अपने साथी के साथियों की माँ को कैसे प्रबंधित करें I

समस्याओं को अपने जीवन को बर्बाद मत करो! हमारे माता-पिता के (जब आप 25 साल की उम्र से अधिक हो रहे थे), तो जोड़े को पूर्व-स्थापित पैटर्न का पालन करना था: बैठक, बाहर जाने, प्यार में पड़ने, शादी करने, बच्चे होने, सेवानिवृत्त करने और समुद्र में जाने के लिए। चीजें आज इतनी सरल नहीं हैं विस्तारित परिवार आदर्श बन गए हैं, और आज की लड़की को नए परिदृश्यों का प्रबंधन करना है: उदाहरण के लिए, ऐसे व्यक्ति के साथ रिश्ते शुरू करना जिनके पास बच्चे हैं कई परिस्थितियों में, मां बहुत स्वागत नहीं करेंगे आप जो भी करते हैं वह कोई भी ठीक नहीं होगा, यह हमेशा ज़हर छोड़ता है जो आपको और आपके रिश्ते पर तनाव डालता है। लेकिन नीचे हरा नहीं मिलता!

कदम

छवि शीर्षक वाली बेबी मामा ड्रामा चरण 1 के साथ डील
1
याद रखें, मां एक औरत है, जो आपके जैसी भावनाओं वाले व्यक्ति है यह स्वीकार करना मुश्किल है, लेकिन याद रखना कि कुछ स्थितियों में मां की है "वास्तव में" बच्चों के पिता से प्यार करता था बहुत से लोग यह आश्वस्त करते हैं कि वे अपने बच्चे के पिता से शादी करेंगे, लेकिन वे खुद को एकमात्र माता-पिता मिलेंगे शायद यह उस जहरीली हिस्से को सामने लाता है जो अक्सर माँ का उपयोग करता है। अपने आदमी को अपने इतिहास के बारे में पूछिए, जब उन्हें पता चला कि वह एक पिता और अलग हो जाएगा तो उन्हें कैसे महसूस हुआ। इससे आप बच्चे की मां और अपने आदमी को बेहतर ढंग से समझ सकते हैं।
  • ऐसी महिलाएं हैं जो किसी पर पकड़ने की कोशिश कर रही गर्भावस्था का उपयोग करती हैं और आप ऐसा कुछ समझ नहीं सकते हैं। तो भी कोशिश मत करो
  • छवि शीर्षक वाला बच्चा मादा ड्रामा चरण 2
    2
    इस तथ्य से इस्तीफा दे दिया गया है कि मां (शायद) कहीं भी नहीं जाएगी। यह कल्पना करने के लिए बेवकूफी है " अगर वह वहां नहीं थे, तो सब कुछ आसान होगा! अगर आपने मुझे बच्चे की हिरासत दी और छोड़ दिया ..." । बेशक, अगर कोई ऐसी कोई समस्या नहीं होती तो यह सब बहुत आसान होगा - लेकिन जाग, वह कहीं भी नहीं जाएंगी, इसलिए इस पर ब्रोइंग बंद करो।
  • छवि शीर्षक वाली बेबी मामा ड्रामा चरण 3 के साथ डील
    3
    यदि संभव हो, तो अपनी मां से बात करने की कोशिश करें जोर देकर कहते हैं कि आप इसे बदलना नहीं चाहते हैं, कि आप अपने बीच, बच्चे और अपने आदमी के बीच असहनीय बंधन से अवगत हैं। यह आपके बीच की स्थिति को कम करने में मदद कर सकता है कई माताओं को एक और दिखता है "मां आंकड़ा" सिंहासन के एक प्रकार के रूप में, तो सुनिश्चित करें कि आप समझते हैं कि आप अपने तरीके से परिवार का प्रबंधन करेंगे, लेकिन बच्चे को बहुत अच्छी तरह से पता चल जाएगा कि उसकी मां क्या है



  • छवि शीर्षक वाला बच्चा मादा ड्रामा चरण 4
    4
    जब सब कुछ विफल रहता है, तो अपने आदमी को आदमी दो। अगर माँ आपको कुछ परेशान करती है, तो उस पर हमला न करें तुम एक गर्म चर्चा में समाप्त हो जाएगा कि क्लासिक के साथ खत्म हो जाएगा "आप उनकी मां नहीं हैं! आपको किस चीज से चिंताओं पर अध्याय में नहीं है" , जो आपके सौतेले माँ की गर्व के लिए एक झटका बन जाता है क्योंकि यह आपको याद दिलाता है कि आखिरकार, बच्चे आपका नहीं हैं जब ऐसी चीजें होती हैं, तो अपने आदमी को इसका ध्यान रखना चाहिए। उन्हें पता चले कि आपको कैसा लगता है और जिस तरह से उन्हें सबसे अच्छा लगता है, उन्हें संभालना। यदि आपकी अपनी मां के साथ लड़ाई है, तो आप अपने आदमी के साथ बहस करते हैं, वह स्थिति से निपटने नहीं करता - आपकी कहानी खत्म हो गई है संचार महत्वपूर्ण है
  • छवि शीर्षक बेबी मामा ड्रामा चरण 5 के साथ शीर्षक
    5
    अपनी भावनाओं को व्यक्त करें आपकी भावनाएं उतनी ही महत्वपूर्ण हैं जितनी तुम्हारी रूप में महत्वपूर्ण हैं सिर्फ इसलिए कि बच्चे आपका नहीं हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप ऐसी स्थिति के बारे में नहीं बता सकते हैं जहां बच्चे शामिल हैं। अगर वह सचमुच चाहता है कि आपका रिश्ता खत्म हो जाए, तो उसे स्वीकार करना चाहिए। दूसरी तरफ, एक रिश्ता का अर्थ है कि दोनों पक्षों के फायदे हैं।
  • टिप्स

    • वर्तमान के बारे में सोचो I "अगर" वे तुम्हें कहीं नहीं ले जाएंगे
    • अगर आपको लगता है कि आपका आदमी बच्चों के बारे में गलत फैसला कर रहा है, तो अपनी भावनाओं को व्यक्त करें और उन्हें समझें कि उनका जीवन आपका प्रभाव डालता है।
    • आपकी नौकरी अपने लिए, अपने आदमी और उसके बच्चों के लिए होगी परिवार के नाटकों में शामिल न करें यह आपको बुरा महसूस कर देगा और यदि आप खुद का ख्याल नहीं रख सकते, तो आप दूसरों की मदद कैसे कर सकते हैं?
    • संचार आवश्यक है, उसके साथ और उसके साथ। कहें कि आप कैसा महसूस करते हैं, अपनी भूमिका निभाते हैं और उन्हें पहचानते हैं।
    • अपनी मां के साथ सहानुभूति की कोशिश करो यह समझने की कोशिश करें कि क्या हो चुका है और ऐसा क्यों होता है

    चेतावनी

    • अपनी मां के साथ गर्म चर्चा में शामिल न करें यह विभिन्न भागों के बीच फ्रैक्चर बना सकता है।
    • अपने स्थान पर अपने आदमी की लड़ाई से न लड़ें। जब कुछ होता है, तो तत्काल फोन न करें - उसे बताएं कि वह आपको कैसा महसूस करता है और उसे इसे संभालता है।
    • बच्चों की मां होने की कोशिश मत करो यदि मां मौजूद है, तो उसकी भूमिका का सम्मान करें और तुम्हारा पर गर्व हो।
    • मुखरता के साथ ध्यान दें आक्रामक शब्दों, स्वर या संदर्भों का उपयोग न करें आप अपनी भावनाओं पर जोर देना चाहते हैं, लेकिन उन्हें अपने चेहरे पर बिना किसी आशंका के।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com