कैसे अपने जीवन के प्यार को भूल जाओ

किसी को खोने के बाद पेज को कैसे चालू करें

कदम

अपने जीवन के प्यार को भूल जाओ शीर्षक छवि शीर्षक 1
1
उन चीजों की एक सूची बनाएं जिन्हें आप हमेशा करना चाहते थे, लेकिन अभी तक ऐसा नहीं किया है आपके पास संभवतः बहुत सारी परियोजनाएं थीं और आप उन पर नहीं ले सकते क्योंकि उस रिश्ते ने आपको बहुत व्यस्त रखा है। एक बार सूची पूरी करने के बाद आप देखेंगे कि आपको जीवन से कितनी चीजें अभी भी मिलनी हैं।
  • अपने जीवन के प्यार को भूल जाओ शीर्षक छवि 2 चरण
    2
    समय बर्बाद मत करो स्वयं दयालु। छोड़ना हमेशा मुश्किल होता है, भले ही आपने फैसला किया हो। क्या मायने रखता है कि जीवन को समझना है कुछ नया प्रारंभ करें, चिंता न करें और जब आप इसे पूरा करेंगे, तो एक नया अनुभव आपको वैसे भी खुश कर देगा।
  • अपने जीवन के प्यार को भूल जाओ शीर्षक छवि शीर्षक 3
    3
    अपने पुराने दोस्त फिर से खोजें या नए दोस्तों से मिलने। ऐसे लोगों से मिलने का एक तरीका है जो आपके जैसा सोचते हैं, एक समूह में शामिल होना है, या एक क्लब, जो आपकी रुचियों से जुड़ा है।
  • अपने जीवन के प्यार को भूल जाओ शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    उदासी पर काबू पाने, या तर्क का उपयोग करने के लिए ब्रेनवॉश प्राप्त करें: यदि आपका पूर्व पीड़ित था, तो वह सोचता है कि आपने इसे अब से छुटकारा दिलाया है। नकारात्मक पहलुओं पर विचार करें और अपने आप को एक हानिकारक रिश्ते से बचाने की सोचकर आनंद उठाएं। अगर व्यक्ति को भूलना बहुत अच्छा था तो यह अधिक कठिन होगा, लेकिन केवल सकारात्मक पक्षों पर ध्यान केंद्रित करें, सोचें कि आपको इसे जानने का अवसर मिला है। याद रखें कि हर कोई एक कारण के लिए हमारे जीवन में आता है, क्या मायने रखता है एक रिश्ते की गुणवत्ता, इसकी अवधि नहीं है
  • अपने जीवन के प्यार को भूल जाओ शीर्षक छवि शीर्षक 5
    5
    अपने पूर्व का आशीर्वाद दें जो कुछ हुआ है उसके बावजूद, ईमानदारी से माफ करने की कोशिश करो। यदि संभव हो, तो अपने पूर्व को संबोधित करें और उसे बताएं कि दर्द के बावजूद, आपने जो कारण दिया था, अपने दिल में आप ने उन सभी के लिए उसे माफ़ कर दिया जो उसने आपके साथ किया था ऐसा करने से आप पृष्ठ को चालू कर सकते हैं, और अगले में फिर से विश्वास कर सकते हैं।
  • अपने जीवन के प्यार को भूल जाओ शीर्षक छवि शीर्षक 6
    6



    घर पर न रहें आपको पैदल चलना, स्वर्ग जाने, अच्छी किताब पढ़ने या जीवन के कई छोटे सुखों का आनंद लेने के लिए पैसा खर्च करने की आवश्यकता नहीं है।
  • अपने जीवन के प्यार को भूल जाओ शीर्षक का चित्र चरण 7
    7
    अपने आप को माफ़ कर दो याद रखें कि दूसरों को देने के लिए हमेशा बहुत प्यार होता है और अपने जीवन को समृद्ध करने के कई तरीके हैं। सबक सीखें और प्रकाश व्यवस्था को दोहराएं आपकी समस्याओं के एक और महत्वपूर्ण कारण के लिए समर्पित है और, अचानक, चिंताएं गायब हो जाएंगी।
  • अपने जीवन के प्यार को भूल जाओ शीर्षक शीर्षक छवि 8
    8
    जिंदा आशा रखें: पीड़ित के साथ कठिनाई करना आसान है, लेकिन याद रखना, परिवर्तन आपको खुश नहीं करेगा। धर्म, संगीत, पशु, खेल, ऊर्जा को अपने जीवन में वापस ला सकता है
  • अपने जीवन के प्यार को भूल जाओ शीर्षक छवि 9
    9
    अपने अंतिम प्रेम के बारे में हमेशा बात करने से बचना या आपके मित्र जल्द ही बचने के तरीकों को खोज लेंगे और आपके लिए और भी मुश्किल हो जाएगा।
  • अपने जीवन के प्यार को भूल जाओ शीर्षक का चित्र चरण 10
    10
    सब कुछ साफ़ करें टेलीफोन नंबर और चैट यह पहले से दर्दनाक होगा, लेकिन इससे आपको अतीत को पुनर्जन्म करने या अपने नंबर को दर्ज करने के लिए प्रलोभन नहीं लगने में मदद मिलेगी।
  • अपने जीवन के प्यार को भूल जाओ शीर्षक छवि 11
    11
    सभी कविताओं, गीतों और फिल्मों से छुटकारा पाएं: अपने घर के चारों ओर घूमने के लिए आपको अपने सामने कुछ भी नहीं होना पड़ेगा, जिससे आपको लगता है कि आप समाप्त हो चुके प्रेम के बारे में सोचेंगे।
  • अपने जीवन के प्यार को भूल जाओ शीर्षक चित्र
    12
    किसी भी ऑब्जेक्ट को फेंक दें जिससे आप उसे याद दिलाएं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com