बात करने के लिए सीमित कर देते हैं, तो संभवतः आप थोड़ी गड़बड़ी और शर्मिंदा हो जाएंगे। और यह सामान्य है: कोई भी कासनोवा नहीं पैदा हुआ था, यह एक दहेज हासिल कर लिया है।
  • हम सामाजिक जानवर हैं और हम एक बार फिर कुछ खास व्यवहार सीखते हैं, जब हम खुद को मैदान में डाल देते हैं। वही आपके लिए सच है! सबसे पहले यह कठिन होगा, लेकिन समय-समय पर यह आसान और आसान हो जाएगा। यही कारण है कि आपके आस-पास के लोगों के साथ शुरू करना उचित होगा, लेकिन किसके लिए? नहीं आप रुचि रखते हैं - आपको तैयार होने के लिए प्रशिक्षित करने की आवश्यकता होगी, जब उस व्यक्ति से बात करने के लिए समय आता है जिसे आप रुचि रखते हैं।
  • मिट अ बॉय स्टेप 10 नामक छवि
    3
    अपने आप को सुलभ बनाएं यदि आप हमेशा मुस्कुरा रहे हैं और आप अन्य लोगों से बात करना चाहते हैं, तो आप अनिवार्य रूप से उनसे मिलेंगे। यदि आप हमेशा मैत्रीपूर्ण और आरक्षित होते हैं या यदि आप कभी भी बातचीत करने के लिए कुछ भी नहीं जोड़ते हैं (उदाहरण के लिए क्योंकि आपके पास हमेशा फोन होता है), दूसरों को आप से बचना होगा, यह सोचकर कि आप बात नहीं करना चाहते हैं अपने सिर को ऊपर रखो और अपने दिमाग को चारों ओर देखिए। यदि आप अन्य लोगों के साथ एक ही स्थान पर हैं, तो आप समान अनुभव साझा करेंगे, इसलिए आपके बारे में बात करने के लिए कुछ होगा
  • इस तरह के परिदृश्य की कल्पना करें: आप संबद्ध संघ की एक बैठक में हैं और आप सभी नाश्ता खाने के एक टेबल के आसपास बैठे हैं। एक आपसी दोस्त एक मजाक बनाता है और आप सभी हंसते हैं। बाद में, यदि आप उस व्यक्ति के बगल में खुद को ढूंढ लेते हैं जिसमें आप रुचि रखते हैं, तो आप पहले मजाक का एक संदर्भ बना सकते हैं आप एक हंसी साझा करेंगे और आप बर्फ तोड़ देंगे!
  • मीट अ ब्वॉय चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    4



    अच्छी स्वच्छता रखें कंडीशनर का प्रयोग करें और अपने बालों को स्टाइल करें, साफ कपड़े पहनें और सुखद गंध का प्रयास करें शायद आप उस आदमी के बारे में पागल नहीं होंगे, अगर वह किसी ऐसे व्यक्ति की तरह दिखता है जो सिर्फ कचरे से खुद को खींच सकता है, है ना? यही उनके लिए सच है। शारीरिक रूप से सुखद होने के लिए, आपको अपना सर्वश्रेष्ठ देखना होगा। कपड़े पहनें जो आपको आत्मविश्वास महसूस करते हैं, अपने पसंदीदा होंठ चमक पर मुस्कुराएं और तैयार रहें।
  • प्रारंभ में आपको अपने शारीरिक स्वरूप के माध्यम से लड़के का ध्यान आकर्षित करना होगा। ऐसा कैसे काम करता है हमेशा अपनी तरफ देखने का प्रयास करें और आप उसकी आंख को पकड़ सकते हैं। उसने कहा, इसे ज़्यादा मत करो - किसी ऐसे व्यक्ति की तरह दिखना जो सुंदर दिखने के लिए बहुत मेहनत करता है, वह आपको अपनी आंखों में आकर्षक नहीं बनाती। यदि आप जो भी हो, तो आप सभी के लिए स्पष्ट दिखाई देंगे, इसलिए हमेशा अपनी सहजता का पालन करने की कोशिश करें।
  • मिट अ ब्वॉय स्टेप 12 के शीर्षक वाला इमेज
    5
    एक खुले दिमाग की कोशिश करो अपने आप को या अन्य लोगों को कमजोर न करें - आप सभी सहित सभी महत्वपूर्ण हैं इस तरह से एक दृष्टिकोण के साथ यह हर किसी के लिए स्पष्ट होगा कि आप मैत्रीपूर्ण हैं और आप अपने आसपास के लोगों में रुचि दिखाते हैं। आप थोड़ा बेहतर जानना क्यों नहीं चाहते हैं? अपने दृश्य संपर्क कौशल के साथ, आप निश्चित रूप से कम से कम एक वार्तालाप या दो के लिए आपके साथ मनोरंजन करना चाहते हैं। एक सकारात्मक दृष्टिकोण यह सुनिश्चित करने में मदद करेगा कि अच्छी चीजें होती हैं, एक नकारात्मक दृष्टिकोण से बचने जाएगा ऐसा होता है
  • यहां तक ​​कि अगर यह पता चला है कि वह आप में कोई दिलचस्पी नहीं है, यह दुनिया का अंत नहीं होगा अगर हम जिस व्यक्ति में दिलचस्पी रखते हैं, वह हमारी रुचि वापस नहीं करता है? यह निश्चित रूप से एक दर्दनाक सबक होगा, और कई लोगों को इसे सीखने के लिए कई सालों की जरूरत होती है। हालांकि, जब आपको कोई इनकार मिलता है, तो वैसे भी खुश होने का प्रयास करें। जब आप सोचते हैं कि यह कैसा होगा तो आप अभी भी कई साल बचाए हैं। अपने इनकार के साथ, इस आदमी ने आपके अगले प्रेम से संपर्क करने का तरीका अपनाया है। यह एक सफलता थी!
  • मिट अ ब्वॉय स्टेप 13 शीर्षक वाली छवि
    6
    एहसास है कि वह शायद आप से भी ज्यादा परेशान है जब कोई लड़की से बात करने की बात आती है तो बहुत से लोग उत्साहित होते हैं, जब आप अपनी सुरक्षा पर काम करने की कोशिश करते हैं तो इसे ध्यान में रखें। वह वह है जिसे चीजों को शुरू करने के लिए थोड़ी सी धक्का की जरूरत है, इसलिए वह चतुराई से थोड़ा सा आँख संपर्क या एक दोस्ताना मुस्कान का उपयोग करता है, ताकि किसी व्यक्ति को वार्तालाप शुरू करने के लिए धक्का दे या उसे समझ सकें कि मनोरंजन में डरने के लिए कुछ भी नहीं है आपके साथ एक वार्तालाप
  • आपको उससे बात करने के लिए भी एक अच्छा तरीका है यह महसूस करने के लिए कि वह भी परेशान, असुरक्षित है और संभवत: आपको लगता है कि आप एक मित्र के रूप में भी इसमें दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं, जिससे आप दोस्ती के इस खूबसूरत संकेत को जल्दी करने में मदद करेंगे।
  • भाग 3

    वार्तालाप करना और इसे बेहतर जानने की कोशिश करें
    मीट अ ब्वॉय चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    1
    बातचीत करने के लिए जीवन देने के लिए, देखें कि आपके चारों तरफ क्या है। मान लीजिए, स्कूल में, आप उस लड़के को देखते हैं जो फुटबॉल खेलता है और आपको इतना पसंद है वह स्कूल सालाना के लिए तस्वीरों के संग्रह के बारे में पोस्टर देख रहे हैं। उससे संपर्क करें और उससे पूछें कि क्या वह भाग लेना चाहता है अपने आप को प्रस्तुत करें, किसी भी विषय पर एक खुले दिमाग की कोशिश करें और मैत्रीपूर्ण बनें। यहाँ यह है! आप आधिकारिक तौर पर बर्फ तोड़ दिया अब से कुछ भी छोटे चरणों में आगे बढ़ सकते हैं, लेकिन सबसे कठिन भाग पूरा हो गया है।
    • आप उससे भी पूछ सकते हैं कि वह क्या कर रहा है या वह क्या देख रहा है। अगर ऐसा कुछ है जो आपकी रुचियों के क्षेत्र का हिस्सा है, तो उसे बताएं यदि ऐसा कुछ है जिसके बारे में आप कुछ भी नहीं जानते हैं, तो उसे पूछें और अधिक जानने की कोशिश करें अगर आप पहले कभी नहीं सुनाए गए बैंड के दौरे की तारीखों को देख रहे हैं, तो ऐसा कुछ कहें: "हे, वे किस तरह खेलते हैं? नाम मुझे परिचित है"। कुछ भी करेंगे, बशर्ते आप वार्तालाप शुरू करें। वहां से आप अन्य बैंड के बारे में बात करना शुरू कर सकते हैं और वार्तालाप विकसित कर सकते हैं।
  • मीट अ ब्वॉय चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    2
    पता करें कि उनके कुछ हित क्या हैं और भाषणों में उनमें से किसी एक के बारे में कुछ टिप्पणियों या प्रश्नों को प्राप्त करने का प्रयास करें। आप बर्फ तोड़ दिया, अब आप कैसे आगे बढ़ना चाहिए? क्या आप जीवन में अपने दर्शन के बारे में गहन विषयों पर बातचीत करना चाहते हैं? इतना तेज नहीं है आरंभ करने के लिए, आप कुछ पृष्ठभूमि जानकारी प्राप्त करने की कोशिश कर सकते हैं कि आप किस हित में हैं, जैसे कि यह पता लगाना कि क्या आप खेल का अभ्यास कर रहे हैं, बस के बारे में बात करने के लिए कुछ है इस तरह, जब आप एक साथ गलियारे में होते हैं, तो आप इसे इसे कुछ बताने के लिए संपर्क कर सकते हैं: "हे, तुम फुटबॉल खेलते हो, है ना? क्या आप इस रविवार को जीतेंगे?"।
  • यह यह भी दिखाएगा कि आप उस पर ध्यान दें और इससे आपको अच्छा लगेगा। यह भी आशा है कि, आपके प्रश्नों के बाद, आप अपने हितों के बारे में खुद से पूछना शुरू करते हैं अगर ऐसा होता है, तो आप अधिक समय बिताने या एक साथ बाहर जाकर शुरू कर सकते हैं।
  • मिट अ ब्वॉय स्टेप 16 के शीर्षक वाला इमेज
    3
    बातचीत को जीवित रखने के लिए कुछ छोटे और मजाकिया वाक्यांशों के बारे में सोचने का प्रयास करें किसी से बात करने का सबसे कठिन हिस्सा बातचीत शुरू कर रहा है लेकिन अब आप इसे दूर कर चुके हैं! अब आपको बातचीत चलाना होगा। आपकी पिछली चैट को अब अंतिम रूप देने के लिए कुछ युक्तियां दी गई हैं
  • अपने आस-पास से विचार एकत्र करें यदि आप किसी गेम में हैं, तो बस क्या हुआ है पर एक टिप्पणी करें ("ओह! क्या आप देखते हैं कि आप ऐसा करते हैं?")। इसलिए, उन्हें अतीत में देखी गई किसी गेम में आपको कुछ मज़ा या आकर्षक बताएं आपको यह बताने के लिए एक मजेदार कहानी भी हो सकता है।
  • यदि आप एक सामान्य स्थान पर हैं, तो कुछ विचारों को देखने के लिए आपके आस-पास के ऑब्जेक्ट का पालन करने का प्रयास करें। जब आप एक बच्चा थे, क्या आपके पास उस कमरे में एक दर्पण है जो आप में हैं? इसे एक मनोरंजक टोन में बताएं जो इसे दिलचस्प बनाता है
  • आपकी पहली बातचीत गहरी या आपकी भावनाओं पर ध्यान केंद्रित नहीं होना चाहिए। यह उतना आसान है जितना कि यह है "मेरे जैसे कुर्सी उस घर में थी जहां मैं बड़ा हुआ था। ओह, यह मुझे पुराने दिनों की याद दिलाता है, हाहा!"। अविश्वसनीय या मज़ा कुछ के बारे में सोचो उससे पूछें कि क्या उनके पास भी ऐसी ही कहानियां हैं
  • मिट अ ब्वॉय चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने आप को, मिठाई, अनौपचारिक और आराम से सुनिश्चित करें एक अनौपचारिक बैठक की तरह रहें क्योंकि यह है. चतुर्थ में मत छोड़ो - यह सिर्फ एक सरल बातचीत है अगर आपको लगता है कि वार्तालाप समाप्त हो रहा है, तो इसे समाप्त करें आप दूसरे दिन दूसरे दिन हो सकते हैं। यदि वार्तालाप में बहुत अच्छा होता है, तो मुझे आपको परिवहन प्रदान करें अगर आप अपने नंबर की मांग करते हैं या फेसबुक पर आपकी दोस्ती चाहते हैं, तो बहुत अच्छा! अन्यथा, यह ठीक है
  • यदि आप अपने बारे में आत्मविश्वास महसूस करते हैं, बहादुर और चीजें अच्छी तरह से चल रही हैं, तो आप उसे अपना फोन नंबर कह सकते हैं। प्रत्यक्ष लोगों की तरह कुछ हालांकि, ऐसा करने से बचें बिंदु-रिक्त मैत्रीपूर्ण बात कर या जैसे प्रश्न पूछने से इसे परिचय करें: "क्या आप मज़ा कर रहे हैं?" या "मैंने कभी ऐसा नहीं देखा है [कपड़े प्रमुख] इस तरह से वह आपको बहुत कुछ देता है!"। सुनिश्चित करें कि आप महत्वपूर्ण, मैत्रीपूर्ण और आकर्षक लगते हैं अगर आपको लगता है कि आप ऐसा करना चाहते हैं तो हँसते हैं आप के बारे में सुनिश्चित करने की कुंजी है अंतिम लक्ष्य को अपने फोन नंबर या अन्यथा संपर्क में रखने का दूसरा तरीका (फेसबुक, ई-मेल एड्रेस, आदि) होना चाहिए।
  • मिट अ ब्वॉय स्टेप 18 नामक छवि
    5
    एक मित्र के रूप में शुरू करें यह जानने का एकमात्र तरीका है कि आप एक साथ सहमत होंगे और अगर आपके बीच एक निश्चित रसायन है तो सबसे पहले दोस्ती की खेती करना है। एक समूह में समय व्यतीत करें, बात करें, पार्टियों में मिलें और एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने की कोशिश करें यदि आपके बीच चीजें विकसित हो रही हैं, तो उन्हें विकसित करें। जब आप सुरक्षित महसूस करते हैं तो उस समय आप कार्रवाई में आगे बढ़ सकते हैं
  • हताश प्रकट करने की कोशिश न करें अगर मुझे कुछ ऐसा कहा जाता तो आप लगभग निश्चित रूप से मुझे डरा देंगे: "आप सबसे बढ़िया व्यक्ति हैं जो मैंने कभी मिले हैं मुझे पता है कि तुम मुझे बिल्कुल नहीं जानते, लेकिन मैं आपको बहुत अच्छी तरह जानता हूं कि आप मुझे बेहतर जानते हों"। कुछ पुरुष शुरू में एक समान रवैया करने के लिए आकर्षित हो सकते हैं, लेकिन उन्हें लंबे समय में आपके साथ रहने के लिए प्रोत्साहित नहीं करेंगे। शांति से आगे बढ़ना और मित्रों के रूप में शुरू करना बेहतर है
  • मिट अ ब्वॉय स्टेप 1 9 शीर्षक वाली छवि
    6
    जब आप एक-दूसरे को थोड़ा बेहतर जानते हैं, तो लोगों के छोटे समूह के साथ जाने का प्रस्ताव लें बेशक, आप उसे विभिन्न पार्टियों में मिलते हैं और चैट के लिए बंद कर देते हैं, एक ही स्कूल में जाते हैं और शायद कुछ खेल आयोजन भी मिलते हैं, लेकिन यह पर्याप्त नहीं है आपको स्थिति को चुनौती देनी पड़ सकती है - उस सप्ताह आपको एक और शाम को अपने और कुछ मित्रों को शामिल करने के लिए कहकर शुरू करें। यदि आपको अगले कुछ दिनों में एक स्कूल परीक्षा का सामना करना पड़ता है, तो शाम को व्यवस्थित करने के लिए यह एक अच्छा बहाना हो सकता है "अध्ययन"।
  • एक बार जब आप लोगों के छोटे समूहों के साथ बाहर जा रहे हैं, तो आप एक और कदम उठा सकते हैं और अपने दम पर बाहर जा सकते हैं। आपको छोटे कदम उठाने होंगे, जल्दी में मत हो
  • मिट अ ब्वॉय स्टेप 20 नामक छवि
    7
    उसे तुम्हें यह पसंद है पता है। आपने जमीन तैयार की है, और अब? खैर, यह आपको उसे पसंद करने का समय है, या शायद वह आगे आता होगा। किसी भी मामले में, यह सही दिशा में एक कदम है। किसी पारस्परिक मित्र से पूछें कि आपके मौके को अस्वीकार नहीं किया जा रहा है, हो सकता है कि वह उससे पहले ही एक ही बात पूछेगा
  • इसे निजी में करना बेहतर होगा और जब आपके बीच का माहौल सही होगा तो यदि आप अकेले हैं, तो आप एक अच्छा दोपहर एक साथ बिताए हैं और वह एक अच्छे मूड में हैं, यह सही समय है। आपको घबराहट होने से पहले आपको जल्दी करो और उसे सबकुछ बताएं, लेकिन आदर्श रूप से आपको इस तरह से कुछ करना चाहिए: "तुम्हें पता है, मैं वास्तव में आपको बहुत पसंद करता हूं। मुझे लगता है कि हम एक साथ ठीक होंगे। क्या आप कभी भी मेरे साथ बाहर जाना चाहेंगे?"। अगर वह हां कहें तो शानदार! अगर आपको कोई इनकार न हो, तो अपना गुस्सा मत करना। "मैं समझता हूं, मैं ईमानदार होना चाहता था" उस मामले में यह एक अच्छा जवाब है यह देखकर कि आप उसे अच्छी तरह से ले जा सकते हैं, उसे आश्चर्य हो सकता है और उसे प्रभावित कर सकते हैं, शायद उसे अपने दिमाग में परिवर्तन करने के मुद्दे पर भी।
  • टिप्स

    • जिस स्थान पर आप मिलते हैं वह बहुत महत्वपूर्ण है। यदि आप सड़क पर बाहर रहना पसंद करते हैं, तो आपके पास एक शॉपिंग सेंटर में भाग लेने के बजाय, उत्साही लोगों के लिए एक सहयोग में शामिल होने से आपकी रुचियों को साझा करने वाले किसी व्यक्ति से मिलना अधिक अवसर होगा। यदि आप धार्मिक हैं और आप गाते हैं, तो अपने पल्ली के गाना बजाने में शामिल हों यदि आपने पहले से ही स्कूल खत्म कर लिया है, तो उस विषय पर शाम की कक्षाएं लें जो आपके हित में हैं आपके लिए बगल में बैठे व्यक्ति को आपके साथ आम में दिलचस्पी होगी

    चेतावनी

    • एक और महत्वपूर्ण बात यह है कि आप विभिन्न चरणों को कैसे करते हैं। क्या आप अपनी आँखों के माध्यम से देखने के लिए गलत समझा जा सकता है आप इसे सोच सोच सकते हैं "नमस्कार!" लेकिन - लड़के की मानसिक स्थिति के आधार पर - वह सोच सकता है कि आपकी नज़र इसका मतलब है "मैं तुम्हारे साथ प्यार में नहीं पड़ सकता, आप बहुत अच्छे हैं"। तो सावधान रहें और अस्थिर लोगों से बचने का प्रयास करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com