कैसे एक आदमी भूल जाओ करने के लिए

कोई भी आप भूल जाते हैं आदमी आप परवाह आसान या मज़ा है, लेकिन इससे पहले कि आप इस आदमी को अपने भविष्य में कोई जगह नहीं है कि स्वीकार करने के लिए निर्णय लेते हैं, जितनी जल्दी आप अतीत, जहां से वह संबंधित में छोड़ने के लिए शुरू कर सकते हैं कहते हैं। किसी व्यक्ति को भूलने के लिए आपको अपने आप को घाव भरने के लिए समय देना पड़ता है, अपने आप को याद दिलाएं कि आप अकेले बेहतर हैं और अपने दोस्तों और परिवार के आराम से आराम लेते हैं। अगर आप इसे आज भूलना चाहते हैं और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं, तो पढ़ना जारी रखें।

कदम

भाग 1

सकारात्मक सोचें
विस्मना एक लड़का चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
इसे भूलने के लिए कुछ समय ले लो। यदि आप वास्तव में किसी व्यक्ति को भूलना चाहते हैं, तो आपको जो कुछ करना है, वह अपने आप को पीड़ा की अवधि के लिए कुछ समय दे रहा है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना बेतुका हो सकता है, सबसे पहले आप स्वीकार करते हैं कि अकेले खर्च करने के लिए आपको क्या समय लगता है और आपकी भावनाओं से निपटने के लिए समय की आवश्यकता है, जितनी जल्दी आप आगे बढ़ने में सक्षम होंगे। भले ही आपने उस व्यक्ति में भाग लिया है या आपको बहुत पसंद किया है, आपको अपनी भावनाओं को मुक्त करना चाहिए और स्वीकार करना चाहिए कि आप थोड़ी देर के लिए अपने सर्वश्रेष्ठ में नहीं होंगे।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आप कमजोर हैं। वास्तव में यह समझने में हिम्मत लेती है कि आपको बहुत मजबूत नहीं लगता है।
  • अपने दोस्तों को बताएं कि आप गहरा परेशान हैं। नकली खुशी मदद नहीं करता है, लेकिन यह आपको वैसे भी अधिक ऊर्जा बर्बाद कर देगा। अगर आप थोड़ी देर के लिए बाहर जाने की तरह महसूस नहीं करते हैं, तो ठीक है। हालांकि, आपको बहुत लंबे समय के लिए एकांत में बसा नहीं जाना चाहिए - कुछ दिनों या हफ्तों के लिए घर रहने में कुछ भी गलत नहीं है।
  • एक डायरी पर अपनी भावनाओं को लिखें यह आपकी भावनाओं का सामना उन्हें दुनिया के साथ साझा किए बिना करने में मदद कर सकता है।
  • विस्मना एक लड़का चरण 2 नामक छवि
    2
    जब आप उसके बारे में सोचते हैं, तो दोष पर ध्यान दें। जब एक पुरुष को भूल करने के लिए देख कल्पना है कि लड़के बिल्कुल, अद्भुत हंसमुख, उज्ज्वल और अद्भुत शैली थी, बजाय स्थिति की वास्तविकता का सामना करना पड़, स्थिति के बारे में रोमांस का शिकार करने के लिए आसान है। यदि आप इसे भूलने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह आपके लिए बेवकूफ या सही व्यक्ति नहीं है। इसीलिए हर बार जब आप सोचते हैं कि उनका अथक मुस्कुराहट है, तो उस बुरे वाक्यांशों को याद रखें जो उसने आपको बताया था या उस भयानक चमड़े की जैकेट में जो उसे पहनने के लिए जिद्दी है उसकी कल्पना करता है।
  • यदि आप वास्तव में चाहिए, उन सभी भयानक चीजों की एक सूची बनाओ जो उससे चिंतित हैं इसे अपने साथ ले जाओ और हर बार जब आप कमजोर महसूस करते हैं, तो एक नज़र डालें।
  • यदि आप वास्तव में सोचते हैं कि प्रश्न में व्यक्ति परिपूर्ण है, तो आप शायद उसके बाद बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते।
  • विस्मना एक लड़का चरण 3
    3
    याद रखें कि आप उसके साथ क्यों नहीं हैं आप दो एक साथ नहीं हैं क्यों एक बहुत अच्छा कारण होना चाहिए। शायद उसने तुम्हें धोखा दिया। शायद वह इतनी दिलचस्पी नहीं थी, के साथ शुरू करने के लिए शायद आपने पता लगाया है कि आप बस ऐसे संगत नहीं हैं जितना आप उम्मीद कर रहे थे। या हो सकता है कि आप जुनून से बंधे हैं लेकिन आप बिना किसी बहस के एक ही कमरे में दस मिनट से अधिक खर्च नहीं कर सकते। कारण जो भी हो, यह मान्य होना चाहिए, इसलिए याद रखें कि एक बिल्कुल स्पष्ट व्याख्या है कि आप दोनों एक साथ नहीं हैं।
  • हर बार जब आपको लगता है कि आपको वास्तव में उनकी ज़रूरत है, तो बस उन सभी बुरे समय को याद करें जिन्हें आपने साझा किया था। क्या आप वास्तव में दूसरों को खर्च करना चाहते हैं?
  • आशावाद के साथ अतीत को देखना आसान है, अपने आप से कह रहा है कि आप और वह लड़का एक साथ बिल्कुल सही थे। वास्तव में, कई क्षणों को सही से बहुत दूर रहना चाहिए, अन्यथा आप भी हाथ पकड़े रहेंगे, है ना?
  • विस्मना एक लड़का चरण 4 नामक छवि
    4
    एक तरफ पछतावा रखो आप विभिन्न कारणों से पछतावा महसूस कर सकते हैं शायद आप एक बेहतर प्रेमिका होती। हो सकता है कि आप चाहें कि आप अपने प्रेमी को देखना चाहते हैं कि आपको कितना पसंद है। शायद आपको लगता है कि आप बहुत दूर थे और उन्होंने रुचि खो दी। जो भी गलती आपको लगता है कि आपने प्रतिबद्ध किया है वह आपके दिमाग में होने की संभावना है। और यहां तक ​​कि अगर मैं वास्तव में गलती की है, तो वापस जाने और इसे ठीक करने में बहुत देर हो चुकी है, इसलिए इसके बारे में चिंता करने का समय बर्बाद मत करो।
  • इसे इस तरह देखें: शायद आप इस आदमी के साथ कुछ गलतियां की हैं, लेकिन आप चीजों को बदलने के लिए वापस नहीं जा सकते। वैसे भी, यह एक ऐसा अनुभव है जिसने आपकी सेवा की है: आप इन गलतियों से सीख सकते हैं और अपने अगले संबंधों को शुरू करते समय अपने कंधों पर और अधिक परिपक्व और अपने सिर के साथ महसूस कर सकते हैं।
  • विस्मना एक लड़का चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    कड़वाहट की उन भावनाओं को भूल जाओ कटुता एक और नकारात्मक भावना है जो केवल आपको नाखुश, गुस्सा और करुणा से रहित करेगी। आप कष्टपूर्ण महसूस कर सकते हैं कि यह कैसे खत्म हो चुका है, या दुर्व्यवहार होने की भावना से आपको लगता है कि आप जीवन में बहुत दुर्भाग्यपूर्ण हैं और ये सभी अनुचित हैं। क्या आपको पता है कि ये भावनाएं आपको किस स्थान पर लाएगी? सही कहीं नहीं नतीजतन, जब भी आप उन्हें पुनर्जन्म सुनते हैं, तो आप हर बार कड़वाहट की भावनाओं को अस्वीकार करते हैं।
  • इन भावनाओं को पहचानना सीखें जब भी आपको लगता है कि इनमें से कोई एक स्वयं को प्रकट करता है, कम से कम तीन सकारात्मक विचारों से लड़ें बेशक, आप कुछ ऐसी भयावहता के बारे में सोच सकते हैं जो आपको बनाया, लेकिन तीन आश्चर्यजनक और अविस्मरणीय चीजों को याद करके उस भावना से लड़ें, जो आपके मित्र या परिवार के सदस्यों ने हाल ही में आपके लिए किया है। अगर आप इसे एक साथ जोड़ देते हैं तो आप हमेशा खुश रह सकते हैं।
  • विस्मना एक लड़का चरण 6 नामक छवि
    6
    अपने आप को याद दिलाएं कि आप बेहतर लायक हैं इसे एक मंत्र की तरह दोहराएं आपको इसे भूलने के लिए मुश्किल क्षणों को खर्च करना पड़ सकता है, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि यह आपको हकदार है। आप एक असाधारण व्यक्ति हैं और आप किसी के लिए आप कीमती, खूबसूरत और असाधारण महिला की तरह व्यवहार करते हैं जो आप हैं, और कोई ऐसा नहीं जो आपको कपड़े के टुकड़े की तरह व्यवहार करेगा या आपको अनदेखा करेगा आप किसी के लायक हैं जिसे आप भूलने की कोशिश नहीं करते यद्यपि आप सोच सकते हैं कि आप एक-दूसरे के हकदार हैं, थोड़ी अधिक दूरी के बाद, आपको पता चल जाएगा कि आप उसके बिना ऐसा कर सकते हैं, और अपेक्षा से ज्यादा बेहतर है
  • इससे पहले कि आपको पता होना चाहिए कि आपको बेहतर लायक हो, यह बहुत समय लग सकता है, और अगर आप अपने दोस्तों को बताते हैं, लेकिन आपको ध्यान नहीं दिया जाता है तो आपको नाराज या नाराज़ महसूस हो सकता है। कभी-कभी आप यह ध्यान नहीं देंगे कि आप जो पात्र हैं, वह तब तक नहीं होगा जब तक कि आप किसी व्यक्ति के साथ एक स्वस्थ और स्थिर संबंध शुरू न करें (निश्चित रूप से पहले व्यक्ति के साथ तोड़ने के बाद)।
  • विस्मना एक लड़का चरण 7 नामक छवि
    7
    अपलोड की गई। यदि आप एक आदमी को भूलने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप शायद रॉकस्टार की तरह महसूस नहीं करेंगे। आप सोच सकते हैं कि आप बदसूरत, वसा, बेवकूफ, अयोग्य या बस उबाऊ हैं। ये संवेदना पूरी तरह से प्राकृतिक हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे वास्तविकता के अनुरूप हैं। अपनी बातों पर, जो कुछ भी बेवकूफ़ ने किया और अपने आप से प्यार करने के लिए याद करके नकारा नहीं जा सकता
  • उनसे बात करने से पहले अपने बारे में सबसे अच्छी बातों के बारे में सोचो, क्या आप उन्हें ठीक कर सकते हैं? अपने पसंदीदा गुणों की एक सूची बनाएं और उन्हें उजागर करें अपने आप में आत्मविश्वास का विकास करें जब तक कि आप यह महसूस न करें कि आप असाधारण व्यक्ति हैं, भले ही आप उस लड़के के साथ हों या नहीं।
  • विस्मना एक लड़का चरण 8 नामक छवि
    8
    आपके पास क्या है इसके लिए आभारी रहें अगर आपने एक लड़के के साथ एक रिश्ते या जटिल स्थिति पूरी कर ली है, तो आपका पहला आवेग शायद आपके सभी के लिए आभारी नहीं होगा। हालांकि, यह ठीक है कि आपको उसी नकारात्मक मानसिकता से बाहर निकलने और उन सभी अद्भुत चीजों को याद करने की ज़रूरत है जिनसे जीवन की पेशकश होनी चाहिए। एक सूची, मानसिक या भौतिक रूप से, सब कुछ के लिए आप के लिए आभारी होना चाहिए: परिवार, दोस्तों, स्वास्थ्य, अवसर, आपके चारों ओर कौन, आपकी बिल्ली आप बहुत जल्द पता चल जाएंगे कि आपका जीवन बहुत सुंदर है, भले ही वह उसका हिस्सा नहीं है।
  • सभी चीजों को आप के लिए आभारी होना चाहिए और उन्हें सूची में हर बार कुछ नया दिमाग में आने की आवश्यकता लिखें। समय-समय पर सूची को ध्यान से पढ़ें और जब भी आपको अपने आप को खुश करने की जरूरत होती है आप देखेंगे कि जीवन उस व्यक्ति के बिना जीवित है और उसकी छवि धीरे-धीरे गायब हो जाएगी।
  • भाग 2

    इसे अपने जीवन से निकाल दें
    विस्मना एक लड़का चरण 9 नामक छवि
    1
    उससे बात करना बंद करो यह आश्वस्त हो सकता है कि परिपक्व रवैया अपनाए जाने वाले उसे पार्टियों में देखने के लिए, उसे पाठ संदेशों जब आप कुछ अजीब से लगता है कि आप याद है, या यहाँ तक कि एक सप्ताह या हर दो हफ्ते में उसे एक बार के साथ एक शर्मनाक दोपहर के भोजन का लाभ लेने कि भेजने जारी में होते हैं । आप एक दोस्ती के बाद सिला स्थापित करने के लिए प्रयास करते हैं तो आपके टूट दिल एक अच्छा कदम हो सकता है, भले ही आप दर्द महसूस, यह केवल पीड़ा को लम्बा खींच जाएगा उसके साथ संपर्क में रहने के लिए प्रयास करें, और आप दो बार के रूप काबू पाने के लिए लंबे समय से जरूरत स्थिति।
    • यदि आप वास्तव में फोन करना चाहते हैं, तो फ़ोन से अपना नंबर हटा दें। यदि आप सेक्स स्थान में मिलते हैं तो विनम्र रहें, लेकिन अपने साथ बातचीत करने के लिए अपना रास्ता नहीं हटना। यदि आप कर सकते हैं, तो उन स्थानों से बचें जिन पर आप लगातार आ सकते हैं
  • विस्मना एक लड़का चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    2
    उसके बारे में भी बात करना बंद करो आप आपको लगता है कि लड़का भूलने के लिए एक अच्छा काम करते हैं, क्योंकि आप उससे बात करना बंद कर दिया है और आप समय का एक सा `नहीं दिख रहा है सोच सकते हैं, लेकिन अगर आप उसके बारे में बात कर रहा पर रखने के लिए, आप आगे बढ़ने के लिए अपने आप को मदद नहीं करते। अपने प्रिय मित्र के साथ अपनी उदासीन भावनाओं को साझा करना बहुत राहत का हो सकता है, लेकिन यदि आप सभी को उस व्यक्ति के लिए अपने आप को दिक्कत देते हैं, तो आप हर किसी के साथ मिलते हैं, आप भूल से दूर रहेंगे।
  • और यदि आप आम दोस्त या उससे मिलते हैं, जो उससे मिलते हैं, तो पूछने के लिए प्रलोभन देने से बचें कि वह कैसा है। आपको क्या लाभ मिलेगा?
  • विस्मना एक लड़का चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    3
    उस लड़के की याद दिलाने वाली कुछ भी से बचें यद्यपि आपको सब कुछ छोड़ना नहीं पड़ता है, अगर आप उस व्यक्ति को याद करते हैं, तो उन तत्वों से बचने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें, जो आपको सबसे अधिक संभावना के बारे में सोचेंगे और आपको दुख देंगे। मैकलेमोर सीडी को दूर रखें, जिसने आपको अपने जन्मदिन के लिए दिया और स्कूल के बाद बेसबॉल के खेल में जाने से बचें, यदि आप जानते हैं कि वह भी वहां होगा अगर आप कुछ नहीं करते हैं तो अपने पसंदीदा बार या रेस्तरां में मत जाएं, लेकिन आप उन सभी मजेदार क्षणों के बारे में सोचें, जो आपने बिताए हैं - बल्कि एक नई जगह पर जाएं।
  • उन तत्वों को पहचानें जो आपको उसके बारे में सोचते हैं और उनके आस-पास के तरीके की योजना बनाते हैं। यदि आप वास्तव में, उस स्थान से बचने के लिए स्कूल जाने के लिए एक अलग मार्ग का पालन करें, जहां आपने पहला चुंबन दिया था



  • विस्मना एक लड़का चरण 12
    4
    सोशल मीडिया पर ढोना मत। अपने फेसबुक प्रोफाइल को एक घंटे में हर तिमाही में देखने के लिए प्रलोभन देने से बचें, अगर किसी ने एक नई तस्वीर पोस्ट की है जो आपको कुछ नई लड़की के कंधों के आसपास एक हाथ से दिखाती है, जो आपके लिए बहुत कम है। यहां तक ​​कि अगर आपके फेसबुक, ट्विटर या इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर क्लिक करने से आप केवल उनकी फुटबॉल टीम के भयानक सीजन पर अपनी उबाऊ टिप्पणियों पर पहुंच सकते हैं, अपना चेहरा देखने और उसके शब्दों को पढ़ने का एकमात्र तथ्य आपकी यात्रा को भूलना मुश्किल होगा।
  • अगर आप यह देखने के लिए आग्रह करने का विरोध नहीं कर सकते हैं कि हर बार जब आप कंप्यूटर चालू करते हैं, तो आप थोड़ी देर के लिए सोशल मीडिया से दूर रहने का प्रयास कर सकते हैं। यह वैसे भी आपको अच्छा कर देगा: आप अपने दिमाग को साफ कर सकते हैं और अपने सभी दोस्तों के साथ घबराहट होने के बजाय वर्तमान में रहने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।
  • विस्मना एक लड़का चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने निजी सामान से छुटकारा पाएं यदि आपके पास लड़के से संबंधित कोई आइटम है, तो शायद यह लग सकता है कि यह जल्द से जल्द वापस लौटाएगा। इसे एक बॉक्स में रखो और दरवाजे के सामने उसे छोड़ दें। इसे अपने लॉकर या अपनी कार के सामने छोड़ दें अगर आपने उसके साथ कोई संपर्क नहीं करना चाहता है तो उसे किसी मित्र को दिया गया है। वैकल्पिक रूप से आप इसे केवल कचरे में फेंक सकते हैं- अगर आपको एक मूर्ख की तरह व्यवहार किया गया तो आपको अपना पसंदीदा लेकर्स स्टेटशर्ट वापस क्यों लेना चाहिए? वह उपहार जिसे उसने तुम्हें दिया था, उन सभी को कचरे में डाल दिया।
  • यदि आप अपनी चीजों से छुटकारा पाने के लिए बहुत दर्दनाक है, तो एक अच्छे दोस्त से सहायता प्राप्त करें
  • विस्मना एक लड़का चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    6
    सामाजिक अवसरों के दौरान थोड़ी देर से बचें। यहां तक ​​कि अगर आपको उदासीन कोने में छुपाना नहीं पड़ता है क्योंकि आपके पास सभी दोस्तों और ज्ञान के समान चक्र हैं, तो आपको उन अवसरों से बचने की कोशिश करनी चाहिए जहां उनसे मिलने की संभावना है। बेशक, आप दोनों एक पार्टी या स्कूल की गेंद पर जा सकते हैं, लेकिन अगर आप जानते हैं कि वह कमरे में बैठा है तो आप इसे नहीं भूल पाएंगे, है ना? कुछ हफ्तों तक ब्रेक लें और अपने दोस्तों के साथ बाहर निकल जाएं जब वे चारों ओर न हों। यदि आप सामाजिक संबंधों के लिए तैयार हैं, तो उसे उपस्थित होने के बिना सामूहीकरण करने का तरीका ढूंढें।
  • यदि आपके पास मित्र का एक ही समूह है, तो परिपक्व होने का प्रयास करें और "मुड़ें" उनके साथ जाने के लिए - निश्चित रूप से, इसके बारे में बात करना बहुत शर्मनाक है, लेकिन यह उसके साथ बाहर जाने के लिए और महसूस करना बेहतर है कि किसी को अपने दिल में एक चाकू अटक एक बार जब आप उसकी नजर देखते हैं
  • विस्मना एक गाय चरण 15
    7
    जितना संभव हो उतना पर्यावरण बदल दें। जितनी जल्दी आप पुराने पैटर्न से बाहर निकलते हैं, जितनी जल्दी तुम इसे भूल जाओगे। अपने कमरे को फिर से संगठित करें या पुनर्व्यवस्थित करें। एक छुट्टी के सप्ताहांत लें शहर भर में एक नई बार में कुछ समय व्यतीत करें। एक नए स्थान पर जाने का प्रयास करें या आप की तरह महसूस करें कि आप एक नई जगह में हैं, ताकि आपका मन फिर से संगठित हो सके और आप अपने आप को सामान्य पुरानी आदतों से मुक्त कर सकें।
  • यहां तक ​​कि कक्षा में किसी दूसरे स्थान पर बैठकर या दूसरे मार्ग पर जाकर घर आने पर आपको मानसिक स्थिति को तोड़ने में मदद मिल सकती है।
  • भाग 3

    अपने खाते पर शांति खोजें
    विस्मना एक लड़का चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    1
    मित्रों और परिवार के साथ समय व्यतीत करें जो लोग आपसे प्यार करते हैं और आपके लिए अधिक देखभाल करते हैं, उनके बारे में जानें। जब आप घर से बाहर कुछ गतिविधियों में शामिल होने के लिए तैयार हों, या कम से कम आप यह देखते हैं कि तहखाने में क्रैनबेरी को सुनना सबसे अच्छा विचार नहीं हो सकता है, अपने प्रियजनों के साथ समय बिताने का वादा करता है। अपनी माँ को कुछ व्यवसाय करने या अपने सबसे अच्छे दोस्तों के साथ फिल्मों में जाने में सहायता करें। दोपहर के भोजन के लिए एक पुराने दोस्त को आमंत्रित करें आपको बड़ी पार्टी या एक बड़े परिवार के पुनर्मिलन में भाग लेने की ज़रूरत नहीं है अगर यह आपको परेशान करता है
    • छोटे से शुरू करें, उन लोगों के साथ समय बिताने में आराम करें जो आपको बेहतर जानते हैं और धीरे-धीरे आपके प्यार वाले लोगों के साथ अधिक समय बिताने शुरू करते हैं।
    • आप सामान्य से भी अधिक समय व्यतीत करना चाहते हैं। अगर आपको लगता है कि यह बहुत अच्छा है - अपने दोस्तों के साथ अधिक समय बिताने से आप उस व्यक्ति को तेजी से भूल जाएंगे
  • विस्मृति एक लड़का चरण 17 नामक छवि
    2
    अपनी भावनाओं को पोषण करने के लिए अधिक समय व्यतीत करें। यह सरल है जितना बार आप जितना खर्च करते हैं, जितना आप चाहते हैं, उतना ही आप खुश हैं। शायद आपने अपना शौक या पसंदीदा दिलचस्पी छोड़ दी - शायद आप अपने सपनों की दृष्टि खो गए ठीक है, उन्हें ठीक करें और जो भी आप वास्तव में परवाह करते हैं - चाहे वह एक खेल है, एक अभिनेत्री बनने के लिए आपका प्रोजेक्ट या एक शिक्षक के रूप में कैरियर की शुरुआत के लिए कुछ और घंटे बिताना शुरू करें - और आप बहुत बेहतर महसूस करेंगे। अपने आप को अपने आप में विसर्जित करें और देखें कि आप इसे कैसे तेज़ी से भूल सकते हैं।
  • यदि आपके पास जुनून नहीं है, तो इसे खोजने के लिए यह सही समय है अपने कुछ निशुल्क समय का उपयोग करने के लिए अपने सुरक्षित वातावरण से पूरी तरह से नए और बाहर का प्रयास करें और देखें कि क्या आपको एक नई रुचि मिल गई है जो आपको व्यस्त कर सकती है।
  • विस्मना एक लड़का चरण 18 नामक छवि
    3
    अकेले अपने क्षणों की सराहना करने के लिए जानें आप उन सभी क्षणों से डर सकते हैं जिन्हें अकेले जाने के लिए मजबूर किया जाता है क्योंकि वे आपको दुखी और इच्छा के मुकाबले अधिक महसूस करते हैं, लेकिन आपको खुद के इस पहलू को बदलना होगा। यदि आप अपनी अखंडता को पुनर्प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको अपने अगले सामाजिक या व्यावसायिक सगाई की प्रतीक्षा करने के बजाय, अपने द्वारा खर्च किए जाने वाले समय की सराहना करनी चाहिए। यद्यपि यह सामान्य से थोड़ी अधिक व्यस्त होने की योजना है, अगर आपको पता है कि अकेले रहने से आपको दुखी होगा, तो आपको उस बिंदु पर जाना चाहिए जहां आपको "मेरे लिए समय" का ख्याल रखना होगा और आप अपने आप में रहना चाहेंगे और ठीक उसी तरह करेंगे आप चाहते हैं, उसके बारे में चिंता किए बिना।
  • अपने आप के साथ नियुक्तियों की अनुसूची करें और कुछ आराम और मज़ेदार करें गर्म स्नान करें, अपनी पसंदीदा फिल्म देखें (जो भी सोचते हैं कि सभी को भी तुच्छ दिखता है) और इस तथ्य का आनंद लें कि आप यह तय कर सकते हैं कि आप क्या करना चाहते हैं।
  • आप उस लड़के को पूरी तरह से भूल जाने के लिए तैयार नहीं होंगे या जब तक आपको अकेले शांति नहीं मिल पाती है
  • विस्मना एक लड़का चरण 1 नामक छवि
    4
    शारीरिक गतिविधि करो व्यायाम आपको एंडोर्फिन का एक छोटा सा निर्वहन देगा, यह आपको अपने दर्द में बाकिंग से बचाएगा और सामान्य रूप से आप खुश और स्वस्थ महसूस करेंगे। चाहे वह एक समूह योग कक्षा में भाग ले रहे हों, दोस्तों के साथ बास्केट बॉल चलाना या खेलना, हर दिन कम से कम 30 मिनट की एक व्यायाम योजना आपको एक निर्धारित कार्यक्रम के लिए तैयार करेगी, आपको अधिक सक्रिय महसूस करने और आपको अधिक भूलना उस आदमी को जल्दी करो
  • जब आप अपने शरीर का अभ्यास करने में व्यस्त हैं, तो उस आदमी के बारे में सोचने के लिए आपके पास समय नहीं है। यदि आप पूरे दिन बैठते हैं, तो आप उसके बारे में सोचते रहेंगे।
  • आप अपना रूटीन भी बदल सकते हैं और एक महान कसरत कर सकते हैं, अपने हाथ की कोशिश कर रहे व्यायाम को आप हमेशा कोशिश करना चाहते हैं। क्या आप अपने जिम में चढ़ाई वाली दीवार की छानबीन कर रहे हैं? क्या आप टेनिस के नियमों को जानना चाहेंगे? कुछ पूरी तरह से नया प्रयास करें: यह आपको अवसाद से बाहर निकलने में मदद कर सकता है
  • विस्मना एक लड़का चरण 20 नामक छवि
    5
    जितना संभव हो उतना घर से निकल जाओ। पूरे दिन कानून और व्यवस्था मैराथन देखकर घर पर बैठने के बजाय बाहर जाने के लिए सरल प्रयास आपको खुशहाल और स्वस्थ महसूस करेगा। ताजा हवा श्वास और महसूस कर रही है कि आपके चेहरे को लाजर सूरज माइक्रोवेव ओवन के प्रकाश को देखने से बेहतर है, है ना? यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि घर छोड़ना बिल्कुल आखिरी चीज है जो आप करना चाहते हैं, तो कड़ी मेहनत करें बिस्तर के बजाय पार्क में पढ़ो। घर पर कॉफी बनाने के बजाय कैफीन की दोपहर की खुराक के लिए बार पर जाएं
  • सुनिश्चित करें कि आप दिन में कम से कम एक बार या दो बार घर छोड़ देते हैं यदि आप उस आदमी को भूलना शुरू करना चाहते हैं
  • विस्मना एक लड़का चरण 21 नामक छवि
    6
    एकल जीवन का आनंद लें यदि आप उस व्यक्ति को भूलना चाहते हैं तो आप वास्तव में इस तथ्य का आनंद लेना चाहिए कि आप अकेले हैं और अपने दोस्तों के साथ नशे में पाने के लिए न जाएं और फिर शाम के अंत में दुखी हो जाएं। जब आप इसे सुनेंगे, तो आप पार्टियों में हिस्सा ले सकते हैं और इसमें हिस्सा ले सकते हैं, लेकिन पहले नहीं, अन्यथा आपको केवल बदतर मिलेगा मजेदार छेड़खानी, कभी-कभी डेटिंग के लिए बाहर जा रहे हैं या कुछ समय के लिए लड़कियों के साथ लटक रहे हैं। ये सब चीजें आपको प्रश्न में आदमी को भूलने में मदद करेंगे।
  • अपने आप को पहले व्यक्ति के साथ संबंध में अपने आप को फेंक न दें, अन्यथा आप फिर से भुगतना पड़ेगा फ़ॉलबैक रिश्ते लगभग कभी भी काम नहीं करते।
  • विस्मना एक लड़का चरण 22 नामक छवि
    7
    जब आप तैयार हों तो फिर से प्यार करें एक बार जब आपको लगता है कि आप वास्तव में उस लड़के को भूल गए हैं, तो आप अकेले खुश हैं और एक पूरा जीवन पूरा अर्थ है, अब नए प्यार करने के लिए खोलने का समय है। निराश मत हो, अगर यह महीनों, या यहां तक ​​कि एक साल या उससे भी अधिक समय के लिए इसे भूल जाते हैं और आगे बढ़ते हैं। अस्वीकृति के रवैये को दिखाने के बजाय अपनी भावनाओं का सामना करना बेहतर होगा। जब आप प्यार करने के लिए तैयार हैं, अपना दिल खोलें, सकारात्मक रुख रखें और आपके लिए जीवन में क्या ज़िम्मेदार है, इस बारे में उत्साहित हो।
  • आप देखेंगे कि आप सभी दुःखों को भूल गए थे कि वह लड़का उपयोगी था- आप जान लेंगे कि एक निश्चित दृष्टिकोण से आप मजबूत हो गए हैं


  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com