कैसे एक लड़के को छोड़ दो

उसने तुम्हें छोड़ दिया लेकिन आप अभी भी चाहते थे जिस व्यक्ति ने आपको निराशा के साथ पेश किया था, उसे पुनर्पूंजीकरण एक कठिन मुश्किल उपक्रम है इसमें समय, धैर्य और अधिक मान्य प्रेरणा होती है। इन सुझावों को पढ़ कर इसे कैसे जानें

कदम

छवि के नाम से जीत के बाद एक लड़का पिछला होने के बाद चरण 1
1
क्या आप वास्तव में इसे हासिल करना चाहते हैं? क्यों? पृष्ठ को चालू करना अक्सर बेहतर होता है
  • बिग डम्म्ड स्टेप 2 के बाद विन ए गाई बैट शीर्षक वाली छवि
    2
    इस बारे में सोचें कि आपने क्यों छोड़ा? क्या आपके बारे में कुछ है जो आपको पसंद नहीं है? क्या कुछ ऐसा है जो आप खुद को सुधार सकते हैं? क्या उसने तुम्हें दूसरे के लिए छोड़ दिया? क्या कोई उसे आपको छोड़ने के लिए कहता है, उदाहरण के लिए उसके माता-पिता? यदि उस परिस्थिति ने उसे निर्णय लेने के लिए प्रेरित किया है, तो एक जोखिम है कि वह आपको एक बार फिर से मुक्ति देगा। या इससे भी बदतर, शायद वह आपको चिढ़ा रहा है क्योंकि वह नहीं जानता कि आपको यह कैसे समझना है कि यह खत्म हो गया है।
  • छवि के नाम से जीत के बाद एक लड़का पिछाड़ी के बाद डंप किया गया चरण 3
    3
    कभी-कभी लड़के किसी को छोड़ने के लिए अफसोस करते हैं लेकिन पता नहीं कैसे आगे आने के लिए। जब तक वह खो जाता है तब तक एक व्यक्ति को वास्तव में इसकी सराहना नहीं होती है यदि आप उस लड़के को पुनः हासिल करना चाहते हैं जिसे आप पसंद करते हैं, तो उसे आपके करीब आने का अवसर देने के लिए पर्याप्त हो सकता है। उदाहरण के लिए, संदेश उसे बताना है कि 1) मैं माफी चाहता चीजें आप दो) के बीच ऐसा नहीं हो पाया हूं कि आप अपनी गलतियों को स्वीकार करते हैं और भविष्य 3) अभी भी उससे प्यार करती हूँ 4) निर्दिष्ट करता है जब वह चाहता है कि यह आप कह सकते हैं में सुधार करने के लिए प्रयास करें।
  • छवि के शीर्षक के बाद विन ए गाई बैक होने के बाद ड्रीम किया गया चरण 4
    4
    कभी-कभी इसमें समय लग जाता है यदि आप एक वयस्क हैं, तो ब्रेक अधिक हो सकती है, यदि आप किशोर हैं, हो सकता है यह आसान हो जाएगा। थोड़ी देर बाद, यदि आप वास्तव में चाहते हैं, तो स्थिति को हल करने का प्रयास करें। अगर यह गलतफहमी थी, तो कृपया स्पष्ट करें और सुनिश्चित करें कि भविष्य में फिर से ऐसा नहीं होगा।
  • डुप्मिंग होने के बाद Win a Guy Back नामक छवि का शीर्षक चरण 5



    5
    अपने जीवन को उसके साथ साझा करें एक बार जब आप एक बार फिर से हों, तो खेल जैसे आम हितों की तलाश करें ऐसा करने से आपको अपने आप को देखने और रिश्ते को मजबूत करने के लिए अधिक अवसर होंगे।
  • बिग डम्म्ड स्टेप 6 के बाद Win a Guy Back नामक छवि
    6
    अपने जीवन को व्यवस्थित करें वह उन हितों की खेती करता है जिनके पास उसके साथ कुछ भी नहीं है अपने बारे में सोचो, अपनी उपस्थिति का ख्याल रखें, हमेशा अपने जीवन की जगह ढूंढिए। तो जब आप अपने आप को देखते हैं आप के बारे में बात करने के लिए कुछ दिलचस्प होगा।
  • विस्ट होने के बाद Win a Guy Back नामक छवि को चरण 7
    7
    रहस्यमय मत बनो रहस्य केवल तब तक दिलचस्प है जब तक इसे अनावरण नहीं किया जाता है, इसलिए हमेशा स्वयं होना बेहतर होता है आप अब भी अपने आप को सुधारने का प्रयास कर सकते हैं, और उसे भी ऐसा करने के लिए कह सकते हैं।
  • छवि के नाम से जीत के बाद एक लड़का वापस जाने के बाद ड्रीम किया गया चरण 8
    8
    उसका डरमेट मत बनो अपने आप को दिखाने के लिए अच्छा है, और एक साथ वापस आने की इच्छा व्यक्त करने के लिए, लेकिन अपने कार्य में नहीं रहने के लिए। दुनिया में कई अन्य लोग हैं जिन्हें आप जान सकते हैं, हो सकता है कि किसी अन्य व्यक्ति के आगे आप भी खुश रहें।
  • टिप्स

    • अपने आप को निराशा से उबरने के लिए कुछ समय दें

    चेतावनी

    • अपने आप को इसे वापस लेने के लिए बेताब नहीं हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com