छोड़ दिया गया था के तथ्य को दूर करने के लिए कैसे

छोड़ने के बाद, यह दुखद और दुखद महसूस करना सामान्य है, खासकर यदि वह आपका पहला प्यार था या यदि यह एक गंभीर कहानी थी थोड़ी मदद और समर्थन के साथ, हालांकि, आप जल्द ही ट्रैक पर वापस आ जाएंगे!

कदम

इमेज का शीर्षक, ड्रीमड हो जाने के चरण 1 पर क्लिक करें
1
घर से बाहर निकलें घर पर अपने आप को उसके लिए रोके मत करो। यदि आप सोचते हैं और इसके बारे में सोचते हैं, तो आप केवल बदतर होंगे। कुछ दोस्तों के साथ मिलने का प्रयास करें जिन्हें आपने अपने सभी समय को उसके लिए समर्पित करने की उपेक्षा की है। वैकल्पिक रूप से, फिल्म देखने के लिए सिनेमा पर जाने की कोशिश करो, लेकिन अपने आप को यातना बंद करो।
  • इमेज का शीर्षक, ड्रीम टेस्ट 2 में हो जाओ
    2
    उन चीजों से छुटकारा पाएं जो आपको इसके बारे में याद दिलाते हैं। पुराने वेलेंटाइन के उपहारों से छुटकारा पाएं उन्हें एक बॉक्स में रखो, उन्हें बिस्तर के नीचे बिस्तर पर रखकर, कपड़े के पीछे रखें या यदि आवश्यक हो तो उन्हें फेंक दें। अतीत के बारे में सोचने में अपना समय व्यतीत मत करो। अपने जन्मदिन के लिए आपके द्वारा किए गए उपहारों को भूल जाओ और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ें
  • इमेज का शीर्षक, ड्रीम टेस्ट 3
    3
    एक नया प्यार खोजें मौसम खुला है एक विशेष लड़के के लिए शिकार करें यह आपके रिश्ते का अंत नहीं है, लेकिन एक नया अद्भुत साहसिक की शुरुआत है आपको यह विश्वास नहीं है कि आप कभी भी प्यार में फिर कभी नहीं पाएंगे, क्योंकि ऐसा होगा! हो सकता है कि आपको पता चल जाए कि कोई ऐसा व्यक्ति था जिसने आपको हमेशा दूरी की प्रशंसा की है जब आप उपलब्ध नहीं थे। अब, यह मौका देने का समय हो सकता है!
  • इमेज का शीर्षक, ड्रीमड हो जाने के बाद स्टेप 4
    4
    उससे दूर रहो उसे फोन मत करो, उसे संदेश न भेजें और गलती से "भेजें" दबाकर गलत व्यक्ति को संदेश भेजें। अपनी पता पुस्तिका से अपना फोन नंबर हटाएं, अपने कंप्यूटर के लिए वॉलपेपर के रूप में उपयोग की जाने वाली अपनी तस्वीर को हटा दें और अपने दोस्तों के साथ अपनी जगह पर एक अच्छी तस्वीर डालें। इसे फेसबुक पर "मित्र" के रूप में निकालें अगर वह आपसे संपर्क करने की कोशिश करता है तो उनके कॉल्स का जवाब न दें क्या वह तुम्हें छोड़ गया, याद है? उसके लिए भी बदतर यह भूल जाओ!
  • इमेज का शीर्षक, ड्रीम टेस्ट 5
    5



    लिखें। सभी कारणों की एक सूची बनाओ, जो आपने कुछ के रूप में नहीं किया। अतीत में आपके द्वारा किए गए सभी बुरी चीजों को शामिल करें और आपने उसे माफ कर दिया। याद रखें कि जब उन्होंने आपको छेड़ दिया तो हंसते समय - याद रखें कि उसने आपको उस लड़की से धोखा दिया जिसने फुटबॉल खेलें। एक नई डायरी लिखना प्रारंभ करें जो आपके जीवन में इस महत्वपूर्ण बदलाव का प्रतीक है। उस बूढ़े व्यक्ति को फेंक दें जिसमें आप अपनी कहानी बताते हैं। संकोच न करें
  • इमेज का शीर्षक, ड्रीम टेस्ट 6
    6
    एक अच्छा रोना यह सब बहुत लंबे समय तक न रखें एक अच्छा लंबा रोना और साथ ही उतारा! अपने दोस्तों से बात करें और उनसे पूछें कि क्या उन्होंने अपना अनुभव अपनाया है शायद यह ऐसा होगा अपनी बड़ी बहनों से बात करें और उन्हें सलाह और समर्थन के लिए पूछें। याद रखें कि आपके पास कई लड़के होंगे, लेकिन आपके परिवार और दोस्त हमेशा के लिए बने रहेंगे।
  • इमेज का शीर्षक, ड्रीम टेस्ट 7 में जाओ
    7
    उदास गाने हटाएं गोरगिया द्वारा उदासीन गाने जैसे "ड्रॉप्स ऑफ़ मेमोरी" को सुनने के लिए जारी न रखें, अपने आइपॉड पर कुछ नृत्य संगीत डालें और कुछ नए बैंड की कोशिश करें। यह संघर्ष हमेशा भूलने में मदद करता है
  • छवि का शीर्षक टाइप करें, डंप किया जा रहा है चरण 8
    8
    तनाव को दूर करने के लिए अपने आप को एक तकिया में रखें यदि आप वास्तव में इसे जाने नहीं दे सकते, तो संशोधन करें और उसे पुनः प्राप्त करें। सुंदर होने का प्रयास करें, बस बदलने के लिए उसे आप के साथ टूट गया अफसोस बनाने के लिए कुछ करो।
  • टिप्स

    • बात करें। अपनी समस्या के बारे में अपने मित्रों और परिवार से बात करें। वे आपकी मदद करेंगे और आपकी सहायता करेंगे।
    • मज़े। अपने जीवन का आनंद लें और लड़कों जैसे व्यर्थ बातों के लिए समय बर्बाद मत करो।
    • दूसरों के समर्थन की तलाश करें यदि आपके बारे में कोई भी जानकारी आपके पास है, तो स्कूल की नर्स या शिक्षक से बात करने का प्रयास करें वे आपको समझने में सक्षम होंगे और शायद आपको नए परिप्रेक्ष्य से कुछ चीजें दिखाएंगे।

    चेतावनी

    • यदि आप इसे लंबे समय तक रखना चाहते हैं, तो आप अपने आप को निराश कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है, तो अपनी समस्याओं के बारे में किसी से बात करें
    • रेंगना मत करो यदि आपके दोस्त अच्छे पुराने दिनों की याद दिलाते हैं, तो उनसे दूर रहें
    • निश्चित रूप से आप दुखी होंगे, खासकर अगर उसने तुम्हें दूसरे के लिए छोड़ दिया था हालांकि, जागरूक रहें कि वह अपने कपड़ों को काटते हुए और अपने परिवर्तनीय रंग की एक बाल्टी फेंकने से आपको बेहतर महसूस हो सकता है, लेकिन यह एक अपराध है, और अगर आप कार्बिनेरिरी की ओर जाते हैं, तो आप परेशान हो जाते हैं, भले ही वह था तुम्हें छोड़ने के लिए
    • यदि आप उसके साथ रहते हैं और आप यह नहीं तय कर सकते हैं कि कौन से नए सुपर-टेक्नोलॉजीकल टीवी को आपसे एक साथ खरीदा जाना चाहिए, तो याद रखें कि आखिरी चीज आपको एक उपकरण के सामने बैठे और साबुन ओपेरा देख रही है जिसे आप याद करते हैं। गाड़ी के लिए, अगर आपको कोई समझौता नहीं मिल सकता है, तो बस उस नाम के बारे में याद रखिए जो सबसे आगे है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • मित्र
    • परिवार
    • एक मजबूत आत्मा
    • ग्रहणशील मन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com